ekterya.com

कैसे असाधारण और मूल हो

एक असाधारण और मूल व्यक्ति होने के नाते सिर्फ फैशनेबल होने के बारे में नहीं है यह होने का एक तरीका है, हमेशा अपनी अनपेक्षितता के साथ लोगों का ध्यान कैप्चर करना और उन्हें दुनिया और उसके लोगों के अपने परिप्रेक्ष्य के बारे में अपनी अभिव्यक्ति के साथ मिलाते हुए। एक असाधारण और मूल व्यक्तित्व का विकास करना और हितों होना चाहिए कुछ स्वाभाविक रूप से असाधारण हो सकता है और मूल कुछ आप मजबूर कर सकते हैं नहीं है, लेकिन पहले से ही आप अपने आसपास के लोगों की तुलना में अलग जीवन को देखने के लिए दुबला और मनाते हैं, और आप पता है कि आप असाधारण और मूल हैं और शायद आपको अपने व्यक्तित्व के इस तरफ को उजागर करने के लिए अपने आप में थोड़ी अधिक आत्मविश्वास की आवश्यकता हो।

अपनी व्यर्थता और मौलिकता को बढ़ाने के लिए अपने अनूठे गुणों पर अधिक गहन ध्यान देने की आवश्यकता होती है और ऐसा करने से पहले आपको शर्मिंदा महसूस होने पर भी उन्हें बाहर खड़ा करने के तरीके तलाशने पड़ते हैं।

चरणों

Be Quirky चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
"मूल और असाधारण" की आपकी परिभाषा क्या है, इस बारे में सोचें। यह लेख मानता है कि कम से कम असाधारण और मूल होने के बारे में एक अपरंपरागत और अप्रत्याशित व्यक्ति होने के बारे में है जो यह जानता है कि वह दुनिया में कहाँ है असल में, यह दुनिया के अपने अद्वितीय परिप्रेक्ष्य का जश्न मनाने पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में है, चाहे लोगों के "प्रकार" के बारे में प्रवृत्तियों, फैशन, या बड़े पैमाने पर मीडिया संदेशों की परवाह किए बिना, इनमें से कोई भी आपके व्यक्तित्व के दृष्टिकोण में नहीं है दुनिया को दिखाने के लिए दृढ़ होने के लिए कि आप कौन हैं और विरोधियों के बिना डूबने से आप क्या बचाव करते हैं (और हमेशा विरोध करने वाले होते हैं) सबसे असाधारण और मूल है, साथ ही निर्धारित नियम तोड़ते हैं।
  • ध्यान रखें कि वैकल्पिक संस्कृतियों जैसे कि हिपस्टर्स, punks या beatnik, आदि, असाधारण और मूल माना जा सकता है। यह काफी अनुमानित है लेकिन आपको किसी भी वैकल्पिक समूह में शामिल होने की आवश्यकता नहीं है। तुम भी अपनी असाधारण शैली शुरू कर सकते हैं इस प्रकार के लोग आमतौर पर समूहों के विडंबना प्रयासों से बहुत दूर हैं, भले ही वे सभी समान हों।
  • Be Quirky चरण 2 नामक छवि
    2
    बस किसी को खुश करने के लिए मत बदलो एक असाधारण व्यक्ति निस्संदेह बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करेगा, कभी-कभी अनजाने और कभी-कभी यह नकारात्मक होगा। शुरुआत से आश्वस्त हो और पता चले कि इस दुनिया में हमेशा लोग होंगे जो अंतर और ताकत को देखते हुए धमकी दे रहे हैं और "झुंड" से दूर हो सकते हैं। याद रखें कि जो लोग शिकायत करते हैं और सबसे अधिक परेशान हैं वे हैं कम आत्म-पहचान और वे बहुमत के अनुरूप होने की अधिक संभावना रखते हैं और "क्या करना है" के विचारों के बजाय वे क्या चाहते हैं क्या यह आपके लिए है? अगर आप असाधारण और मूल बनना चाहते हैं और अपने व्यक्तित्व को मनाते हैं तो नहीं! इसलिए उन्हें आप को हतोत्साहित नहीं करने दें और निश्चित रूप से उनके लिए कोई बदलाव न करें, एक व्यक्ति जो आधा मूल, अर्ध-जीवन
  • Video: सफलता की ओर कदम कैसे बढ़ाए

    Be Quirky चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने व्यक्तित्व के कुछ हिस्सों को जश्न करें, जो आपको "आदर्श" से अलग करता है। कौन कहता है कि "सामान्य" क्या है? हालांकि, हमेशा लोगों को यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित किया जाता है कि क्या समूह बनाना और सभी एक ही काम करना, वही देखना और एक ही काम करना द्वारा सामान्य है। वे अपनी सामान्यता को परिभाषित करते हैं और दूसरों को इस सामान्य स्थिति से "बाहरी" के रूप में मानते हैं और इसलिए "संदिग्ध"। यह दुख की बात है और आप इसे जानते हैं - ऐसे लोगों की तरह बहुत सारे जीवन खो देते हैं, वास्तव में, वे काले और सफ़ेद जीवन जीते हैं और सभी रंगों को अपने दृष्टिकोण और विचारों के पूर्वाग्रहों के साथ छोड़ देते हैं। अपने हिस्से को प्यार करो व्यक्तित्व कि "सामान्य होने के नाते" और "हर किसी के समान होने के" के बारे में पता चला है जीवन के माध्यम से क्यों जाते हैं जब आप चाहते हैं कि आप केवल एक अलग रास्ते का पालन न करें और यह भी जानते हो कि यह आपके लिए सही है?
  • Be quirky चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने आप को जानें. क्या चीजें हैं जो आपको एक असाधारण और मूल व्यक्ति बनाती हैं? आप कभी भी अपने आप को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो कुछ समय बिताने के लिए आपको लगता है कि आप उन चीज़ों को लिखते हैं जो आपको लगता है कि आप अन्य लोगों से अलग हैं और आपको लगता है कि वे आपके अस्तित्व के महत्वपूर्ण हिस्से हैं। उदाहरण के लिए, आप हमेशा आर्किटेक्ट के सावधान डिज़ाइन को देखने के लिए रोक सकते हैं, जबकि आपके मित्र दरवाजे के सामने खुशी से गुजरते हैं, पूरी तरह से विचलित होते हैं। या हो सकता है कि कुछ रंग जो दूसरों के लिए भी इकट्ठा करने के लिए सनकी हैं, वे हैं जिन्हें आप सुबह में तैयार करने के लिए उपयोग करते हैं। हो सकता है कि आप काम पर वित्तीय समस्याओं का एक दृश्य स्वरूप बनाने और तीर बनाने के लिए जो सभी को एकजुट करते हैं, का विश्लेषण करना पसंद करते हैं। जो भी तरीकों से जो आपको बनाती है दुनिया को अलग-अलग देखें, उन्हें ध्यान में रखें और उन्हें न्याय न करें, बस उन्हें स्वीकार करें और अपने आप की अपनी खोजों की सूची में जोड़ें।
  • Be quirky चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    दुनिया के अपने परिप्रेक्ष्य का बचाव करने के तरीके तैयार करें एक असाधारण और मूल व्यक्ति होने के नाते शायद इसका मतलब है कि आप राय और दृष्टिकोण को व्यक्त करते हैं जो दूसरों से दृढ़ता से अलग होते हैं, आप शायद अपना रास्ता पहनते हैं, न कि प्रवृत्तियों पर जोर देते हैं, और दूसरों से अलग तरीके से काम करते हैं। यह असहाय होने की भावना पैदा कर सकता है और आपको जाने दे सकता है ताकि लोग आप की आलोचना कर सकें। ऐसा होने की बजाय, समय से पहले सोचें कि आलोचना से निपटने के लिए और लोगों को अपने स्थान पर रखने के लिए स्वयं का बचाव कैसे करें। रक्षा के प्रति उत्तर हमेशा लोगों को आप और भी आलोचना करते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उन्होंने एक कमजोर बिंदु को छुआ है, इसलिए उन्हें यह महसूस न करने पर ध्यान दें कि इससे आपको परेशान किया गया है नज़रअंदाज़ करना, त्याग दें या बस विनम्रता से चिढ़ा पर हंसते हुए जानें कि वे आपसे अभिनय और चीजों को अलग तरीके से देख रहे हैं। यह रखने के लिए सबसे अच्छा है हास्य की भावना और आसानी से दूसरों की समझ की कमी, दोनों अपनी खुशी के लिए और उन्हें चोट पहुंचाने की अपनी संतुष्टि की भावना से वंचित करने के लिए।
  • जब आप अपने आप को किसी की आलोचना से अवरुद्ध करते हैं तो लोगों को देने के लिए उत्तर की एक सूची लिखें। समय के साथ, विनम्रता से उत्तर आपके लिए स्वाभाविक रूप से आ जाएगा जितना अधिक आप यह दिखाते हैं कि आपका रवैया आपको परेशान नहीं करता, बेहतर है
  • Be quirky चरण 6 नामक छवि
    6
    बड़े रहें अपने व्यक्तित्व को उजागर करें और अपने जीवन के अनूठे तत्वों को विकसित करें जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। असाधारण और मूल होने के नाते एक लेख में slavishly सूचीबद्ध नहीं किया जा सकता है, यह आपके लिए व्यक्तिगत रूप से है यह ऐसी चीज़ों को शामिल या शामिल नहीं कर सकता है जो एक और व्यक्ति असाधारण और अपरंपरागत होने की कोशिश करेगी (आखिरकार, आप मौलिकता के विचार को "विडंबनापूर्वक अनुरूप" नहीं करना चाहते हैं!)। दुनिया को प्रकट करने के लिए तैयार करें कि आप के उन भागों को जरूरी है कि वर्तमान रुझान और उम्मीदों के साथ फिट होने की ज़रूरत न हो, चाहे वह ड्रेसिंग, संगीत स्वाद, राजनैतिक विचारधारा, आपके सामान्य राय, जीवन शैली, शौक और आपके व्यक्तिगत संबंधों सहित अन्य रुचियां
  • कहो कि तुम क्या सोचते हो. दिखाएं कि आप लोगों की गरिमा, बोलनेवाली, सम्मानजनक और सम्मानजनक हैं, कह रहे हैं कि आप क्या सोचते हैं कि असाधारण और मूल होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह कुछ लोगों को चीजों को स्पष्ट रूप से और ईमानदारी से सुनने के लिए झटका लगा सकता है लेकिन ऐसा व्यक्ति शब्द को माप नहीं सकता, एक मूल व्यक्ति कहता है जैसा कि वह उन्हें देखता है।
  • स्पष्ट रूप से बोलने के लिए उपयोग करें विवादास्पद मुद्दों. यदि आप ऐसा कुछ मानते हैं जो ज्यादातर लोग नहीं करते हैं, तो आपको अपने आप को अच्छी तरह से समझाने और अपने अंक समझने के लिए तथ्यों, स्पष्टता और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होगी। दूसरों पर मतभेदों, चीखने या मज़बूत करने से बचें - अपने आप को अपने वैकल्पिक बिंदुओं को बनाए रखने के लिए सिद्ध और लगातार तथ्यों के साथ अपने आप को बहुत अच्छी तरह से सूचित करें।
  • इसे आप को परेशान करने के बिना परंपरागत देखें असाधारण व्यक्तित्वों के लिए यह कठिन चुनौती हो सकती है और वे परंपरागत चीज़ों से दूर चलना पसंद करते हैं, लेकिन एक निश्चित ज्ञान से विनम्रतापूर्वक बातचीत करने के लिए अंतर होता है और पता है कि आप क्या हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं! और यह स्पष्ट रहें कि परंपरागत रूप से परेशान करने के लिए कुछ ऐसी चीज से परेशान होना चाहिए जो आप नियंत्रित नहीं कर सकते और वह आपकी ऊर्जा को समाप्त कर देगा। इसके बजाय, पारंपरिक के अस्तित्व को स्वीकार करना जो आपके अपव्यय को प्रोत्साहित करता है और आपको इतना स्पष्ट रूप से अलग होने की अनुमति देता है
  • Be Quirky चरण 7 नामक छवि
    7
    अकेले अपने समय का आनंद लें और अकेले होने का डर न रखें जब दूसरे का साथी हो। यह किसी अन्य व्यक्ति के जीवन का हिस्सा बनने की दौड़ नहीं है और यह एक आवश्यकता नहीं है। असाधारण और मूल लोगों को अक्सर घनिष्ठ संबंध बनाने के लिए समय की आवश्यकता होती है और भरोसा कुछ लोगों के साथ जब आपको यह जानना चाहिए कि ये लोग आपके पक्ष में होंगे, जब चीजें मुश्किल हो जाएंगी असाधारण लोगों के अच्छे समय पर ही दोस्त नहीं होते हैं और उन लोगों को बर्दाश्त नहीं करेंगे, जिनके स्वभाव से दो चेहरे हैं। लोगों को सीधे और स्पष्ट रूप से खोजें, ईमानदार और दोस्ती और रिश्तों के अपने सर्कल का हिस्सा बनना पसंद करते हैं
  • अगर आप पहले से ही नहीं करते हैं तो एकांत का आनंद लें। जब आप अकेले हों, तो सोशल संदेश कम होते हैं, जिसका अर्थ है कि जो लोग पसंद करते हैं वे दुर्लभ या अकेले होते हैं। सच्चाई यह है कि हर किसी को समय-समय पर एकांत की जरूरत होती है, और कुछ लोगों को दूसरों की तुलना में अधिक की आवश्यकता होती है, प्रतिबिंबित करने, मनन करने, अपने जीवन के अर्थ के बारे में सोचने और रोज़मर्रा की समस्याएं प्राप्त करने के लिए। अकेलेपन को दूसरों को समझने में मदद करता है जो उचित है और इसके नकारात्मक संदेश के साथ नहीं छोड़ा जाए।
  • Be quirky चरण 8 नामक छवि
    8



    वह लोगों और असाधारण और मूल चीजों को प्यार करता है। अपने जैसे अन्य लोगों को अपना समर्थन दिखाएं और उनकी प्रकृति का मूल्य मूल और असाधारण होने के रूप में देखें। जीवन में ध्यान आकर्षित करने वाली चीजों की तलाश करें, जैसे कि एक झोपड़ी जिसमें रहने के लिए, आकर्षक पौधे, ड्राइव करने के लिए एक आश्चर्यजनक कार और आपके पक्ष द्वारा हड़ताली शुभंकर। अपने मूल जीवन जीने और इसके लिए अपने प्यार का विस्तार!
  • अपने असाधारण और मूल प्रकृति का विकास करें

    Be quirky चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आप खुद के कुछ असाधारण पहलुओं को विकसित करना चाहते हैं, तो यह खंड आपकी खोज में आपकी सहायता करने के लिए आपको कुछ सुझाव दे सकता है।
  • Video: क्या है डीएनए टेस्ट और कैसे किया जाता है? What is DNA?

    बी क्विककी चरण 10 नामक छवि
    2
    यदि आप संगीत के लिए व्यापक प्यार चाहते हैं, तो निम्न बातों की कोशिश करें (प्रत्येक मामले में एक खुले दिमाग के साथ):
  • अपने परिवार, दोस्तों और उन लोगों के सदस्यों से पूछें जिन्हें वे पसंद करते संगीत के लिए जानते हैं इसे सुनें और देखें कि क्या कुछ खास है जो आप आनंद लेते हैं।
  • अपनी किताबों की दुकान या दूसरी हाथ की दुकान पर जाएं और कुछ गाने खरीदें, भले ही यह सीडी, टेप या टेप पर है या नहीं।
  • इंटरनेट था!। उन लोगों को ढूंढें जिन्हें आप प्रशंसा करते हैं, अपने ब्लॉग पढ़ें और पता लगाएं कि वे क्या सुनते हैं। या इससे भी बेहतर, बस यूट्यूब पर जाएं!
  • एक सप्ताह के लिए कम से कम एक घंटे प्रत्येक दिन एक अलग रेडियो स्टेशन को सुनने की आदत करें। यूएस में, एफएम स्टेशनों के आवृत्तियों में 88-92 एमएचजेड के बाकी डायल के संबंध में कई अलग-अलग स्वरूप होते हैं।
  • आईट्यून शास्त्रीय से हिप-हॉप तक विभिन्न शैलियों से मुक्त हर हफ्ते दो या तीन गाने लें। अपने संगीत क्षितिज का विस्तार करने के साथ-साथ आपको रुझानों के बारे में जानकारी रखने के लिए उन्हें डाउनलोड करें। जितना कम आप ने अपने आसपास के लोगों के बारे में सुना है, उतना ही अच्छा!
  • पेंडोरा इंटरनेट रेडियो नए समूहों को खोजने के लिए एक अच्छा स्रोत है
  • Be quirky चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    कुछ लोगों के लिए, एक असाधारण और मूल व्यक्ति होने के नाते परिधान और कुछ और नहीं है पुरानी फिल्मों में अपने कपड़ों की शैली ढूंढना विशेष रूप से प्रभावी है कुछ उदाहरण हैं "हीरे के साथ नाश्ता", "गुलाबी में लड़की", "कक्षा के साथ एक चमत्कार", आदि, या फिर पिछले दशकों में वापस जाना, 20 से 60 के बीच। और डर में बदलाव करने से मत बनो दशकों और फैशन हाउस के बीच शैलियों जो कुछ भी आप अपनी शैली को विकसित करना चाहते हैं वह पूरी तरह से स्वाद और वरीयताओं की भावना पर निर्भर करता है। उन सुझावों से बहुत सावधान रहें जो आपको बताती हैं कि आप क्या ले सकते हैं और नहीं, हमेशा अपने आप से पूछिए कि उन युक्तियों से क्या आती है और क्यों कि "फैशन" के पास फेंकने का ऐसा एजेंडा है!
  • महान कपड़े खोजने के लिए, पर जाएँ दूसरा हाथ स्टोर, ईबे पर खरीद, पिस्सू बाजार, कहीं भी आप उन्हें पा सकते हैं। भंडारण कक्ष में मौजूद बक्से को चेक करने के लिए मत भूलें।
  • अगर आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है या चीजें नहीं हैं तो आप कैसे चाहें, सिर्फ अपना खुद का कपड़े बनाएं उदाहरण के लिए, आप स्ट्रिप्स में कटौती कर सकते हैं, छोटा या ब्लीच कर सकते हैं, जो पुराने जींस का जीन्स है इसे बदलना, बदलने के लिए, इसे बदलने के लिए कुछ भी बदलें। (टिप: एक असाधारण और मूल व्यक्ति बेहतर है अगर वह जानता है कि कैसे सीना है!)
  • कपड़े ठीक करने के लिए जानें मोतियों की तरह, [कपड़े पर सिलाई सेक्विन | सेक्विन]], धनुष, बैज और जूते, टोपी और बैग के लिए पंख।
  • Be Quirky चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ भी साथ अपनी दुनिया को सजाने! पुराने गम रैपर के साथ चाहे, स्टिकर सुपरमैन, पुराने फिल्मों या विदेशी महाविद्यालय, आप को सजाने या अपने पालतू जानवरों के लिए अपनी पुस्तकों, बैग, दीवारों, भोजन की प्लेट सकते हैं, उसका पोस्टर, अपनी नोटबुक, स्कूटर, वस्तुओं के शीर्ष घर, वाहन या मोटरसाइकिल, और कुछ भी इसे अद्वितीय बनाने के लिए अपने जीवन को जीवित कला के रूप में देखें और अपने अस्तित्व के हर दिन इस महान कैनवास को सजाने के लिए।
  • Be Quirky Step 13 नामक छवि का चित्रण
    5
    कुछ विलक्षण शौक खोजें, जो आपको रूचि रखते हैं असाधारण लोग बहुत सी चीज़ें करते हैं जो पारंपरिक लोगों को सामान्य रूप से अजीब रूप में अस्वीकार कर देते हैं (याद रखें, सकारात्मक होने और हर बार अजीब के बजाय "असाधारण" पढ़ें)। तो खुद को शौक या हितों का पालन करने की प्रेरणा से प्रेरित होने दें, जो अन्य लोगों ने उदासीनता या अविश्वास के साथ देखा। चाहे वह पुराने टेलीविजन कार्यक्रमों को एकत्रित कर रहा है, रोपण टमाटर एक पोर्च या बालकनी पर, एनपीआर सुनो, अपने आप को बनाओ कार्यकर्ता एक कारण है जिसमें आप विश्वास करते हैं, एक लिखें ब्लॉग नेटवर्क में कॉमिक्स के बारे में, साबुन बनाओ, पुराने कंप्यूटरों को पुनर्स्थापित करें कुछ भी सीमा है, जब तक यह आपके हित में है और आपकी भलाई की भावना को भरता है। जुनून महसूस कुछ असामान्य एक बात आम में है कि कई असाधारण लोगों और आम तौर पर उस जुनून अविश्वसनीय खोजों की ओर जाता है, दुनिया में दूसरों के लिए एक लंबे समय के लिए मूल्य लाभ या बातें किसी और को बचाने के लिए सोचा था के बड़े संग्रह में परिणाम है। यदि आप आनंद लेते हैं, तो यह आपको भरता है और आपकी जेब इसे खरीद सकती है, आगे बढ़ो।
  • अन्य लोगों के शौक को कॉपी करने से बचें, जब तक आप उस विषय या गतिविधि में वास्तव में रूचि नहीं रखते।
  • Be Quirky चरण 14 नाम की छवि
    6
    अपने आप को बढ़ाएं खुद को खोजना एक ऐसा मार्ग है जिसे हर किसी को लेने की जरूरत है, भले ही वह खुद को दुनिया में देख ले। यह एक मूल व्यक्ति के लिए अलग नहीं है, और अपने अंदरूनी आत्म की खोज करके आपको बहुत खुशी मिलेगी और आप इस बारे में अधिक जानेंगे कि आप वास्तव में कौन हैं। आप इस प्रक्रिया को शुरू करने के लिए क्या कर सकते हैं इसमें शामिल हैं योग, एक पत्रिका लिखिए और एक स्वयंसेवक बन के लिए दूसरों की मदद या अन्य चीजें. आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे!
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि ईर्ष्या वाले लोग समस्या वाले हैं, न कि आप। वे अपने स्वयं के जीवन के साथ ऊब रहे हैं, बिना विचारों की, कल्पना की कमी है, स्वयं होने का डर, बढ़ने से डरते हैं और वो सब - भूल न करें कि वे खुद को चोट पहुँचाते हैं ताकि उनके प्रति दयालु हो।
    • याद रखें कि ऐसे लोग होंगे जो आप के बारे में नकारात्मक टिप्पणी करते हैं। इसे से बचने के लिए, बस सुनिश्चित करें कि आप कुछ ऐसा ढूंढें जो असाधारण है और लोगों को एक अच्छे तरीके से हँसते हैं। अपने दर्शकों का मनोरंजन करें और अपने स्वयं के साथ रहें
    • भौतिक चीज़ों के साथ लालच और जुनून आपके लिए नहीं हैं ऐसी चीजें इकट्ठा करने के जाल में मत आना जो आपको बाँधते हैं या आप दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं
    • फिल्मों और स्वतंत्र संस्कृति पर एक नज़र डालें आप अलग-अलग संस्कृति (और आपको नहीं) के साथ की पहचान कर सकते हैं या नहीं, लेकिन असाधारण और मूल लोगों को स्वतंत्र कला और संस्कृति के लिए उनके मजबूत समर्थन की वजह से आम तौर पर स्वतंत्र संस्कृति में शामिल किया जाता है।
    • नई चीजों के साथ सकारात्मक रहें और उनसे खुली रहें यहां तक ​​कि परंपरागत चीजों का अपना समय होता है और कभी-कभी अविश्वसनीय रूप से अलग-अलग दिशाओं में ले जाया जाता है जो पहले नहीं सोचा था। और सोचें कि समय बीतने से गुजरने वाले चीजों को कैसे उतारना पड़ सकता है और उन्हें पूरी तरह से असाधारण और मूल दशकों के बाद कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • आपको ऐसा "होना" नहीं है जो आपको अच्छा महसूस न करें। अपने आप को कोई भी अपनाने के लिए धक्का न करें जो आपके अपने मूल्यों, विश्वासों और प्राथमिकताओं को प्रदर्शित नहीं करता।
    • आपके जैसी चीजें देखने के लिए दूसरों को दबाकर न करें आपकी अपव्यय को कभी-कभार ही रहने की आवश्यकता हो सकती है - इसे स्वीकार करें। आप अपने समय से आगे हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com