ekterya.com

प्रयास के बिना सुंदर कैसे बनें

वह औरत जो हमेशा सुंदर जागता रहें एक महिला जो शुद्ध चमक से पुतली करती है और जब वह प्रवेश करती है तो वह कमरे को उजागर करने में मदद नहीं कर सकती है। अपनी त्वचा से प्यार करें और जितना सुंदर हो उतना सुंदर हो, आपकी अनूठी सुंदरता प्राप्त करें पढ़ना जारी रखें, और प्राप्त करने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें।

चरणों

इमेज का शीर्षक, इफ़ोर्टलेस ब्यूटी चरण 1
1
पसीना मत करो कुछ शारीरिक गतिविधि खोजें जो आप वास्तव में आनंद लेते हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको चलाना है, कार्डियो करना या स्क्वेट करें आप क्या कर सकते हैं योग है, कुछ सेक्सी डांस रूटीन के साथ एक डीवीडी खरीदें, या आप साइकिल भी सवारी कर सकते हैं। पसीना अच्छा है, कसरत न केवल आपको बेहतर दिखती है, इससे आपको बेहतर महसूस करने में भी मदद मिलती है कुंजी के लिए एक शरीर के रूप में स्वस्थ रूप में आप के साथ पैदा हुए थे।
  • Video: परिवार में साथ मिलकर कैसे रहें? How to live harmoniously in family?

    इमेज शीर्षक वाला इमेज नॉर्मन ब्यूटी चरण 2
    2
    अपने चेहरे का ख्याल रखना, इसे हमेशा साफ रखें जब आप बौछार करते हैं, एक मीठी गंध के साथ एक शॉवर जेल का उपयोग करें जिससे आपको अच्छा लगता है जब आप इसके साथ साफ करते हैं। चीनी या दलिया के मुखौटे के साथ exfóliate की कोशिश करें 1-2 प्रति सप्ताह 1-2 बार। यह आपकी त्वचा को चिकनी और मलाईदार बना देगा क्योंकि आप अपने शरीर से उन मृत कोशिकाओं को हटा देंगे, जिससे आपकी त्वचा चमकदार और स्पर्श के लिए वांछनीय हो जाएगी।
  • इमेज शीर्षक पर प्राप्तार्थ बेस्ट ब्यूटी चरण 3
    3

    Video: इतने काम दाम में इतने सुंदर मेंस सैंडल्स | पुरुषो के लिए सस्ते सैंडल

    अपने बाल पोषण करें शैम्पू का उद्देश्य अपने बाल और खोपड़ी से गंदगी और तेल निकालना है अपने बालों को साफ करने के लिए शैम्पू को जरूरी से अधिक समय तक नहीं छोड़ना चाहिए, अन्यथा यह सूख जाएगा, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या शैम्पू का ब्रांड उपयोग करते हैं। आप एक उत्कृष्ट कंडीशनर प्राप्त करने में भी निवेश कर सकते हैं जब आप सिर कुल्ला, सभी अतिरिक्त पानी को हटाने और सिरों पर कंडीशनर लागू होते हैं, बाल लेने और शॉवर और कुल्ला के आराम के लिए कंडीशनर करते हैं। इससे आपके बाल उज्ज्वल और स्वस्थ दिखेंगे, लेकिन यह आपको समुद्री मील से भी रोकेगा। अपने नरम नरम और उज्ज्वल रखने के लिए आप जैतून का तेल भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक के तहत छवि सुंदर प्रयास चरण 4
    4
    Moisturizes। सुनिश्चित करें कि जैसे ही आप शॉवर से बाहर निकलते हैं या यदि संभव हो तो गीली हो जाती है, जबकि आप अभी भी बाथरूम में रहते हैं और सूखी होते हैं क्रीम को लागू करने का यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि आपकी त्वचा स्पंज की तरह है और आपके शोषण के ठीक बाद ठीक से क्रीम को जल्दी और प्रभावी ढंग से अवशोषित कर लेगा।
  • इमेज नं
    5
    अपने हाथों और पैरों की देखभाल करें आम तौर पर हम हमेशा पैरों के बारे में भूल जाते हैं, और आप इसे किसी व्यक्ति के पैर देखकर ही महसूस कर सकते हैं। मत भूलो कि वे भी आपके शरीर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं! अपने पैरों के लिए शरीर के मक्खन का उपयोग करें क्योंकि इनकी त्वचा शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में अधिक मोटा है। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपने नाखूनों को कम और साफ करते हैं और कुछ अच्छे पॉलिश के साथ। यदि आपके पास बहुत ही व्यस्त जीवन है और आप उन्हें आवश्यक देखभाल अक्सर नहीं दे सकते हैं, तो आपके पैर पर एक अच्छी उपस्थिति बनाए रखने के लिए स्पष्ट तामचीनी बेहतर है आपके हाथों से भी, हमें अपने हाथों की उपेक्षा भी होगी नाखूनों को साफ और छोटा रखें और अच्छे ग्लेज़ के साथ भी रखें। उन पर छिद्रित पेंट के साथ लंबी नाखूनों की तुलना में कम और स्वच्छ नाखियां बेहतर हैं।
  • इटॉर्थलेस ब्यूटी चरण 6



    6
    हमेशा तुम्हारा सबसे अच्छा चेहरा है उन मुँहासे स्पॉट्स को कुछ मुँहासे लोशन के साथ चेक करें। सैलिसिलिक एसिड या पेरोक्साइड बेंजोएट अधिक प्रभावी होते हैं (कृपया हमेशा वास्तव में निर्देशों का पालन करने के लिए अपने चेहरे में इन उत्पादों और सूखापन या जलन से बचने के लिए याद)। यदि आप मुँहासे के लिए कुछ कसैले लोशन का उपयोग करते हैं, और यदि आप अपनी त्वचा के लिए कुछ रात लोशन का उपयोग नहीं करते हैं अंत में उम्र बढ़ने, पतली लाइनों और झुर्रियों से आपकी त्वचा की सुरक्षा के लिए न्यूनतम एसपीएफ़ 15 के साथ कुछ न्यूरॉरिज़र लागू करें। आपके चेहरे पर त्वचा, एक कैनवास है अगर आप एक सही कैनवास है तो आप और अधिक विश्वास है और लोगों की आँखों को देखने के लिए बेहतर महसूस करेंगे।
  • Video: आधार कार्ड से कैसे ट्रांसफर करें पैसे? आधार कार्ड आधारित पेमेंट सिस्टम ।

    इमेज नं
    7
    एक छवि स्थिर रखें अपने अभ्यास को अच्छी हालत में रखें, बारीकी से रेखांकित और निकाला। आपके ऊपरी होंठ पर चेहरे के बाल निकालने के लिए उत्पादों की एक विस्तृत विविधता है। ये काम उत्कृष्ट है, लेकिन कुछ भी सही नहीं है, इसलिए आपको एक-दो बाल निकालना होगा। पहले छूटना अपने underarms, पैर और बिकनी लाइन, एक स्वच्छ और फ्लश मुंडा (इस तरह से है कि आप सभी मृत त्वचा को हटा दिया है और इसलिए एक बेहतर दाढ़ी है में यकीन है कि के लिए) के लिए, (के लिए मॉइस्चराइजिंग के साथ एक शेविंग क्रीम का उपयोग करें और भी सूखी moisturize और जब तक दाढ़ी नहीं) उन्हें बचने के लिए, एक साफ रेक का उपयोग कर और फिर बाल विकास दिशा दूर दाढ़ी होगा (यह एक नया बैक्टीरिया इन छोटे छिद्रों में प्रवेश करेंगे जब तुम दाढ़ी को रोकने के लिए रेक हो गया है।)
  • इमेज नं
    8
    अपने आप को खुद की सुगंध बनाओ जब यह इत्र की बात आती है और छोटे से बेहतर होता है, तो त्वचा पर ही इत्र लगाएं! यदि आप इसे अपने कपड़े में लागू करते हैं, तो आप इसे भारी होने का खतरा भी चलाते हैं। पर कुछ बूँदें लागू करें: अपनी कलाई, गर्दन, गर्दन, घुटनों के पीछे, कोहनी के सामने और अपने कान के पीछे अपने घुटनों के पीछे? हाँ! गंध बढ़ता है, इसलिए इस तरह से यह हमेशा अपने सार को बनाए रखेगा। सबसे अच्छी बात यह है, एक एकल गुणवत्ता इत्र है कि बहुत कम औसत दर्जे का इत्र
  • इमेज नें भाग लिया
    9
    वह मुस्कुराता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आपकी मौखिक स्वच्छता आपको एक फायदा दे सकती है या बस आपको हार सकती है। दिन में कम से कम एक दिन में फ्लॉस, दिन में कम से कम दो बार अपने दाँत ब्रश करें और रात में अपना मुंह धो लें हो सकता है कि अपने दाँत whiter या सीधे नहीं हैं, लेकिन एक साफ और रोगाणु मुक्त मुँह भव्य समापन समारोह इस सुंदरता आहार मैं तुम्हें दे दिया है बंद करने के लिए है। मुस्कान एक तत्काल त्वरक होता है और जब आपको सबसे अच्छा मुस्कुराहट प्राप्त होती है, तो आपको तुरंत 0 से 100 तक ले जाता है।
  • इमेज शीर्षक के तहत छवि सुंदरता चरण 10
    10
    परम सौंदर्य रहस्य: एक सुंदरता एक तेल जेली बिना कुछ भी नहीं है बिना किसी प्रयास के एक सुंदर महिला के लिए यह सबसे अच्छा सौंदर्य उत्पाद होना चाहिए। यदि आप इसे लागू करते हैं और होठों पर पूरी रात को छोड़ देते हैं, जब आप जागते हैं तो आपके पास स्वस्थ और सुपर सॉफ्ट होंठ होगा यह आपके आइब्रो को मजबूत करने और बढ़ने में आपकी सहायता करने के लिए भी दिखाया गया है। यदि आपके पास सूखा और टूटी त्वचा है तो यह कोहनी को नरम करने में भी मदद करता है, यह एक महान मेकअप रिमॉर्वर भी है!
  • Video: अमीर बनने के लिए व्यापार क्यूँ और कैसे ? How to become Rich through Business?

    युक्तियाँ

    • याद रखें कि धैर्य आपको महान परिणाम देगा यह तत्काल परिणाम प्राप्त करने के लिए प्यारा होगा, दुर्भाग्य से हम नहीं कर सकते कुंजी प्रतिबद्धता और धैर्य है, और मुझे दूसरों पर विश्वास है और मैं अंतर को ध्यान में रखेगा।
    • अपने आप को स्वीकार करें, और इन युक्तियों के साथ आप बेहतर हो सकते हैं उन सभी महिलाओं को मत सुनो जो मीडिया में निर्दोष दिखाई देते हैं, आप कभी भी आपकी तरह एक दूसरे को नहीं देख सकते। जिस शरीर से आप पैदा हुए थे उससे प्यार करें, क्योंकि आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए होंगे।
    • कंडीशनर को अपने बालों की रक्षा करें, जब आप इसे सूखा, नमकीन और यहां तक ​​कि सूरज भी। यह आपके बाल को एक सेक्सी लग रहा है जब यह सूख जाता है, और यह भी उज्ज्वल और नरम लग जाएगा युक्तियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मत भूलना
    • मेकअप हटाने के लिए सफाई पोंछे बहुत अच्छे हैं एक अच्छा विचार यह है कि हमेशा आपके बिस्तर पर बगल में रहने के मामले में आपका दिन बहुत लंबा हो गया है
    • एक आंख मेकअप रिमूवर आवश्यक है। आपकी आंखों के आसपास की त्वचा अधिक संवेदनशील होती है, और यह पहला स्थान है जहां बुढ़ापे आपके चेहरे पर दिखाती है। एक कपास लटकन या क्यू-टिप के साथ आप नाजुक तरीके से आँखों से मेकअप निकाल सकते हैं।

    चेतावनी

    • अपने बाल ब्रश मत करो जब यह गीला है! जब ऐसा होता है, यह फैला और टूटता है! यदि संभव हो तो, एक कंघी का उपयोग करें और अपनी उंगलियों के साथ इसे सुलझाना। अगर मुझे पता है, यह एक लंबा समय लगता है, लेकिन परिणाम इसके लायक हैं। यह जितना संभव हो उतनी ही गर्मी के नुकसान को रोकता है।
    • कभी भी, मेकअप के साथ कभी नहीं सो जाओ! मानो या न मानो, आपके चेहरे पर मेकअप के साथ सिर्फ एक रात आपको एक हफ्ते के लिए नुकसान की समतुल्य है! जब आप सोते हैं, तब भी आपकी त्वचा की मरम्मत होती है, इसलिए जब आप अगली सुबह जागते हैं, तो आप यह देख सकते हैं कि आपकी त्वचा को चिकना महसूस होगा इसका कारण यह है कि आपकी त्वचा आपके चेहरे पर सभी विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाती है, इसलिए मेकअप लागू करने से पहले हर सुबह अपना चेहरा धोने का एक अच्छा विचार है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com