ekterya.com

स्कूल में गोथिक कैसे हो

हालांकि स्कूल आवश्यक है, यह बहुत ही प्रतिबंधात्मक, दुखी हो सकता है, और आपके गॉथिक शैली पर बहुत गंभीर सीमाएं डाल सकती हैं। ड्रेस कोड, स्कूल वर्दी, नियम, विनियम, सामाजिक दबाव, गणित वर्ग में बेवकूफ ... बहुत सी छोटी चीजें हैं जो हमें अपना कारण खो सकती हैं, और जब तक हम इसे महसूस करते हैं, तब तक वे पहले से ही हमारे जीवन पर प्रभुत्व कर चुके हैं। यदि आप गॉथिक हो तो स्कूल विशेष रूप से मुश्किल हो सकता है जो लोग इस संस्कृति और जीवनशैली को समझ नहीं पाते हैं, वे हंसते हैं, परेशान कर सकते हैं या आपको गलत व्याख्या कर सकते हैं। शिक्षक आपको गलत तरीके से व्यवहार कर सकते हैं स्कूल की वर्दी आपको अपने कपड़े, श्रृंगार और हेयर स्टाइल से दूर रखती है जिसके साथ आप अपने आप को व्यक्त करते हैं इससे पहले कि आप यह जानते हैं, किसी ने पहले से आपको जयपुर के साथ भ्रमित किया है यदि आप गॉथिक हैं और अपनी शैली स्कूल में लेना चाहते हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

चरणों

बीट गॉथ इन स्कूल स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

इतिहास जानें कोई गोथ को गंभीरता से नहीं लिया जाएगा यदि वह नहीं जानता कि वह किस बारे में बात कर रहा है। आपको उपसंस्कृति और गॉथिक संगीत के विकास को समझना चाहिए।
  • Video: बरेली छींद धाम हनुमान मंदिर प्रांगण में लगी आग लाखो का सामान जलकर हुआ खाक | घातक रिपोर्टर डेस्क |

    बीट गॉथ इन स्कूल स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को रहो गोथ खुद को डरते नहीं हैं यदि आप बैंड सिओक्सिसी और बानशेस को पसंद करते हैं और Soulja ब्वॉय, यह गर्व के साथ कहते हैं आपके हितों के बारे में ईमानदार होने की तुलना में कुछ और गॉथिक नहीं है
  • बीत गॉथ इन स्कूल स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    शैली प्राप्त करें यदि आप एक कदम का पालन करते हैं, तो आपको पहले से ही पता होना चाहिए कि गॉथिक उपस्थिति के साथ आप कितने काम कर सकते हैं। आपको जो कपड़े पसंद हैं और अपनी रुचियों को व्यक्त करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, कई ऊर्जावान गॉथ साइबर गॉथिक शैली के लिए जाते हैं, रंग काला पर बल देते हैं लेकिन उज्ज्वल नीयन रंगों के साथ। यदि आप अधिक शांत और अकेला हैं, तो आप विक्टोरियन या रोमांटिगोथ शैली को और अधिक पसंद कर सकते हैं। यदि आपको अधिक ज़ोंबी शैली पसंद है, तो आप डेथट्रॉक शैली की तलाश कर सकते हैं। और अगर इन शैलियों में से कोई भी आपकी पसंद नहीं है, तो आप अपने लिए ऐसा कुछ कर सकते हैं जो आपको पसंद है।



  • बीट गॉथ इन स्कूल स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: The History of Gothic Cathedrals documentary

    4
    अपने आप को बचाव जाहिर है गॉथ कई कारणों से ध्यान आकर्षित करते हैं I आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करते हुए, आप इसका आनंद नहीं ले सकते, लेकिन आप जो भी करते हैं, आप समय-समय पर नाराज हो सकते हैं असुविधा कितना अधिक है इसके आधार पर, आप जिस तरह से सबसे उपयुक्त समझते हैं (जिसकी उचित सीमाएं, निश्चित रूप से) प्रतिक्रिया कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, गो गॉथ इन स्कूली चरण 5
    5
    स्कूल प्रतिबंध के साथ डील कुछ विद्यालयों ने अपने छात्रों को वर्दी पहनने, या कुछ ड्रेस कोड रखने के लिए मजबूर किया है। पता करें कि वे क्या हैं, और आप जितना संभव हो उतना उनके साथ काम करें। याद रखें: वे आपके कपड़े ले जा सकते हैं, लेकिन वे आपकी पहचान नहीं ले सकते (चाहे वे कितना चाहे) जब आप स्कूल से बाहर हों, तब अपने कपड़े पहनें, और यदि यह वास्तव में आपको परेशान करता है, तो उस स्कूल में जाने पर विचार करें जो उस संबंध में बहुत सख्त नहीं है। हालांकि, यह अंतिम उपाय होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • स्माइल! सच्चे गॉथ मुस्कुराते हैं, और हमें इस दुनिया को स्टैरियोटाइप से भरा है, यह जानने के लिए। ज़रूर, मुस्कुराहट को मजबूर मत करो, लेकिन थोड़ा सा मुस्कान नकली नहीं लगेगा।
    • किसी के साथ मित्र बनें खिलाड़ी, नर्स, ग्रीक, जो कुछ भी लेबल केवल लेबल हैं, और उपसंस्कूल उप-संस्कृतियां हैं सिर्फ इसलिए कि उनके पास अलग-अलग हितों और स्वाद हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे साथ में नहीं मिल सकते।
    • अपने साथ और गॉथिक सबकल्चर के साथ ईमानदार रहें कुछ उम्मीदें हैं कि गोथिक को पूरा करना होगा गॉथिक होने के कारण अंधेरे स्थानों में सुंदरता ढूंढने की कोशिश की जाती है। अगर यह आपके लिए काम नहीं करता है, तो आप गॉथिक नहीं हैं
    • गलत न हो गंभीरता से, कुछ भी नहीं है कि लोग कट्टरपंथी अनगिनत बेवकूफों से भी ज्यादा नफरत करते हैं जो सिर्फ अपने माता-पिता को परेशान करना और स्कूल में गड़बड़ करना चाहता है। गॉथिक होने के साथ दुख की बात, हिंसक, या आत्मघाती होने का कोई संबंध नहीं है हालांकि, यदि आप वास्तव में इस तरह से हैं, और यह एक गंभीर स्तर तक बढ़ रहा है, तो मनोवैज्ञानिक मदद लेने पर विचार करें।

    चेतावनी

    • बहुत से लोग सोचेंगे कि आप अजीब हैं और आपसे बचने की कोशिश करेंगे। यह व्यक्तिगत मत लो - आप कभी भी नहीं जानते हैं, जब वे तुम्हें जानते हैं तो वे आपके सबसे अच्छे दोस्त हो सकते हैं।
    • आप अवांछित ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, या गलत तरीके से व्यवहार किया जा सकता है।
    • लोग आपको परेशान करने का प्रयास कर सकते हैं दुर्व्यवहारियों को मत सुनो, क्योंकि वे कभी भी इस उपशक्ति को समझ नहीं पाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com