ekterya.com

कैली जेनर के होंठ कैसे हैं

चूंकि काइली जेन्नर स्नैपचैट और इंस्टाग्राम की अनौपचारिक रानी बन गए, उसके बड़े होंठ उसके बारे में सबसे ज्यादा बोल चुके हैं और विशेषताओं के बाद उनकी मांग की गई है। जब काइली ने यह खुलासा किया है कि उन्हें कॉस्मेटिक इंजेक्शन दिया जाता है, तो यह घर पर इस रूप को हासिल करने के लिए सस्ती और कम दर्दनाक तरीके हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपके होंठ बड़ा हों, या कम से कम बड़े लगते हैं, तो आपके पास विकल्प होते हैं

चरणों

विधि 1

होंठ हाइलाइट करें
छवि काइली जेनर लिपस चरण 1 प्राप्त करें
1
होंठ सीमा को छलावरण के लिए एक कॉस्मेटिक पर्सलर का उपयोग करें बाहर की तरफ अधिक प्राकृतिक और समझने वाले होंठों को नियंत्रित करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि होंठों की प्राकृतिक रेखा दिखाई नहीं दे रही है अपने पसंदीदा कॉस्मेटिक पर्सलर को पकड़ो और होंठों के समोच्च के साथ इसे शामिल करना शुरू करें। इसे कवर करने के लिए आवश्यक नहीं है, बस पर्याप्त डाल दें ताकि होंठ की रेखा कम दिखाई दे।
  • 2
    कॉस्मेटिक पर्सलर पर पाल्मे पाउडर बेस। उंगली की नोक के साथ, होंठ के आस-पास छिपाने वाले को ठीक करने के लिए एक पाउडर बेस लागू करें। छिपाने वाले और होंठ उत्पादों के बीच एक परत को लागू करना महत्वपूर्ण है ताकि होंठ साफ और स्पष्ट दिखाई दें। आपकी रूपरेखा अब पूरी तरह से कवर होनी चाहिए।
  • 3
    एक होंठ लाइनर का उपयोग करके होंठ हाइलाइट करें यह इस चाल का सबसे महत्वपूर्ण चरण है, और वह भी जिसे अधिक अभ्यास की आवश्यकता है होंठ को उजागर करने का अर्थ है उनके लिए एक नया समोच्च बनाना, इस तरह से ऐसा लगता है कि आपके होंठ वे हैं जितने वास्तव में हैं। ऐसा करने के कुछ तरीके हैं
  • कई श्रृंगार गुरु कामदेव के धनुष को उजागर करते हैं, या ऊपरी होंठ के मध्य में चाप, साथ ही निचले होंठ के बीच का भाग। ऐसा करने के लिए, कामदेव के धनुष के प्राकृतिक रूप का पालन करें, लेकिन आईलिनर होंठों की वास्तविक रेखा से गुजरता है। केंद्र में होंठ को उजागर करने के लिए, तल पर भी यही करें। फिर, मुंह के कोनों पर प्राकृतिक होंठ संरेखित करें। केवल केंद्र के किनारे के किनारे के साथ, वे थोड़ी अधिक प्राकृतिक दिखाई देंगे
  • काइली के सबसे हड़ताली होंठ के लिए, आपको पूरे होंठ पर काम करना होगा, बाहरी कोनों में कामदेव के धनुष से ऊपर और नीचे तक।
  • 4
    एक मिलान लिपस्टिक का उपयोग करें काइली जेनर पर उत्कृष्टता का नजारा देखने के लिए, एक नरम और मैट लिपस्टिक लागू करें। सुनिश्चित करें कि होंठ लाइनर और लिपस्टिक एक ही रंग हैं, इसलिए दोनों के बीच कोई अंतर नहीं है। अपने होंठ को ध्यान से उस किनारे के अंदर भरें जो आपने आकर्षित किया था।
  • Video: काइली जेनर चुनौती विफल संकलन #KYLIEJENNERCHALLENGE

    5
    आमतौर पर, काइली होंठ लाइनर के साथ पूरे होंठ रंग आप पूरी तरह से आंखों के झुमके के साथ होंठ भर सकते हैं, और फिर अपने लिपस्टिक के साथ खत्म हो जाओ इससे रंग पूरे दिन पूरे समान रहने में मदद मिलेगी।
  • विधि 2

    होंठ कंटूर

    Video: काइली जेनर होंठ चुनौती गलत हो गया | काइली जेनर लिप चैलेंज बेल संकलन होंठ वाइंस असफल

    1
    होंठ कंटूर अगर होंठ पर प्रकाश डालना आपकी बात नहीं है, चिंता न करें। इस तकनीक के लिए आपको प्राकृतिक होंठ समोच्च की आवश्यकता है। आप उपयोग करने वाली लिपस्टिक से मेल खाने वाले आईलिनर का रंग चुनें। केंद्र से शुरू करें और दोनों ऊपरी होंठ और निचले होंठ के कोनों की तरफ बढ़ें।
    • आप होंठ को उजागर कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि उन्हें और अधिक भावपूर्ण दिखें, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  • छवि काइली जेनर लिपस चरण 7 प्राप्त करें
    2
    होंठ लाइनर के साथ अपने होंठ भरें होंठ लाइनर की जांच करें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ और यहां तक ​​कि ठीक दिखाई देता है। उसके बाद, एक ही आइलिनर का इस्तेमाल होंठों को पूरी तरह से रंग दें। यह समान आधार तैयार करेगा और समोच्च के लिए तैयार होगा।



  • 3
    कंटूर कामदेव के धनुष और गहरे होंठ लाइनर के साथ बाहरी कोनों। जैसा कि आप गाल और जबड़े को उजागर करने के लिए चेहरे पर ब्रांसर को लागू करते हैं, होंठ लाइनर की एक गहरी छाया होठों को आयाम देता है। अंधेरे आंखों का रंग छाया की तरह दिखता है, भ्रम पैदा करता है कि होंठ बड़ा और मांसल हैं
  • काले रंग के साथ कामदेव का धनुष निकालें फिर, इसे ऊपर और नीचे स्थित आंतरिक कोने से पास करें
  • छवि काइली जेनर लिपस चरण 9 प्राप्त करें
    4
    गहरा लैबिल आइलाइनर के साथ निचले होंठ के साथ ऊर्ध्वाधर लाइनें बनाएं। इससे प्राकृतिक घटता बढ़ेगा और अधिक आयाम जोड़ देगा। निचले होंठ के केंद्र में एक रेखा खींचना, शीर्ष पर कामदेव के धनुष के केंद्र के साथ गठबंधन। फिर, निचले होंठ के प्रत्येक बाहरी कोने पर दो और पंक्तियां जोड़ें
  • छवि काइली जेनर लिपस चरण 10 प्राप्त करें
    5
    होंठ बाम के साथ अपने होंठों पर सौंदर्य प्रसाधनों को एकीकृत करें यह हल्का रंग के साथ गहरा होंठ लाइनर को गठबंधन करने में मदद करेगा। अपनी उंगलियों पर कुछ होंठ मलम डालें सावधानी से लाइनों को पटिये ताकि वे अलग-अलग न हों। ऊपरी होंठ पर होंठ बाम भी लागू करें
  • छवि काइली जेनर लिप्स चरण 11 प्राप्त करें

    Video: काइली जेनर चुनौती विफल (संकलन)

    6
    रूमाल के साथ अपने होंठ साफ करें यह किसी भी अतिरिक्त होंठ उत्पादों को खत्म करेगा। इसी तरह, यह एकदम सही मैट देखो के साथ होंठ छोड़ देगा। जांचें कि रूपरेखा मिश्रित और प्राकृतिक दिखती है यह तैयार है! होंठ एक सरल ऑप्टिकल भ्रम के साथ बड़े और मांसल दिखना चाहिए! आपके होंठ बड़े और पूर्ण दिखना चाहिए, एक सरल ऑप्टिकल भ्रम के साथ!
  • विधि 3

    होंठ मोटा होना
    छवि काइली जेनर लिप्स स्टेप 12 प्राप्त करें
    1
    होंठ को मोटा होना एक उपकरण खरीदें यदि आप बहुत अधिक पैसा खर्च किए बिना अपने होंठ को बड़ा करना चाहते हैं, तो आप एक सस्ती उपकरण खरीद सकते हैं जो अस्थायी रूप से उन्हें विस्तारित करता है जबकि प्रत्येक उपकरण अपने स्वयं के विशिष्ट निर्देशों के साथ आता है, वे सभी बर्तन को बाहर निकालने के लिए सक्शन पर निर्भर करते हैं। एक छोटे से प्लास्टिक डिवाइस रखें, एक छोटा गिलास से बड़ा नहीं, आपके होंठ पर और चूसना। जब आप इसे निकालते हैं, तो वे थोड़ी सूजन देखेंगे, जो कि विचार है!
    • इन डिवाइसों के नतीजे अस्थायी हैं, लेकिन आईलिनर या लिपस्टिक को लागू करने के बाद इसका उपयोग करना उपयोगी हो सकता है।
    • फुलिप्स मूल पेटेंट डिवाइस है, और ऑनलाइन खरीदा जा सकता है ऐसे कई अन्य उपकरण हैं जो एक ही चीज़ करेंगे जो आप सुंदरता स्टोरों और ऑनलाइन में पा सकते हैं।
  • छवि काइली जेनर लिपस चरण 13 प्राप्त करें
    2
    होंठ वृद्धि घटक के साथ एक होंठ उत्पाद की कोशिश करें। होंठ ग्लोस और सीरम जो कि बड़ा, राउंडर होंठ बाजार पर लम्बे समय से पहले काइली जेन्नर ने खुद को निंदा करते थे। उपलब्ध विभिन्न उत्पादों को देखने के लिए ऑनलाइन या आपके इलाके में सौंदर्य उत्पादों की दुकान में खोजें जिन लोगों में पेप्टाइड्स होते हैं, उनको देखो जो होंठों को बड़ी और मजबूती से देखने में मदद करते हैं।
  • इन उत्पादों में से कुछ के रूप में वे प्रभावी हो जाएगा गुदगुदी, तो चिंतित मत बनो!
  • कैली जेनर लिप्स स्टेप 14 प्राप्त करें
    3
    होंठ उबालें यह होंठों का चमत्कारी सुधारक नहीं है, लेकिन यह एक ऐसा हिस्सा है जो आम तौर पर भूल जाता है और फिर भी, यह एक प्रयोगात्मक रूटीन में महत्वपूर्ण है। धीरे से एक टूथब्रश के साथ होठों को हर दिन रगड़ें, खासकर किसी भी होंठ उत्पादों को लगाने से पहले। इससे मृत त्वचा को हटा दिया जाएगा और इसे हल्का होगा, जिससे वास्तव में उन्हें बड़ा लग जाएगा।
  • और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com