ekterya.com

कैसे एक खूबसूरत अलमारी है (लड़कों के लिए)

किसने कहा कि केवल लड़कियों के लिए एक खूबसूरत अलमारी है? सभी लोगों के पास एक अलमारी होनी चाहिए जो उन्हें उत्कृष्ट लगती है। अपनी कोठरी की जांच करें और आपके लिए सही कपड़े खरीद लें!

चरणों

एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 01 को बनाएं
1
जांच करता है। पुरुषों के लिए कुछ फ़ैशन वेबसाइट देखें, जैसे कि जीक्यू, एस्क्वायर, पूछनेवाले या अन्य इलेक्ट्रॉनिक पत्रिकाएं और कुछ स्टाइल टिप्स खोजें इसके अलावा, आप वेब पेज पर इस प्रकार की सलाह पा सकते हैं, जो आपको सिखाते हैं कि कैसे कदम से कदम उठाएं, जैसे कि विकीहाउ। इसके अलावा, आप पुरुषों के लिए फ़ैशन या स्टाइल टिप्स ढूंढने के लिए इंटरनेट खोज इंजन का उपयोग कर सकते हैं या फ़ैशन शो देख सकते हैं जो डिज़ाइनर द्वारा बनाए गए कपड़ों में नवीनतम दिखाते हैं ताकि आप एक प्रेरणा प्राप्त कर सकें। एक शैली ढूंढने के लिए सावधान रहें, जिसे आप पसंद करते हैं और पहचानते हैं कि कुछ कपड़े आपको फिट करेंगे और अन्य नहीं करेंगे। हस्तियों के रुझानों को ध्यान में रखें, क्योंकि वे मशहूर हैं और नवीनतम प्रवृत्तियों के संपर्क में हैं, एक आदत है जिसे औसत व्यक्ति से बचना चाहिए।
  • एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 02 को बनाएं
    2
    पहचानें कि आप किस प्रकार का फैशन आपके प्राकृतिक स्वरूप, व्यक्तित्व और शैली की सहज भावना के अनुसार उपयुक्त हैं। यह सही है, आप शैली की एक सहज भावना है, आपको सिर्फ उन कपड़ों को ढूंढना होगा जो आपको फिट हैं, लेकिन इसके लिए आपको देखना होगा। एबरक्रोंबी जैसी कई वेबसाइट देखें फिच, अमेरिकन ईगल, एरोपोस्टेल, एक्सप्रेस, एसएक्स फिफ्थ एवेन्यू सभी मूल्य सीमाओं और शैलियों के स्टोर में हर जगह खोजें, क्योंकि आपको कभी नहीं पता है कि आपको सही शैली कहां मिल सकती है।
  • एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 03 को बनाएं
    3

    Video: इस दिशा में पैर रखकर सोने से लक्ष्मी छोड़ देती है साथ

    आपके पास पहले से जो कपड़े हैं, उन्हें आदेश दें, जो कि वर्तमान फैशन को दर्शाते हैं और आपके शरीर के लिए उपयुक्त हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने कपड़े और शरीर से मेल खाने वाले कपड़ों को रखें। अपने कपड़े देखो और सोचें कि क्या अच्छा लग रहा है इसके अलावा, देखें कि आपने कैसे छोड़ा है यदि एक वस्त्र दोनों श्रेणियों से मिलना नहीं है, तो इससे छुटकारा पायें या दान करने के लिए दान करें। एक अच्छी शर्ट या शर्ट की तरह बेसिक कपड़े आपके स्वरूप के कारण शानदार बदलाव कर सकते हैं इसके अलावा, इसके साथ आप अपनी नई शैली शुरू करने के लिए एक उत्कृष्ट आधार होगा।
  • एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 04 को बनाएं
    4

    Video: जादुई गधा | अकबर बीरबल की कहानी | बच्चों के लिए कहानियां हिंदि मे

    कपड़े खरीदने के लिए अपना बजट निर्धारित करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको केवल दान भंडार पर ही खरीदना होगा, लेकिन उचित मूल्य पर कपड़े बेचने वाले स्टोर चुनें। आम तौर पर, अच्छे कपड़ों की कीमत अधिक है क्योंकि वे अधिक मूल्यवान हैं। डिज़ाइनर ब्रांड के वस्त्र सामान्य वस्त्रों की तुलना में लगभग हमेशा उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले होंगे। हालांकि, यह बहुत संभव है कि आप उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले वस्त्रों के लिए औसत मूल्य पा सकते हैं। चाल सिर्फ खोज है जब आप खरीदते हैं, तो आप फैशन और क्लासिक शैली के कपड़ों की आपदाओं की पहचान करना सीखेंगे, साथ ही साथ परिधान की गुणवत्ता का निर्धारण करने की कला सीखेंगे। लेकिन पहले आपको निम्नलिखित करना होगा:
  • Video: सुंदर दिखने के ज़रूरी टिप्स Sundar Dikhne Ke Tips | Home Remedies For Beautiful Skin - Beauty Tips

    एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 05 को बनाएं



    5
    अपनी अलमारी के लिए जरूरी वस्तुओं की एक सूची बनाएं जिन्हें आप खरीदना चाहिए।
  • आपको अच्छा काले जींस खरीदनी चाहिए, चाहे वे काले, भूरे या गहरे नीले हों। हालांकि, आपको अन्य कपड़े खरीदने के लिए नहीं भूलना चाहिए! याद रखें कि काले, भूरे और भूरे रंग के तटस्थ हैं और लगभग किसी भी अन्य रंग के साथ जोड़ा जा सकता है। पैंट की विभिन्न शैलियों की तलाश करें, चाहे जीन्स, कपास, सीडरॉय या कॉरडरॉय, ऊन या अन्य कपड़े आपको सिर्फ एक परिधान मिलना है जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है और इसे अपने आकार में खरीदता है, क्योंकि कोई भी आपके अंडरवियर को नहीं देखना चाहता होगा जब आप बड़ी पैंट जो आपने खरीदा था उसे छोड़ना होगा।
  • शर्ट के लिए, आपको क्लासिक काले या सफेद शर्ट मिलनी चाहिए, क्योंकि वे उपयोग में आसान होते हैं और आप शीर्ष पर किसी अन्य परिधान को रख सकते हैं। पोशाक शर्ट अन्य आवश्यक हैं, खासकर सफेद वाले, क्योंकि वे सफेद शर्ट की तरह बहुमुखी हैं इसी तरह, उच्च गर्दन वाले शर्ट एक और अच्छा विकल्प हैं, क्योंकि वे शर्ट, ड्रेस शर्ट या अन्य कपड़े जैसे अन्य शैली के साथ उपयोग करने के लिए चापलूसी, क्लासिक और बहुत उपयोगी हैं, जो कि आपकी शैली के विशिष्ट हैं। इसके अलावा, अन्य रंगों का उपयोग करें और आप को अच्छे से फिट होने वाले रंग, कटौती और शैलियों का पता लगाने में मदद करने के लिए एक मित्र लें।
  • जूते के लिए, जबकि यह सच है कि वे महिलाओं की पसंदीदा चीजें हैं, सच्चाई यह है कि आप उनके बिना भी नहीं रह सकते हैं एथलेटिक जूते से छुटकारा पाएं जब तक आप एक एथलीट शैली नहीं चाहते असल में, आप बेहतर इन से छुटकारा पा सकते हैं सबसे अधिक संभावना है कि वे बदबूदार हो जाते हैं और आपको व्यायाम करने के लिए सिर्फ एक और जोड़ी चाहिए। हम अनुशंसा करते हैं कि आप लापरवाही से पोशाक के लिए चमड़े के जूते की एक क्लासिक जोड़ी और काले या भूरे रंग का खरीद लेंगे। इसके अलावा, आप कुछ बास्केटबॉल जूते या स्केटबोर्डिंग या अन्य शैली खरीद सकते हैं। बहुत सारे जूते हैं, इसलिए जोड़ी को अपनी जिंदगी में फिट बैठते हुए देखो और ढूंढें। इसके अलावा, काले ऑक्सफ़ोर्ड जूते की एक जोड़ी खरीदने के लिए अगर आपको सुंदर ढंग से कपड़े पहनने की ज़रूरत है, क्योंकि आरामदायक जूते और सूट मैच नहीं हैं। इसके अलावा, पॉलिश जूते सीखना
  • अंत में, आपको कुछ पालना चाहिए जो आपको गर्म रखता है इसके लिए, आप एक प्राप्त कर सकते हैं रंगीन जाकेट या एक जैकेट, एक स्वेटर या कार्डिगन, एक खेल जैकेट, बटन के साथ एक कोट। उन कपड़ों को आप पर डालकर, आप एक नया रूप देखेंगे और आप गर्म रहेंगे उन कपड़ों की खोज करें जो आपकी शैली को प्रतिबिंबित करते हैं और आप उन्हें हमेशा के लिए उपयोग करेंगे।
  • एक स्टाइलिश वार्डरोब (दोस्तों) चरण 06 को बनाएं
    6
    अपनी सूची में सभी आइटम खरीदें कि आप अपने बजट से खरीद सकते हैं आपको एक अलमारी के लिए बुनियादी तत्वों को रखना होगा! तेजी, मोटे और दूसरे हिस्सों में देखो, जिसमें कपड़ा सिलना है। सीवन सीधे, वर्दी होना चाहिए और रिक्त स्थान या छेद नहीं होना चाहिए। बटन को सुरक्षित होना चाहिए और धागे ढीले नहीं होने चाहिए। इसी तरह, कपड़ों में फंसे नहीं होना चाहिए। दूसरी तरफ, आपको कपड़ा छूना होगा। कपड़े के प्रकार के आधार पर, यह मजबूत, नरम और अलग होना चाहिए। ध्यान रखें कि कुछ निर्माता अपने कपड़े को रसायनों के साथ पहनते हैं ताकि वे चिपचिपा और चिकनी महसूस कर सकें। इसलिए, एक नरम वस्त्र छूने के बाद अपने हाथों को रगड़ें और देखो अगर आपको लगता है कि वे घिनौने या चिकनाई थे इसका मतलब है कि कपड़े का इलाज किया गया है। इसके अलावा, उन सभी कपड़ों की कोशिश करें जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं, चूंकि आकार अलग-अलग स्टोर के अनुसार अलग-अलग होते हैं और वही सामान एक ही दुकान में शैलियों और कटौती के साथ होता है। पहली बार जब आप शॉपिंग पर जाते हैं तो वे कपड़े ढूंढना महत्वपूर्ण है, जो अच्छी तरह से फिट होते हैं।
  • एक स्टाइलिश कपड़े (लड़के) का निर्माण शीर्षक शीर्षक चित्र 07
    7
    वेब पेज, पत्रिकाएं और टेलीविज़न शो खोज कर फैशन ट्रेंड पर अपडेट रहें। सिर्फ कपड़े पहनना न हो क्योंकि वे फैशनेबल हैं, लेकिन क्योंकि आप उन्हें वास्तव में पसंद करते हैं। साथ ही, उन कपड़ों की तलाश करें जो आपकी वर्तमान शैली के पूरक हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप स्वेटर निहित, कार्डिगन या पसंद करते हैं ब्लेज़र्स या जैकेट, उन्हें अपनी पसंद की वस्तुओं की सूची में जोड़ें इस तरह, आपको पहले से ही यह पता चल जाएगा कि आप अपने अलमारी में क्या जोड़ना चाहते हैं। यदि आप खूबसूरत ढंग से कपड़े पहनना पसंद करते हैं, तो आपको और अधिक नेकटाइयां और विभिन्न मॉडल और रंगों के शर्ट, साथ ही एक सूट खरीदना चाहिए। इसी तरह, आपको भूरे रंग के कपड़े के जूते की एक जोड़ी खरीदनी चाहिए। यदि आप आकस्मिक रूप से तैयार करना पसंद करते हैं, तंग जीन्स और महान कार्डिगन खरीदें। प्रेरणा के लिए खोजें, स्टोर खोजें और हमेशा अपने अलमारी में नए आइटम जोड़ दें ताकि समय के साथ बहुमुखी हो। बेल्ट, टोपी, संबंध और स्कार्फ खरीदने के लिए मत भूलना! पुरुषों के लिए सहायक उपकरण महिलाओं के लिए अलग नहीं हैं, लेकिन आपके पास अपने संगठनों के लिए स्टाइल का स्पर्श जोड़ने के कुछ विकल्प हैं। आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसका लाभ उठाएं!
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आकार के कपड़े पहनें यदि आप बहुत छोटे आकार खरीदते हैं, तो वे अजीब लगेंगे, क्योंकि ट्राउजर कफ बहुत अधिक होगी या शर्ट शरीर के अंगों को दिखाएगा। याद रखें कि कल्पना के लिए कुछ चीजें छोड़ने के लिए यह अधिक आकर्षक है। इसी तरह, बहुत बड़े आकार नहीं खरीदते हैं, क्योंकि वे शरीर को कवर करते हैं और यह वास्तव में है की तुलना में छोटे और मोटा लगते हैं।
    • उन्हें गठबंधन करने के लिए विभिन्न रंगों और शैलियों के वस्त्रों की कोशिश करें। इसके अलावा, तटस्थ रंग के वस्त्रों जैसे काले, भूरा और सफेद रंगों पर ध्यान केंद्रित करें
    • किसी मित्र से आपको उसकी राय और सलाह देने के लिए कहें लगभग सभी महिलाओं के पास शैली की भावना है, इसके अलावा वे आमतौर पर कपड़ों के रंग और आकार का एक सपना देखते हैं। एक मित्र को प्राप्त करें, जिसकी आप शैली चाहते हैं और इस तरह से आपका अलमारी सफल होगा
    • सुनिश्चित करें कि आपके मौसम और अलग-अलग घटनाओं के अनुसार कपड़े हों, चाहे कुशल, पेशेवर और सुरुचिपूर्ण हों

    चेतावनी

    • अलग होना डरो मत यदि आप कपड़े का एक टुकड़ा पसंद करते हैं और यह अच्छा लग रहा है, तो इसका इस्तेमाल करें!
    • कभी कपड़ों को खरीदना न केवल सिद्धांत में अच्छा लगेगा उन्हें खरीदने से पहले कोशिश करें
    • जब आप घर पर कपड़ों की कोशिश करते हैं, तो लेबल को न हटाएं, आपको कभी नहीं पता होगा कि आप सप्ताह में इनके बारे में क्या सोचेंगे। बस उन्हें निकालें जब आप सुनिश्चित हों कि आप उनका उपयोग करने जा रहे हैं दुकान में कपड़े की कोशिश कर उन्हें सुंदर लग रहा है जब वे नहीं हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खरीदने के लिए धन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com