ekterya.com

कैसे एक प्यारा, दयालु और आदर्श प्री-किशोर बनें

एक प्यारा, दयालु और आदर्श उपन्यास होने के नाते यह बहुत आसान लग रहा है! इन चरणों का पालन करें और आप थोड़े समय में सही होंगे।

चरणों

एक सुंदर, अच्छा, और परिपूर्ण प्रीथिन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सूक्ष्मता के साथ श्रृंगार लागू करें और केवल उचित अवसरों पर। जब आप preteen हैं, बहुत श्रृंगार का उपयोग खराब स्वाद में देखा जा सकता है, इसलिए याद रखें कि कम अधिक है। सामान्य तौर पर, आपको केवल सभी को लागू करने की ज़रूरत होती है एक मुलायम रंग और थोड़ी मस्करा में होंठ चमक का थोड़ा सा। केवल मेकअप का उपयोग करें यदि आपके माता-पिता इसे अनुमति दें!
  • एक सुंदर, अच्छा, और बिल्कुल सही प्रीथिन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    कम से कम आठ से दस गिलास पानी पीने से! इससे आपकी त्वचा को चिकनी और समृद्ध बनाने में मदद मिलेगी।
  • एक सुंदर, अच्छा, और बिल्कुल सही प्रीथिन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    मुँहासे के लिए लोशन का प्रयोग करें ताकि आप इसे समाप्त कर सकें।
  • एक सुंदर, अच्छा, और परिपूर्ण प्रीथिन चरण 4 शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    सप्ताह में कम से कम चार से पांच दिन स्नान करें। मुँहासे को रोकने और इसे साफ रखने के लिए हर दिन अपना चेहरा धो लें
  • एक सुंदर, नाइस और परफेक्ट प्रीनेट चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अच्छे कपड़े पहनो जो बहुत खुलासा नहीं कर रहे हैं आप उन्हें राल्फ लॉरेन, टिली और एबरक्रंबी और फिच जैसे दुकानों पर खरीद सकते हैं। हालांकि, अगर आप इन दुकानों में नहीं खरीद सकते हैं, तो दूसरे स्टोरों में खरीदें जैसे कि फॉरएवर 21, वेट सील और चार्लोट रसेज यदि आप इनके लिए बहुत कम हैं, तो जेसीपीनी, कोल्स, जस्टिस या टारस्ट स्टोर पर जाएं।



  • एक सुंदर, अच्छा, और बिल्कुल सही प्रीथिन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अच्छा हो एक अच्छा पूर्वगामी होने के नाते, वह सुंदर या फैशनेबल होने के बारे में नहीं है, बल्कि लोगों और खुद का सम्मान करने के बारे में है। उपरोक्त सभी को प्राप्त करने के लिए आपको जीवन में अच्छे मूल्यों को प्राप्त करना होगा अपमान न करें, शाप न करें या कुछ भी निराश मत बोलो अगर कोई आप के लिए क्रूर है, तो वह एक दिन एक दोस्त बन सकता है और वह प्रसन्न होगा क्योंकि आप हमेशा उसका साथ में पालन करेंगे। आपको सभी लोगों को पसंद नहीं करना है, बस विनम्र होना चाहिए और उनका सम्मान करना चाहिए।
  • छवि एक सुंदर, अच्छा, और परिपूर्ण प्रीथिन शीर्षक 7 शीर्षक
    7
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करने की कोशिश करें, भले ही इसका मतलब है कि स्कूल में रहने के बाद स्कूल में अतिरिक्त सहायता या अतिरिक्त होमवर्क प्राप्त करना समाप्त होता है
  • एक सुंदर, अच्छा, और परिपूर्ण प्रीथिन चरण 8 शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    हमेशा अपने माता-पिता की बात सुनो साहसी होने के नाते अच्छा नहीं है और इससे आपको एक खराब लड़की की तरह दिखाई देता है।
  • छवि एक सुंदर, अच्छा, और परिपूर्ण प्रीथिन शीर्षक 9 शीर्षक है
    9
    अपने दोस्तों के साथ बाहर चले जाओ और मज़ा लें, अगर कोई आपको स्कूल नृत्य पर जाने के लिए आमंत्रित नहीं करता है। कौन जानता है, यह संभव है कि एक लड़का आपको देख सके और आपसे नृत्य करने के लिए आमंत्रित करें!
  • छवि एक सुंदर, अच्छा, और परिपूर्ण प्रीथिन शीर्षक 10 चरण
    10
    मूल रहें जब आप हाई स्कूल में जाना शुरू करते हैं, तो आप देखेंगे कि बहुत से छात्र इसी तरह से काम करते हैं, इसी तरह से कपड़े पहनते हैं, इसी तरह की बातें करते हैं और एक छोटे से टकसाली हैं। एक स्टीरियोटाइप बनाने की कोशिश न करें क्योंकि आप ऊब रहे हैं, बिना किसी मूल के और आप खुद को "पकड़" वाले व्यक्ति के रूप में देखेंगे
  • मत भूलो कि तुम कौन हो! सभी लोग अलग हैं, कोई भी एक ही नहीं है एक ही कपड़े पहने हुए या एक व्यक्ति के समान जुड़वां होने पर आपको उस व्यक्ति को नहीं बनाया जाता है सभी लोग अलग-अलग हैं - आप कौन हैं उससे खुश रहें।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप को रहो! कोई भी आपके से बेहतर नहीं हो सकता
    • कोई बात नहीं आप कितने सही हैं, हमेशा ऐसे लोग होंगे जिन्हें आप साथ नहीं मिलेंगे। वे सोच सकते हैं कि बहुत प्यास होने का आपका तरीका अप्रिय है या आप झूठे हैं। क्या आपको लगता है कि आप इस से निपट सकते हैं? आगे बढ़ने से पहले इस प्रश्न का उत्तर ईमानदारी से करें।
    • अच्छा हो, लेकिन लोगों को आप का फायदा उठाने न दें उसी तरह, क्रूर या बहुत दयालु मत बनो।
    • हमेशा वयस्कों के सामने विनम्र व्यवहार करें उनके पास धन और अधिकार की शक्ति है, इसलिए यदि आप उनसे दयालु हैं, तो वे बदले में आपको कुछ दे सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com