ekterya.com

कैसे एक परिष्कृत जवान औरत हो

क्या आप उम्र में हैं जब आपको अधिक परिपक्व और परिष्कृत होना चाहिए? या क्या आपको लगता है कि आपको और अधिक परिष्कृत होना चाहिए? जो भी कारण, इन चरणों के साथ आप धीरे-धीरे एक अत्यधिक परिष्कृत महिला हो सकते हैं।

चरणों

एक अबाधित युवा महिला चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
क्या रवैया है क्या आपने गौर किया है कि यह न केवल उपस्थिति है जो परिष्कृत लोगों को ऐसा दिखता है? यह जीवन के प्रति अपना दृष्टिकोण, दूसरों के प्रति और खुद के प्रति है। तो अधिक परिपक्व और जिम्मेदार होने की कोशिश करें लोग ध्यान देंगे
  • एक अबाधित युवा महिला चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: किसी भी फोटो के कपड़े उतारे kisi bhi photo ko kis tarah ke banaye hindi

    अपनी स्वच्छता से शुरू करें यह बिल्कुल जरूरी है कि आप हमेशा साफ और संगठित रहें। दैनिक शाम लें, अपने बालों को धो लें, अपने दांतों को ब्रश करें, अपना चेहरा धो लें, कुख्यात क्षेत्रों को दाढ़ी या दाढ़ी आदि।
  • Video: An interview with the Queen of Creole Cuisine | Leah Chase and Pat Mitchell

    इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक युवा महिला चरण 3
    3
    "देखो" प्राप्त करें सतही या बिना कुछ होने के बावजूद, मुझे आपको याद दिलाना होगा कि उपस्थिति महत्वपूर्ण है। यदि आप परिष्कृत देखना चाहते हैं, तो आपको हमेशा अच्छे दिखना पड़ता है। आपको अपने बालों को कंठ और मैनीक्यूट करना चाहिए, श्रृंगार की उचित मात्रा का प्रयोग करें और अपने आइब्रो को लगातार सुधारने का प्रयास करें
  • इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक युवा महिला चरण 4
    4



    उचित पोशाक बालों की शैली और श्रृंगार के अलावा, आप जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, वह महत्वपूर्ण महत्व का है। हमेशा इस अवसर के लिए पोशाक (उदाहरण के लिए: एक ओपेरा के रूप में स्कूल में ऐसा नहीं दिख रहा है)। दिन-प्रतिदिन की शैली के लिए, अच्छे कपड़े पहनते हैं जो आप पर अच्छे लगते हैं। आपको एक भाग्य खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, बस उन टुकड़ों को चुनें जिन्हें आप महसूस करते हैं और अच्छी तरह से देखते हैं। उदाहरण के लिए, एक गहरे नीले घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट, एक ब्लैक ब्लाउज़ और एक काले स्वेटर जो बैले जूते या काले सपाट जूते के साथ जोड़ता है, एक पुस्तकालय, संग्रहालय या विद्यालय के लिए आदर्श संयोजन होगा। किसी रेस्तरां या कैफेटेरिया में किसी से मिलने के लिए यह एक उपयुक्त शैली भी है
  • छवि एक परिष्कृत युवा महिला चरण 5 शीर्षक से
    5
    शिक्षित और शिक्षित हो यह आमतौर पर शिक्षा है जो लोगों को वास्तव में परिष्कृत बनाती है। तो स्कूल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, कठोर अध्ययन करें, अच्छे ग्रेड प्राप्त करें और विश्वविद्यालय को लक्ष्य बनाएं। वह कम से कम एक विदेशी भाषा भी सीखता है और साहित्यिक दुनिया के सबसे महत्वपूर्ण कार्यों को पढ़ता है। कला और दर्शन के सामान्य ज्ञान के साथ, यह ऐसी चीजें हैं जो आपको बेहतर प्रभाव बनाने में मदद करेंगे और साथ ही साथ अपने व्यक्तिगत विकास में योगदान करेंगे।
  • छवि एक अबाधित युवा महिला चरण 6 शीर्षक
    6
    "शौक" चुनें क्या आप हमेशा सोचा हैं कि परिष्कृत लोग एक दूसरे को क्यों जानते हैं? सच कहूँ तो, क्योंकि वे एक दूसरे को जानते हैं वे सामाजिक या सांस्कृतिक कार्यक्रमों (नाटकों, प्रदर्शनियों, नृत्य, आदि) पर मिलते हैं, लेकिन यह भी क्योंकि उनके पास शौक है यदि आप एक परिष्कृत युवा व्यक्ति के साथ मित्र बनना चाहते हैं, तो उन गतिविधियों के बारे में बात करने का प्रयास करें, जो आमतौर पर करते हैं। अपने आप को मजबूर मत करो बस उसे मौका दीजिए और संभवत: आपको कुछ ऐसी चीज़ मिल सकती है जिसमें मज़ेदार है कुछ गतिविधियों में टेनिस, गोल्फ, घोड़े की सवारी, ओअर्स, शतरंज, तीरंदाजी, बैले या सामान्य रूप में नृत्य, शास्त्रीय गायन, विदेशी भाषाएं, पेंटिंग या कविता शामिल हैं। कई अन्य शौक और खेल हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक अत्याधुनिक युवा महिला चरण 7
    7
    उचित रूप से बोलना सीखें इससे पहले कि आप किसी विदेशी भाषा को और अधिक परिष्कृत करने का अध्ययन करने का निर्णय ले लें, अपने आप से पूछें कि क्या आप अपनी भाषा में पर्याप्त हैं। बहुत से लोग इसे महसूस नहीं करते हैं, लेकिन ठीक से बोलने और सही वर्तनी का उपयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है। शब्दजाल या अश्लील भाषा का उपयोग करने से बचें, जो कि बुरे शिक्षा और संस्कृति की कमी का संकेत है।
  • Video: THE GUCCI FACEMASK + REVIEW - LWIAY - #0049

    इमेज का शीर्षक, एक अबाधित युवा महिला चरण 8
    8
    अपने माता-पिता के साथ अच्छा लगे यह एक मिथक है कि उच्च समाज परिवार निर्जन हैं। अपने आप को एक परिष्कृत जवान औरत के रूप में पेश करने के लिए अपने माता-पिता और परिवार के साथ अपने रिश्ते पर काम करने की कोशिश करें। आपकी मां और आपको रोरी और लोरेलाई गिलमोर की तरह बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम हर किसी के लिए हमेशा विनम्र होना चाहिए और कभी भी सार्वजनिक रूप से नहीं लड़ना चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com