ekterya.com

कैसे `swag` शैली है

"स्गाग" शैली को सही अलमारी होने के बारे में नहीं है: यह सही मानसिकता और रवैया होने के बारे में है यह सच है, जूते की एक अच्छी जोड़ी या कुछ उपयुक्त धूप का चश्मा सहायक होते हैं, लेकिन आप कुछ भी करने के लिए स्वैप शैली से ज्यादा कुछ भी करते हैं, कहते हैं और देखो "शांत"। यदि आप शैली चाहते हैं, तो आपको अपना रवैया अनुकूलित करना होगा, और फिर आप अपने अलमारी में सुधार के बारे में सोच सकते हैं। अगर आप "स्गाग" शैली सीखना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1

अपने दृष्टिकोण को अनुकूलित करें
हैवा स्गाग चरण 1 नामक छवि
1
क्या आपके पास चमकने पर गर्व है। एक दूसरे पर आत्मविश्वास होने के मुख्य रूप से शैली होने के नाते यदि आपने हाल ही में एक नया परिधान खरीदा है या आप एक बाल कटवाने का प्रीमियर कर रहे हैं और आप पहले से ही चिंताजनक हैं कि आप हास्यास्पद लग रहे हैं, तो यह ध्यान दिया जाएगा। यदि आपको अपने शारीरिक स्वरूप में विश्वास नहीं है और आप अपनी निजी शैली या आपके द्वारा बताए गए शब्दों के बारे में असुरक्षित महसूस करते हैं, तो आपके आस-पास के लोग आपको भी संदेह करना शुरू कर देंगे।
  • जो भी आप करते हैं, इसे सुरक्षित रूप से करें संकोच न करें, दूसरों के अनुमोदन की जांच न करें या उनसे पूछें कि क्या आप चाहते हैं या सुपर मूल कपड़ों की दुकान पर जाने के लिए "यह ठीक है"।
  • मिरर के सामने घंटे मत बताने के लिए मत करो और अपने दोस्तों से मत पूछो अगर आपके नए जूते हास्यास्पद दिखते हैं आईने में देखो, अपने आप को समझें कि आप अच्छे दिखते हैं और छोड़ देते हैं
  • सीधे ऊपर खड़े हो जाओ, अपने सिर को ऊपर और कंधे के साथ वापस कर्लिंग की जगह। सीधे आगे न देखें, जमीन पर नहीं, ताकि आप यह व्यक्त कर सकें कि आप क्या हैं और आपको वहां पर गर्व है।
  • हैवा स्गाग चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    अपनी खुद की शैली बनाएं शैली "लूट" के बाद शहरी फैशन को कॉपी चलने नहीं है या अपने पसंदीदा-रैपर की नकल हो, भले ही आपके मॉडल और अपने मित्रों को किसी भी तरह अपनी शैली को प्रभावित, आप अपने अलमारी करने के लिए अपने निजी स्पर्श दे अपने इशारों और आपके शब्दों क्या आपको अनूठा बनाती है, इस बारे में जागरूक होने के नाते आप अपना व्यक्तिगत ब्रांड ढूंढने की प्रक्रिया का हिस्सा हैं, अर्थात, जो कुछ भी आप कर सकते हैं वह निस्संदेह आपके व्यक्ति का हिस्सा है। यहां हम "स्वैग" शैली को अपना तरीका प्रस्तुत करने के कुछ तरीके पेश करते हैं:
  • यदि आप एक लड़की हैं, तो आप एक ठाठ शहरी शैली में पोशाक करना पसंद करते हैं, लेकिन आप समय-समय पर ब्रेड पहनना पसंद करते हैं।
  • हो सकता है कि आप अपने स्कूल में एकमात्र बच्चा हैं जो नीयन-रंगीन जूते बना सकते हैं।
  • हो सकता है कि आपको लगता है कि "ठीक है" एक अंगूठे के साथ और एक ही समय में विंकिंग के साथ प्यार करता हूँ कि जो पुराने-जमाने के होते हैं वह फिर से आधुनिक हो जाता है।
  • शायद आप लड़के हैं कि वह हमेशा हर स्थिति में हँस रहा है
  • हैवा स्गाग चरण 3 नामक छवि
    3
    पिक मत बनो आप विचार है कि होने शैली "लूट" का अर्थ है किसी को इतना महान है कि आप अवर प्राणियों से घिरे हुए हैं जो अपने attention- में से कुछ के लिए लड़ने आप उन सभी को अच्छा व्यवहार नहीं है और उन्हें कैसे महान दिखाने के लिए कम लग रहा है की जरूरत हो सकती है आप हैं खैर, सच बताने के लिए, यह विपरीत है इस शैली के लिए, आपको हर किसी को अच्छी तरह से व्यवहार करना होगा
  • इसका मतलब यह नहीं कि आप सभी का सबसे अच्छा दोस्त बना या घंटे खर्च सब जो केवल see- मतलब यह है कि लोगों को आप के आसपास होने के लिए चाहते हो जाएगा क्योंकि आप घृणा, ईर्ष्या या असंतोष से भस्म नहीं कर रहे हैं करने के लिए कर रही है या प्रशंसा चापलूस चाहिए।
  • आपको यह अवधारणा हो सकती है कि किसी से बुरा व्यवहार करने से आपको बेहतर महसूस होगा, लेकिन वास्तव में, यह केवल दिखाएगा कि आप कितने असुरक्षित हैं।
  • यदि आपके आस-पास के लोग महत्वपूर्ण हैं, तो आपको उन्हें रोकना चाहिए या नए दोस्त मिल जाएंगे।
  • हैवा स्गाग चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने आप को उन लोगों के साथ घेर लें, जो आपको बेहतर व्यक्ति बनाते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको स्कूल में लोकप्रिय या फैशनेबल बच्चों को मारा जाना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि वे आपको एसोसिएशन द्वारा लोकप्रिय बना देंगे। इसका क्या मतलब यह है कि आप "स्वैग" शैली के साथ दूसरे लोगों से घिरे हुए हैं क्योंकि वे आपको यह सिखाएंगे कि इस शैली का क्या मतलब है, इसके अतिरिक्त, आप उनसे व्यवहार और पोशाक के लिए सीख सकते हैं।
  • यदि आप लगातार लोग होते हैं तो आप "बोझ" के रूप में वर्णन करेंगे, क्योंकि आप खुद को बहुत दयालु मानते हैं या लंबे समय से मित्र होते हैं, लेकिन उनके पास बहुत कुछ नहीं है, शायद यह उन्हें जाने देने का समय है
  • यदि आप "swag" शैली के साथ कुछ लोगों को जानते हैं, लेकिन बहुत अच्छी तरह से नहीं, अपना समय ले लो रात से सुबह तक उनके साथ लगातार नहीं होते हैं, लेकिन वे सोचेंगे कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपनी सुविधा के लिए देखता है।
  • हैवा स्गाग चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने रोल मॉडल में प्रेरणा पाएं कुछ लोगों को पसंद करें जिन्हें आप प्रशंसा करते हैं और "स्वैग" शैली प्राप्त करने के लिए अपने रास्ते पर स्वयं निर्देशित होने दें। वे आवश्यक रूप से दुनिया में सबसे `कूल` लोग होने के लिए नहीं है, लेकिन वे किसी तरह से या किसी अन्य में आप को प्रेरित करने के लिए है, क्योंकि या तो वे कर आप, अपने सपनों का पालन करें अपनी शैली में सुधार, या यहाँ तक धैर्य के अपने स्तर को बढ़ाना चाहते हैं। यहां हम कुछ रोल मॉडल पेश करते हैं जो आपको प्रेरित कर सकते हैं:
  • कुछ परिवार के सदस्य क्या आप अपनी मां की हास्य की भावना या अपनी दादी की क्षमता दूसरों को बेहतर महसूस करने के लिए करना चाहते हैं? शायद आपने हमेशा अपने बड़े भाई के नैतिक नीति की प्रशंसा की है। इन गुणों को विकसित करने के लिए आप क्या कर सकते हैं
  • आपका पसंदीदा गायक क्या आप मैरिया, कानी या लेडी गागा से प्यार करते हैं? या क्या आपकी पसंदीदा रेट्रो, जैसे मिक जैगर या ओटिस रेडिंग? जो भी आप अपने पसंदीदा कलाकार हैं, देखो कि आप अपने संगीत प्रतिभा से उसके या उससे अलग कैसे सीख सकते हैं - शायद आप और अधिक मज़ेदार या शैली के साथ चलने के लिए सीखना सीखें।
  • आपका पसंदीदा एथलीट आप लेब्रार्न, सेरेना विलियम्स, डेरेक जेटर या कोको क्रिस्प से क्या सीख सकते हैं जो आपके स्कूल के गलियारों में नहीं है? इन एथलीटों को मैदान पर और बाहर देखें और उनसे आप की प्रशंसा करते हैं।
  • पसंदीदा सार्वजनिक चरित्र क्या आप ओबामा, वेंडी डेविस या जर्सी शोर कार्यक्रम या हास्य अभिनेता विधेयक बोर से स्नूकी जैसी और अधिक असाधारण पात्रों की प्रशंसा करते हैं? आपकी पसंदीदा जो भी हो, उस व्यक्ति के बारे में आप की तरह गुणों की खोज करें और उनको कुछ भी करने के लिए संभव है।
  • आपके सामाजिक मंडली से कोई व्यक्ति अपने समूह के मित्रों या समुदाय में एक आदर्श मॉडल खोजें, जो आपको जीवन में कुछ चीजें सिखा सकते हैं।
  • हैवा स्वाग चरण 6 के शीर्षक वाला छवि
    6
    दूसरों को आप के बारे में क्या सोचते हैं, इसके बारे में चिंता करना बंद करो यदि आप वास्तव में स्वैग शैली चाहते हैं, तो आपको वह सब करना चाहिए जो आपको खुश कर देता है और चिंता न करें कि दूसरों को आप पर कैसे दिखता है - जब तक ऐसा करने से लोगों को नाराज़ न होता या चोट लगी न हो आपको कपड़े पहनना चाहिए और यह कहने में समर्थ रहना चाहिए कि आपको क्या अच्छा लगता है - आप जो सोचते हैं वह आपके स्कूल के फैशनेबल लोगों को प्रभावित नहीं करेगा।
  • यदि आप दूसरों को प्रभावित करने और प्रसन्न करने से ग्रस्त हैं, तो आप कभी भी उनका सम्मान नहीं करेंगे।
  • अगर कोई आपके कपड़े या किसी चीज़ का मजाक बना लेता है जिसे आप करना पसंद करते हैं, तो इसे आपको प्रभावित न करें यदि आप कुछ कपड़े पहनना बंद कर देते हैं, क्योंकि वे आपको परेशान करते हैं, तो आप उन्हें जीत भी देंगे। अधिक गर्व के साथ इसे वापस रखो
  • सलाह और आपके लिए महत्वपूर्ण लोगों की राय के लिए पूछना अच्छा है- यह अच्छा है कि आप अपने छोटे-छोटे काम करने या करने की योजना के लिए अपने दोस्तों के अनुमोदन की तलाश कर रहे हैं।
  • Video: Khuda Gawah - Deewana Mujhe Kar Gaya

    हैवा स्गाग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अधिक स्वतंत्र रहें एक वास्तविक "स्गाग" शैली वाले व्यक्ति आरामदायक महसूस करता है जब वह अकेली हो या अपने दोस्तों के समूह के साथ। आप इस शैली चाहते हैं, तो आप और अधिक स्वतंत्र होने के लिए प्रयास करते हैं और खुश अकेले काम करने से किया जाना चाहिए (क) के बजाय हर किसी क्या कर रहा है कर सिर्फ इसलिए कि आप नहीं आप के बारे में भूल करने के लिए चाहते हैं या आप शामिल नहीं। अधिक स्वतंत्र होने के लिए, आपको अपनी रुचि, लक्ष्य और सपनों को विकसित करना होगा।
  • दोस्तों के साथ बहुत समय बिताने के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन सामाजिक जीवन के लिए अपने सभी खाली समय को समर्पित नहीं करें। अकेले समय खर्च करना महत्वपूर्ण है (ए) आपको जो करना चाहिए, चाहे वह गाने लिखना, पढ़ना या व्यायाम करना।
  • स्वतंत्र होने का हिस्सा स्वायत्तता के साथ सोच रहा है अपनी राय रखने के लिए डरो मत और सिर्फ अपने दोस्तों से न सिर्फ संघर्ष से बचने के लिए सहमत हों
  • यदि आपके मित्र आपको छोड़ने के लिए कहते हैं लेकिन आप अकेले कुछ करना पसंद करते हैं, तो उन्हें सच बताएं यदि वे जानते हैं कि उन्हें अपने खुद के लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए काम करना है तो वे आपके लिए अधिक सम्मान करेंगे।
  • विधि 2

    एक लड़का "स्वैग" की शैली है
    हैवा स्वाग चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सही शरीर भाषा का प्रयोग करें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका सिर ऊपर होना चाहिए और जब तक आप खो जाने और असुरक्षित होने की छाप छोड़ना नहीं चाहते हैं, तब तक मैदान पर न देखें। यदि आप एक स्वर्ग लड़के के चलने का अभ्यास करना चाहते हैं, तो अपने पैरों को थोड़ी अलग करने का प्रयास करें और थोड़ी सी अतिरिक्त उछाल के साथ चलते समय थोड़ी देर के लिए अपना पैर हिलाएं। अपनी बाहों को अपने शरीर के करीब रखें या आप बोलते समय इशारों को बनाने के लिए उनका उपयोग करें, लेकिन अपने हाथों को पार नहीं करें लेकिन आप असुरक्षित होंगे।
    • मुस्कुराहट से डरो मत। मुस्कुराहट का मतलब यह नहीं है कि आप "अच्छा" व्यक्ति नहीं हैं
    • जब आप किसी से संपर्क करते हैं, तो आँख से संपर्क करें अपने सामने व्यक्ति को करीब से ध्यान देने की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण चीजें रखने की छाप न दें।
  • हैव स्गाग चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    2



    सही कपड़े पहनो लड़कों के लिए, सामान उन सामानों से कम महत्वपूर्ण होते हैं जो उनके साथ होते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप एक ढीली और आरामदायक शर्ट, एक हुड जैकेट, एक स्वेटर या किसी शर्ट पहनते हैं जो आपको महसूस करता है और अच्छा लगता है। पैंट के संबंध में, आप शॉर्ट्स या बैगी बास्केटबॉल पैंट की एक जोड़ी पहन सकते हैं, खेल पैंट या बैगी जींस के किसी भी जोड़े
  • यद्यपि आप अपने पैंट को नीचे पहनना चाह सकते हैं क्योंकि आपको लगता है कि यह आपको अधिक "स्गाग" शैली देगा, वास्तव में कई लड़कियां इसे भयानक मानती हैं, इसलिए यह आप पर निर्भर है
  • वी-गर्दन से बचें, यदि आप कर सकते हैं वे इस शैली के लिए बहुत सुंदर हैं
  • हिम्मत रखें और जीन कपड़े बनियान, एक फास्ट स्वेटर या किसी रेट्रो शैली को पहनें, जिसे आप आधुनिकता और स्वाद के साथ पहनना चाहते हैं।
  • एक अधिक औपचारिक शैली के लिए, एक मूल डिजाइन के साथ बटन के साथ शर्ट का विकल्प चुनें।
  • आपकी पैंट बैगी हो सकती है, लेकिन बहुत लंबा नहीं है, इसलिए वे लटका नहीं पड़ते।
  • आप एक सफेद शर्ट के साथ कभी बुरी तरह से किराया नहीं करेंगे
  • सफेद बटन-डाउन शर्ट और जींस की एक जोड़ी के साथ एक सूट जैकेट पहनें। औपचारिक जैकेट को लगाने के लिए आपको एक शानदार जगह पर जाना पड़ता है।
  • हैवा स्गाग चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    सही जूते पहनें यदि आप "स्गाग" शैली चाहते हैं, तो आपके पास उपयुक्त जूते होना चाहिए। लड़कों के लिए, हम ज्यादातर स्नीकर्स का उल्लेख करते हैं, जब तक कि आप औपचारिक दिखाना नहीं चाहते- और यदि आप साहसी होने की तरह महसूस करते हैं, तो आप अभी भी एक महान स्नीकर्स के साथ औपचारिक रूप से ड्रेस कर सकते हैं। यहां हम आपको कुछ ब्रांड शूटर देते हैं जो हमेशा सफल होते हैं:
  • जॉर्डन
  • पेनी हार्डवाज़
  • स्कॉटी पिप्पन
  • केविन गार्नेट
  • केन ग्रिफ़फी
  • "कन्ववर" शैली
  • नायकी ब्रांड की फोमपोसीट और फ्लाॉओपाईट लाइन
  • एयर मैक्स (वर्ष 95 और 97 से)
  • वायु सेना
  • वैन
  • पूर्व
  • ओसीरिस से स्केट जूते
  • Airwalk
  • हैवा स्गाग चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    कैर्री सामान। लड़कों के लिए, कुछ प्रमुख सामान एक सामान्य सेट को वास्तव में असाधारण बनाने में मदद कर सकते हैं। आपको बहुत सारे सामान का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको उन्हें बहुत सावधानी से चुनना होगा, चाहे आप धूप का चश्मा की नई जोड़ी या पुराने लेकिन रंगीन टोपी पहनें। नीचे दी गई सूची में हम कुछ चीजें पेश करते हैं, जब आप अपने कपड़ों के सामान जोड़ते हैं:
  • फ्रेम या चश्मे के बिना काले चश्मा अंधा
  • एक सुनहरा घड़ी
  • कोई बेसबॉल टोपी
  • इशाराफैप्स के साथ टोपी
  • ब्रांड मिशेल एंड नेस, ज़ेफिर, अमेरिकन सुई, न्यू एरा और लास्ट किंग्स की बेसबॉल कैप
  • यदि आपके पास पर्याप्त संसाधन हैं, तो एक डिजाइनर बेल्ट खरीदें, जैसे हेमीज़, गुच्ची, फेंडी, या लुई Vuitton
  • सैन्य प्लेट या चेन
  • विधि 3

    एक "swag" लड़की की शैली है
    हैवा स्गाग चरण 12 के शीर्षक वाला छवि
    1
    सही शरीर भाषा का प्रयोग करें तो आप कर सकते हैं एक लूट की लड़की की शैली है, आपको अपने शरीर पर गर्व होना चाहिए और इसे हर किसी के लिए दिखाएं। अपने कंधों के साथ वापस चलो, अपनी छाती थोड़ी सी बाहर और अपने सिर ऊपर जितना आप कर सकते हैं, उतनी सीढ़ी से बचें और सीधे और सुरक्षित खड़े हो जाओ लोगों पर मुस्कुराहट और आँख से संपर्क करें, किसी व्यक्ति को जब वह बात कर रहे हों, हल्के से स्पर्श करने से डरो मत।
    • जब आप कोई जगह दर्ज करते हैं, तो इसे सुरक्षित रूप से करें यह जानने के बारे में पता चलता है कि आप कहां जा रहे हैं, भले ही आपको पता न हो।
    • अपने गहने, ज़िप्पर या हाथों से नगण्य से बचें, अन्यथा आप असुरक्षित होंगे।
  • हैवा स्ैग चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: Crazy Kiya Re - Full Song | Dhoom:2 | Hrithik Roshan | Aishwarya Rai | Sunidhi Chauhan

    "स्गाग" शैली शर्ट पहनें जब तक आप अच्छे लगते हैं, तब तक आप जो शर्ट पहनते हैं वह आप पहन सकते हैं। आप एक शैली या तो ढीली या तंग चुनते हैं, तो तुम सब करने की है दृष्टिकोण के साथ इसे पहनने है: चाहे आप एक टैंक टॉप, जो नाभि, ग्राफिक्स या लोगो मज़ा के साथ एक शर्ट दिखाने पहनने के रूप में यदि आप कॉलर "लगाम के साथ एक शर्ट पहनना "। "स्गाग" के अपने स्तर को बढ़ाने के लिए इन टी-शर्टों में से एक को डालने का प्रयास करें:
  • हुड के साथ जैकेट अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम के लोगो के साथ एक हुड वाले जैकेट पर रखो। अधिक रेट्रो शैली के लिए, अपने हुड वाले जैकेट को अपने प्राथमिक विद्यालय के लोगो के साथ रखें। वह इतना मूर्ख लग जाएगा कि वह फिर से "शांत" होगा।
  • शर्ट्स। एक ग्राफिक या लोगो के साथ एक ढीला, तंग शर्ट बहुत अच्छा लगेगा आप एक शर्ट भी पहन सकते हैं जो आपको नाभि पर बैगी पैंट के साथ देता है। शर्ट एडिडास या अंडर आर्मर के नाम से एक लोगो को भी ले सकता है।
  • निर्विवाद शर्ट अगर आप अधिक साहसी महसूस करते हैं तो हेलटर गर्दन के लिए ऑप्ट, पतली स्ट्रिप्स वाला या एक शीर्ष भी। छोटे टी-शर्ट रंगीन और बड़े जैकेट के साथ अच्छे लगते हैं
  • एक चांदी या सोने की जैकेट पहनें जेब और ज़िप्पर की अधिक संख्या, बेहतर।
  • एक कॉलेज की जैकेट, भले ही यह दस साल से ज्यादा हो, भले ही वह बहुत अच्छी नज़र आए।
  • एक स्वेटर पहनें एक स्वेटर पर रखो जिसे आपके पीछे के पसंदीदा बास्केटबॉल खिलाड़ी का नाम या "पुराने स्कूल" शैली के लिए शाक या जॉर्डन से एक जर्सी है। चड्डी की एक जोड़ी के साथ इसे गठबंधन।
  • हैवा स्गाग चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    पैंट या शॉर्ट्स "स्गाग" शैली पहनें पैंट की जोड़ी आपकी अलमारी को सुधारने में आपकी सहायता कर सकती है जब तक कि आप उन्हें सही रवैया पहनते हैं। बास्केटबॉल शॉर्ट्स से कार्गो पैंट में जो कुछ भी चलता है वह सब आप पर अच्छा लग सकता है, यह मानते हुए कि आप उन्हें गर्व के साथ पहनते हैं। यदि आप तंग पैंट पहनते हैं, तो उन्हें एक ढीली शर्ट के साथ संयोजित करने की कोशिश करें - और यदि पैंट बैगी हैं, तो वे कड़े शर्ट के साथ बेहतर संयोजन करेंगे। इन प्रकार के पैंट या शॉर्ट्स की कोशिश करें:
  • मिनी शॉर्ट्स, बैगी बास्केटबॉल शॉर्ट्स या "चाची" शैली पैंट
  • खेल पैंट, बैगी पैंट, या "गिरा दिया" पैंट
  • चुस्त जीन्स, चड्डी या "जेगिंग"
  • कोई भी प्रकार जिसमें पशु प्रिंट होता है या वह उज्जवल होता है
  • हैवा स्वाग चरण 15 के शीर्षक वाला छवि
    4
    सही जूते हैं यदि आप "स्वेग" लड़की की शैली चाहते हैं, तो आपको एक स्पोर्टी और मौजूदा शैली या एड़ी की एक जोड़ी के साथ अधिक स्त्री शैली का चयन करना होगा। आप वही हैं जो फैसला लेता है कि क्या आप चाहते हैं कि आपके जूते आपके पहनावे का ध्यान केन्द्रित हों या यदि आप चाहें कि वे इसके साथ आसानी से संयोजित हों यहां हम आपको कुछ प्रकार के जूते देते हैं, यदि आप बहुत अच्छे दिखना चाहते हैं:
  • ब्रैड Jordans, वैन, सुप्रा, नाइके, और एडिडास की तरह स्नीकर्स
  • कन्वर्ज़ ब्रांड जूते काले और सफेद
  • मोटी काले, चांदी या सोने की ऊँची एड़ी के जूते
  • फ्लिप-फ्लॉप या अन्य सैंडल
  • बैले चैट
  • सैंडल ब्रांड ब्रिकनस्टॉक द्वारा
  • क्रॉक्स ब्रांड के जूते
  • हैवा स्गाग चरण 16 के शीर्षक वाला छवि
    5
    सामान "स्गाग" शैली के साथ रखें अगर आप सामान के साथ या अगर आप सिर्फ बालियों की एक जोड़ी या अपने संगठन को पूरा करने के लिए उपयुक्त टोपी पहनना चाहते हैं कि उसे अति करना चाहते हैं आप तय कर सकते हैं। आपकी वरीयता जो भी हो, वहां बहुत से सामान हैं जो आपके सेट को पूरा करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। निम्नलिखित में से कुछ का प्रयास करें:
  • बार्बस या "थप्पड़" प्रकार के साथ बड़े कंगन
  • चांदी या सोने के छल्ले या हार
  • चेन
  • पैर की अंगुली के लिए अंगूठी
  • प्राचीन बड़े छल्ले
  • नाक या कान पर उज्ज्वल बाली
  • खेल टोपी या तंग कैप
  • bandanas
  • बड़े फ्रेम के बिना चश्मा
  • हैवा स्गाग चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक स्टाइलिश श्रृंगार और हेयरस्टाइल रखें वास्तव में "स्गाग" शैली के लिए, आपको जरूरी नहीं कि मेकअप के पांच स्तरों को लगाया जाए या रिहाना की नवीनतम केश विन्यास की नकल करें। आपको सिर्फ अपनी खुद की शैली है और इसे अधिक आंख को पकड़ना है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं:
  • मेकअप की मात्रा को आप के साथ सहज महसूस करते हैं। यदि आप श्रृंगार पहनना पसंद करते हैं, तो इसे डाल दें, लेकिन अगर यह आपके लिए नहीं है, तो कोई समस्या भी नहीं है
  • एक हल्का लिपस्टिक या होंठ चमक पर रखें
  • एक फीका प्रभाव के साथ आँखें रखने के लिए अंधेरे आइलाइनर और छाया का उपयोग करें
  • अपनी केश विन्यास को समय-समय पर बदलें कुछ समय के लिए अपने बालों को जांघों या हरे रंग की तरह रंग में डालें, और फिर माइली साइरस की तरह छोटे, मुंह वाले बाल में बदल दें, या अपने बाल कंधे से आगे बढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • मज़े करो, जब तक आपके पास "स्गाग" शैली नहीं है, तो अपने आप से डरो मत रहें अगर आपको ऐसा कुछ पसंद है जो इस शैली के साथ ठीक नहीं हो, तो इसे आज़माएं! यह बुरा नहीं है कि आप * उदाहरण दर्ज करें * पसंद करें अगर आपके पास "स्वाग" शैली है यदि आप शर्मिंदा हैं, तो अपने आप को बहादुर बनाओ और अधिक स्टाइल करें!
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com