ekterya.com

Uggs का उपयोग कैसे करें

एक कारण है कि यूग जूते बहुत लोकप्रिय हैं - फैशनेबल होने के अलावा, वे बेहद आरामदायक हैं। सर्दियों के दौरान ऐसा लगता है कि मशहूर हस्तियों और मॉडलों से लेकर स्कूली बच्चों और कामकाजी वयस्कों तक लगभग सभी यूगों को गर्म रहने के लिए बाहर खींचते हैं यूग्स बहुमुखी जूते हैं जो अलग-अलग रंगों और शैलियों में आते हैं, और कई तरह के आरामदायक शीतकालीन संगठनों के साथ संयोजन करते हैं। Uggs की एक जोड़ी में निवेश अपने पैरों ठंड में आराम से रखेंगे और आपको शरद ऋतु और सर्दियों के लिए एक अच्छी सहायक प्रदान करेगा।

चरणों

विधि 1

तय करें कि आपके लिए यूगों सबसे अच्छे हैं
इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स चरण 1
1
एक शैली चुनें जब लोग Uggs के बारे में सोचते हैं, तो पहली छवि जो दिमाग में आती है वह क्लासिक मोनोक्रॉमिक भेड़ स्किन बूट है आरामदायक और नरम, मूल Uggs 2 शैलियों में आते हैं: लंबा और छोटा यद्यपि ये अच्छे विकल्प हैं, यूजीजी कंपनी अब विभिन्न प्रकार के विभिन्न बूट बनाती है जो विभिन्न आवश्यकताओं के अनुरूप हैं। एक ऐसी शैली चुनें, जो आपकी अलमारी और जीवनशैली के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • यदि आप जूते की तलाश कर रहे हैं जो बस आरामदायक और गर्म हैं, क्लासिक शैलियों में से एक सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। क्लासिक और कम जूते थोड़ा और अधिक सूक्ष्म हैं यदि आप उन्हें तुरंत ध्यान देने योग्य नहीं बनाना चाहते हैं, जबकि ऊंचे लोग आपके संगठन के लिए अधिक दृश्यमान हैं।
  • यदि आप जलरोधक जूते चाहते हैं और कठोर जलवायु के लिए थोड़ा और अधिक टिकाऊ चाहते हैं, तो यूजी कई विकल्प प्रदान करता है। हालांकि उनके वैकल्पिक बूटों में क्लासिक और पहचानने योग्य यूग भेड़ की त्वचा शैली नहीं है, ये दोनों आधुनिक और कार्यात्मक हैं उदाहरण के लिए, एडीरॉन्डैक बूट पानी के प्रतिरोधी चमड़े और सादे के ऊन की परत के साथ बहुत कम तापमान के लिए होते हैं। वैकल्पिक शैलियों की पूरी सूची के लिए, यूग वेबसाइट https://ugg.com/women-boots/ देखें।
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स स्टेप 2
    2
    सही रंग चुनें। जब आपके यूगों का रंग चुनने की बात आती है, तो आपको यह विचार करना चाहिए कि यह आपके रंग, बालों का रंग और अलमारी कैसे पेश करेगा। रंग हल्का बाल और रंग, भूरे या भूरे रंग की तरह प्राकृतिक पृथ्वी टोन रंग के साथ अच्छी तरह से गठबंधन करने के लिए करते हैं, जबकि एक बालों का रंग या गहरा रंग, काला धूसर या नीला की तरह गहरे रंगों के साथ अच्छा लग रहा है। सबसे महत्वपूर्ण बात, आपको पसंद एक रंग चुनें!
  • यदि आपकी अलमारी में आपके पास कई गर्म रंग (लाल, पीले, नारंगी) होते हैं, तो भूरे रंग के या टोस्टेड बूट पर विचार करें। गर्म रंग और भूरे रंग के या संयोजन किए गए जूते के संयोजन आपको एक प्राकृतिक रूप दिखाते हैं। यदि आप अधिक तटस्थ रंग (काले, भूरे, सफेद) पसंद करते हैं, तो अधिक तटस्थ बूट आपकी अलमारी के साथ अच्छी तरह से संयोजित होंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट बूट 3 चरण
    3
    उपयुक्त सामग्री का चयन करें हिमपात और बारिश चक्री के अपने क्लासिक Ugg जूते को बर्बाद कर देगा। यद्यपि वे ठंड के मौसम के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, हालांकि यूगों की यह शैली पानी प्रतिरोधी नहीं है। ऐसे स्थानों में जहां सर्दियों में सर्दी होती है लेकिन बहुत अधिक बर्फ नहीं होती, क्लासिक भेड़ की चमड़ी के जूते एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं, क्योंकि उनके पास गीला होने के कई अवसर नहीं होंगे। यदि आप बहुत अधिक बर्फ के साथ एक जगह में रहते हैं, तो यह टिकाऊ और पानी प्रतिरोधी सामग्री के साथ बने यूग जूते की तलाश में हो सकता है।
  • विधि 2

    एक ऐसे संगठन का चयन करें जो आपके यूगों से मेल खाता हो
    इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट जूते चरण 4

    Video: How to take care of leather shoes | कैसे करें चमड़े के जूते, चप्पल की देखभाल | Boldsky

    1

    Video: इंदुलेखा तेल मेरा अनुभव और Result | Indulekha Oil Review & Results |Indulekha bringha oil

    लंबे पैंट के साथ यूगों का उपयोग करें। यूग्स का उद्देश्य ठंडे मौसम में इस्तेमाल करना है, जिसका मतलब है कि वे शरद ऋतु या सर्दियों के कपड़े के साथ बेहतर संयोजन करते हैं। यूग्स में आधुनिक जींस डालने की कोशिश करें यदि आप बूट को अपने संगठन के तारे बनना चाहते हैं। अधिक सूक्ष्म शैली के लिए, यूगों पर घंटी-तराजू वाले पतलून पहनें। धैर्य रखें और हरे या गहरे लाल रंग में पतली जींस की एक जोड़ी का प्रयास करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने जूते के साथ रंग समन्वयित करें!
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स चरण 5
    2
    चड्डी की एक जोड़ी का उपयोग करें यदि आप पैंट की चड्डी पसंद करते हैं, तो अपने यूग्स को गर्म चड्डी की एक जोड़ी का उपयोग करें। आप अपनी शैली को जीवंत करने के लिए एक सुरुचिपूर्ण शैली या मुद्रित जोड़ी के लिए पृथ्वी टोन में सिंगल-रंग की चड्डी का उपयोग कर सकते हैं। उन्हें एक ढीले sweatshirt या स्वेटर के साथ जोड़ा और आप जाने के लिए तैयार हैं!
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स चरण 6
    3
    एक स्कर्ट या एक सुंदर पोशाक पहनने के लिए स्वतंत्र महसूस करें जब तक आप जाँघिया या चड्डी पहनते हैं, तब तक आप अपने यूगों के साथ एक ब्लाउज और स्कर्ट या सर्दियों की पोशाक पहन सकते हैं। हालांकि, एक सामान्य नियम के रूप में, सुनिश्चित करें कि आपका संगठन अपेक्षाकृत आरामदायक है। Uggs gala कपड़े के साथ इस्तेमाल किया जा करने के लिए तैयार नहीं हैं
  • इमेज शीर्षक वाला पहना यूगेट बूट्स चरण 7
    4



    सहायक उपकरण का उपयोग करें कुछ मज़ा सामान के साथ अपने Uggs को सजाने के लिए डरो मत आपको गर्म रखने और फैशनेबल दिखने के लिए फूला हुआ निट या बड़ा स्कार्फ लगाइए। चूंकि यूग्स मोनोक्रैमैटिक हैं, इसलिए अपने संगठन को कुछ लंबी झुमके, एक हार या चमकीले रंग की शीतकालीन टोपी के साथ जीवन प्रदान करें।
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स चरण 8
    5
    औपचारिक कपड़ों के साथ यूगों का उपयोग करने से बचें Uggs, हालांकि वे आधुनिक और शानदार हैं, एक आकस्मिक सहायक होने के लिए डिज़ाइन कर रहे हैं। वे आम तौर पर काम या शादी की तरह एक औपचारिक घटना के लिए उपयुक्त नहीं हैं अत्याधुनिक कपड़ों के साथ यूगों का इस्तेमाल करना अप्राकृतिक लगता है और जूते को एक अप्रिय तरीके से बाहर खड़ा होता है। जब आप अपने दोस्तों के साथ, एक आकस्मिक भोजन में, विश्वविद्यालय में या काम करने के लिए (अपने काम के स्वीकृत ड्रेस कोड के आधार पर) बाहर जाने के लिए बेहतर उपयोग करें।
  • Uggs का सबसे अच्छा लाभ में से एक: आप उन्हें पसीने वाले के साथ पहन सकते हैं! जब आप अवकाश के सर्दियों के दिन पानी पिलाते हैं, तो यूगों में पसीने वाले एक जोड़ी डाल दीजिए। इसे लंबे बाजू की शर्ट के साथ मिलाएं और आप गर्म, आरामदायक और आकस्मिक रूप से फैशनेबल हो जाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स चरण 9
    6
    गर्म मौसम में यूगों का उपयोग न करें। चाहे कितना भी आप अपने यूगों को प्यार करते हैं, उन्हें गर्म मौसम में उपयोग न करें। हालांकि आरामदायक, यूग्स भेड़-बकरियां हैं जो आपके पैरों को गर्म रखने के लिए तैयार हैं। यदि आप उन्हें गर्म मौसम में उपयोग करते हैं, न केवल आप एक फैशन बेवकूफ बनाने का जोखिम चलाते हैं, लेकिन आप अपने बूट को अत्यधिक पसीने से भी बर्बाद कर देंगे।
  • विधि 3

    अपने यूगों का ख्याल रखना
    इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स स्टेप 10
    1
    मोजे पहनें हालांकि यह यूग्स को नंगे पैरों से पहनने के लिए आकर्षक हो सकता है, आपके पैरों पर पसीना और जीवाणु आपके जूते के जीवन को कम कर देंगे। बाष्पीकरण और बैक्टीरिया ऊन की परत में आते हैं, बूट को नुकसान पहुंचाते हैं और एक अप्रिय गंध पैदा करते हैं। मोज़े पहनने से आपके जूते गंध हो जाएंगे और ताजे लगेंगे
    • यदि आपके बूट में एक अवांछित गंध है, तो अपने यूगों पर कुछ बेकिंग सोडा छिड़कने का प्रयास करें और इसे पूरी रात बैठने दें। बेकिंग सोडा जीवाणुओं को मारता है और गंध को समाप्त करता है यहां तक ​​कि अगर आपके जूते में विशेष रूप से मजबूत गंध नहीं है, तो ग्रीष्म ऋतु के दौरान लाइनर पर कुछ बेकिंग सोडा डालकर उन्हें अगले सीजन के लिए ताज़ा रखना होगा।
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स स्टेप 11
    2
    गीली होने से बचें दुर्भाग्य से, क्लासिक Uggs पानी प्रतिरोधी नहीं हैं बारिश या बर्फ में अपने जूते का उपयोग अनिवार्य रूप से बैक्टीरिया के गठन में होगा, जिसके कारण खराब गंध का कारण होता है यदि आप अपने उग्स को नम मौसम में इस्तेमाल करने के लिए मर रहे हैं, तो अपने जूते की सुरक्षा के लिए एक जलरोधी स्प्रे खरीदना सुनिश्चित करें।
  • इमेज का शीर्षक पहना यूग बूट्स स्टेप 12
    3
    धब्बे का इलाज करें और अपने बूट को साफ रखें यदि आपके जूते पानी से दाग या क्षतिग्रस्त हैं, चमड़े या साबर के लिए एक शैम्पू का उपयोग करें, जिसे आप एक स्थानीय फार्मेसी में खरीद सकते हैं। अपने जूते को प्रतिबंधित करें और उन्हें पूरे रात आराम करें। अख़बार से उन्हें भरकर उन्हें सूखने और उनके आकार को बनाए रखने में मदद करें। ध्यान रखें कि कुछ शैंपू आपके जूते का रंग थोड़ा बदलते हैं, लेकिन वे उन्हें नए रूप में छोड़ देंगे।
  • अगर आपके पास एक विशेष रूप से अप्रिय तेल या तेल का दाग होता है, तो तालक, मक्का या चाक के साथ छिड़क दो और रात भर बैठें।
  • यदि आपके पास अधिक मुश्किल दाग है, जैसे वाइन या मार्कर, समस्या वाले स्थल पर कुछ लाह को छिड़कने का प्रयास करें और इसे कुछ घंटों तक बैठने दें। फिर डिटर्जेंट के साथ इसे कवर करें और इसे सूखा दें। दाग गायब होने तक आप इस प्रक्रिया को कई बार आवश्यक रूप से दोहरा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने यूगों को मूल बॉक्स में रखें जब आप ताजगी बनाए रखने के लिए उनका उपयोग न करें।
    • आप सफाई उत्पादों को खरीद सकते हैं जो विशेष रूप से यूगेट बूट के लिए बनाए जाते हैं। यूग की बूट देखभाल के लिए अपनी उत्पाद लाइन खरीदने के लिए यूग वेबसाइट पर जाएं।
    • अपने जूते का उपयोग करने के आधुनिक तरीके के अधिक विचार प्राप्त करने के लिए Uggs का उपयोग करने वाले मशहूर हस्तियों या मॉडल की छवियां देखें।

    चेतावनी

    • वॉशिंग मशीन में कभी भी यूग बूट नहीं डालते, क्योंकि इससे उन्हें नुकसान हो सकता है
    • गीली और बर्फीली स्थितियों में यूगों का उपयोग करते समय, नमक से सावधान रहें, जो अक्सर सड़कों और पैदल चलने वालों के रास्ते मिलते हैं! नमक जूते में घुसा सकता है और कड़ी मेहनत, सफेद नमक के निशान निकाल सकता है जो निकालना मुश्किल हो सकता है।
    • हर दिन अपने यूगों का उपयोग न करें यद्यपि वे सहज होते हैं, अगर वे अक्सर अपने पैरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं उनके पास अपेक्षाकृत थोड़ा सा समर्थन है, जो पैरों और टखनों को दबा देता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छे शारीरिक जूते की एक जोड़ी है जो आपके पैरों को स्वस्थ रखने के लिए सर्दी के दौरान यूगों को पूरक बनाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com