ekterya.com

शानदार कैसे हो

आप रानी मधुमक्खी हैं और यह आपके लिए दुनिया को दिखाने का समय है कि आप कितने शानदार हैं! यदि आप शानदार होना चाहते हैं और अपने जीवन को खुलेआम और गर्व से जीना चाहते हैं, लेकिन यह कैसे करना है, तो यह लेख आपके लिए है।

चरणों

भाग 1

सही कपड़े पहनो
इमेज शीर्षक वाली फैबिलियस स्टेप 1
1
अधिक सेक्विन पहनें सेक्विन शानदार हैं वे आप को चमकते हैं और एक आधुनिक आधुनिक पैकेज में आपको मे वेस्ट के सभी नाटक देते हैं। क्या आप सेक्विन पहनते हैं? बहुत अच्छा अधिक रखें सेक्विन कपड़े आदर्श हैं। किसी को यह न बताएं कि वे फैशन से बाहर हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं।
  • इमेज शीर्षक से फैबिलियस स्टेप 2
    2
    जीवन को अधिक रंग दें कौन ग्रे और ब्राउन की एक दुखद अस्तित्व जीना चाहता है? कोई भी नहीं यह चमकीले रंगीन संगठनों में दूसरों के जीवन को रंग देता है। रंग चुनने पर साहस रखें और एक ही समय में एक से अधिक चमकदार रंग पहनने में डर नहींें।
  • बेबी फैबिलस चरण 3 नामक छवि
    3
    मिश्रण में थोड़ा नाटक जोड़ें। लेकिन हमारा सामाजिक नाटक नहीं है, जो उससे अधिक चाहता है? जब हम कहते हैं नाटकीय हम पंख के साथ कुछ मतलब या एक फर चुराया (कृत्रिम!) आप जानते हैं कि आप मर्लिन मुनरो की तरह हो सकते हैं, ऐसा करो!
  • बीफ़ फैबिलियस स्टेप 4 नामक छवि
    4
    कुछ सेंटीमीटर बढ़ाएं एड़ी के लिए, बिल्कुल! उन उबाऊ छोटे टैकोनों को हटा दें और अपने संगठन के लिए थोड़ा ग्लैमर दें करीब 8.5 सेमी (3.5 इंच) आप शानदार हो जाते हैं
  • बेबी फैबिलियस चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: शानदार Rajasthani Comedy: काका भतीजा रो झगड़ो - तू थारे अलग हो जा काका | जरूर देखे इस वीडियो को

    5
    अधिक बाल और अधिक बाल, लंबा, और अधिक मात्रा के साथ: यह शानदार है एक्सटेंशन रखो या यहां तक ​​कि एक अजीब विग भी। आप अपने बालों को रंग देकर इसे और भी ज्यादा नाटक दे सकते हैं। लेकिन सुनिश्चित करें कि आप सुपरमॉडल के रूप में हर समय परिपूर्ण हैं। शानदार देखो आकस्मिक की तुलना में अधिक परिष्कृत है।
  • बीई फैबिलियस चरण 6 नामक छवि
    6
    कपड़ों के बारे में खुद को सलाह न दें तुम हमें क्यों सुनते हो? आपको शानदार जाने के लिए क्या करना है, अपने विचारों का पालन करना है और, ज़ाहिर है, आपके पास एक शानदार स्वाद है! सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको ऐसे तरीके से तैयार करना चाहिए जिससे आप खुश रहें और ये कहें कि आप कौन हैं। यदि आप कोहनी पैड के साथ ट्वीड कोट्स के साथ जाते हैं, तो शानदार, और किसी को इसके विपरीत न दें।
  • भाग 2

    अपने आप को प्यार करो
    इमेज शीर्षक वाली बेबी फैबिलस चरण 7
    1
    अपने आप को प्यार करो आप जिस व्यक्ति या आपके पास मौजूद शरीर से शर्मिन्दा न हों आप ऐसा क्यों करेंगे? आप शानदार हैं जैसे आप हैं! अपनी कमर को दबाएं और अपने आप को स्वीकार करें जैसा आप कर रहे हैं। उन कपड़ों को रखो जो आपके लिए सबसे उपयुक्त हैं और जो शैली आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है
  • इमेज शीर्षक वाली बेबी फैबिलियस स्टेप 8
    2
    अपने आप को परिभाषित करें किसी को बताओ कि आप कौन हैं अपनी इच्छाओं का अन्वेषण करें और देखें कि आपको क्या करना है। आप ऐसे समय होने के लिए अपना समय बर्बाद क्यों करना चाहते हैं, जो आप नहीं कर रहे हैं और जिन चीज़ों को आप पसंद नहीं करते हैं? यह आपके जीवन को बर्बाद कर रहा है! आपको पता होना चाहिए कि आप कौन हैं और क्या आपको खुश करते हैं और बाकी के बारे में भूल जाते हैं चिंता मत करो आप अपनी साइट मिल जाएगा।
  • अपने आप को खोजने का एक अच्छा तरीका स्वयंसेवक काम करना है ऐसे लोगों की सहायता करें जिनके कठिन परिस्थितियों में हैं जिनके साथ आप पहचान सकते हैं। यह आपको यह पता चलता है कि आप कौन हैं
    बेबी फैबिलियस चरण 08 बुलेट 01 शीर्षक वाला छवि
  • अपने बारे में बातें सीखने का एक अन्य तरीका यात्रा करना है कहीं न कहीं दूर जाएं जहां लोग आपसे बहुत अलग हैं और आप इस बारे में बहुत कुछ सीखेंगे कि आप एक व्यक्ति के रूप में कौन हैं यह आपको अपने आप में अधिक आत्मविश्वास भी देगा।
    बेबी फैबिलियस चरण 08 बुललेट 02 नाम वाली छवि
  • इफेक्ट शीर्षक वाला इफेबिलस चरण 9
    3
    बहुत सी ऊर्जा है सचमुच शानदार लोग चुप नहीं हैं, न ही वे दिन रियलिटी शो देखने वाले सोफे पर खर्च करते हैं। वे बाहर जीवन का आनंद ले रहे हैं दो एस्प्रेसो कैफे ले लो और आप पागल जीवन जीने के लिए तैयार होंगे।
  • बीई फैबिलियस चरण 10 नामक छवि



    4
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें जो वास्तव में शानदार हैं वे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं अपने आस-पास के लोगों के साथ मानव अनुभव को साझा करें, आने वाले जीवन और जीवन के साथ खुश रहें, और यह दिखाने के लिए डरो मत रहें कि आपको होने वाली चीजों के बारे में कैसा महसूस होता है। मनुष्य भावनात्मक जीव हैं, और सब कुछ अंदर रखकर आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत बुरा हो सकता है।
  • बीई फैबिलियस स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    दूसरों को दिखाने के लिए तैयार हो जाओ कि आप जानते हैं कि आपके पास क्या है। आपके कपड़ों को हमेशा एफए-बी-लो-एसए होना चाहिए। साहस और गर्व के साथ पोशाक, रंग और शैलियों का चयन करते हैं जो आपको खुश करते हैं और व्यक्त करते हैं कि आप कौन हैं रंगों को और अधिक उज्ज्वल, बेहतर! आपको अपने कपड़े पहनना चाहिए ताकि वह दुनिया को घोषित कर सके कि आप यहां हैं, प्यार करने के लिए तैयार हैं
  • बीई फैबिलियस स्टेप 12 नामक छवि
    6
    अपने आप को प्यार करो कोई भी सोच नहीं सकता है कि आप शानदार हैं यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं आपको सभी आत्म-आलोचनाओं और संदेहों को छोड़ना शुरू करना है आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं, हालांकि आप हमेशा उस तरह महसूस नहीं करते हैं। अपने आप को एक गले लगाओ, अपने आप को कुछ अच्छा दे, और उस सुशी जगह पर एक नियुक्ति ले, क्योंकि आप इसके लायक हैं
  • यदि कुछ ऐसा है जो आपको अपने बारे में बिल्कुल पसंद नहीं है और यह एक वास्तविक समस्या है (जैसे कभी-कभी आप थोड़ा कठोर हो जाते हैं), इसे ठीक करें!
    बेबी फैबिलियस स्टेप 12 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • इमपैसियस स्टेप 13 नामक इमेज का शीर्षक
    7
    एक अच्छी रात की नींद सो जाओ यदि आप थके हुए हैं और बुरा लग रहे हैं तो आप अपने सभी गुणों के साथ दुनिया को हिला नहीं सकते। एक आरामदायक नींद आपको और अधिक सुंदर बनाता है, इसलिए 8 घंटे से बाहर मत जाओ। इस बीच, आप सपनों की दुनिया में कंकाल को स्थानांतरित कर सकते हैं
  • भाग 3

    सड़क पर बाहर जाओ
    बीई फैबिलियस स्टेप 14 नामक छवि
    1

    Video: जानिए कब और कैसे करेंगे करेले की खेती तो होगा शानदार लाभ और रोगों का आना होगा मुश्किल 9236114711

    लोगों को आपकी उपस्थिति का आनंद लेने दें यदि आप वास्तव में शानदार होना चाहते हैं, तो आपको लोगों को पसंद करना है और आपको लोगों के साथ समय बिताना होगा आपको दूसरों को जो कुछ भी आपके पास पेश करना है उसका आनंद लेने का अवसर देना चाहिए, इसलिए बाहर निकलना और मिलनसार होना चाहिए। पार्टियों, पार्टियों पर जाएं, दोस्तों के साथ बाहर जाएं, क्लबों पर जाएं, और लोगों के साथ समय बिताने और नए दोस्त बनाने के अन्य महान तरीकों की तलाश करें।
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 15 नामक छवि
    2
    तुम्हारा ध्यान रखना एक शानदार दिवा के रूप में, आपको अपने दोस्तों, अपने परिवार और बाकी सभी शानदार विषयों का ध्यान रखना होगा और बराबर होगा। लोगों की सहायता करें, उन्हें आलोचना के विरुद्ध बचाव करें, और उन्हें अपने स्वयं के भीतर के दिन की खोज करें। अपने आप से सबसे अच्छा प्राप्त करें, क्योंकि यह शानदार व्यक्ति का सबसे महत्वपूर्ण काम है
  • बीई फैबिलियस स्टेप 16 नामक छवि का शीर्षक
    3
    दावा पर ध्यान दें आप नहीं चाहते कि कोई भी आपके प्रतिनिधित्व के प्रतिनिधित्व के एक क्षण को याद करे जो आपका जीवन है। क्या उनके लिए एक भयानक भाग्य! जहाँ भी आप पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि आपके पास शो के नियंत्रण और निर्देश हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप दृश्यों को माउंट करते हैं या नाराज़ हैं। नहीं, आपको लोगों के साथ आँखों का संपर्क करने और हर एक pores के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए संचार (लेकिन शोर नहीं) होने पर ध्यान देना चाहिए।
  • बीफ़ फैबिलियस चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    किसी की बकवास न रखें आप बेवकूफ विचारों, घृणास्पद भाषण और शिकायत व्यवहार के साथ अपना समय बर्बाद करने के लिए बहुत शानदार हैं। यदि आपके पास बहुत नकारात्मक है तो आप बहुत ही नाजुक ढंग से बर्ताव करते हैं, उसे देखकर बंद करो किसके लिए समय है? वहां जाने के लिए जगहें और चीजें हैं।
  • इमेज शीर्षक से फैबिलियस स्टेप 18
    5
    आप जो चाहें प्राप्त करें आप जो करना चाहते हैं वह सही काम है, इसलिए इसके लिए जाएं। आम तौर पर आप जिद्दी होकर और अपने विचारों और सिद्धांतों के प्रति सच्चे रहने से आप क्या चाहते हैं। हालांकि, चीजों के बहस और समझाने वाले विशेषज्ञ बनना बुरा नहीं है। दृढ़ विश्वास के साथ बोलते हुए और जैसा कि आप जानते थे कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, इससे आपको इसके साथ भागने में भी मदद मिलेगी।
  • बीई फैबिलियस चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    बहुत सारे लोगों के साथ बाहर जाओ अनेक मत (हम छोड़ने के लिए तुमसे कहा था, आप सभी बकवास नहीं), लेकिन आज भी साथ चाहें, जब भी आप एक संबंध नहीं है के लिए स्वतंत्र महसूस। क्यों? क्योंकि यह आपके लिए कितना शानदार है, यह शर्मनाक होगा! बाहर जाओ और लोगों को दिखाएं कि आपको क्या करना है
  • बेबी फैबिलियस स्टेप 20 नामक छवि

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com