ekterya.com

कैसे एक गंजे और खूबसूरत महिला हो

वर्तमान में, अधिक महिलाएं हैं जो अपने सिर को शेविंग कर रहे हैं इसका कारण यह है कि वे बीमार हैं और उसके बाल खो दिया हो सकता है, शायद अपने बालों को दान या मनोरंजन के लिए उसके सिर के बाल काटे हो सकता है। दूसरी ओर, कई महिलाएं हैं जो अपने बालों से बहुत जुड़ी हुई हैं हालांकि, यह आलेख उन गंजा महिलाओं को मदद करेगा, जिन्हें बालों के साथ या बिना अन्य लोगों की तरह सुंदर महसूस करना पड़ता है!

चरणों

एक बाल्ड और सुंदर महिला चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को हल्का बनाओ सामान्य नियमों को लागू करें: मेकअप का अधिक से अधिक उपयोग न करें बाल होने का मतलब यह नहीं है कि आप अधिक श्रृंगार का उपयोग कर सकते हैं इन बुनियादी निर्देशों में सही रहें आपके पास बालों के लिए पर्याप्त नहीं है क्योंकि आपके बाल नहीं हैं
  • एक बाल्ड और सुंदर महिला चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने सबसे स्त्री विशेषताओं पर जोर दें सुनिश्चित करें कि आप थोड़ा अधिक स्त्री कपड़े पहनते हैं - जब तक यह आपके समग्र शैली के साथ ठीक है इसके अलावा, ऐसी महिलाएं भी हैं जो मर्दाना महसूस करती हैं यदि उनके पास अपनी ब्रेड या कर्ल नहीं होती है। कुछ झुमके, एक पोशाक, सपाट जूते और कपड़ों का प्रयोग करें, जो आपके आंकड़े का उच्चारण करते हैं यदि आपकी शैली स्त्री नहीं है, तो इसे बदलना नहीं है क्योंकि यह गंजा है आपने देखा कि आप क्या पहनना पसंद करते हैं और आपको सहज महसूस करता है।
  • छवि एक बाल्ड और सुंदर महिला चरण 3 शीर्षक



    3

    Video: तुरंत बालों को झड़ने, टूटने, पतले होने से रोके, गंजे सिर पर बाल उगाएं Stop hairfall & regrow hair

    विश्वास करो इस ग्रह पर सभी लोगों को, यहाँ तक कि सुपर मॉडल, वे बहुत बदसूरत अगर वे विश्वास है देखो! इसलिए, मुस्कुराओ, खड़े होकर खड़े रहो और आप के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं, कोई और भी नहीं। यदि आपके पास आत्मविश्वास है और आप क्या हैं, तो आप अपने दृष्टिकोण को हासिल करेंगे
  • ऐसी सुविधाओं का पता लगाएं, जिन्हें आप अपने बारे में पसंद करते हैं आपने अपने बालों को खो दिया है और वह आपके शरीर का ही हिस्सा है। आईने में देखो और अन्य सुविधाओं को ढूंढें जो आप के बारे में पसंद करते हैं क्या आप अपनी आँखों का रंग पसंद करते हैं? क्या आप अपने चेहरे के आकार को पसंद करते हैं? क्या आप अपने होंठ पसंद करते हैं? सिर्फ इसलिए कि आपके पास बाल नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आपने अपने सभी खूबसूरत विशेषताओं को खो दिया है।
  • एक बाल्ड और सुंदर महिला कदम 4 शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: Hair tips चाहे कुछ भी हो जाए अपने बालों में दूसरों की 5 चीजें कभी इस्तेमाल में मत लाना हो जाओगे गंजे

    समझें कि गंजे होने के कारण आप एक अलग व्यक्ति नहीं बनाते हैं यह सच है, आप कुछ लोगों की तुलना में अलग दिख सकते हैं, लेकिन कई महिलाएं हैं जिनके बाल नहीं हैं! याद रखें कि जो लोग गंजे महिलाओं का अपमान करते हैं वे बेवकूफ हैं। ऐसा लगता है जैसे वे कहते हैं कि जिन महिलाओं को लंबे बाल दिखते हैं वे अजीब लगते हैं - यह समझ में नहीं आता है।
  • Video: Aishwarya rai के गंजे होने का सच, Viral Video || ANN

    युक्तियाँ

    • सबसे गंजा महिलाओं को बहुत सुंदर लग रही है, इसलिए अपने आप पर विश्वास करें
    • गंजे होने के लिए कभी बुरा न लगें ऐसी कई महिलाएं हैं जो आपकी स्थिति में हैं और याद रखें कि सभी लोग अपने तरीके से सुंदर हैं।
    • याद रखें कि अंत में यह सिर्फ बाल है - आप इसके बिना जीवित रह सकते हैं।
    • सभी महिलाओं को लंबे बालों के साथ अच्छा नहीं दिखता है, इसलिए घबराओ मत। संभव है कि कुछ लोग आपके नए रूप की तरह - कौन जानता है?
    • ध्यान रखें कि गंजे होने के कारण आप एक अलग व्यक्ति नहीं बनाते हैं आप बदसूरत नहीं हैं क्योंकि आप गंजे हैं आप एक ही खूबसूरत व्यक्ति हैं जो आप हमेशा अंदर और बाहर रहते थे।

    चेतावनी

    • तैयार हो जाओ क्योंकि क्रूर लोग होंगे। किसी को आपकी उपस्थिति का मजाक बनाने के लिए आपको तैयार रहना होगा। 99% लोग जो आपको जानते हैं वे कभी आप का मज़ाक नहीं करेंगे, लेकिन बाकी क्रूर चीजों को कह सकते हैं। ये लोग जीवन का एक बुरा हिस्सा दर्शाते हैं जो हर किसी से निपटना चाहिए। आप इस तथ्य को पसंद नहीं कर सकते, लेकिन याद रखें कि इन लोगों को आपको पसंद नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com