ekterya.com

कैसे पागल और शोर हो लेकिन अप्रिय नहीं है

क्या तुम सच में पागल हो और दिल में जोर से हो? क्या आपके पास एक महान व्यक्तित्व है, लेकिन क्या आपको अपने आसपास के लोगों के लिए अप्रिय दिखाई देने के बिना इसे दिखाने में मदद की आवश्यकता है? चिंता मत करो, इस लेख की मदद से, आपकी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

चरणों

छवि बेगी और जोरदार लेकिन नहीं अप्रिय कदम 1 शीर्षक
1
सामाजिक रहें आउटगोइंग होना, दूसरों के साथ वार्तालाप प्रारंभ करना और सामाजिक बनाना दूसरों को अपने मुंह खोलने के बिना बात करने के बजाय बोलने के अलावा दूसरों को क्या कहना है, सुनने के लिए भी रोकें ज़ोर से और बहुत बोलो - लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। उस बिंदु के लिए देखो जहां लोगों को परेशान करना शुरू हो जाता है क्योंकि आप उन्हें बात नहीं करते हैं, और फिर आप चुप रहते हैं।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    छवि बेगी और जोरदार लेकिन नहीं अप्रिय कदम 2 शीर्षक
    2
    विश्वास करो आत्मविश्वास और करिश्माई बनें क्योंकि अन्य लोग स्वाभाविक रूप से करिश्मा के साथ लोगों तक पहुंचते हैं। विश्वास करो और अन्य लोगों के बारे में चिंता न करें। अपने आप को बनो और अपने आप से प्यार करते हो।
  • छवि बेगी और जोरदार लेकिन नहीं अप्रिय कदम 3 शीर्षक
    3
    मजेदार हो चुटकुले बताएं, कहानियां लिखिए या मजाकिया चुटकुले करें, या बस सरल और सहज हो। विचार प्राप्त करने के लिए टीवी पर हास्यास्पद शो देखें यदि आप टीवी पर कुछ अजीब मजाक पाते हैं, तो अपने दोस्तों को बताएं कि वे हंसते हैं। दूसरों की कीमत पर चुटकुले न करना याद रखें - आप अपनी भावनाओं को खो देंगे, आप उन्हें परेशान करेंगे और वे सोचेंगे कि आप अप्रिय हैं।
  • छवि बेगी और जोरदार लेकिन नहीं अप्रिय कदम 4 शीर्षक
    4



    एक सकारात्मक व्यक्ति बनें हंसमुख और मैत्रीपूर्ण हों - लोगों को नकारात्मक व्यक्तियों से घिरा नहीं होना चाहिए, जो अपनी आत्माओं को कम करते हैं। बहुत ज्यादा शिकायत न करें, सकारात्मक हो! उन लोगों के साथ दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें, जिनसे आप मिले थे। वह व्यक्ति बनें जो दूसरों को प्रोत्साहित करता है हमेशा आधे खाली के बजाय कांच आधा भरा देखते हैं, और प्रत्येक स्थिति के सकारात्मक पहलुओं की तलाश करें।
  • छवि बेगी और जोरदार लेकिन नहीं अप्रिय कदम 5 शीर्षक
    5
    मज़े करो! आप जितना मज़ा कर सकते हैं उतना ही मज़ा लें। पल जीते रहो और निराश हो जाओ चुटकुले मत लेना जो आपको व्यक्तिगत रूप से बनाते हैं दलों पर जाएं, और पार्टियां हों, स्कूल के नृत्य, संगीत कार्यक्रम पर जाएं, और जब आप वहां हों तो मज़ा लेंगे आनंद लें कि जीवन आपको क्या प्रदान करता है जब तक आप कर सकते हैं लाइव यदि आप अधिक लोगों के साथ मजाक कर रहे हैं, तो वे भी मजे करेंगे।
  • छवि बेगी और जोरदार लेकिन नहीं अप्रिय कदम 6 शीर्षक

    Video: НЕВЕРОЯТНЫЕ СЕКРЕТЫ КРАСОТЫ ЗВЕЗД | ЛАЙФХАКИ КИМ КАРДАШЬЯН, БЕЛЛА ХАДИД, ДЖЕССИКА АЛЬБА, ХУДА КАТТАН

    6
    अपने दोस्तों के साथ ईमानदार रहें कई दोस्त बनाएं और उन बुरे दोस्ती से छुटकारा पाएं, और जो आपके लिए अच्छे हैं, उनसे प्यार करें। आप हर किसी को कभी नहीं करेंगे, इसलिए उन लोगों के साथ रहें, जो आपको पसंद करते हैं और एक अच्छे दोस्त बनते हैं। ये लोग हैं जो आपसे प्यार करते हैं, आप पागल और शोर हैं!
  • Video: James Joyce's "Ulysses" (1987)

    युक्तियाँ

    • शायद आप ऐसा नहीं कर रहे हैं इस आलेख को इस पत्र का पालन न करें - अपना व्यक्तिगत संपर्क जोड़ें
    • यदि आप खुश हैं, तो आप मज़ेदार हैं यदि आपके मित्र खुश हैं, तो वे मज़ेदार हैं इस वजह से आपको एक अच्छा दोस्त होना चाहिए यदि आपके "मित्र" आपको केवल दुखी करते हैं, तो आप खुश कैसे हो सकते हैं और मज़ेदार हो सकते हैं? यही कारण है कि आपको सही लोगों के साथ जाना चाहिए
    • अद्वितीय रहें हर कोई है, लेकिन सभी इसे नहीं दिखाते हैं

    चेतावनी

    • लोगों को अपने मूड को कम करने न दें उन लोगों पर ध्यान न दें जो आपको पसंद नहीं करते हैं, और आपसे प्यार करते हैं उनसे प्यार करते हैं।
    • कभी-कभी आप किसी ऐसे व्यक्ति में चले जाएँगे जो परेशान हो। बस साँस लेने और शांत हो जाओ - उसके साथ अप्रिय होने से बचें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: 30 полезных автотоваров с Aliexpress, которые упростят жизнь любому автовладельцу / Алиэкспресс 2018

    • लोग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com