ekterya.com

सेक्सी कैसे हो (केवल लोगों के लिए)

क्या आपकी कक्षा में एक सुंदर लड़की है और आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं? क्या आपके काम में कोई है जो आपको फंस गया है? यदि हां, तो यहां कुछ कदम हैं जो आपको सेक्सी होने में मदद करेंगे।

चरणों

विधि 1

भरोसा
इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 1
1
अपने आप में भरोसा रखें यह कोई रहस्य नहीं है कि लोग ऐसे लोगों को पसंद करते हैं जो विश्वास रखते हैं। यह आपको उस अहंकारी, मुस्कुराहट और आकर्षक व्यक्ति होने की अनुमति देता है जिसे आप जानते हैं कि आप बन सकते हैं। इन विचारों पर विचार करें कि आप अपने आत्मविश्वास को बढ़ा सकते हैं:
  • अपने आप को स्वीकार करें याद रखें, यदि आप अन्य लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप अद्भुत हैं, तो आपको इस पर विश्वास करने वाले पहले व्यक्ति होना चाहिए। अपने दोषों के साथ पागल होना बंद करो और अपने सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करें यहां तक ​​कि अगर चीजें हैं जो आप अपने बारे में बदलना चाहते हैं, तो स्वीकार करें कि आप प्रक्रिया में काम कर रहे हैं।
  • आत्मविश्वास और अभिमानी होने के बीच बहुत अंतर है I अहंकार को दूसरों के लिए नकारात्मक तरीके से विश्वास होने के रूप में व्याख्या किया जा सकता है ट्रस्ट लगभग हमेशा सकारात्मक है
  • इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 2
    2
    अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण बनें थोड़ा अधिक कदम उठाकर लगातार आगे बढ़ो, और इतने बेचैन न होने पर काम करें। सामाजिक स्थितियों में अपने सिर और हाथों की गति थोड़ी धीमी रखें और आप सामान्य रूप में सुरक्षित महसूस करेंगे। आसन के बारे में इतना चिंता मत करो, लड़का पूरी तरह से कुर्सी पर अपनी पीठ के साथ बस अजीब दिखता है
  • विधि 2

    शौचालय और स्वच्छता
    इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 3

    Video: PRITHVIRAJ CHAUHAN की अस्थियाँ लाने वाले SHER SINGH RANA ने BANDIT QUEEN PHOOLAN DEVI को क्यों मारा

    1
    सुनिश्चित करें कि आपके पास है अच्छी स्वच्छता.
    • हर तीन दिनों में रोजाना स्नान करना नियम है। यदि आप बहुत ज्यादा पसीना नहीं करते हैं, तो हर दो दिन बहुत अधिक होते हैं, और यहां तक ​​कि अगर आप हर तीन दिनों में बहुत ज्यादा पसीना नहीं कर रहे हैं, तो आपको स्वतंत्र रूप से स्नान करना चाहिए
    • दिन में दो बार अपने दांतों को धो लें, और कम से कम एक बार एक दिन में फ्लॉस करें। लोग इसे गंभीरता से नहीं लेते हैं, और अंत में अफसोस करते हैं। यदि आपके दांत थोड़ा कुटिल होते हैं, तो ओर्थोडोंटिक्स पर विचार करें। एक सही मुस्कान फर्क पड़ता है।
    • हर दिन दुर्गन्ध दूर करनेवाला का प्रयोग करें शारीरिक गंध एक आकर्षक गंध नहीं है, और आपके पास कोई भी इसे पसंद नहीं करता है यह एक सरल दिनचर्या है जो आपकी दोस्ती और रिश्तों में बहुत मदद कर सकता है ज्यादातर डिओडोरेंट "बहुत अधिक" होने की डिग्री तक गंध नहीं करते हैं इसे स्वतंत्र रूप से लागू करें और सुनिश्चित करें कि आप हमेशा एंटीप्रेसिटर डिओडोरेंट खरीदते हैं, अब आप लंबे समय में टी-शर्ट पहनेंगे।
    • एक विहीन रूप, विशेषकर जब तक आप 40 के दशक तक पहुंचते हैं, तब तक बहुत अच्छी हो सकती है। यह उन गंदे और अप्रिय मच्छरों की गणना नहीं करता है जो समय-समय पर दिखाई देते हैं, यदि आपके पास है तो इसे मिटा दें।
    • अपने यूनिसेजा को मोम या चिमटी के साथ दाढ़ी, जैसा कि आप चाहते हैं लेकिन इसे अपने चेहरे से बाहर रखने के लिए अगर आपके पास एक है कोई अपवाद नहीं
    • दैनिक अपना चेहरा धो लें यह लाल मुँहासे और ब्लैकहेड्स को खत्म करने में मदद करता है हालांकि, यदि आप किशोरी हैं तो थोड़ा मुँहासा सामान्य है यदि आपको ब्लैक स्पॉट्स में परेशानी हो रही है, तो 1% -3% की एकाग्रता के साथ "सैलिसिसिल एसिड" के साथ कुछ मिलता है और बर्तन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। अगर आपको लाल रंग की मुँहासे से कुछ ज्यादा परेशानी हो रही है, तो 8-10% की बेंज़ोइल पेरोक्साइड की एक ट्यूब लें। दोनों बहुत सस्ते हैं (10dlls से कम) और पिछले हफ्ते। उनके पास एक ही सामग्री "प्रोएक्टिव" है, जिसकी कीमत बहुत ज्यादा महंगा है।
    • अपने लाभ के लिए कोलोन (लोशन) का उपयोग करना एक अच्छी रणनीति है, लेकिन इसे "लड़कों" में से एक के रूप में एएक्स बोतल के साथ मत करो अपने आप को एक सभ्य कोलोन की बोतल लीजिए और आपको डिपार्टमेंट स्टोर में पसंद है। इसे अपने हाथ पर एक बार स्प्रे करें और अपनी गर्दन पर रगड़ें, आपकी कलाई पर अतिरिक्त पोंछते हुए यह सब है, आप तैयार हैं। उस से भी ज्यादा और लोग आपकी गंध को सुखद से ज्यादा परेशान करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 4
    2



    सभ्य कपड़े का उपयोग करें आपके द्वारा चुनी गई कपड़े की शैली में कोई फर्क नहीं पड़ता, यह आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करता है जो भी आप पहनने का फैसला करते हैं, उसे साफ और इस्त्री होना चाहिए (यदि उचित हो)। इसके अलावा, पैंट पहनें जो आपके मुक्केबाजों को दिखाते हैं यह सेक्सी नहीं है यह ज्यादातर महिलाओं के लिए अप्रिय है यदि आप जीन्स पहनने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे बहुत पानी नहीं हैं। यह अच्छा नहीं दिखता है
  • विधि 3

    बातचीत
    इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 5
    1
    वार्तालाप एक क्रूर प्रेमी है जो आपको निराश करने में विफल रहता है और आपको आश्चर्य दिलाता है। उनके पास अपने दरवाजे के पीछे की सभी खूबसूरत महिलाएं भी हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि डर के बिना खुलना, अपने शरीर की भाषा का पालन करना और यह महसूस करना कि यह बहुत अभ्यास लेता है इसमें आवश्यक अभ्यास की मात्रा में आपकी मदद करने के लिए मार्गदर्शिकाएं हैं, लेकिन मॉल और किसी अन्य जगह पर जाने के लिए कोई विकल्प नहीं है जहां महिलाएं मिलती हैं और उनके साथ बात करती हैं। एक, और दूसरा, और दूसरा और ... अगले चरण के लिए,
  • Video: हमेशा स्वस्थ रहने के लिए रोज खाली पेट खाएं ये चीज़। Benefits of Garlic And Honey | Desi Nuskhe

    इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 6
    2
    बहुत अधिक शाप मत करो, लेकिन विनम्र न हों हर कोई ऐसा करता है, ज्यादातर लोग अक्सर उन लड़कियों को शामिल करते हैं जो आपको लगता है कि वे पूर्ण और अविश्वसनीय रूप से आकर्षक हैं बस कक्षा और प्राकृतिक के साथ करते हैं और आप अच्छे दिखेंगे। ऐसा मत करो, अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक नहीं है।
  • विधि 4

    अच्छा हास्य
    इमेज का शीर्षक बनें सेक्सी (केवल लड़कों के लिए) चरण 7
    1
    मजेदार हो! महिलाओं को एक अजीब आदमी से प्यार है अपनी छाती को थोड़ा ऊपर खींचो और अपने सिर को थोड़ा पीछे खींच दो। ऐसा लगता है कि यह अभिमानी - थोड़ा "फूला हुआ" और अजीब लगता है। जब आप थोड़ा आत्मविश्वास या अहंकार और थोड़ा अनुग्रह मिलाते हैं, तो आप शानदार परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। महिला न केवल हास्य की प्रशंसा करते हैं, बल्कि हास्य और सेक्सी और सामाजिक स्पर्श के साथ।

    युक्तियाँ

    • पहले थोड़ी धीमी गति से जाओ लेकिन शर्मीली मत बनो। महिला एक आक्रामक व्यक्ति की सराहना करते हैं जब तक आप कठोर नहीं होते हैं और उस "अजीब" खिंचाव नहीं होता है उसे आप का पीछा करो, और इसे तेजी से करते हैं दरवाजे खोलने और यहां तक ​​कि कुर्सी खींचने पर विचार करें। पुरानी शिष्टता अभी भी जादुई है और याद रखो, ईमानदारी से रहें अगर आप एक रात को कुछ चाहते हैं और वह पूछती है, तो शायद ईमानदार होना बेहतर होगा। शायद वह इसके लिए भी तलाश कर रही है
    • इसका अर्थ यह नहीं है कि दुनिया का अंत है, और याद रखिए, आपको नं की मौखिक पुष्टि की आवश्यकता नहीं है। शरीर की भाषा का ध्यान रखें और कैसे पता चलता है कि बातचीत कहां जाती है। उस नृत्य के लिए आखिरी प्रयास तब तक काम नहीं करता जब तक आप आत्मविश्वास और हास्य के साथ न जाएं; कभी-कभी यह धीरे-धीरे आगे बढ़ना और बाद में फिर से प्रयास करना बेहतर होता है या विषय को लापरवाही से बदल देता है
    • अपने बालों को धोने के बारे में चिंता न करें, यदि आपके पास बहुत शुष्क बाल हैं शैम्पू और कंडीशनर के बारे में एक स्टाइलिस्ट से बात करें कि आपके बाल प्रकार के लिए सबसे अच्छा है। यदि आप 3 सेमी से अधिक और एक आधा लंबा हो तो यह एक बहुत बड़ा अंतर आता है।
    • एक गतिविधि या दो होने पर आप बहुत आनंद लेते हैं और जिसके लिए आप अच्छे हैं, या जीवन में एक बड़ा लक्ष्य है जिसमें आप प्रगति कर रहे हैं, आपकी आत्मसम्मान को बहुत ज्यादा बढ़ा सकता है। वीडियो गेम वास्तव में तब तक नहीं गिना जाता है, जब तक कि उसे पसंद न हो, आप उन्हें बातचीत में लापरवाही से नहीं ले सकते। आप कुछ कर रहे हैं शारीरिक और ठोस कुछ है करने के लिए बेहतर है
    • धीरे धीरे मुस्कुराओ आप एक फिल्म में देखा है हर सेक्सी आदमी के बारे में सोचो - वे धीरे धीरे मुस्कान और एक छोटे से बग़ल में थोड़ी धीमी गति मुस्कुराएं और यहां तक ​​कि अगर आपके पास इतना आत्मसम्मान नहीं है, तो आपके पास थोड़ा अधिक लगता है।
    • महिलाओं को जो सामाजिक रूप से जुड़े हुए हैं और जो पूरी तरह से शर्मीली नहीं हैं, उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं। हाई स्कूल में, अगर आप चुपचाप से संपर्क करते हैं, तो यह काम कर सकता है, लेकिन साहस और सीधे थोड़ा सा छेड़खानी करने से आपके लिए बेहतर काम होगा।
    • अन्य सामाजिक समूहों में लड़कियां भी विकल्प हैं। सुनिश्चित करें कि आप आंखों से पलक नहीं करते और अच्छी लड़कियों पर ध्यान नहीं देते जिन पर आप ध्यान नहीं देते हैं।
    • लड़कियों ने आंखों के संपर्क के साथ मिलाया हुआ प्रकाश को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दी है जो वार्तालाप में भावनाओं पर बल देता है।
    • सिर्फ इसलिए कि आप लोकप्रिय लड़की का शिकार कर रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि गुलाबी बाल के साथ सुंदर लड़की भी दिलचस्प नहीं है। अपनी आँखें खुली रखो!
    • माना जा सकता है कि केवल हल्के ढंग से किया जाना चाहिए और सब से ऊपर मजाक में होना चाहिए। महिलाओं का एहसास होता है कि जब आप पुरुषों से ज्यादा उत्तेजित करते हैं, तो स्पष्ट नहीं होने की कोशिश करें कहानी में इसे शामिल करें
    • आपके विद्यालय में सभी महिलाओं को एक-दूसरे को भी थोड़ा सा पता है ज्यादातर एक-दूसरे के नाम जानते हैं इसका मतलब यह है कि यदि आप कुछ बहुत बुरा या वास्तव में बेवकूफ करते हैं, शब्द बाहर निकल जाता है। इसका भी अर्थ है कि यदि आप कमाल कर रहे हैं, तो शब्द बाहर निकल जाएगा। और सब से ऊपर यह मतलब है कि एक कामुक दोस्त होने बहुत सहायक है और आपको एक फायदा देता है! पूरी तरह से दोस्तो (दोस्त बनो) से डरो मत!
    • प्रत्येक महिला अलग है एक ऑनलाइन डेटिंग साइट पर जाएं (अभी इसमें शामिल होने के लिए नहीं, मुझे लगता है कि यदि आप इस गाइड को पढ़ रहे हैं तो आप युवा हैं) और 18-20 साल की उम्र के बीच कुछ महिलाओं की तलाश करें। आप विविधता देखेंगे।
    • यहां तक ​​कि अगर आप निराश हैं, तो अपने आप से यह शब्द नहीं कहें कि अगर आप इसे से बच सकते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए इसे पसंद नहीं कर सकते। एक अच्छा समय की तलाश करें और कई बार ऐसा कैसे होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com