ekterya.com

प्राकृतिक तरीके से मोटा और अधिक कामुक होंठ कैसे लें

ऐसे कई महिलाएं हैं जो एक प्राकृतिक तरीके से मोटी और कामुक होंठ चाहते हैं। यदि आप अपने होंठों को मात्रा देना चाहते हैं, लेकिन आप भरना या इंजेक्शन नहीं करना चाहते हैं, तो आप कई विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं। एक एक्साइलेन से होममेड उत्पाद के लिए जो आपके होंठ या कॉस्मेटिक ट्रिक्स की मात्रा देता है, आप अपने होंठ को स्वाभाविक रूप से मोटा होना सीख सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने होंठ का ख्याल रखना
छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से मोटा होना और सेक्सी होंठ चरण 1
1
अपने होंठ उबालें अपने होंठ को नरम और कोमल रखने के लिए, चीनी और शहद (या तेल) के साथ होममेड रगड़ तैयार करें। आपके होंठों का विस्फोट मृत त्वचा को निकालता है जो समय के साथ जमा हो सकता है और आपके होठों के संचलन को उत्तेजित कर सकता है। शहद या नारियल तेल के एक चम्मच के साथ एक चम्मच चीनी (अधिमानतः गोरा या गन्ना) मिलाएं और उन्हें एक साथ मिलाएं। अपने होंठों पर मिश्रण को 2 से 3 मिनट तक रगड़ें और पानी से कुल्ला
  • छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से भद्दा और सेक्सी होंठ चरण 2 प्राप्त करें

    Video: अरंडी के तेल के फ़ायदे और नुकसान │ Arandi Ke Tel Ke Fayde │Health benefits of castor oil

    2
    स्थिति आपके होंठ अपने होंठ को मॉइस्चराइज करना स्वाभाविक रूप से मात्रा का एक शानदार तरीका है, क्योंकि वातानुकूलित होंठ शुष्क होंठों से अधिक मोटा लगते हैं। हमेशा आप के साथ एक होंठ बाम रखें और जब भी आप सूखी महसूस करते हैं, उदार राशि डाल दें। इसके अलावा उनको छूटने के बाद उनकी स्थिति सुनिश्चित करना सुनिश्चित करें।
  • छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से मोटा और सेक्सी होंठ चरण 3 प्राप्त करें

    Video: चेहरे का रंग गोरा करने का तरीका और घरेलु नुस्खा Gora Hone Ka Gharelu Upay in Hindi Urdu

    3
    अपने टूथब्रश के साथ अपने दाँत ब्रश करें अपने दांतों को ब्रश करने के बाद, ब्रश को अपने होंठों पर रगड़ें। रक्त प्रवाह को बेहतर बनाने के लिए छोटे परिपत्र आंदोलनों के साथ हल्के ढंग से अपने होंठ ब्रश करें यह अस्थायी रूप से उन्हें मोटा होना होगा
  • छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से भद्दा और सेक्सी होंठ चरण 4 प्राप्त करें
    4
    पानी और विटामिन लें यह स्वाभाविक रूप से आपके होंठों को मोटा होना एक शानदार तरीका है रोजाना कम से कम 8 से 12 गिलास पानी लेते हैं और एक विटामिन कॉम्प्लेक्स दैनिक लेते हैं। बेहतर स्वास्थ्य होने पर आपको एक प्राकृतिक चमक मिलेगी, यहां तक ​​कि आपके होंठों पर भी।
  • विधि 2

    सही मेकअप पहनें
    छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से भद्दा और सेक्सी होंठ चरण 5 प्राप्त करें

    Video: आईब्रो और पलकों के बालों को घने व सुन्दर बनाने के रामबाण उपाय। Eyebrow Growth Tips

    1
    एक होंठ लाइनर के साथ मोटा होंठ का भ्रम बनाएँ। कई कॉस्मेटिक ट्रिक हैं जो आप मोटा होंठों का भ्रम बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, और सबसे लोकप्रिय होंठ लाइनर हैं। मोटा होंठों का भ्रम बनाने के लिए, एक प्राकृतिक गुलाबी लिपस्टिक डालकर शुरू करें इसके बाद, एक होंठ लाइनर लगाओ जो आपके होंठों के किनारे के आसपास लिपस्टिक से थोड़ी गहरा हो। अपने होंठ को और अधिक मात्रा देने के लिए होंठ की एक परत के साथ समाप्त करें।



  • छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से भद्दा और सेक्सी होंठ चरण 6 प्राप्त करें
    2
    अंधेरे लिपस्टिक का प्रयोग न करें डार्क लिपस्टिक और होंठ ग्लोस आमतौर पर आपके होंठ छोटे दिखते हैं, खासकर जब आप उन्हें होंठ लाइनर के बिना उपयोग करते हैं यदि आपके होंठ स्वाभाविक रूप से छोटे होते हैं, तो यह एक अच्छा विचार नहीं है कि उन्हें एक गहरा लिपस्टिक के साथ ध्यान आकर्षित किया जाए। मोटा होंठों का भ्रम बनाने के लिए, लिपस्टिक की एक हल्का छाया चुनें और एक होंठ चमक के साथ समाप्त करें। यह आपके होठों को प्रकाश में फैला देगा और अधिक मात्रा में दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से भद्दा और सेक्सी होंठ चरण 7 प्राप्त करें
    3
    छाया बनाने और अपने होठों को उजागर करने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें। मेकअप के साथ अपने होंठ के आकार और आकार को बदलना, मोटा होंठों का भ्रम बनाने का एक शानदार तरीका है। उन्हें अपने होठों (आपके ऊपरी होंठ के मध्य में "एम" आकार) की रेखा से ऊपर मांस के रंग या सफेद लिपस्टिक के साथ विरोध करें। उन्हें हाइलाइट करने के बाद, उन्हें एकीकृत करें छाया बनाने के लिए आप अपने निचले होंठ के नीचे थोड़ा गहरे रंग की आंखों या लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं। ये चालें आपके होंठों की उपस्थिति में सुधार करेगी
  • विधि 3

    होंठ वॉल्यूमिज़र का उपयोग करें
    छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से भद्दा और सेक्सी होंठ चरण 8
    1
    एक तैयार होंठ वॉल्यूमइज़र खरीदें होंठ वॉलुमाइज़र लोकप्रिय कॉस्मेटिक उत्पादों हैं जो सभी मेकअप स्टोर, शॉपिंग सेंटर या स्टोर में खरीदे जा सकते हैं। पैकेज में आप निर्देश देखेंगे, लेकिन ज्यादातर होंठ वॉल्यूमोजर्स को साफ होंठ पर लागू किया जाना चाहिए और परिणाम 5 मिनट में दिखना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से भद्दा और सेक्सी होंठ चरण 9
    2
    दालचीनी तेल का उपयोग अपने होंठों को तेज करने के लिए नारियल के तेल या विटामिन ई के दो दालचीनी तेल के दो चम्मच मिक्स करें। एक छोटे से ब्रश के साथ अपने होंठों को मिश्रण की पतली परत को लागू करें और इसे होंठ की चमक को लागू करने से पहले 15 मिनट के लिए बैठें। आपको 5 से 10 मिनट में परिणाम देखना चाहिए और महसूस करना चाहिए। यह आपको डंक देगा, लेकिन इससे आपको कोई दिक्कत नहीं होगी। यदि आप दर्द महसूस करना शुरू करते हैं, तो तुरंत पानी से कुल्ला करें
  • एक जार या ट्यूब में मिश्रण इसे बाद में उपयोग जारी रखने के लिए।
  • छवि शीर्षक स्वाभाविक रूप से मोटा होना और सेक्सी होंठ चरण 10
    3
    लाल मिर्च तेल के साथ घर पर एक वॉल्यूमइज़र तैयार करें। लाल मिर्च के तेल के साथ भी, अपने होंठों को मोटा करने के कई प्राकृतिक तरीके हैं कैप्सिकम, लाल मिर्च के मसालेदार तत्व, तेल के रूप में भी आता है। तेल रक्त प्रवाह और परिसंचरण में सुधार करता है, इसलिए जब आप इसे अपने होठों पर लागू करते हैं, तो यह एक प्राकृतिक वॉल्यूमोज़र की तरह काम करता है।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com