ekterya.com

कैसे उच्च जूते पहनने के लिए

जब आप उन्हें ठीक से पहनते हैं तो उच्च बूट आकर्षक और आकर्षक लग सकते हैं। स्टाइलिश और तंग जूते आपके पैरों को सामान्य से अधिक समय तक देख सकते हैं और जब आप उन्हें पतली पतलून और एक विस्तृत शर्ट के साथ जोड़ते हैं, तो यह लम्बी होने की अपनी शक्ति बढ़ाता है।

चरणों

विधि 1

अपने बूट दिखाएं
वर्ट टाल बूट्स स्टेप 1.jpeg शीर्षक वाली छवि
1
अपने जांघ तक अपने जूते पहनें चूंकि वे बहुत लंबे हैं, इसलिए वे हमेशा किसी भी संगठन का ध्यान केन्द्रित करते हैं। यद्यपि वे थोड़ी साहसी हो सकते हैं, वे शैली का एक महान अभिव्यक्ति बन जाते हैं, इसलिए, आप उनसे नहीं बचना चाहिए क्योंकि वे साधारण से थोड़े हैं
  • उनका उपयोग करने का एक शानदार तरीका उन्हें अपारदर्शी पेंटीहोज और एक स्कर्ट के संयोजन के द्वारा दिया जाता है। ये जाँघिया आपके संगठन के लिए एक कक्षा का विवरण जोड़ सकते हैं और अपने पैरों को लंबे समय तक देखने में मदद कर सकते हैं।
  • यदि आप बूट को टोन को कम करना चाहते हैं (यदि आप उन्हें काम पर जाने के लिए डालते हैं), तो आपको बस लगभग 3 सेंटीमीटर (एक इंच) तक अपने ड्रेस की स्कर्ट ओवरलैप करना होगा।
  • पहनें टाल बूट्स स्टेप 2.jpeg शीर्षक वाली छवि
    2
    उन्हें लेगिंग्स या पैन्थॉज़ के साथ मिलाएं जूते पहनकर आप अपने पैरों पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं यदि आप संगठन अच्छी तरह से संयोजित करते हैं दोनों चड्डी और जाँघिया अपने जूते और अपने दोनों पैरों पहनने के लिए शानदार हैं।
  • काले या भूरे रंग के जूते के साथ उज्ज्वल रंग के मेज़ या दिलचस्प डिजाइनों को मिलाएं, क्योंकि लोगों का ध्यान सीधे आपके पैरों, चड्डी और जूते पर जाएगा।
  • आप और अधिक आकर्षक जूते के साथ कम तीव्र रंग की चड्डी की एक जोड़ी का उपयोग भी कर सकते हैं (जो इस उद्देश्य के लिए बछड़ों या घुटनों तक पहुंचे हैं)। यद्यपि आप अपने पैरों को वैसे भी देखते हैं, ध्यान आपके जूते पर होगा
  • वर्ट टॉल बूट्स स्टेप 3. जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    3
    हाई बूट्स के साथ पतली जींस पहनें अपनी पूरी ऊंचाई दिखाने के लिए बूट के अंदर अपने जीन्स के पैर का हिस्सा रखें। ये पैंट आपके पैरों का पालन करेंगे - फलस्वरूप, वे जूते के साथ मिलकर काम करेंगे ताकि वे लंबे और पतले दिख सकें।
  • विस्तृत जीन्स कट या हूड से बचें, क्योंकि आप उन्हें अपने जूते के अंदर डाल सकते हैं।
  • वर्ट टाल बूट्स स्टेप 4.jpeg शीर्षक वाली छवि
    4
    एक मिनीस्कैर्ट के साथ अपने बूट को मिलाएं अपने पैरों को दिखाए जाने और एक अच्छे छोटे से मिनीस्कैट की तुलना में आपके ऊंचे जूते दिखाने के लिए बेहतर कुछ नहीं है आप अधिक शांत, भूरा, काले या सीसा चुन सकते हैं, या आप एक उज्ज्वल नीयन रंग का उपयोग करने की हिम्मत कर सकते हैं। हालांकि, आपके लिए यह शैली काम पर या परिवार की सैर पर इस्तेमाल करना अच्छा नहीं होगा।
  • अपने मिनीस्कैर्ट और बूट के साथ अपारदर्शी चड्डी पहने हुए आपकी प्यारी पोशाक के लिए एक कक्षा विवरण जोड़ता है और इसके अलावा, ये आपको शरद ऋतु और सर्दियों में गर्म करेंगे
  • चड्डी या पेंटीहोस पहने हुए नहीं एक और साहसी उपस्थिति बनाता है और अपने पैरों को चमकता है - रात में बाहर जाने के लिए उत्कृष्ट
  • इयर टाल बूट्स स्टेप 5. जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    5
    अपने सप्ताहांत के जूते सजाने। यदि आप चाहते हैं कि ये आपकी पोशाक का ध्यान रखें, खासकर यदि आप उनसे बाहर जा रहे हैं, तो जो लोग हड़ताली हैं और ध्यान आकर्षित करते हैं जूते की एक जोड़ी में बहुत सारे ग्लैमर को शामिल करना बेहतर नहीं है उदाहरण के लिए, यदि आप सुई स्टड और कई धातु जंजीरों के साथ गहराई के जूते पहनते हैं तो आप अतिशयोक्ति होगी।
  • यदि आप उनके साथ चल सकते हैं (नाइट क्लब में जाने से पहले अभ्यास), उच्च-ऊँची एड़ी के जूते के साथ घुटने के ऊंचे जूते की कोशिश करें। सिद्धांत रूप में, यह सुनिश्चित होता है कि वे लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे, खासकर यदि आप उन्हें ड्रेस या छोटा स्कर्ट पहनते हैं।
  • धातु के स्टड, जंजीरों और जूते की सामग्री में कटौती दिलचस्प तत्व हैं जो जूते की एक जोड़ी में जोड़ते हैं।
  • आप चमकदार रंगों की भी कोशिश कर सकते हैं। हालांकि दिन के दौरान उनके लिए फिट होना अधिक मुश्किल होता है, लेकिन वे डिस्को में एक रात के लिए उत्कृष्ट हैं। क्रिमसन, चमकदार बैंगनी और यहां तक ​​कि पीले रंग आकर्षक रंग हैं जो ध्यान आकर्षित करते हैं (हालांकि आप 70 के दशक में अपने आप को हिप्पी के रूप में नहीं देखना चाहते हैं)।
  • विधि 2

    अपने संगठन में बूट शामिल करें
    वर्ट टोल बूट्स शीर्षक 6.jpeg शीर्षक वाली छवि
    1
    काम पर जाने के लिए घुटने के उच्च जूते पहनें आपके कपड़े के लिए बहुत अच्छे जूते हैं: वे ज्यादा ध्यान नहीं देते, लेकिन वे आपको फैशन क्षेत्र में एक विचारशील आवेग प्रदान करते हैं। मुख्य जगह लेने के बिना उन्हें अपने संगठनों में शामिल करना उत्कृष्ट है
    • उन्हें टिवीड, ऊन और कश्मीरी जैसे शरद ऋतु के कपड़ों के साथ मिलाएं - एक घुटने की लंबाई वाली स्क्वायर या कश्मीरी स्वेटर जैसी वस्तुओं के साथ। यह संगठन काम या विद्यालय के लिए पोशाक का सूक्ष्म शैली बना सकता है
    • आप एक ट्यूब स्कर्ट और सिलवाया ब्लाउज के साथ अपने घुटने के लम्बे बूट पहन सकते हैं। सबसे ठंडा महीनों में, एक कार्डिगन डाल दिया।
  • वर्ट टॉल बूट्स स्टेप 7. जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    2
    घुटने पर मध्यम शैली घुटने के जूते के ऊपर अपने पैरों को दिखाने के लिए आदर्श हो सकता है, लेकिन आप कुछ कपड़े और कपड़ों के साथ उनके प्रभाव को नरम कर सकते हैं ताकि यह आपके संगठन का सबसे हड़ताली न हो।
  • भूरे रंग के विभिन्न रंगों के रूप में नरम रंग का बूट चुनें इसके अलावा, साईड जैसे नरम सामग्री चुनना अच्छा होगा, जो उन्हें अधिक आरामदायक लगेंगे।
  • एक लंबे स्कर्ट को क्विल या टखने पर रखें। यह जूते को कवर करता है, और केवल उन्हें का एक हिस्सा देखने देता है, जबकि यह आपको आश्रय करता है और उन्हें बचाता है।
  • Video: अगर आपने भी पहने ऐसे जूते, शनिदेव का प्रकोप कर देगा बर्बाद... | Shani Dosha – Shoes & Colours

    वर्ट टॉल बूट्स स्टेप 8. जेपीईजी शीर्षक वाली छवि
    3



    सवारी जूते का उपयोग करें दो अलग-अलग प्रकार हैं: चरवाहे जूते और क्लासिक सवारी के जूते दोनों अपने पोशाक के लिए एक उत्कृष्ट आरामदायक उपस्थिति का समर्थन कर सकते हैं, बिना ज्यादा ध्यान आकर्षित किए घुड़सवारी जूते चिकनी लाइनों (जैसे पतली जीन्स और चड्डी) के साथ बेहतर हैं
  • पश्चिम के एक सूक्ष्म संगठन के लिए, सादे पैंट या पतली जीन्स (फट वाले, विशेष रूप से, एक अच्छा विकल्प है) और एक ब्लाउज के साथ चरवाहे जूते की एक जोड़ी को जोड़ती है।
  • आप एक अच्छी गिरावट शैली के लिए स्वेटर या स्वेटर ड्रेस के साथ कुछ चड्डी पर डाल सकते हैं।
  • घुड़सवारी जूते, विशेष रूप से cowgirls, एक बहुत ही स्त्री पोशाक को कम करने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। ये कई रफ़ल या फूलों के साथ एक पोशाक को संतुलित करने में मदद कर सकते हैं और विशेष रूप से वसंत के लिए एक अच्छा संगठन का हिस्सा हैं।
  • वर्ट टॉल बूट्स स्टेप 9. जेपीईजी शीर्षक वाला इमेज
    4
    जूते के किसी भी जोड़ी के साथ जींस का मिश्रण। ये पैंट अक्सर बूट के साथ पहनने के लिए एक अच्छा विकल्प होते हैं क्योंकि इन्हें जूते पर निर्भर करते हुए अधिक सुंदर या सरल बनाया जा सकता है। आप जूते को उजागर कर सकते हैं (जैसा कि पहले पतले जीन्स के साथ वर्णित है) या आप उन्हें कम कर सकते हैं (उन्हें थोड़ा कवर किया हुआ जींस के साथ)
  • गिर या सर्दियों के लिए एक बहुत अच्छी शैली काले साबर साईड जूते और एक मोटी चोटी स्वेटर के साथ फट जीन्स की एक जोड़ी है।
  • एक स्मार्ट पोशाक सादे या चमड़े के जूते की एक जोड़ी और संकीर्ण, काले जीन्स (पहली तारीख के लिए उत्कृष्ट!) के साथ एक सुंदर ब्लाउज हो सकती है।
  • केवल जूते जो जींस के साथ नहीं जाते हैं वे जांघ तक पहुंचते हैं। ये छोटे स्कर्ट और चड्डी के साथ बेहतर चलते हैं।
  • विधि 3

    सही जूते चुनें
    वेयर टाल बूट्स स्टेप 10.जेपीजी शीर्षक वाली छवि
    1
    उन्हें खोलने से रोकें कुछ जूते को थोड़ा नीचे देखना पड़ता है, लेकिन उच्चतम जूते के लिए आपको उन्हें शीर्ष पर खुलने से रोकना होगा इन्हें थोड़ा आराम करना चाहिए लेकिन आरामदायक पतली जीन्स या चड्डी डाल करने के लिए पर्याप्त स्थान होना चाहिए, लेकिन इतना नहीं कि पैर आगे और पीछे स्लाइड करें
  • वर्ट टॉल बूट्स स्टेप 11.जेपीजी शीर्षक वाला इमेज
    2
    जूते पहनें जो आपके पैरों के सबसे बड़े हिस्से में समाप्त होते हैं। यह उन महिलाओं के लिए एक विशेष सलाह है जो एक समस्या वाले क्षेत्र के साथ अपने पैरों को मानते हैं। यदि आपकी जांघें आपके पैर के अन्य हिस्सों की तुलना में अधिक मोटी हैं, तो उनमें से आधे तक पहुंचने वाले बूटों से बचें। ऊपरी क्षैतिज रेखा केवल आपके पैरों को चौड़ा कर देगा। इसके बजाय, घुटने के ऊंचे जूते की एक जोड़ी चुनें या उनके ऊपर थोड़ा ऊपर।
  • Video: हैंडसम लुक के लिए जीन्स पर पहने ऐसे जूते Stylish Shoes

    इयर टाल बूट्स स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    कुछ जूते चुनें जो आपकी ऊंचाई के साथ अच्छी तरह से चलें। छोटी महिला सभी आकारों के ऊँची एड़ी के जूते और फ्लैट जूते के साथ जूते संचालित कर सकती हैं दूसरी ओर, छोटी महिलाओं को ऊँची एड़ी के जूते, विशेष रूप से सुई के साथ जूते पहनना चाहिए, क्योंकि वे पैर लंबा करने में मदद करते हैं।
  • कम महिलाओं को भी हमेशा अपने पैरों के आसपास छड़ी है कि तंग जूते पहनना चाहिए। व्यापक जूते पैर मोटा बना सकते हैं।
  • यदि आप कम हैं, तो याद रखें कि अनुपात में मामला है टकड जींस और एक छोटी जैकेट के साथ उच्च जूते की एक जोड़ी का मिश्रण करें - यदि आप लंबे समय से चुनते हैं, जैसे रेनकोट, यह आपको पूरी तरह से निगल देगा।
  • वर्ट टॉल बूट्स स्टेप 13.जेपीईजी नामक छवि
    4
    सही रंग चुनें सही रंग चुनने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है क्योंकि जूते कई अलग-अलग रंगों में आते हैं! हालांकि, कुछ तत्व हैं जो आप यह जानने के लिए सोच सकते हैं कि आपके बाल टोन और आपके पोशाक विकल्पों के साथ क्या रंग सबसे अच्छा होता है। लीड उत्कृष्ट है क्योंकि यह बहुत ही लचीला है और, दूसरी तरफ, भूरे रंग के कॉन्यैक न केवल अधिक महंगे लगते हैं बल्कि यह सबसे कपड़ों के साथ अच्छी तरह से चला जाता है।
  • रंग के संदर्भ में आप किस प्रकार का बूट अपने लिए अधिक बहुमुखी हो सकते हैं, इसके बारे में सोचें बेशक, काले हमेशा एक अच्छा विकल्प है, हालांकि आपको इसके साथ सावधान रहना होगा। इस रंग में घुटने के उच्च बूट बहुत तीव्र हो सकते हैं और काम पर जाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं।
  • अपने जूते के रंग का चयन करने के लिए एक तरीके से अपने बालों के रंगों में से एक के साथ संयोजन के द्वारा है फैशन सलाहकारों का कहना है कि इससे आँखें आपके शरीर पर आ जाती हैं, अपने जूते से अपने बाल के लिए अपना ध्यान निर्देशित करती हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास सोने का सुनहरा बाल है तो आप इस रंग की चमक के साथ जूते चुन सकते हैं। यदि आपके बाल काले हैं, तो आप काले जूते चुन सकते हैं
  • इसके अलावा, आप रंग चुन सकते हैं जो आपके संगठन से मेल खाते हैं। यदि आप आम तौर पर बहुत सारे भू-रंगीन कपड़ों पहनते हैं, तो आप भूरे रंग या पृथ्वी-टोन जूते पहनने से भी बेहतर होंगे (जैसे जैतून का हरा)।
  • वरीय टाल बूट्स स्टेप 14 नामक छवि शीर्षक
    5
    वह सभी वर्ष भर में उच्च बूट पहनता है जब तक यह बहुत रंग न बन जाए, तब तक कोई कारण नहीं है कि आप पूरे वर्ष जूते क्यों नहीं पहन सकते हैं! बेशक, कुछ उच्च जूते (जैसे बारिश के जूते) अन्य की तुलना में अधिक उपयोगी और आवश्यक हो सकते हैं, लेकिन यह केवल उन्हें डाल करने का एकमात्र कारण नहीं है।
  • गर्मियों और वसंत में, जब आप सैर के लिए बाहर निकलते हैं, तो रात के लिए सबसे अच्छे तरीके से अपने जूते रखो। ये थोड़ा सा वर्ग और शैली प्रदान करते हैं, और यह दिखने को आकर्षित कर सकते हैं, क्योंकि अधिकांश लोग सैंडल पहनते हैं या ऊँची एड़ी पहनते हैं।
  • वसंत के लिए एक मजेदार संगठन एक हल्का झोंके हुए कपड़े के साथ उच्च जूते (जैसे घुटने के लम्बाई बूट) की एक जोड़ी है। दो विरोधी शैली विकल्प एक-दूसरे को संतुलित करते हैं
  • युक्तियाँ

    • एक लंबे दिन के अंत में जूते खरीदें उस समय तक, आपके पैर थोड़े अधिक सूजन होंगे, लेकिन इससे आपको सटीक विचार प्राप्त करने में मदद मिलेगी कि आपके जूते एक दिन में एक दिन बिताने के बाद कैसे देखेंगे।
    • गिरावट के लिए एक मजेदार संगठन अपने जूते पर अपने जींस पर कुछ मोज़े या चड्डी लगाते हैं।
    • अपनी गले या चेहरे पर ध्यान देकर अपने सामान को संतुलित करें एक बोल्ड बालियां, एक उज्ज्वल हार या अपनी गर्दन के चारों ओर कई रंगों के एक स्कार्फ आपकी उपस्थिति को रोकने के लिए अपनी पोशाक के शीर्ष पर पर्याप्त विवरण जोड़ सकते हैं, नीचे तल पर भारी हो जाता है
    • चमड़े और काली साबर एक अधिक क्लासिक देखो देते हैं और आप अपने संगठन को अधिक सुरुचिपूर्ण बनाने में मदद कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें कि अगर आप काम पर जाने के लिए जूते पहनते हैं, तो आपको उन लोगों को चुनना पड़ता है जो आपको अच्छी तरह से फिट करते हैं और जिनके पास स्टड, जिपर या अन्य सजावटी तत्व नहीं होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com