ekterya.com

उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ सहज महसूस करने के लिए कैसे

जब आप लंबा हो, ऊँची एड़ी पहन कर अक्सर कई चुनौतियों का सामना कर सकते हैं न केवल आपकी ऊँचाई के पक्ष में सही ऊँची एड़ी के जूते ढूंढना मुश्किल हो सकता है, यह भी एक जोड़ी को खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है जिसे आप आरामदायक महसूस करते हैं। जब आप उच्च होते हैं, तो आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए अतिरिक्त दबाव भी होता है और डर नहीं दूसरों की तुलना में बहुत ज्यादा है यदि आपको कभी महसूस हुआ है कि आप ऊँची एड़ी के लिए "बहुत लंबा" हैं, तो ध्यान रखें कि औसत मॉडल में 1.70 मीटर की ऊँचाई है, ऊँची एड़ी के बिना! उच्च ऊँची एड़ी के जूते की तलाश करते समय, आप अच्छी तरह से फिट बैठता है जो एक जोड़ी को खोजने के लिए याद है, जिसके साथ आप आसानी से चल सकते हैं और, सब से ऊपर, आपको आत्मविश्वास दे।

चरणों

भाग 1

सही एड़ी का पता लगाएं
इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=
1
एड़ी की सही ऊंचाई ढूंढें यदि आपके पास एड़ी पहनने का बहुत अनुभव नहीं है, तो कम शुरू करने के लिए एक चुनें। छोटी सी एड़ी के साथ शुरू करो, 3 सेमी (1 इंच), और ऊंचाई बढ़ती रहें, क्योंकि आपको अधिक आरामदायक पैदल चलने लगता है। एक बार जब आप 3 सेमी (1 इंच) एड़ी में महारत हासिल कर लें, तो 4 सेमी (1.5 इंच) एड़ी की कोशिश करें और एड़ी की ऊंचाई 1 सेंटीमीटर (एक आधा इंच) तक बढ़ें।
  • यदि आप अपने चेहरे की आंखों के बिना विभिन्न प्रकार की ऊँची एड़ी के जूते की कोशिश करना चाहते हैं, विभिन्न पहलुओं के जूते खरीदने की कोशिश करें ताकि आप विभिन्न संगठनों के साथ उपयोग कर सकें। 3 सेमी (1 इंच) ऊँची एड़ी के जूते के साथ बूट के साथ शुरू करो, फिर 5 सेमी (2 इंच) ऊँची एड़ी के जूते के साथ सैंडल पर कोशिश करें, और अंत में 7 या 10 सेमी (3 या 4 इंच) स्टाइलेटो!
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=
    2
    ठोस ऊँची एड़ी के जूते में निवेश करें ऊँची एड़ी की ऊंचाई आपके लिए सही ऊँची एड़ी के जूते चुनने पर विचार करने के लिए एकमात्र कारक नहीं है। पच्चर या मोटी एड़ी के जूते के साथ चलना बहुत आसान हो सकता है, खासकर यदि आप अपने नए जूते की सुनिश्चित नहीं हैं ऊँची एड़ी के लिए देखो जो आप की सहायता प्रदान करेगा जब आप इन के साथ चलना सीखेंगे।
  • पच्चर की एड़ी एक स्थिर एड़ी के लिए एक अच्छा विकल्प है। कील ऊँची एड़ी के जूते ऊंचाइयों और चौड़ाई की एक किस्म में आते हैं - वैसे ही, वे अक्सर अन्य प्रकार की ऊँची एड़ी के जूते से चलने में काफी आसान हैं।
  • मोटी ऊँची एड़ी के जूते काफी विस्तृत हैं कि वे चलना आसान है और विभिन्न शैलियों और ऊंचाइयों में भी आते हैं
  • प्लेटफार्म एक तरह से ऊंचाई को खोने के बिना हील्स को छोटा करने का एक तरीका है। एक 3 सेमी (1 इंच) प्लेटफॉर्म के साथ 10 सेंटीमीटर (4 इंच) एड़ी आपको एक ही सुरुचिपूर्ण शैली देता है, लेकिन ऐसा लगता है जैसे आप 7 सेमी (3 इंच) ऊँची एड़ी के साथ चल रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=
    3
    सुविधा को प्राथमिकता देता है अच्छी तरह से बनाई गई उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी पहनने वाले के लिए कम से कम असुविधा का कारण होनी चाहिए, हालांकि कलंक से पता चलता है कि एड़ी हमेशा असुविधाजनक होती है। ऊँची एड़ी के जूते खरीदने से डरो मत, जो आपके नियमित आकार की तुलना में एक आकार या बड़ा हो। ध्यान रखें कि कुछ ब्रांडों की ऊँची सीढ़ियां एक छोटे से एकमात्र हो सकती हैं और दूसरों के पास बड़ा बड़ा हो सकता है
  • विक्रेता से पूछें कि क्या उसके पास ऊँची एड़ी है जिसमें छिपे हुए मंच का समर्थन होता है छिपे हुए प्लेटफार्म उच्च ऊँची एड़ी के साथ चलना आसान बनाते हैं, ताकि आप अपने जूते में विश्वास और सुरक्षित महसूस कर सकें।
  • यदि आपके पैरों को मापने के बाद कुछ समय हो गया है, तो विक्रेता से उसे मापने के लिए कहें। समय के साथ, आपके पैरों के आकार में परिवर्तन हो सकता है, इसलिए उन्हें पेशेवरों का मापन करना हमेशा नए जूते में निवेश करते समय एक अच्छा विचार होता है।
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=
    4
    एकमात्र पर ध्यान केंद्रित करें जब आप नई एड़ी की कोशिश करते हैं, तो ध्यान दें कि आपका पैर कितना विस्तृत है उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ कुछ जूते संकीर्ण पैर में बेहतर फिट होते हैं, जबकि अन्य एक व्यापक पैर के लिए बेहतर काम करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप कौन सा एड़ी खरीदने के लिए तय करने से पहले अपने पैरों की लंबाई और चौड़ाई को मापते हैं
  • एक चौकोर पैर के साथ ऊँची एड़ी के जूते अक्सर चौड़े पैर वाले लोगों के लिए बेहतर होते हैं, जबकि शिखर में समाप्त होने वाले लोग अक्सर संकीर्ण पैरों के लिए बेहतर होते हैं
  • यदि आपके पैरों का आकार थोड़ा अलग है, तो उस आकार को खरीदें जो कि सबसे बड़ा पैर के लिए सबसे उपयुक्त है। आप हमेशा डिस्पोजेबल रूमाल या एक विशेष सामान सामग्री के साथ अन्य जूते भर सकते हैं।
  • जूता और पैर के बीच कोई अतिरिक्त स्थान नहीं होना चाहिए कोई भी अतिरिक्त स्थान फिसल कर सकता है, जिससे फफोले या असुविधा हो सकती है।
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=
    5
    अपनी स्थिति की समीक्षा करें सुनिश्चित करें कि आप सीधे खड़े हों, खासकर जब ऊँची एड़ी पहनते हैं ऊँची एड़ी के जूते पहनते समय एक अच्छी स्थिति बनाए रखने से इसे चलना आसान हो जाएगा अगर आपको छोटा दिखने के लिए कर्लिंग की आदत है, तो खड़े होने का प्रयास करें!
  • भाग 2

    आत्मविश्वास बनाए रखें
    इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=



    1

    Video: How To Style Skinny Jeans | Boyfriend, Girlfriend & High-Waisted Jeans

    विश्वास के साथ अपनी ऊँची एड़ी के जूते का प्रयोग करें एक बार जब आप ऊँची एड़ी के एकदम सही जोड़ी मिल जाए, तो उन्हें सड़क पर लटकाएं! अच्छा एड़ी का उपयोग करने की चाबियाँ उन लोगों का उपयोग करना है जिन्हें आप पसंद करते हैं, जो आपके पोशाक को परिष्कृत शैली देते हैं और जिसके साथ आप आत्मविश्वास के साथ चलने में सक्षम हैं। ऊँची एड़ी के जूते के साथ पूरी तरह से चलना सीखना अभ्यास की आवश्यकता है, लेकिन जब आप अपने खूबसूरत जूते के लिए प्रशंसा प्राप्त करते हैं, तो इसके लायक होगा।
    • जब आप अपनी ऊँची एड़ी का उपयोग करें, एड़ी से पैर की उंगलियों तक चलें पहले एड़ी के साथ कदम उठाना सुनिश्चित करें और फिर पैर के सामने तीसरे भाग के साथ, क्योंकि इससे आपके चलने से प्राकृतिक और आत्मविश्वास मिलेगा
    • धीरे-धीरे चलें और छोटे कदम उठाओ। अपना समय ले लो जब आप अपनी नई ऊँची एड़ी में चलते हैं, इस तरह से कि आप यात्राएं से बच सकते हैं
    • ऊँची एड़ी के जूते पहनने के दौरान आगे झुकने के लिए अपने शरीर की प्राकृतिक गड़बड़ी का विरोध करने के लिए चलते समय थोड़ा सा झुकाएं।
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=

    Video: Get to Know Me Tag

    2
    एड़ी के साथ चलने का अभ्यास करें पैरों और टखनों को मजबूत करने के लिए पैरों के पूर्वकाल तिहाई पर घूमने के समय घर पर खर्च करें। घर के आसपास अपनी ऊँची एड़ी का प्रयोग करें, ताकि आप विश्वास के साथ चल सकें जब आप उन्हें सड़क पर इस्तेमाल कर सकें। विभिन्न फर्श पर चलने का प्रयास करें, आप फुटपाथ पर चलने के लिए भी जा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=
    3
    अपनी ऊँची एड़ी के जूते के आसपास डिजाइन संगठनों ऊँची एड़ी के जूते और संगठनों को चुनें जिन्हें आप पसंद करते हैं और जो आपको अच्छा महसूस करते हैं आपकी नई एड़ी से मेल खाने वाले संगठनों का चयन करते समय, अपने आप से पूछें कि आप किस शैली को बनाना चाहते हैं। ऊँची एड़ी के जूते एक आकस्मिक संगठन में सुधार के लिए एक अच्छा तरीका है, सुरुचिपूर्ण उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी आरामदायक पोशाक अधिक सुरुचिपूर्ण महसूस कर सकते हैं। ऊँची एड़ी आपकी मदद भी कर सकती है यदि एक पोशाक या पैंट की हेम बहुत लंबी है।
  • अपने संगठन को कम आकस्मिक लगने के लिए पतला जीन्स के साथ ऊँची एड़ी पहनें।
  • अपने खूबसूरत जूते दिखाने के लिए जांघों की ऊंचाई पर गिरने वाले स्कर्ट के साथ ऊँची एड़ी के जूते पहनने की कोशिश करें।
  • एक पोशाक में उठने के लिए एड़ी की एक जोड़ी का उपयोग करें जो स्कर्ट को खींचने और खुद को हानि पहुंचाने से रोकने के लिए बहुत लंबा हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=
    4
    कठोर टिप्पणियों को अनदेखा करें अगर कोई आपकी ऊंचाई या अपने जूते के बारे में कठोर टिप्पणी करता है, तो इसे अनदेखा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें याद रखें, आप किसी को प्रभावित करने के लिए ऊँची एड़ी के जूते नहीं पहनेंगे, आप उन्हें पहनेंगे क्योंकि आपको पसंद है और वे आपको कैसा महसूस करते हैं। जो लोग कठोर टिप्पणियां करते हैं वे अक्सर ऐसा करते हैं, क्योंकि वे अपनी असुरक्षाओं से निपटते हैं।
  • अगर कोई कहता है, "क्या आपको वाकई लम्बे होने की ज़रूरत है?", शांत रहें और विनम्रता से कहें, "नहीं, लेकिन मुझे जूते पसंद हैं जो मुझे पसंद हैं!"
  • अगर कोई कहता है: "छोटी लड़कियों को ऊँची एड़ी नहीं पहनना चाहिए," जवाब न दें। यदि आप प्रतिक्रिया करने के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो ऐसा कुछ कहें: "सभी लड़कियों को पहनना चाहिए जो उन्हें अच्छा महसूस करता है" और इसे वहां छोड़ दें आप जानते हैं कि आपके जूते अच्छे दिखते हैं और आपको किसी को समझाने का समय बर्बाद करने की ज़रूरत नहीं है कि वे अच्छे लगते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आरामदायक पहने हुए उच्च ऊँची एड़ी के जूते जब आप` class=

    Video: The Great Gildersleeve: French Visitor / Dinner with Katherine / Dinner with the Thompsons

    5
    खुद को प्रभावित करने के लिए पोशाक जब आप जूते की सही जोड़ी चुनते हैं, तो उस जोड़ी को चुनना याद रखें जो आरामदायक है और आपको पसंद है। किसी भी पोशाक के साथ उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने के लिए मजबूर महसूस मत करो। इसके बजाय, ऐसा करें क्योंकि वे सही अंतिम स्पर्श या ध्यान का पूरा ध्यान है। यदि ऊँची एड़ी आपको मजबूत और आत्मविश्वास महसूस करते हैं, तो उन्हें जितनी बार आप चाहते हैं, उनका उपयोग करें!
  • युक्तियाँ

    • अपने नए जूते के साथ घर पर अभ्यास करते समय, सड़क पर अपनी ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग करते समय किसी भी दर्द को कम करने के लिए फफोले को रोकने के लिए जो जेल पैड या स्प्रे के रूप में परेशानी का कारण बनता है और आइटम का उपयोग करने वाले किसी भी क्षेत्र पर ध्यान दें।
    • एली चुनें, जो आपके सिल्हूट का पक्ष रखते हैं कुछ प्रकार की ऊँची एड़ी छोटे आकार के लिए अधिक चापलूसी होती है, जैसे कम ऊँची एड़ी
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com