ekterya.com

कैसे स्वस्थ, स्वच्छ और सुंदर हाथों और नाखूनें हैं I

आपके हाथ हमेशा दिखाए जाते हैं अच्छा हाथ और प्यारा नाखून करना एक पूरी तरह से सेक्सी लड़की बनने की दिशा में एक बड़ा कदम है। दुर्भाग्य से, आपके हाथ आपके लिए सब कुछ करते हैं - धोने, टाइप करें, लिखें ... सब कुछ तो यह बहुत आसान है कि आपके हाथों को सूखी त्वचा से ढंकना पड़े और मोटे और गंदे नाखूनों को सीलकर सजाया जाए। अच्छे हाथ और प्यारे नाखियां बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए यदि आप उन हाथों को प्राप्त करने के लिए तैयार हैं जो आपने हमेशा सपना देखा है, तो इन आसान चरणों का पालन करें

चरणों

स्वस्थ, स्वच्छ और अच्छे दिखने वाला हाथ और नाखून प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने हाथों को साफ करो आपके नाखूनों को पेंट करने और अपने हाथों पर लोशन लगाने का कोई मतलब नहीं है यदि आपके नाखले और आपके हाथ गंदे हैं। एक टूथब्रश लें और इसमें कुछ साबुन लगाएं, फिर इसके साथ बंद करो इसे आप के पास छोड़ दें अपने हाथों को गर्म पानी में धो लें, ठंडा या जला नहीं। अच्छी गुणवत्ता वाले साबुन का उपयोग करें साबुन को हर जगह दबाएं: अपनी कलाई, अपनी उंगलियों के बीच, और अपने नाखूनों के आसपास के क्षेत्र में साबुन को धो लें और फिर साबुन के साथ टूथब्रश का प्रयोग करें ताकि नाखूनों को मृदु कर दिया जा सके और उनके नीचे की झींगा का इस्तेमाल किया जा सके। टूथब्रश के साथ आपके पूरे हाथ के आसपास छोटे परिपत्र आंदोलनों के बाद, यह हाथ को वास्तव में साफ कर देगा और मृत त्वचा को गायब कर देगा। यदि आपके पास नेल पॉलिश है, तो अपने हाथ धोने से पहले इसे हटा दें।
  • 2
    धीरे से अपने हाथ सूखा सूखा एक शराबी, साफ तौलिया का प्रयोग करें उन्हें सूखा नहीं छोड़ें - थोड़ा नमी से उन्हें छोड़ दें किसी भी लोशन को न लगाएं या नखें तब तक न दें जब तक सूख न हो जाए।
  • 3
    अपने हाथों की मालिश करें अपने हाथों की मालिश करने के लिए कुछ खोजें लगभग कुछ भी काम कर सकता है: मालिश लोशन, जैतून का तेल, दही, गर्म दूध, यहां तक ​​कि नींबू का रस भी। अपने हथेलियों पर थोड़ा सा इस्तेमाल करें और अपने सभी हाथों को मालिश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। मालिश को धीरे से जल्दी मत करो बस आराम करो और सुनिश्चित करें कि आप इस कदम का आनंद लें - यही बात है गर्म पानी के साथ आपके द्वारा उपयोग किए गए कुछ भी कुल्ला। यदि आप जैतून का तेल या कुछ ऐसी चीज का इस्तेमाल करते हैं जो आप कर सकते हैं, तो इसे छोड़ दें - यह आपकी त्वचा को सुधार देगा। यदि आपने बहुत दही या शहद का इस्तेमाल किया है, तो उन्हें थोड़ा धो लें और आराम करें। अपने हाथों को आकार न दें और उन्हें बहुत सारे पानी से धो लें ताकि आप अपने हाथों को मालिश करने के लिए पूरी तरह से समाप्त कर सकें (और इससे उन्हें फर्म और सूखी लग जाए)।
  • Video: नाखून के पीलेपने को घर बैठे करें दूर : Home remedies for yellow nails

    4
    कुछ लोशन रगड़ें अगर आप चाहते हैं कि आप फेस क्रीम का उपयोग करना चाहते हैं अच्छे ब्रांड हैं: सोर्बोलिन (सूखी और छीलने वाली त्वचा के लिए बहुत अच्छा), डीरेवावेन (फिर से सूखी त्वचा के लिए), और सभी नए वेसिलीन उत्पादों। क्या यह सही तरीके से बहुत ज्यादा नहीं पहनती है, लेकिन वास्तव में आपकी त्वचा में गहराई से पाने के लिए पर्याप्त उपयोग करें यदि आप कर सकते हैं, तो सभी नमी को पकड़ने और थोड़ी देर के लिए अपने हाथों की रक्षा के लिए दस्ताने की एक जोड़ी डाल दीजिए। बेहतर परिणाम के लिए यदि आवश्यक हो तो बार-बार ऐसा करें।



  • स्वस्थ, स्वच्छ और अच्छे दिखने वाला हाथ और नाखून प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5

    Video: 7 Surprising Uses for Hydrogen Peroxide

    Video: 2013-08-02 (#1034 P1of2) Islam Is the Religion of Peace

    अपने नाखूनों को काटें उन्हें काटने से पहले अपने नाखूनों के नीचे साफ करें: सुनिश्चित करें कि आपने कोई गंदगी नहीं छोड़ी है। उन्हें कम रखने के लिए बेहतर है, जो साफ दिखता है और संभालना आसान होता है। अपने सभी नाखूनों को एक ही लंबाई और आकार में कटौती करने का प्रयास करें यदि आपको ऐसा करने की आवश्यकता है, तो इसे बाद में छोड़ दें प्रत्येक नाखून पर थोड़ा छल्ली क्रीम धो लें। यदि आपके पास छल्ली के लिए कोई क्रीम नहीं है होंठ मरहम का उपयोग करें 20 मिनट के लिए क्रीम या मलहम छोड़ दें।
  • 6
    अपने नाखूनों को पेंट करें अगर आप बाहर जा रहे हों तो अपना पसंदीदा रंग लें अगर आप किसी विशेष या बाहर नहीं जा रहे हैं, तो बस एक पारदर्शी चमक का उपयोग करें आपके नाखूनों को वास्तव में मजबूत नेल पॉलिश से एक ब्रेक की जरूरत है या अगर वे कमजोर या पीले नहीं जाते हैं। आपके हाथों के लिए कुछ सुंदर रंग मोती गुलाबी, गहरे लाल या प्राकृतिक रंग हो सकते हैं। उज्ज्वल और चमकदार धातु के रंग भी बहुत माता-पिता हैं। यदि आप अपने नाखूनों को सीटी करने जा रहे हैं, तो एक आधुनिक रंग का उपयोग करें, लेकिन रंग की चमक को पारदर्शी तामचीनी की दो परतों के बीच रखना सुनिश्चित करें और चमक दें। आप कितने रंग की पेंट्स डालते हैं आप पूरी तरह से आप पर निर्भर करते हैं, और तामचीनी की मोटाई पर निर्भर करते हैं। एक बार जब आप समाप्त हो जाए, तो अपने नाखूनों की सूखी स्थिति की प्रतीक्षा करें। सावधान रहें
  • स्वस्थ, स्वच्छ और अच्छे दिखने वाले हाथों और नाखूनों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    हो गया।
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • यदि आप कर सकते हैं, हर दिन एक छल्ली क्रीम का उपयोग करें। फिर, आप होंठ मरहम का भी उपयोग कर सकते हैं यह वास्तव में आपके नाखूनों में फर्क पड़ता है और यह वास्तव में मुसीबत के लायक है
    • कील कला बहुत मज़ेदार है, अपनी रचनात्मक टोपी लें और प्रयोग शुरू करें। यहां तक ​​कि प्रत्येक बड़े पैर की तरफ एक तारा या एक लकीर पेंट करने से बोरिंग मैनीक्योर के लिए बड़ा अंतर हो सकता है
    • याद रखें, खाने से पहले अपने हाथों को हमेशा धो लें और बाथरूम जाने के बाद और बिल्लियों या कुत्तों जैसे जानवरों को धोने या छूने के बाद। और अपने हाथों को धोने के बाद गीला करना न भूलें। यह महत्वहीन लग सकता है, लेकिन यह आपके हाथों के लिए बहुत अच्छा है
    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा नेल पॉलिश है और यह भी तो आप जल्दी से किसी भी त्रुटि सही कर सकते हैं, तो आप अपने नाखूनों पेंटिंग कर रहे हैं तामचीनी और कपास के फाहे को दूर करने के लिए कुछ है सुनिश्चित करें।
    • हाथों की मॉडल की एक चाल हाथ पर बहुत सारे मॉइस्चराइज़र लगाने और पेट्रोलियम जेली की एक परत पर डाल देना है। फिर सो जाने से पहले प्रकाश दस्ताने की एक जोड़ी डाल दीजिए।
    • अपने हाथों पर और आपके शरीर के बाकी हिस्सों पर सनस्क्रीन लागू करें

    चेतावनी

    • चमकीले और चमकीले धातु के साथ तामचीनी एक मर्दिकारी के लिए बहुत कठिन हो सकता है जो शुरू होता है। इसे संभालना कठिन है और यह मोटी और गंदा हो सकता है, इसलिए सावधान रहें।
    • अपने नाखूनों काट मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com