ekterya.com

एक सुंदर, स्मार्ट और स्मार्ट किशोरी कैसे बनें

किसी को भी पता है कि "लड़की", जो कभी भी उसे वापस कुछ नहीं कहने का कारण है क्योंकि ऐसा करने का कोई कारण नहीं है। यदि आप "उस" लड़की बनना चाहते हैं, तो आपको बस थोड़ा बदलाव करना होगा। बस यही है! यदि आप रुचि रखते हैं, तो पढ़ें।

चरणों

एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: Jim Rhon / La TRANSFORMACIÓN ▬"NO ES OPCIONAL"▬ El éxito no se persigue

अच्छे व्यवहार का अभ्यास करें यदि आप लोगों को बहुत परेशान करते हैं, बिना किसी कारण के लिए, आपको रोकना होगा किसी को कोई लड़की पसंद नहीं करती है जो लोगों को परेशान करती है। "हाँ कृपया" और "नहीं धन्यवाद" कहें इसके अलावा, बहुत मुस्कुराते हुए प्रयास करें अपनी पीठ के पीछे किसी के बारे में बात मत करो यदि आपके मित्र या किसी और से आप किसी और के बारे में बात करना चाहते हैं, तो रोकें और बस कुछ कहें "वह एक अच्छा व्यक्ति है, उसे जाने दो। बुरा मत बनो। "और छोड़ दें कभी अपने माता-पिता की आवाज बढ़ाएं अपने सहपाठियों, दोस्तों, शिक्षकों और माता-पिता के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें यदि आप पहले से ही उनके साथ कई चर्चा शुरू कर चुके हैं तो यह मुश्किल हो सकता है।
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    ज्यादा बहस मत करो सकारात्मक तरीके से चर्चा करें अगर यह कुछ नकारात्मक होने जा रहा है, तो बस चलें।
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    पीना या धूम्रपान न करें यह आपके लिए बहुत बुरा है और यह धीरे-धीरे आप को मार देगा, साथ ही लोगों को अपनी पीठ के पीछे आपको बुरा बोलने का कारण दे।
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    ध्यान केन्द्रित होने से बचें जब आप गुस्सा आ रहे हैं, तो किसी को पसंद नहीं है, इसलिए चिल्ला, चलना और बहुत मुश्किल से हँसने से बचने का प्रयास करें।
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अगर कोई आपको नफरत करता है, चिंता न करें। इन लोगों से भी बात मत करो याद रखें, एक खूबसूरत लड़की शिक्षित है, और शिक्षित लोग अपने "अनुयायियों" को देखने के लिए कभी नहीं मुड़ते हैं
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    हर दिन स्नान करो! यह आपको अपने शरीर से गंदगी और पसीने को दूर करने और आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने में मदद करेगा। स्कूल जाने से पहले स्नान करने की कोशिश करें, और अपनी सारी चीजें करने के बाद 5 बजे, और बस आराम करना चाहें।
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    बहुत कुछ ले लो, बहुत पानी यह सबसे महत्वपूर्ण बात है चूंकि यह पूरे दिन मस्तिष्क को सक्रिय रखता है और आपकी त्वचा को अद्भुत लग रहा है।
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    व्यवस्थित रहें अपने गन्दा कार्यस्थल को कभी भी न छोड़ें और हर जगह अपने साथ एक छोटा फ़ोल्डर भी रखें। अपने कार्यपत्रकों को व्यवस्थित रखें
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    लोगों के लिए अच्छा होगा क्या आप उन्हें सहायता कर सकते हैं और उनकी सहायता कर सकते हैं उस लड़की को न देखें जो केवल दुखी लोगों को देखता है और उन्हें अकेला छोड़ देता है किसी को गिरने या आपकी मां को रसोई में मदद करनी पड़ती है
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    10
    लोगों का विश्वास जीतें यदि आप अपनी मां को कहीं जाने के लिए कहें और आप 8 बजे घर लौटने का वादा करते हैं, तो वह उस समय आती है अपनी मां को बताइए कि तुम सब कुछ करोगे
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 11 शीर्षक वाली छवि



    11
    अपनी प्रतिभा खोजें! आप गायन, नृत्य या गिटार बजाने, वीडियो बनाने या फ़ोटो को संपादित करने में अच्छा कर सकते हैं। एक क्लब में शामिल हों!
  • Video: Make the REST of your LIFE the BEST EVER - Best Motivational Videos Compilation for 2018

    एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    सकारात्मक रहें अगर कोई आप का न्याय करता है या आपके बारे में बुरी बातें कहता है, तो याद रखें कि आप को शिक्षित किया गया है और उन्हें बताएं "मुझे उन चीजों को जानने की जरूरत नहीं है और मुझे आपके बारे में अपनी राय जानने की ज़रूरत नहीं है" मुस्कान और चलते रहें कुछ भी गंभीरता से न लें वे केवल ऐसा करते हैं क्योंकि वे आपके जैसा बनना चाहते हैं, लेकिन वे विफल रहे।
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    अपने दोस्तों को अपने सभी रहस्यों और समस्याओं को मत बताना। केवल उन लोगों को आप पर भरोसा करते हैं, जो आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं कौन जानता है कि क्या वे आपकी मदद कर सकते हैं?
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    स्वस्थ रहें बहुत सारे जंक फूड खाने न करें फलों और सब्जियों को खाएं, वे एंटीऑक्सिडेंट हैं और विटामिन की एक भीड़ है एक स्वस्थ आहार खाएं
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    मिलनसार होना अन्य लोगों के साथ मिलते-जुलते चीज़ों को ढूंढें
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 16 शीर्षक वाला छवि
    16
    अन्य लोगों के साथ अपना क्रोध न देखें आपको ऐसा कभी नहीं करना चाहिए यदि आप नाराज हैं, तो आपको केवल 1 से 10 तक गिना जाता है, और बाथरूम में कुछ पानी के साथ अपना चेहरा छप लेना है।
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की 17 कदम शीर्षक छवि
    17

    Video: किसीकी भी कॉल सुनो अपने फोन में फ्री में best Android app

    अपने बालों को छोड़कर अपने चेहरे या अपने सिर के अन्य भागों को सार्वजनिक रूप से न छूएं।
  • एक बहुत खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    18
    यदि आप एक लड़का पसंद करते हैं, तो उसे आप के साथ सहज महसूस कर सकते हैं। जब वह तुम्हारे साथ है तो उसे नाराज़ महसूस न करें। समय-समय पर कुछ खरीदें और उससे बात करें शर्मीली मत बनो मैं भी 3-4 सेकंड घूंघट करता हूं, फिर घूमता हूं। जब आप उसके साथ हों और उसे अपने दोस्तों को जानने का मौका दें तो बहुत मुस्कुराएं अगर दोनों एक ही शौक या गतिविधि एक साथ है, गतिविधि वे आम योजना में राशि से मिलकर एक नियुक्ति की व्यवस्था करने के बुद्धिमान बनाने के लिए प्रयास करें।
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
    19
    अगर कोई आपको प्रशंसा करता है, तो धन्यवाद।
  • एक खूबसूरत, स्मार्ट और उत्तम दर्जे किशोर लड़की चरण 20 नाम वाली छवि
    20
    स्वयं का सम्मान करें बहुत अधिक नहीं, बहुत कम नहीं है, लेकिन हमेशा आपके बारे में सकारात्मक लगता है और आप जो भी चाहते हैं, उसके लिए कभी भी बंद नहीं करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप स्कूल जा रहे हैं तो बहुत ज्यादा मेकअप का प्रयोग न करें, यह केवल आपको "नकली" की तरह दिखता है। आप एक अपवाद बना सकते हैं यदि आप केवल छिपाने वाले और होंठ चमक का उपयोग करने जा रहे हैं - यह ठीक है, अन्यथा, केवल विशेष अवसरों पर मेकअप का उपयोग करें
    • अपने बालों को स्वस्थ रखो और इसे बहुत अधिक नहीं झुकाएं यह आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकता है
    • स्मार्ट हो और फैशनेबल होने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • एक स्ट्रॉबेरी लड़की मत बनो!
    • परेशान मत बनो!
    • जब तक कि वे आपसे बात नहीं करते तब तक बात न करें! (यह केवल तभी लागू होता है जब आप अपने माता-पिता, अजनबी, वरिष्ठ या आपके शिक्षकों के साथ हों)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com