ekterya.com

उज्ज्वल त्वचा को जल्दी और स्वाभाविक रूप से कैसे लें

क्या आप हमेशा सुंदर, चमकीले और उज्ज्वल त्वचा चाहते थे कि बिना भाग्य खर्च किए हों? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए है!

चरणों

छवि का शीर्षक, स्पष्ट त्वचा फास्ट और स्वाभाविक रूप से चरण 1 प्राप्त करें
1
अपने चेहरे को चेहरे की सफाई के साथ धो लें जो आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त है। आप अपनी त्वचा के प्रकार पता नहीं है, चेहरे की सफाई कबूतर या Cetaphil ब्रांड बहुत अच्छा और 5 और 10 डॉलर के बीच केवल लागत कर रहे हैं। हर सुबह अपने चेहरे को धो लें और रात में मदद मिलेगी अपने चेहरे से तेल निकाल कर अपने pores से गंदगी को रोकने, और एक परिणाम के रूप में, मुँहासे को रोकने के।
  • छवि का शीर्षक स्पष्ट त्वचा तेज और स्वाभाविक रूप से चरण 3 प्राप्त करें
    2
    नारंगी छील के साथ अपनी त्वचा का इलाज हाँ, यह अजीब लग सकता है, लेकिन यदि आप के बारे में 10 मिनट के लिए गर्म पानी में नारंगी के छिलके remojas और फिर अपना चेहरा (छील के सफेद हिस्से) पर रगड़ें, आपकी त्वचा एक प्राकृतिक चमक है अनुमति देते हैं।
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    Video: МОЩНЫЙ Антицеллюлитный массаж - К ЛЕТУ УСПЕЕМ!

    छवि का शीर्षक स्पष्ट त्वचा फास्ट और स्वाभाविक रूप से चरण 4 प्राप्त करें



    3
    ऐसा करने का प्रयास करें यदि आपके पास लाल त्वचा या सूज आंखें या स्पॉट हैं, तो काली चाय मदद कर सकता है एक कटोरे में गर्म पानी रखें, एक से तीन चाय की थैलियों को सोखो। एक बार चाय गर्भवती हो गई और पानी अंधेरा हो गया है, इस तैयारी को अपने चेहरे पर छिड़क दो और गर्म पानी से कुल्ला। अतिरिक्त प्रभाव के लिए, 5 से 10 मिनट के लिए अपनी आंखों पर चाय के थैले रखें। इससे सूजन को कम करने में मदद मिलेगी और आपकी त्वचा चमकदार दिख जाएगी।
  • छवि का शीर्षक, साफ त्वचा तेज और स्वाभाविक रूप से चरण 5 प्राप्त करें
    4
    मुँहासे को खत्म करने के लिए एक आसान प्राकृतिक रगडें बनाएं जिससे आपके मुँहासे हो सकते हैं एक कटोरी में, बाइकार्बोनेट और पानी का मिश्रण एक पेस्ट जब तक है, तो रगड़ आपकी त्वचा बनाई है और 2 से 4 मिनट के लिए छोड़ दें। फिर ठंडे पानी से कुल्ला करें और आपकी त्वचा को छोटे नल दें। ऐसा करने से आपकी त्वचा से छूटना होगा और इससे पुराने और मृत कोशिकाओं को हटा दें। इसके अलावा, बिकारबोनिट मुँहासे द्वारा निर्मित बैक्टीरिया को मार देगा।
  • Video: COMMENT AVOIR DES LES LEVRES ROSES ,SI ELLES SONT NATURELLES SOMBRES VOICI UN REMEDE MIRACLE

    छवि का शीर्षक, स्पष्ट त्वचा फास्ट और स्वाभाविक रूप से चरण 6 प्राप्त करें
    5
    अपने शरीर को मॉइस्चराइज करें मानो या न मानो, एक दिन में 8 गिलास पानी पीने से आपकी त्वचा को उज्ज्वल और चमकदार रखने में मदद मिलती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com