ekterya.com

टेलर स्विफ्ट के बाल कैसे हैं

टेलर स्विफ्ट ने पिछले दशक में लंबे समय से, अनियंत्रित और लहराती से, पिछले दशक में बालों के कई अलग-अलग शैलियों को पहना है, फिर 2010 की शुरुआत में फ्रिंज के कुछ बाल बाल, जो कि 2014 में प्रकट हुए लंबे समय तक चलने वाले बॉब तक लहराती का उपयोग करता है और चिकनी

चरणों

विधि 1

लंबे, बड़े लहराती बालों के लिए ऑप्ट
गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 1 प्राप्त करें
1
सूखे बालों से शुरू करें यह आवश्यक नहीं है कि आपके बाल ताजा धो रहे हों, लेकिन अगर आप इसे तलाशी से पहले धो लें, तो यह सुखाने से पहले मात्रा देने के लिए कुछ स्प्रे जोड़ना उपयोगी हो सकता है।
  • आप सुखाने के बाद कुछ उत्पादों को लागू कर सकते हैं, इसलिए आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पाद के निर्देशों का पालन करना सुनिश्चित करें।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 2 प्राप्त करें
    2
    तीन वर्गों में बाल अलग करें बालों के ऊपरी तिहाई और निचले हिस्से को अलग करने में मदद करने के लिए सिर के किनारों पर अंगूठे का प्रयोग करें। इस अनुभाग को पकड़ने के लिए एक क्लिप का उपयोग करें दूसरे दो वर्गों को बनाने के लिए, बाएं और दाएं हाथ के साथ शेष बालों को दो हिस्सों में अलग करें बाएं कंधे पर बाएं अनुभाग और दाएं कंधे पर सही अनुभाग रखें।
  • इन दो खंडों के लिए एक क्लिप संलग्न करना आवश्यक नहीं है।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 3 प्राप्त करें
    3
    प्रत्येक अनुभाग में एक गर्मी ढाल स्प्रे करें दो निचले वर्गों में से किसी एक से प्रारंभ करें, अपने बालों को एक पैडल ब्रश के साथ ब्रश करें और उसके बाद सभी बाल पर एक गर्मी ढाल स्प्रे करें।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 4 प्राप्त करें
    4
    बाल वर्गों को 3 से 5 सेंटीमीटर या 1. 9 सेंटीमीटर या 3/4 इंच के कर्ल के आसपास 1 से 2 इंच लपेटें। सिर के पीछे से शुरू करो और मोर्चे पर आगे बढ़ें, वैकल्पिक रूप से घुंघराले जो आपके चेहरे से जाता है, जो इस से दूर चलता है। आप बाल के टुकड़ों के लिए चेहरे से कुछ कर्ल को दूर करना चाहते हैं, जिससे कि फ्रेम तैयार हो। प्रत्येक कर्ल एक छोटे से सर्पिल की तरह दिखना चाहिए
  • प्रत्येक टुकड़े को लगभग 20 सेकंड के लिए कर्लिंग लोहे पर रखें। यह थोड़ा कम समय हो सकता है, हालांकि यह आपके कर्लर की गुणवत्ता और आपके बालों की मोटाई पर निर्भर करेगा। आप 10 से 15 सेकंड के साथ शुरू कर सकते हैं यह देखने के लिए कि यदि आपकी बालों में पतली या क्षतिग्रस्त है,
  • चेहरे से दूर कर्लिंग का मतलब है कि अपने बालों को अपने चेहरे से दूर खींचकर इसे कर्लिंग लोहा के चारों ओर लपेटें। चेहरे की ओर कर्लिंग का मतलब है कर्लिंग लोहे के चारों ओर लपेटने के लिए चेहरे की ओर बाल खींचना।
  • यदि आपके बालों को कर्ल अच्छी तरह से नहीं पकड़ते हैं, तो उन्हें अपने हाथ की हथेली पर गिरने दें और उन्हें वहां रख दें जब तक कि आप कर्ल के चलते शांत न हों।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 5 प्राप्त करें
    5

    Video: Coat full cutting in Hindi

    स्प्रे hairspray या बाल फिक्सर अपने बालों के लिए सुनिश्चित करें कि आप बाल स्प्रे या बाल लगाने वाले के साथ अपने सभी बालों को कवर करते हैं। अपने शरीर को फ्लेक्स दें ताकि आपका सिर उल्टा हो और आपके बाल जमीन पर लटक जाएं और अपने सिर को ले जायें जैसे कि आप इस से इनकार करते हैं क्योंकि आप लाह या बाल लगाने वाले स्प्रे
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 6 प्राप्त करें
    6
    कर्ल को मॉडरेट करें धीरे से अपनी उंगलियों को अपने बालों से ढंकते हुए आकार और उन्हें देखने के लिए आकार देते हैं जो आप सबसे अधिक खुश हैं।
  • थोड़ा नरम लगने के लिए, हल्के से अपने बाल की ऊपरी परत पर एक पैडल ब्रश (एक बड़ा, फ्लैट ब्रश) ब्रश करें, जब तक आप अपनी उंगलियों को तब तक नहीं चलाते जब तक आप नज़र नहीं आते हैं जिससे आप खुश होते हैं। इससे कर्ल को और अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा।
  • विधि 2

    सीधे और चिकनी ट्रिमिंग प्राप्त करें
    गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 7 प्राप्त करें
    1
    उच्च गुणवत्ता के बाल कैंची और छोटे ब्लेड की एक जोड़ी खरीदें। अब ये हैं, आपके पास कम नियंत्रण होगा, इसलिए आप छोटे लोगों को प्राप्त करने की इच्छा रखते हैं। यदि कैंची का सही काटने का हिस्सा लगभग 6.5 सेंटीमीटर या 2.5 इंच है, तो यह ठीक काम करेगा।
    • कुछ स्टाइलिस्ट भी छल्ली कैंची का उपयोग करने की सलाह देते हैं, लेकिन आपको विशेष रूप से बालों को काटने के लिए डिज़ाइन कैंची की एक जोड़ी के साथ फ्रिंज की इस विशेष शैली (जो कि, सीधी और सीधे शैली) मिलती है, अधिक भाग्य होगी।
    • सुनिश्चित करें कि यदि आप उन्हें काटते हैं तो छल्ली के कैंची को घुमावदार नहीं होते हैं, क्योंकि वे उन हिस्सों को काटने के लिए कठिन बनाना चाहते हैं जिन्हें आप कटना चाहते हैं
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 8 प्राप्त करें
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल साफ, सूखे और चिकनी हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई उत्पाद नहीं है। यदि आप स्वाभाविक रूप से लहराती है तो इसे काटना शुरू करने से पहले अपने हेयरलाइन पर बाल straightener का प्रयोग करें।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 9 प्राप्त करें
    3
    अंगूठी प्राप्त करने के लिए बालों को विभाजित करें इस चरण पर ध्यान न दें यदि आपके पास पहले से ही एक अंगूठी है और सीधे और सीधे बाल की उपस्थिति प्राप्त करने के लिए इसे नयी आकृति प्रदान करना है। अपनी अंगूठी के आसपास का हिस्सा (जहां आप अपने बाल देख सकते हैं) एक त्रिकोण की तरफ देखेंगे, त्रिकोण के विस्तृत आधार के साथ जहां आपके बालों की रेखा और आपके माथे हैं, यदि आप अपने बालों को चोटी में डालते हैं चेहरे पर गिरना, हालांकि यह आपके सिर और चेहरे के आकार पर निर्भर करेगा
  • त्रिकोण के सटीक लंबाई (आपके सिर पर विस्तार) और चौड़ाई (माथे के पार का विस्तार) केवल आपके चेहरे के आकार पर निर्भर करेगा। दर्पण और प्रयोग अलग-अलग लंबाई और चौड़ाई के साथ देखो जब तक आप बाल के उस अनुभाग को नहीं पाते हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है।
  • बहुत सावधान रहना बहुत व्यापक चंदवा बनाने के लिए नहीं। बारीकी से शुरू करें और अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं तो बाहर निकलते रहें। एक सामान्य नियम अपने सिर के शीर्ष पर स्थित हेयरलाइन से छड़ी करना है और इसे चेहरे के किनारों के साथ छोड़ देना है
  • जब आप उस आकार को ढूंढते हैं जिसे आप खुश करते हैं, तो एक लोचदार बनाने के लिए इसे लोचदार बना लें, जो चेहरे के मध्य में गिरता है। धीरे से चोटी की चोंच खींचें (अन्यथा, बालों को वांछित से छोटा किया जाएगा) और इसे काट लें ताकि जब आप इसे छोड़ दें (बीच में एक बिंदु तक पहुंचने का लक्ष्य) बाल आंखों और भौहों के बीच गिर जाए।
  • दिन के अंत में, आप चाहते हैं कि आप अपने सिर का छिद्र आइब्रो के स्तर तक पहुंच सकें, लेकिन आप इसे तुरंत उस स्तर तक काट नहीं करना चाहेंगे अपने साथ काम करने के लिए कुछ जगह दे दो!
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 10 प्राप्त करें
    4
    अपने बालों के बाकी हिस्सों से अपनी सीमा अलग करें माथे पर सीधे अपने बाल कंबल करें और फिर एक क्लिप डालो ताकि यह आपके बालों के बाकी हिस्सों के साथ एक साथ फिर से नहीं आए। एक पनीचेल में उत्तरार्द्ध रखें इसी तरह, यदि आप चाहें तो इसे वापस रखने के लिए आप कुछ क्लिप का उपयोग कर सकते हैं (या यदि आपके पास बाल इतना छोटा है कि इसे एक चोटी में नहीं रखा जा सकता है)।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 11 प्राप्त करें
    5
    तीन हिस्सों में अपनी सीमा को अलग करें आपको उन पर एक क्लिप डालनी नहीं है, लेकिन आप उन्हें व्यक्तिगत रूप से ध्यान रखना चाहते हैं। यह आपके बालों को आसान काम करता है, और इससे आपको अधिक सुखद परिणाम मिलेगा यदि आप एक ही समय में बालों के पूरे ताला काटने की कोशिश कर रहे थे।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 12 प्राप्त करें
    6
    हल्के ढंग से इसे काटने से पहले बाल खींचें इसे बाहर खींचो, लेकिन नीचे नहीं। आपकी स्कर्ट बहुत कम होगी यदि आप इसे बाहर या नीचे बहुत कसकर खींच लेंगे। याद रखें कि जैसा कि आप अपने बाड़ के प्रत्येक अनुभाग के माध्यम से जाते हैं
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 13 प्राप्त करें
    7
    अपनी सीमा को छोटे और चढ़ते हुए आंदोलनों के साथ कट करें अपनी ऊपरी और एक हाथ की मध्य उंगली के बीच अपनी स्कार्फ पकड़ो जैसा कि आप दूसरे के साथ काटते हैं। एक सेंटीमीटर की छोटी बढ़ोतरी के साथ, उच्च गुणवत्ता वाले कैंची और छोटे ब्लेड के साथ हेज को काट लें, जब तक आप आदर्श लंबाई तक नहीं पहुंच जाते, ताकि यह आपके भौहें तक पहुंच सके।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 14 प्राप्त करें
    8
    सीधे पार करो जब आप आदर्श लम्बाई तक पहुँच गए हैं तो अपने सीधा किनारे को बदल दें। यह मूल रूप से आरोही कटौती के किनारों को तराई कर रहा है। यह किनारों पर एक बहुत छोटी कतरन होना चाहिए। कुछ मिलीमीटर सोचो, सेंटीमीटर नहीं!
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 15 प्राप्त करें
    9
    अपने बालों के मुंह को आप जितना चाहें मुंह बनाना टेलर स्विफ्ट हेम के पुनरुत्पादन के लिए, आप अपने सभी बाल सीधे बाल straightener के साथ सीधे तौर पर चिकनी रूप से प्राप्त कर सकते हैं या केवल हेम को चिकना कर सकते हैं और फिर हल्के ढंग से अपने लहराए रंग के नीचे तरंगों के लिए तरंग लगा सकते हैं।
  • अपने बाल झिलमिलाहट के नीचे बाल straightener के साथ बनाने के लिए, अपने बालों के ऊपर से शुरू करें, सीधे लंबाई को 40% तक खींचें। फिर, बाल के निचले हिस्से को थोड़ा पकड़कर, लोहे को बारी बारी से इतना है कि आपके बाल बाल के निचले हिस्से में बने हुए हैं जो अभी भी लोहे के नीचे से निकलते हैं। फिर, टिप्स तक पहुंचने तक बाकी बालों के लिए लोहे को खींचें। अधिक परिभाषित कर्ल प्राप्त करने के लिए इसे अधिक धीमा करना
  • बाल कर्सर के साथ अधिक सिर कवर कर्ल प्राप्त करने के लिए, बालों के किनारों के ऊपर से शुरू करें उदाहरण के लिए, शुरुआत से, लंबाई का 40%
  • विधि 3

    कंधे तक बाल के साथ एक लहराती बॉब प्राप्त करें
    गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 16 प्राप्त करें
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल साफ और शुष्क हैं आपके बाल को ताजा धोने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप इसे चिकना या फ्लैट नहीं करना चाहते हैं
    • यदि आप इस शैली को करने से पहले अपने बालों को धोते हैं, तो एक ऐसा उत्पाद जोड़ें जो आपके हेयर स्टाइल के हिस्से के रूप में या आपके बालों को सूखे के रूप में बाल या अन्य समान उत्पाद देता है यदि आप ऐसा करते हैं, तो अतिरिक्त उत्पाद जोड़ने की आवश्यकता नहीं है जो आपके बाल प्रक्रिया को बाद में देता है।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 17 प्राप्त करें
    2
    एक उत्पाद जोड़ें जो आपके बालों के लिए बाल के लिए मात्रा या समान उत्पाद देता है जितना संभव हो, सुनिश्चित करें कि गर्मी के खिलाफ सुरक्षात्मक गुण हैं अन्यथा, आपको अपने बालों के लिए थोड़ी गर्मी रक्षक भी स्प्रे करना चाहिए।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 18 प्राप्त करें

    Video: CHOTU SUPERMAN "Episode 02"छोटू दादा का शैतान से मुकबला

    3
    नाटकीय ढंग से अपने बालों को एक तरफ सेट करें एक कंघी के साथ एक सीधा ओर चिह्नित करें और बालों को कंघी करें ताकि यह दोनों पक्षों पर सुबूत रूप से गिर जाए।
  • अपने बालों को ध्यान में रखते हुए अपने स्कार्फ (या आपके बालों के मोहरे जो इसे जैसा देखने के लिए कबाड़ जाएगा) पकड़ने में उपयोगी हो सकता है
  • Video: byai layo Swift dezire by pankaj swami




    गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 19 को प्राप्त करें
    4
    छोटे बालों से अपने बाल कर्ल जिस पक्ष में कम बाल हैं और 4 इंच या 1.5 इंच के कर्लिंग आयरन के आसपास बाल के कुछ किस्में लपेटें। अपने चेहरे की ओर बाल की किस्में खींचें क्योंकि आप उन्हें कर्लिंग लोहे के चारों ओर लपेटते हैं और उन्हें 10 से 20 सेकंड तक पकड़ते हैं।
  • जब आप कर्ल के साथ बालों को पकड़ते हैं, तो इस डिवाइस की शक्ति और आपकी बालों के प्रकार पर निर्भर रहेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आपके बाल मोटे बालों के बजाय पतले बाल हैं, तो यह कम समय होगा
  • बालों के किनारों को खड़ी होनी चाहिए (सिर के ऊपरी भाग से युक्तियों में) मोटी क्षैतिज (सिर के एक तरफ से दूसरे) की तुलना में, क्योंकि आप तंग कर्ल के बजाय लंबे, मुलायम तरंगों की अपेक्षा करते हैं।
  • यदि आप अपने आकार का निश्चित नहीं हैं, तो 5 से 7 सेंटीमीटर या 2 से 3 इंच मोटी बाल की कुछ किस्में चुनें।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 20 प्राप्त करें
    5
    कंघी अपने बाल यदि आपके पास पहले से ही है, तो आपको इसे ब्रश से अधिक करने की ज़रूरत नहीं है और इसे डाल दें ताकि यह आपके बालों से गठजोड़ न करें, हालांकि यह इसकी लंबाई पर निर्भर करेगा। यदि यह लंबे समय तक है या यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो बड़े किनारे के सामने (जहां आपके टक होना चाहिए) बाल के किनारे को खींचकर सिर के ऊपर खींचें और इसे वापस लपेटें, चेहरे से दूर, कर्लिंग लोहा के आसपास। 10 से 20 सेकंड तक प्रतीक्षा करें और फिर इसे छोड़ दें।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 21 प्राप्त करें
    6
    बड़े पक्षों पर अपने बालों को कर्ल करें अपने बालों को बड़े तरफ रखें, बालों के किनारों को अपने चेहरे से दूर खींचकर रखें क्योंकि आप उन्हें कर्लिंग लोहे में लपेटते हैं।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 22 प्राप्त करें
    7
    कर्ल को अलग करें धीरे धीरे अपनी उंगलियों को अपने बाल के माध्यम से चलाने के लिए कर्ल अलग और लहरों में उन्हें बारी। उसी तरह, आप इसे एक बड़े टूथब्रश के साथ कर सकते हैं।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 23 प्राप्त करें
    8
    इसे बनावट बनाओ अपने बालों में बालों की बनावट बनाने के लिए एक स्प्रे स्प्रे करें और इसे अपने हाथ से कंघी बनाकर इसे आप जिस आकृति चाहते हैं उसे दें।
  • विधि 4

    लंबे बाल के साथ एक लहराती बॉब प्राप्त करें
    गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 24 प्राप्त करें
    1
    सूखे बालों से शुरू करें आपको इसे हौसले से धोने की ज़रूरत नहीं है आप यह भी नोटिस कर सकते हैं कि अगर यह एक या दो दिन रहा है, तब से यह मदद करता है जब से आपको कर्ल और हेयरपिन का समर्थन करने की आवश्यकता होती है। ध्यान रखें कि आप चाहते हैं कि आपके बालों में मात्रा हो, तो आप इसे स्प्रे शैम्पू के साथ साफ कर सकते हैं यदि यह चिकना और सपाट है या स्प्रे का इस्तेमाल बाल को मात्रा देने के लिए करते हैं यदि आप इसे धुलाई और सुखाने के लिए खत्म करते हैं
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 25 प्राप्त करें
    2
    नाटकीय ढंग से अपने बालों को एक तरफ सेट करें एक कंघी के साथ एक सीधा ओर चिह्नित करें और बालों को कंघी करें ताकि यह दोनों पक्षों पर सुबूत रूप से गिर जाए।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 26 प्राप्त करें
    3
    अलग-अलग खंडों में अपने बालों को अलग करें यह वास्तव में आपके बाल कितने बालों पर निर्भर करेगा। जब एक अलग साइड रखते हुए, एक कंघी और बालों के पिन को एक तरह से विभाजित करने के लिए उपयोग करें जिससे कि ज्यादातर कर्ल की सुविधा हो। अधिक कर्ल हैं, बेहतर है!
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 27 के नाम से प्राप्त चित्र
    4
    अपने बालों को हँसते हैं पीछे से अपने बालों के निचले हिस्से को विभाजित करें, 3 से 4 सेंटीमीटर या 1 से 1.5 इंच के कर्लिंग लोहे को अपने सिर पर रख दें और 3 से 5 सेंटीमीटर या 1 से 2 इंच के बालों को घुमाएं। वैकल्पिक रूप से घुंघराले जो आपके चेहरे से जाता है, जो इस से दूर चलता है
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 28 प्राप्त करें
    5
    Cerquillo की सराहना करते हैं बड़े हिस्से के सामने बाल अनुभाग खींचो और कर्लिंग लोहे के चारों ओर लपेटो। यदि आपके पास एक छोटी सी उलझन है, तो अपने विभाजित बालों के बड़े हिस्से में कंबल लगाएं। तुम क्या करते हो अपने बालों या फर की लंबाई पर निर्भर करते हैं, लेकिन अंत में आप इसे अपने बड़े बालों में अपने बालों के बाकी हिस्सों में शामिल करना चाहेंगे।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 29 प्राप्त करें
    6
    अपने बालों के बीच धीरे-धीरे अपनी उंगलियों को स्ट्रोक करें इससे कर्ल को विभाजित करने में मदद मिलेगी और उन्हें नरम कर्ल या प्राकृतिक तरंगों की तरह थोडा अधिक दिखाई देगा।
  • यदि आप देख रहे हैं कि आपके बालों को नीच दिखता है, तो अपने बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को चलाने से पहले अपने हाथों में थोड़ी सी चमक सीरम जोड़ें
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 30 प्राप्त करें
    7
    अपने बालों को मात्रा दें थोड़ा मोटा लगने के लिए थोड़ी-बहुत करो यह भी थोड़ी अधिक बढ़ाने में मदद करेगा यदि यह बहुत लंबा है अपने बालों में मात्रा जोड़ने के लिए, धीरे-धीरे अपने सिर पर बाल के किनारे पकड़ो (कर्ल को बर्बाद न करने के लिए सावधान रहना) और कंघी को कंघी के साथ मात्रा में वापस पीछे की ओर (कंघी नीचे की तरफ, बाल की तरफ से)।
  • आप अपने बालों को ठीक दाँत कंघी के साथ वॉल्यूम भी दे सकते हैं, लेकिन कुछ स्टाइलिस्ट कहते हैं कि यह मात्रा देने के लिए उपयुक्त कंघी का उपयोग करने से अधिक हानिकारक है।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 31 प्राप्त करें
    8
    अपने बाल पर स्प्रे लाह या बाल फिक्सर जब आपके सभी बाल घुंघराले, स्प्रे लाह या हेयर फिक्सर जो इसकी सुसंगत और लचीली अवस्था में सुधार करता है यदि आपके बालों के छोटे बाल छोटे होते हैं, तो यह एक छोटे से अधिक बाल स्प्रे या लाह को स्प्रे लगाने के लिए उपयोगी हो सकता है, जब आप उन्हें एक तरफ एक साथ जोड़ कर रखें।
  • एरोसोल मोक्स भी पकड़ और लचीलेपन को बनाए रखने के लिए उत्कृष्ट हैं, और यदि आप उनके उपयोग से अधिक है तो दुर्लभ और सफेद होने की संभावना कम है (आप शायद बहुत अधिक स्प्रे लागू अगर आप चिकना और भारी लग रहा है कि बाल है)
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 32 प्राप्त करें
    9
    गर्दन की नीप में बालों को रखो। गर्दन के पैरों पर बाल के एक त्रिभुज खंड लें, त्रिकोण की नोक (उस गर्दन का सबसे बड़ा आधार) से दूर इंगित करते हुए। अपने बालों को एक गन्दा रोटी में बदलने से पहले इसे ले जाएं और इसे बाल पिनों से सुरक्षित रखें।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर चरण 33 प्राप्त करें
    10
    बाल पिन के साथ अपनी रोटी में कर्ल रखें अपने बालों के ऊपरी भाग को विभाजित करें और गर्दन के पैरों पर घूमकर कर्ल को मोटे तौर पर रखकर निचले भाग से शुरू करें। अनुभाग तैयार होने तक दोहराएं, फिर ऊपरी भाग के साथ छोटी परतों को निकालकर और लंबे पिनों के निचले हिस्से में बालों के पिन के साथ रखें।
  • गैलरी टेलर स्विफ्ट हेयर स्टेप 34 प्राप्त करें
    11
    छोटी परतें और अपने बालों के मोर्चे को हटा दें सिर के सामने छोटी परतें और बालों को हटाकर उपस्थिति को समाप्त करें, जो आपके चेहरे का फ्रेम करता है यदि आपके पास परतों में एक बाल है तो आपको बेहतर परिणाम मिलेगा अन्यथा, आप एक लंबे समय तक बॉब (लेकिन अभी भी आराध्य) होगा! जब आप खुश हैं कि यह कैसा दिखता है, तो आप उसे इसे छोड़ सकते हैं या उसे कंघी बना सकते हैं ताकि मात्रा दे दो और स्प्रे लाह या बाल फिक्सर अंत में हो।
  • युक्तियाँ

    • टेलर स्विफ्ट के सबसे अधिक दिखाई देने के लिए आप कई प्रकार के तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप बीच में बालों को विभाजित रख सकते हैं और लहराती बॉब विधि में वर्णित कर्लिंग पद्धति का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन किसी अन्य लोकप्रिय टेलर स्विफ्ट देखो को पाने के लिए, सीधे कंधे पर ब्रश करने के बजाय, माथे पर सीधे चोटी रखें।
    • आप प्राकृतिक गुणवत्ता वाले बाल एक्सटेंशन (या कम से कम कुछ जो गर्मी से कंघी कर सकते हैं) में निवेश करने पर विचार कर सकते हैं यदि आपके पास लंबे बाल नहीं हैं, लेकिन आप टेलर स्विफ्ट के लम्बे बाल दिखाना चाहते हैं।

    चेतावनी

    Video: 24 HOURS IN OUR CLOSET + GIVEAWAY! | We Are The Davises

    • कैंची और गर्म संयोजन उपकरण के साथ सावधान रहें - अपनी आंखों और त्वचा को बचाने के लिए सावधान रहें।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी आँखें और चेहरे को सुरक्षित रखने के बारे में बहुत सावधानी रखते हैं, खासकर जब आपके बाल काटने के लिए कैंची का उपयोग करते हुए उदाहरण के लिए, इसे एक भीड़ भरे स्थान पर मत करो जहां कोई आपके साथ टकरा सकता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बाल सरगना
    • कर्लिंग लोहा या बाल कर्लिंग लोहा
    • व्यापक टूथब्रश
    • बालों के लिए लोचदार
    • बाल क्लिप
    • बाल कांटे
    • लाह या बाल लगानेवाला या एरोसोल मोम
    • चमक सीरम
    • स्प्रे में गर्मी रक्षक
    • बनावट देने के लिए स्प्रे
    • मात्रा देने के लिए स्प्रे
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com