ekterya.com

कैसे एक प्यारा और हंसमुख व्यक्तित्व है

क्या आप उन सुंदर लड़कियों में से एक होना चाहते हैं, जो एक सुंदर शैली और एक खुश व्यक्तित्व है? समय आ गया है! इस लेख को पढ़ें और उनमें से एक हो!

चरणों

एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
प्यारा कपड़े पहनो आप फ्लोरोसेंट रंग या pastels, या अन्य हंसमुख और प्यारा रंग का उपयोग कर सकते हैं! उन चीजों सहित अपना खुद का सुंदर और अनोखा रूप बनाएं, जिससे आपको सहज महसूस होता है!
  • छवि एक प्यारा और बब्बी पर्सनेलिटी चरण 2 शीर्षक है

    Video: जाने S अक्षर वालो की सभी गुप्त बाते |S Akshar walo ka Bhavishya, S Akshar wale kaise hote hai

    2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें! सुंदर कंगन और झुमके पहनें, और हमेशा एक फैशन पोर्टफोलियो पहनते हैं जो आपके संगठन से मेल खाता है। पश्मीना भी बहुत अच्छे हैं! अपने सामान का पूरक कुछ सामान ढूंढें, लेकिन बहुत कुछ के साथ अतिरंजना न करें।
  • छवि एक प्यारा और बब्बी व्यक्तित्व चरण 3 शीर्षक है
    3
    बहुत अच्छे दोस्त बनाने के लिए हर किसी के साथ जुड़ें! मतलब या परेशान नहीं होना चाहिए। आप जो भी चाहें उससे मित्र बन सकते हैं और भले ही कोई आपका दोस्त न हो, दयालु हो। दया मुक्त है, इसलिए दे दो!
  • छवि एक सुंदर और बब्बी व्यक्तित्व चरण 4 शीर्षक है



    4

    Video: Dogs 101: 10 Bichon Frise Facts Cutest Dog Breed - Animal Facts

    Video: देखें कैसे दिखते थे यह बॉलीवुड सितारे अपने बचपन में

    अपने आप को एक अच्छा केश बनाओ आपके पास छोटे बाल हो सकते हैं और इसे ढीला कर सकते हैं, या आप इसका उपयोग कम प्याली और सुंदर बाल क्लिप के साथ प्यारे में कर सकते हैं। याद रखें कि बालों को भी संगठनों के साथ जोड़ा जाता है, इसलिए अपने बालों को ठीक करने का प्रयास करें ताकि यह आपके संगठन के साथ अच्छा लगे।
  • छवि एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 5 शीर्षक है
    5
    अभिशाप मत करो! यह आपको एक अशिष्ट व्यक्ति की तरह दिखता है! यदि आवश्यक हो तो "बाह" जैसे शब्दों को कहें
  • छवि एक प्यारा और बकवास व्यक्तित्व चरण 6 है
    6
    एक खुश लड़की एक आकर्षक लड़की है! एक बार जब आपके पास उपरोक्त सभी होते हैं, तो याद रखें कि मुस्कुरा लगभग कभी अनुचित नहीं है। आप नहीं जानते कि आप किसी व्यक्ति के दिन को केवल एक ईमानदारी से मुस्कुराहट के साथ कितना उज्ज्वल कर सकते हैं हमेशा एक पेपरमिंट कैंडी या चबाने वाली गम लाने की कोशिश करें जब आप अपने दांतों को ब्रश नहीं कर सकते। वास्तव में किसी से बात करना तो बहुत अच्छा नहीं हो सकता है, अगर आपके पास कुत्ते की सांस है यदि आप सूक्ष्म तरीके से किसी व्यक्ति को टकसाल का सुझाव देना चाहते हैं, तो न जाएं, उसे एक सुपर मजबूत टकसाल दें और छोड़ दें उन्हें संभव के रूप में कई लोगों के लिए एक दें क्योंकि यह बहुत शर्मनाक है केवल एक की पेशकश की एक टकसाल या गम (टकसालों या गम कई बार एक हफ्ते ले सकता है, उम्मीद नहीं है, जबकि हमेशा के लिए ले, एक अच्छा इशारा है और हर कोई इसे बहुत सराहना करता है)।
  • युक्तियाँ

    • हंसमुख होने के कारण आप अधिक मित्र बना सकते हैं। जब वे देखते हैं कि आप हमेशा खुश होते हैं और आप बहिर्मुखी हो जाते हैं, तो वे आपके साथ समय बिताना चाहते हैं।
    • अपने आप को रहो किसी और को मत बनो बाकी सब पहले से ही व्यस्त है!
    • स्कूल या काम से परेशान मत हो यह आकर्षक नहीं है और कोई भी आपके साथ बात नहीं करना चाहता है।

    चेतावनी

    • कुछ लोग आपको नफरत करते हैं सिर्फ इसलिए कि आप हंसमुख और फैशन हैं, लेकिन उनके बारे में चिंता मत करो। बस उन्हें अनदेखा! यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो इससे क्या फर्क पड़ता है?
    • एक गपशप न होने की कोशिश करो अंत में केवल आप ही लौटाए जाते हैं और आपको चोट लगी है।
    • अतिरंजित मत करो यदि आप ऐसा करते हैं, तो लोग सोचने लगेगा कि आप परेशान हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com