ekterya.com

अपने स्वरूप के बारे में अच्छा कैसे महसूस करें

क्या आप अक्सर आप के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं? क्या आप बेहतर महसूस करना चाहते हैं? पढ़ते रहो!

चरणों

जिस तरह से आप देखो चरण 1 के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
1
समझें कि क्या आप चाहते हैं कि आप प्राप्त कर सकते हैं या नहीं प्रत्येक व्यक्ति की सुंदरता का एक अलग विचार है, वे कैसे देखना चाहते हैं अपने आप से पूछें कि आप सौंदर्य की अपनी धारणा के करीब कैसे हैं यदि आपको लगता है कि आप बहुत दूर हैं और आप हमेशा रहेंगे, तो आप चंद्रमा तक पहुंचने के लिए कह सकते हैं, और इस मामले में आपको अच्छा दिखने का एक अधिक प्राप्य तरीका मिलना चाहिए। यह आपके आनुवांशिकी पर भी निर्भर करता है - हो सकता है कि आप सुंदर हो गए हों ... या नहीं।
  • Video: गर्भ में कैसे होता है बच्चों का विकास I How do babies develop in the womb? I Pregnancy care

    जिस तरह से आप देखो चरण 2 के बारे में बेहतर महसूस शीर्षक छवि
    2
    पता लगाएं कि आपको क्या हासिल करना है, इसे प्राप्त करने से आपको क्या रोकना है। क्या यह आलस है? क्या यह इच्छा की कमी है? क्या यह सुधार करने में सक्षम नहीं होने की भावना है? क्या आप के कुछ पहलुओं को बदलने के लिए वित्तीय साधनों की कमी है? जो भी हो, एक समाधान होना चाहिए। अपने आप को परिवर्तन करने के लिए प्रेरित करें आपके जैसे सितारों की तस्वीरों के लिए इंटरनेट खोजें, आप उन्हें पसंद करें - उन्हें प्रिंट करें और दर्पण में पेस्ट करें। दर्पणों की बात करते हुए, यदि आप वजन कम करने के लिए पर्याप्त प्रेरित नहीं हैं, तो वह खरीद लें जो आपको पतली और लंबा दिखता है। यह एक विरोधाभास की तरह लग सकता है, लेकिन इस तरह से खुद को देखने के लिए आपको वास्तव में इस तरह से प्रेरित करने में मदद मिलेगी।
  • जिस तरह से आप देखो चरण 3 के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
    3
    पैसा बचाओ कुछ लोगों के लिए, सौंदर्य मुक्त नहीं है। आपको अपनी उपस्थिति में पैसा निवेश करने की आवश्यकता हो सकती है
  • जिस तरह से आप देखो चरण 4 के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
    4
    उन परिवर्तनों को बनाने शुरू करें आप क्या प्राप्त कर सकते हैं पर फोकस क्या तुम मोटा हो? व्यायाम शुरू और स्वस्थ खाने क्या आप ऊब और सरल महसूस करते हैं? कुछ बदलाव करें, अपने बाल डाई करें, रंगीन कपड़े खरीद लें, अपने नाखूनों को पेंट करें और श्रृंगार लागू करें। क्या आपको लगता है कि आप बहुत ट्रिम नहीं लग रहे हैं और आपको अपने लिए अधिक करना चाहिए? फिर उन्हें करना बुनियादी बातों को कम से कम रखें, और यदि आपको लगता है कि यह पर्याप्त नहीं है, तो केवल अधिक करें
  • जिस तरह से आप देखो चरण 5 के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
    5
    अपने चेहरे की विशेषताओं की तुलना अन्य लोगों की तुलना में नहीं करें और न सोचें कि वे सुंदर हैं और आपके भयानक ठीक है, यह सच है कि सभी सुंदर नहीं पैदा होते हैं, लेकिन हर एक अद्वितीय है और आप इसे महसूस किए बिना बहुत सुंदर हो सकते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप जो जुड़ने वाली बहन की तरह नहीं दिखते, वह कौन सा मॉडल है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप खूबसूरत नहीं हैं। उसमें आकर्षक सौंदर्य हो सकती है, जबकि आपके पास अधिक प्राकृतिक सौंदर्य है।
  • जिस तरह से आप देखो चरण 6 के बारे में बेहतर महसूस शीर्षक छवि
    6
    एक वेदी पर नहीं है पत्रिकाओं और फोटो शूट की परिपूर्ण सुंदरता याद रखें कि उनके पास स्टाइलिस्ट, फोटोग्राफर, श्रृंगार कलाकार आदि की एक टीम है। जो उनके साथ काम करते हैं, और वहां भी फ़ोटोशॉप है यहां तक ​​कि वे वास्तविक जीवन में इतना अच्छा नहीं लगते
  • जिस तरह से आप देखो चरण 7 के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
    7
    अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर चलो, जो आपसे प्यार करते हैं, आप चाहे कितना भी देखते हैं। आपकी उपस्थिति के आधार पर, अन्य लोगों द्वारा न्याय नहीं महसूस होने पर, आपको और अधिक सुरक्षित महसूस होगा।
  • जिस तरह से आप देखो चरण 8 के बारे में बेहतर महसूस शीर्षक छवि



    8
    यह केवल सही देखने की उम्मीद है अगर आपको पता है कि आपके पास साधन (आनुवंशिक, वित्तीय, आदि) हैं।) ऐसा करने के लिए यदि नहीं, तो आपसे और अधिक अपेक्षा न करें।
  • जिस तरह से आप देखो कदम 9 के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
    9
    यदि आप नहीं बढ़ सकते हैं तो आप बहुत कम हैं या नहीं इसके बारे में ज्यादा सोचें। यदि आप करते हैं, तो आप केवल निराश महसूस करेंगे क्योंकि आप कुछ नहीं कर सकते यदि आप किशोर हैं, तो सलाह के लिए अपने डॉक्टर से पूछें
  • जिस तरह से आप देखो कदम 10 के बारे में बेहतर महसूस शीर्षक छवि
    10

    Video: How To Get Soft Pink Lips Naturally

    दर्पण के सामने हर दिन कुछ मिनट बिताओ। आप अपने बारे में कुछ ढूंढें और इसे सुधारने के तरीके देखें। हर बार जब आप कपड़े पहनते हैं या सुबह मेकअप करते हैं, तो अपने सबसे अच्छे गुण पर ध्यान दें।
  • छवि जिस प्रकार से आप देखिए चरण 11 के बारे में बेहतर महसूस करते हैं
    11
    अपने आप के साथ उदार रहो सुनिश्चित करें कि अन्य लोगों को आप सभी "खामियों" नहीं देखते हैं जो आप में देखते हैं जब वे आपको देखते हैं, तो वे आपके व्यक्तित्व को देखते हैं, आपके न होने का तरीका, न सिर्फ आपकी उपस्थिति। कोई भी उतना महत्वपूर्ण नहीं है जितना आपको लगता है कि वे हैं।
  • जिस तरह से आप देखो कदम 12 के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
    12
    अगर आप महसूस करते हैं कि आपको उनकी ज़रूरत है तो प्रशंसा की मांग करें। किसी से पूछिए "क्या मेरे बाल आज अच्छा लग रहे हैं?" या "क्या यह ब्लाउज मुझे फिट करता है?" या जैसी चीजें आम तौर पर लोग सकारात्मक बातें कहेंगे, या तो क्योंकि वे शिक्षित होना चाहते हैं या क्योंकि वे वास्तव में इस पर विश्वास करते हैं। लेकिन यह गलत व्यक्ति न करें जो केवल शिकायत करता है कि यह कैसे बदसूरत है कि अन्य लोगों को यह बताना है कि यह सच नहीं है, वास्तव में परेशान है।
  • जिस तरह से आप 13 कदम देखो के बारे में महसूस बेहतर शीर्षक छवि
    13
    सकारात्मक दृष्टिकोण प्राप्त करें किसी के चेहरे पर लगने से वास्तव में फर्क पड़ता है खुशी, मुस्कान और आशावाद सौंदर्य व्यक्त करते हैं- उदासी, क्रोध और अवसाद, नहीं।
  • जिस तरह से आप देखो कदम 14 के बारे में बेहतर महसूस शीर्षक छवि
    14
    अपनी आंतरिक सुंदरता और अपनी बाहरी सुंदरता को पहचानें और अन्य लोगों को आपको अन्यथा बताए न दें। कुछ लोग जो आपको बताते हैं कि आप बदसूरत हैं, वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचते हैं - आप उन्हें एक व्यक्ति के रूप में पसंद नहीं कर सकते, वे आपको बुरा महसूस करना चाहते हैं या वे ईर्ष्या करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • मनोवैज्ञानिक के साथ बात करना उपयोगी हो सकता है वह जान सकता है कि आपको अपनी असुरक्षा के बारे में क्या सलाह दी गई है।
    • इस बारे में अपने दोस्तों से बात करो वे आपकी आत्मसम्मान को उठा सकते हैं और आपको देख सकते हैं कि आप कितने सुंदर हैं, जो चीजें आप नहीं देख सकते हैं।

    चेतावनी

    • सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आपकी उपस्थिति के बारे में मत भूलें: अपने परिवार, दोस्तों, पालतू जानवर (यदि आपके पास हैं) आदि। उपस्थिति के मामलों, लेकिन हर कोई इस बात के बारे में अधिक चिंता करता है कि आप आज के बारे में कैसे देखते हैं।
    • प्लास्टिक की सर्जरी का सहारा न लें ... जब तक आप हताश न हों और यदि आप करते हैं, तो एक अच्छे सर्जन के साथ जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com