ekterya.com

टखने के जूते कैसे पहनें

बूटियां कम जूते हैं जो टखने से थोड़ा ऊपर पहुंचती हैं। आप बिना और बिना लेस और सपाट तलवों, पच्चर की ऊँची एड़ी के जूते या छिपकली ऊँची एड़ी के जूते के साथ booties पा सकते हैं। वह ब्रांड चुनें, जो आपकी शैली को सबसे अच्छा लगाता है और आप सभी मौसमों के लिए बूटियां पा सकते हैं एक बार जब आप जानते हैं कि उनका इस्तेमाल कैसे करना है, तो आप के साथ गठबंधन करने के लिए पोशाक के अंतहीन विकल्प होंगे।

चरणों

विधि 1

सही जूते चुनें
आकृति बूटियां चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
यदि आप नहीं जानते कि कौन सी बूटियां चुनने हैं, तो ध्यान रखें कि एड़ी का आकार आपके द्वारा हासिल की जाने वाली शैली के लिए उचित होगा। कई प्रकार और बूटी के रूप होते हैं, लेकिन विभिन्न प्रकार की ऊँची दूरी आमतौर पर विभिन्न शैलियों से जुड़ी होती हैं। उदाहरण के लिए, ऊँची एड़ी के जूते के साथ booties ऊँची एड़ी के जूते के बिना booties अधिक सुंदर माना जाता है, जो अधिक आरामदायक माना जाता है।
  • ऊँची एड़ी के जूते के बिना बूटीयां, विशेष रूप से भूरे रंग के चमड़े, अधिक हिप्पटर या बोहेमियन देखो के साथ जुड़े हुए हैं
  • उच्च एड़ी के टखने के जूते आपको अधिक सुंदर दिखते हैं और यदि आपको फ़ैशन देखना है तो आप सही हैं।
  • चरवाहे जूते बहुत लोकप्रिय हैं और आप एक और किसान शैली दे सकते हैं
  • कम एड़ी या पच्चर-एड़ी वाले टखने के जूते अधिक बहुमुखी हैं और एक आरामदायक शहरी शैली बनाने के लिए महान हैं।
  • आकृति बूटियां चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी जीवनशैली के लिए उपयुक्त बूटियों का चयन करें यदि आप बहुत समय बिताते हैं, फ्लैट टखने के जूते पर विचार करें, लेकिन यदि नहीं, तो आप बूटियों को थोड़ा अधिक एड़ी के साथ चुन सकते हैं। आप तब तक स्कूल में जाने के लिए उनका इस्तेमाल भी कर सकते हैं, क्योंकि यह आपके लिए एक वर्ग से दूसरे स्थान पर तेजी से स्थानांतरित करने के लिए मुश्किल नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटियां चरण 3
    3
    टेम्पलेट्स का उपयोग करें यदि बूटियां आपको पीड़ा देती हैं या बिल्कुल फिट नहीं हैं। टेम्प्लेट्स को स्थान भरना होगा और लूट के अंदर एक तरफ से दूसरे तक असुविधाजनक ढंग से चलने से आपके पैर को रोकना होगा। अच्छा insoles अपने पैर को cushioning और कट्टर के लिए एक समर्थन प्रदान कर सकते हैं उदाहरण के लिए, जेल गड़बड़ियां लूट को जगह में रखने में मदद करती हैं और फफोले को बाहर आने से रोकते हैं।
  • पहनावा बूटियां चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    मौसम के लिए उपयुक्त जूते का उपयोग करें आपके संगठनों और आपकी जीवन शैली के लिए सबसे उपयुक्त बूटियां मौसम और मौसम पर निर्भर करती हैं हालांकि, ध्यान रखें कि प्रत्येक मौसम की स्थिति स्थान के आधार पर भिन्न होती है। उदाहरण के लिए, कुछ जगहों पर, शरद ऋतु बरसात और ठंडी होती है जबकि अन्य में, यह गर्म और शुष्क है
  • वसंत के दौरान, जलरोधक टखने के जूते के लिए विकल्प चुनें। कैनवास या असली चमड़े के जूते, लेकिन कृत्रिम चमड़े का चयन न करें, क्योंकि ये आपके पैरों को सूखा रखेंगे और बारिश के साथ खराब नहीं होंगे।
  • गर्मियों के दौरान, आप खुले बूट का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, अगर आप बंद टखने के जूते पहनना चाहते हैं, तो उन लोगों के लिए विकल्प चुनें जिनकी मोटी कोटिंग नहीं है ताकि आपके पैरों को बहुत ज्यादा पसीना न पड़े। क्लॉथ बूट एक अच्छा विकल्प है
  • गिरावट के दौरान, जहां आप रहते हैं उस जगह की जलवायु के लिए सबसे उपयुक्त बूटियां चुनें। यदि गिरावट बरसात हो तो, जलरोधी जूते चुनें, जैसे कृत्रिम चमड़े दूसरी ओर, यदि शरद ऋतु गर्म और शुष्क है, तो नियमित चमड़े या कैनवास बूटियों के लिए विकल्प चुनें।
  • सर्दियों के दौरान, मोटी पनरोक जूते पहनें। यदि आप एक ऐसे इलाके में रहते हैं जहां आप बहुत बर्फ बर्बाद करते हैं, तो आपको मोटी तलवों के साथ बूटियों की ज़रूरत होगी, जो आपको अच्छे कर्षण देते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 5
    5
    अधिक से अधिक संगठनों के साथ उन्हें गठबंधन करने में सक्षम होने के लिए, तटस्थ रंग का जूते चुनते हैं। काले और भूरे रंग के टखने के जूते अधिक आसानी से आपकी अलमारी के साथ संयोजन करेंगे। उसके बाद, जब आप अपनी पसंदीदा शैलियों को निर्धारित करते हैं, तो आप रंगीन, नमूनों और हल्के रंग के टखने के जूते को शामिल करने के लिए अपने प्रदर्शनों का विस्तार कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 6
    6
    आप अपने व्यक्तित्व को उजागर करने के लिए नमूनों की टखने के बूट का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अपने संगठन के समान रंगों का मिलान करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आप लाल और भूरे रंग के पैटर्न के साथ जूते पहनते हैं, तो ब्लाउज चुनें जिसका एक समान रंग योजना है इस तरह, मुद्रित बूटियां आपके संगठन को अधिक रोचक बना देगा लेकिन समान रंग योजनाएं उन्हें जगह से बाहर होने से रोकेंगी।
  • विधि 2

    पैंट, शॉर्ट्स, कपड़े और स्कर्ट के साथ बूटियों को मिलाएं

    Video: Goat Yoga with Khloé Kardashian | Kevin Hart: What The Fit Episode 4 | Laugh Out Loud Network

    आकृति बूटियां चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    यदि आप पतली पैंट के साथ बूटियों को गठबंधन करने जा रहे हैं, तो आप खेतों को रोल कर सकते हैं या नहीं। चूंकि पतली पैंट टखनों के आसपास बहुत ही संकीर्ण होते हैं, आप बूटियों के भीतर हीम लगा सकते हैं या यदि आप चाहें तो उन्हें रोल कर सकते हैं। यदि आप हीम रोल करने का निर्णय लेते हैं, तब तक इसे आवंटित करें जब तक कि वे बूटियों के ऊपर न हों। हालांकि, अगर आप बूटियों के अंदर हीम लगाते हैं, तो यह आपके पैर को अधिक समय तक देखेगा।
    • यदि आप चाहते हैं कि आपके पैरों को और भी लंबे समय तक देखने के लिए, काले जूते के साथ काले पतले पैंट पहनें।
    • रंग या पतले पतले पैंट के लिए ऑप्ट। अगर आपके पास पहले से ही कई डेनिम जीन्स हैं, तो आप तटस्थ रंग की बूटियों के साथ रंगीन पतले पैंट को जोड़कर क्लासिक रूप पा सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 8
    2
    यदि आप सीधे कटनी जीन्स के साथ टखने के बूट को संयोजित करने जा रहे हैं, तो उन्हें बूट पर डालने से पहले उन्हें हेम करें। हेम को अंदर मत डालें, क्योंकि इससे पैंट बूट के ठीक ऊपर झुकेंगे और अच्छा नहीं लगेगा इसके बजाय, जब तक पैंट 1 सेमी (0.5 इंच) बूट से ऊपर नहीं होते तब तक दो बार में हेम 5 सेंटीमीटर (2 इंच) गुना करें
  • एक सज्जित ब्लाउज, ब्लेज़र या स्वेटर के साथ इस संगठन का मिश्रण करें
  • आकृति बूटियां चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आप बूटियों को ढीला पैंट से जोड़ते हैं, जैसे ड्रेस पैंट या चाइन्स, तो उन्हें लूट से बाहर जाना चाहिए। बूटीज़ पर हीम को सम्मिलित न करें, क्योंकि इससे पैंट झुर्रीदार दिखेंगे। पैरों को पैरों को बिना हाथों के गठन के बिना बाहर पैंट का उपयोग करने के लिए पर्याप्त रूप से स्टाइलिज़ किया जाना चाहिए।
  • इस प्रकार की पोशाक के लिए, ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते पहनना बेहतर है।
  • आकृति बूटियां चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    टखने पैंट या शैली पैंट के साथ बूटियों को जोड़ना "प्रेमी "(यानी, पैंट जिसे आप अपने प्रेमी से उधार ले सकते थे, या"प्रेमी "अंग्रेजी में)। ये पैंट आमतौर पर नियमित रूप से जीन्स की तुलना में कम होते हैं और लूट के शीर्ष पर पहुंचते हैं। यदि आपका टखने पैंट बहुत लंबा है, तो आप टखने के जूते पर हीम डाल सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आपकी पैंट शैली "प्रेमी "बहुत लंबा है, आप उन्हें बूटियों पर गिर सकते हैं, दोनों ही मामलों में, आप हीम रोल कर सकते हैं जब तक कि वे बूटीज़ के ऊपर न हो।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 11
    5
    यदि आप शॉर्ट्स के साथ टखने के बूट को गठबंधन करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि बूटियों के ऊपर व्यापक है। इसका कारण यह है, अगर ऊपरी हिस्से आपके पैरों के बहुत करीब है, तो वे छोटी दिखेंगे। शॉर्ट्स के साथ टखने के जूते का मेल आपके पैरों को लंबे समय तक दिखता है और गर्म मौसम के लिए आदर्श है, ताकि आप उन्हें किसी भी प्रकार के शॉर्ट्स के साथ जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटियां चरण 12
    6
    एक मध्यम लंबाई पोशाक के साथ booties संयोजन द्वारा एक आकस्मिक या सुरुचिपूर्ण देखो जाओ। ऊँची एड़ी के जूते के साथ बूटियों के लिए ऑप्ट यदि आप अधिक आरामदायक दिखना चाहते हैं या बिना आरामदायक जूते देखने के लिए ऊँची एड़ी के जूते यदि आप गर्मी की पोशाक चुनते हैं, तो आप इसे एक जैकेट के साथ संयोजन करके आसानी से शरद ऋतु के लिए इस संगठन को अनुकूलित कर सकते हैं। सर्दियों के दौरान, आप मोटी चड्डी के नीचे और जैकेट के साथ एक मोटा पोशाक भी पहन सकते हैं। सुनिश्चित करें कि मेष का रंग बूटियों से मेल खाता है ताकि आपके पैरों को अब लंबा लग सके।
  • वरीयता Booties चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक मैक्सी ड्रेस के साथ बूटीज़ को जोड़कर अधिक बोहेमियन देखो जब ड्रेस चुनते हैं, तो अपने पैरों को दिखाने से डरना मत करें, या तो पोशाक में एक भट्ठा के माध्यम से या एक का चयन करें जिसका लूट लूट के ऊपर पहुंचता है। यदि आपको लगता है कि कमर ऊंचाई पर पोशाक बहुत ढीली है, तो आप इसे एक विस्तृत बेल्ट के साथ समायोजित कर सकते हैं।
  • आप बोहेमियन मैक्सी स्कर्ट के साथ बूटियों को भी जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 14
    8



    घुटने और मध्यम लंबाई के ऊपर घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट के साथ बूटियां जुडाएं, लेकिन मिनीस्किरट से नहीं। यदि आप घुटने के ऊपर एक स्कर्ट पहनना चाहते हैं, तो फ्लैट-सॉले बूटियों के लिए विकल्प चुनें और, यदि आप घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट पहनना चाहते हैं, तो ऊँची एड़ी के जूते के साथ जूते चुनिए।
  • यदि स्कर्ट और बूटियों का संयोजन आपके पैरों को बहुत कम दिखता है, तो आप अपने पैरों को लंबे समय तक देखने के लिए स्कर्ट के नीचे बूटियों के रंग की चड्डी का उपयोग कर सकते हैं।
  • शरद ऋतु के लिए इस संगठन को अनुकूलित करने के लिए, इसे एक जैकेट या कार्डिगन से मिलाएं।
  • विधि 3

    जूता, चड्डी और के साथ booties जुडा है लेगिंग
    छवि शीर्षक पहना बूटियों चरण 15
    1
    दर्ज करें जूते पर लेगिंग सामान्य तौर पर, इसका उपयोग करना बेहतर होता है लेगिंग जो कि मैट फिनिश के बजाय अधिक चमकदार लेगिंग यदि आपके पैर छोटे होते हैं, तो उपयोग करें बूटियों के समान रंग के लेगिंग तो वे लंबे समय तक दिखते हैं
    • तुम भी जोड़ सकते हैं
    ढीले ब्लाउज या अंगरखा के साथ लेगिंग यदि आप अधिक फिट दिखना चाहते हैं, तो ब्लाउज या अंगरक्षक को एक बेल्ट के साथ समायोजित करें
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 16
    2
    यदि आप नहीं चाहते कि मोज़े बूटीज़ के ऊपर दिखाई दें, तो मोजे को टखने तक पहनें। गर्म दिनों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है जब आप शॉर्ट्स के साथ टखने के बूट को जोड़ना चाहते हैं हालांकि, मोज़े पहनना बंद न करें, क्योंकि ये गर्मी को अवशोषित करेगा और पैरों पर बुरी गंध को रोका जा सकेगा।
  • पहनावा बूटियां चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    3
    लंबे समय तक मोज़े पहनकर झुर्रीदार देखो की कोशिश करो। लंबे, भारी मोजे पहनें और टखने के आसपास उन्हें ढेर करें। यदि आप पतले पैंट पहनने जा रहे हैं, मोजे ऊपर होना चाहिए, नीचे नहीं।
  • एक अच्छी पसंद एक दिलचस्प बनावट के साथ पूर्ण रंग मोज़े हैं
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 18
    4
    अधिक रंग और बनावट के साथ एक संगठन प्राप्त करने के लिए, मोज़ों के लिए विकल्प चुनें जो टखने से थोड़ा ऊपर पहुंचते हैं। उन्हें लूट से 2.5 से 5 सेंटीमीटर (1 से 2 इंच) से आगे निकलना चाहिए। यदि आप पतले पैंट पहनने जा रहे हैं, तो आप उन्हें मोजे के अंदर रख सकते हैं। आप टखने वाले पैंट या शैली के साथ इस प्रकार के मोजे को भी जोड़ सकते हैं "प्रेमी "के रूप में, क्योंकि वे बूटीज़ और पैंट के बीच का स्थान भरेंगे और आपके संगठन को एक दिलचस्प रंग और बनावट देंगे।
  • वरीयता Booties चरण 19 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि यह थोड़ा ठंडा है, तो चड्डी के साथ शॉर्ट्स, स्कर्ट और छोटे कपड़े पहनें। उन लोगों को चुनें जिनके पास एक दिलचस्प बनावट है और, यदि आपके पास छोटे पैर हैं, तो बूट के रूप में समान रंग हैं जो आपके पैरों को लंबे समय तक दिखते हैं
  • जब तक आप एक समान रंग हैं, तब तक आप मेक पर मोज़े का उपयोग भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप हल्के भूरे रंग के मोजे और भूरे रंग के बूट के साथ काले चड्डी जोड़ सकते हैं।
  • विधि 4

    विशिष्ट वस्त्र बनाएं
    इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 20
    1
    जोड़ती एक शर्ट और एक फलाल ब्लाउज के साथ लेगिंग यदि आप आरामदायक पोशाक चाहते हैं, तो काले टखने के जूते को गठबंधन करें काले लेगिंग्स, एक सफेद या ग्रे टी-शर्ट और एक लाल स्कॉटिश फलालेल ब्लाउज यदि यह ठंडा है, तो आप मोटी बुनना स्कार्फ का उपयोग भी कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 21
    2
    यदि आप एक अधिक आरामदायक पोशाक चाहते हैं, तो स्कर्ट या ड्रेस प्रकार चुनें "स्केटिंग करनेवाला ", चड्डी और जूते एक फिट शर्ट या स्वेटर के साथ इस संगठन का मिश्रण यदि आप अपने पैरों को लंबे समय तक देखना चाहते हैं, बूटियों के समान रंग के लेगिंग का उपयोग करें
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटियां चरण 22
    3
    एक आकस्मिक संगठन के लिए एक अन्य विकल्प एक जैकेट और टी-शर्ट के साथ फ्लैट-एकमात्र जूते है। एक भूरे रंग के चमड़े की जैकेट, एक सफेद टी-शर्ट और पतली पैंट या सीधे कटौती वाले पैंट के साथ भूरे रंग के टखने के बूटों को मिलाएं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 23
    4
    यदि आप एक अधिक सुरुचिपूर्ण संगठन चाहते हैं, बूटियों को फिट कपड़े और एक जैकेट के साथ संयोजन करें। काले या गहरे भूरे रंग के टन जैसे गहरे रंग के रंगों के लिए ऑप्ट, और एक ही सामग्री और रंग के जूते और जैकेट बनाने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप एक काले चमड़े की जैकेट के साथ काले चमड़े के टखने के जूते की एक जोड़ी जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटियां चरण 24
    5

    Video: Visit Quebec Road Trip | Eastern Townships Travel Guide

    यदि आप अधिक गर्म पोशाक चाहते हैं, तो निटवेअर और मोटी स्वेटर के साथ टखने के बूट को जोड़ दें। आप एक क्रीम या हाथीदांत स्वेटर और आरामदायक पैंट के साथ भूरे रंग के टखने के जूते की एक जोड़ी को जोड़ सकते हैं। यदि आप स्वेटर पसंद नहीं करते हैं, तो आप क्रीम टचलेनेक और एक तन रंगीन जाकेट पहन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 25
    6

    Video: एड़ी के असहनीय दर्द को भगाये चुटकियों में, बस आज़माएँ ये आसान सा घरेलू उपाय.! Heel pain home remedies

    आप अपनी गर्मी की पोशाक शरद ऋतु में बस एक जैकेट जोड़कर अनुकूलित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप गहरे हरे या भूरे रंग के जैकेट के साथ एक सफेद गर्मियों की पोशाक को जोड़ सकते हैं, ब्राउन बूटियों की एक जोड़ी और कुछ सामान जैसे कंगन या बैग। यदि आप अधिक सुंदर दिखना चाहते हैं, तो आप एक चमड़े की बेल्ट के साथ पोशाक फिट कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहना बूटीज़ चरण 26
    7
    एक विपरीत बनाने के लिए एक ढीली ट्यूनिक या ब्लाउज के साथ पतली पैंट को जोड़ना। नीली पतला पैंट और एक बोहेमियन ब्लाउज या नमूनों वाला अंगरखा के साथ ब्राउन बूटियों की एक जोड़ी को जोड़ दें। यदि आप अधिक सुंदर दिखना चाहते हैं, तो ब्लाउज या अंगरखा फिट करने के लिए एक विस्तृत भूरे रंग का बेल्ट का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने पैरों को लंबे समय तक देखने के लिए, टखने के साथ टखने के बूट को संयोजित करें, लेगिंग या एक ही रंग के पतले पैंट यह विशेष रूप से सिफारिश की जाती है अगर आपके पास बछड़ों और गुदगुदी विस्तृत हैं
    • पतले पैंट के साथ रंगीन टखने के जूते पहनें या नहीं काले लेगिंग्स, क्योंकि इससे आपके पैर छोटा दिखेंगे।
    • अपनी पैंट डालने से पहले, उन्हें हेम करें और उन्हें पिन दें ताकि कोई गुना निशान न हो।
    • यदि आप चमड़े के टखने के जूते पहनते हैं, चड्डी का उपयोग करें या बनावट वाला लेगिंग, जैसा कि दोनों के बीच के विपरीत आपके संगठन को और अधिक दिलचस्प लगेगा
    • अपने संगठनों से मिलान करने के लिए चड्डी चुनने में रचनात्मक रहें उदाहरण के लिए, आप चमकीले रंग का या पैटर्न वाली स्कर्ट, कपड़े या शॉर्ट्स और जूते तटस्थ रंग के साथ meshes गठबंधन या एक अधिक तटस्थ रंग के meshes चयन आप सबसे मुख्य स्कर्ट या कपड़े पहनने के लिए जा रहे हैं कर सकते हैं।
    • यदि आप अपनी पैंट के हेम को रोल करना चाहते हैं, तो आप इसे अलग-अलग चौड़ाई में कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप हेम को एक दिन में कम कर सकते हैं और दूसरे दिन व्यापक कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • हार्ड चमड़े के जूतों और अन्य समान सामग्री सामने या टखने के पीछे पहले कुछ समय आप उन्हें प्रयोग को चोट पहुंचा सकते, तो मोजे पहनते हैं और जूते में अपने जींस की hems में प्रवेश करते समय आप ablandándolos कर रहे हैं।
    और पढ़ें ... (26)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com