ekterya.com

अपने बाल डाई कैसे करें

जब बाल धूसर हो जाते हैं, तो यह बालों के रोम में रंगद्रव्य के नुकसान का परिणाम होता है। इस बार पुरुषों और महिलाओं के लिए होता उनकी उम्र बढ़ने के लिए, लेकिन कई लोगों को आनुवंशिक रूप से वास्तव में दूसरों से पहले ग्रे बारी से ग्रस्त हैं। बाल रंग है कि भूरे बालों से छुटकारा पाने के पुरुषों और सभी उम्र की महिलाओं के लिए एक व्यवहार्य विकल्प, एक युवा, नवसिखुआ, बेहतर दिखने बाल के सिर हो सकता है। जबकि कुछ लोगों को अपने भूरे बालों के लिए आभारी हैं, दूसरों को उनके मूल रंग में लौटने के लिए चाहते हैं। आप अपने बालों को डाई करने के लिए चुनते हैं, तो तय करने के लिए रंग विधि आपके लिए सबसे अच्छा है कुछ अनुसंधान करने के लिए सुनिश्चित करें।

चरणों

छवि का शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 1
1
उस पहलू के बारे में सोचें जो आप प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं कुछ लोग बहुत खूबसूरत और प्रतिष्ठित होते हैं, कुछ पत्थर के पात्र या अपील की अपील के साथ। यदि आप अपने भूरे बालों के बारे में शर्मिंदा हैं, हालांकि, आपके बालों के रंग का काम करना बेहतर हो सकता है हालांकि, आपको अतिरिक्त नहीं चाहिए जब आपके बालों का रंग खो जाता है, तो त्वचा को इसके रंगद्रव्य को भी खो देता है तो 360 डिग्री ग्रे करने के लिए रंग की तुलना में मुझे उम्मीद की तुलना में अधिक नाटकीय हो सकता है और यह प्राकृतिक नहीं दिखेगा अपने बालों का रंग भरने के लिए सही चरणों पर एक नाई से परामर्श करें।
  • Video: हेयर कलर या डाई के बिना सफेद बालों को काला करने के उपाय: White Hair Treatment

    छवि का शीर्षक रंग ग्रे हेयर चरण 2
    2
    सही उत्पाद चुनें चरण 1 पर पहुंचे निष्कर्ष लें और अपने रंग की जरूरतों के लिए सही उत्पाद के बारे में सूचित निर्णय करें। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, त्वचा भी भूरे बालों में अपने रंगद्रव्य को खो देता है, जिससे कि इसके मूल बालों का रंग और गुदा इसे उसी तरह देख सकते हैं जब यह कई साल पहले हुआ था। इसका समाधान एक रंग से जाना है जो कि इसके मूल रंग से हल्का और अधिक मातहत है। यह जरूरी नहीं कि आपके प्राकृतिक बालों का रंग हो, लेकिन यह आपकी त्वचा की वर्तमान स्वर के साथ मेल खा सकता है।
  • Video: बालों के लिए घर पर कलर कैसे बनाए | हिन्दी में चमकदार बाल / प्राकृतिक बाल रंग घर का बना बालों का रंग

    छवि का रंग ग्रे ग्रे हेयर चरण 3



    3
    अपने बाल तैयार करें शैम्पू के साथ आपके बालों में मौजूद कोई भी रसायन निकालें। ये केवल रंग भरने की प्रक्रिया धीमा कर सकते हैं और इतना सकारात्मक नहीं उत्पन्न कर सकते हैं। ग्रे बालों को पिगमेंट वाले बालों से अधिक मोटा है, जिससे रंग परिवर्तन को अवशोषित करना अधिक कठिन होता है। यदि आपको अपने नए रंग हो रही है, तो रंगाई की प्रक्रिया के लिए तैयार करने के लिए रंग भरने से पहले 20 मिनट के बारे में कुछ हाइड्रोजन पेरोक्साइड बाल जोड़ें। हाइड्रोजन पेरोक्साइड कुल्ला।
  • Video: 1 दिन मे बिना मेहंदी बालों को (Naturally) कलर कैसे करे | Dye Hair Naturally At Home

    छवि का रंग ग्रे ग्रे हेयर चरण 4
    4
    मिक्स और गठबंधन यदि आवश्यक हो। भूरे बालों का डाइंग एक खाली कैनवास पर पेंटिंग जैसा है। इसलिए, मोटे neutrals के साथ शुरू करने और बाद में अपने पसंदीदा लहजे जोड़ना एक अच्छा विचार है रंग का एक उज्ज्वल साइड के साथ शुरू करने की कोशिश की तुलना में एक तटस्थ भूरा रंग दिखने में लाल और ओटो का एक छोटा सा बेहतर है
  • Video: घर पर बालों को हाइलाइट कैसे करें! घर पर बाल उजागर करने के लिए कैसे

    छवि का रंग ग्रे ग्रे हेयर चरण 5
    5
    अपने नए रूप को रंगे बालों के लिए सही शैम्पू और कंडीशनर के साथ रखें। ये व्यापक रूप से उपलब्ध हैं और अपने रंग को एक बेहतर और अधिक स्थायी स्थायित्व की तलाश करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com