ekterya.com

कैसे घुटने के लिए स्कर्ट पहनने के लिए

एक घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट पहने हुए कुछ फिर से फैशनेबल हो गया है। आप इन वस्त्रों के साथ आधुनिक, सुरुचिपूर्ण और फैशनेबल दिख सकते हैं। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप कुछ महत्वपूर्ण सुझावों का पालन करें ताकि आप पुराने ढंग से न देखें। घुटने तक की स्कर्ट स्कर्टों को कवर करती है जो घुटने के नीचे थोड़ा ऊपर से थोड़ी कम हो जाती हैं।

चरणों

भाग 1

सही स्कर्ट चुनें
पोशाक में घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 1 में पोशाक

Video: चूड़ीदार पैजामी बनाना सीखे आसानी से | churidar pajami cutting | how to make Ladies Pajami in hindi

1
अपनी ऊँचाई के अनुरूप एक लम्बाई चुनें हर कोई एक ही शरीर नहीं है और कुछ तरीके हैं जिसमें आप अपने शरीर के साथ एक घुटने की लंबाई स्कर्ट बेहतर लग सकते हैं।
  • छोटे स्कर्ट महिलाओं के लिए बहुत अच्छे हैं जो घुटनों के ठीक नीचे पहुंचते हैं। यह सच नहीं है कि छोटे आकार की महिलाओं के इन प्रकार के स्कर्ट पहन नहीं सकते हैं।
  • यदि आप बहुत ऊंचे हैं, तो बकरियों के मिडपॉइंट तक पहुंचने वाले स्कर्ट बहुत अच्छी तरह से फिट होंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट की कोशिश नहीं कर सकते, लेकिन यह एक ऐसा विकल्प है जिसे आप विचार कर सकते हैं।
  • 40 वर्ष से अधिक आयु के महिलाएं घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट फिट करती हैं, जो पतली होती हैं और बछड़ों को दिखाती हैं।
  • छवि में शीर्षक पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 2
    2
    एक ऐसा आकार चुनें, जो आपके निर्माण का अनुकूलन करता है घुटने तक स्कर्ट के कई शैलियों हैं और प्रत्येक एक बात कुछ संदर्भों में दूसरों की तुलना में बेहतर दिखती हैं।
  • घुटने की लंबाई वाली स्कर्टों को उबाऊ नहीं होना पड़ता है और उनके पास एक चौकोर और बेरहम शैली नहीं है। शुरुआत के लिए, ट्यूब स्कर्ट, कड़े कमर, गुब्बारा स्कर्ट और कट स्कर्ट ए के साथ स्कर्ट हैं।
  • सेब के आकार वाले निकायों वाली महिलाओं को बहुत अच्छी तरह से स्केट लगती है क्योंकि वे पेट क्षेत्र छिपते हैं।
  • रेन-ग्लास आकार के निकायों के लिए ट्यूब स्कर्ट बहुत अच्छे होते हैं क्योंकि वे जांघों को पतला करते हैं जबकि वे अपने घटता सिखाना जारी रखते हैं। नीचे के विवरण के साथ स्कर्ट, जैसे रफल्स, वक्र दिखाते हैं
  • नाशपाती के आकार वाले निकायों के साथ महिलाओं को ए-कट वाली स्कर्ट बहुत अच्छी तरह से फिट होते हैं क्योंकि वे एक छोटे से कम आधे हिस्से को कम करते हैं। यदि आप बहुत पतले हैं, भारी स्कर्ट से बचें और बेल्ट की कोशिश करें। स्ट्राइमर निकायों के साथ महिलाएं और कई घटता बिना घुटने की लम्बाई स्कर्ट पर एक बच्चा गुड़िया पोशाक पहनने की कोशिश कर सकते हैं। यह घटता का भ्रम देगा
  • छवि में शीर्षक पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 3
    3
    गहन रंग चुनें चूंकि घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट की अवधारणा थोड़ा आसान है, इसलिए आप इसे अलग दिख सकते हैं और गहन रंग का चयन करके और भी बाहर खड़े हो सकते हैं।
  • चमकीले रंगों के बारे में सोचें, जैसे चबाने वाली गम गुलाबी, सरसों, नींबू का हरा और आड़ू केक अच्छी तरह से काम करते हैं लेकिन कीमती पत्थरों के रंग भी काम करेंगे। आप घुटने तक एक कंधे स्कर्ट पहनने की कोशिश कर सकते हैं इसे गहन रंग में चुनें, जैसे गुलाबी लिपस्टिक, इसलिए ऐसा नहीं लगता है कि आप अपनी दादी की कोठरी के माध्यम से आगे बढ़ रहे थे।
  • मर्दाना के साथ घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट शैली को और अधिक अद्यतन और बहुत रोमांटिक दिखने का एक और तरीका है। एक साधारण सफेद निर्बाध ब्लाउज के साथ मत्स्यस्त्री हेम स्कर्ट के संयोजन पर विचार करें।
  • ध्यान दें कि रंग और पैटर्न आपके बनावट के साथ कैसे काम करते हैं (तीव्र रंग सुविधाओं को बढ़ा देते हैं, इसलिए जिस जगह पर आप ये रंग डालते हैं वह महत्वपूर्ण हो सकता है)। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने कूल्हों को पतला करना चाहते हैं, तो गहरे रंग नीचे में बेहतर काम करेंगे और आप ब्लाउज के लिए तीव्र रंगों को बचा सकते हैं। नौसेना नीला, भूरा, गहरे भूरे और काले रंग ऐसे रंग हैं जो वजन कम करते हैं, जबकि उज्ज्वल रंग कुछ क्षेत्रों को बड़ा दिखते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक काले या सफेद घुटने की लंबाई स्कर्ट काम नहीं कर सकते। बेशक आप, खासकर अगर आप एक रंगीन ब्लाउज चुन सकते हैं हालांकि, रंग पैलेट के साथ प्रयोग करें और कुछ तीव्र चुनने के लिए डर नहीं। अनुसरण करने के लिए अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि, यदि आप तल पर कुछ तीव्र चुनते हैं, तो आपको ऊपर के लिए एक तटस्थ रंग चुनना चाहिए, जैसे कि एक सफेद या काले ब्लाउज
  • पोशाक में घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 4 में पोशाक
    4
    एक दिलचस्प कपड़े का उपयोग करने की कोशिश करें गर्मियों में भी हस्तियां अब घुटने के ऊंचे स्कर्टों से नहीं बचती हैं आप घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट में भी अच्छे लग सकते हैं यह पुराने जमाने के लिए नहीं दिखता है कपड़े की पसंद के साथ प्रयोग करें
  • घुटने की छड़ी तक स्कर्ट बनाने का एक तरीका है कि फीता की तरह एक दिलचस्प कपड़े से स्कर्ट चुनना है। उदाहरण के लिए, कुछ लोग फ़लालीन घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट पहनते हैं। क्या आप वास्तव में ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं? ट्यूल को आज़माएं यह कपड़े जो नर्तक पहनते हैं, उसी तरह रात में बाहर जाना अच्छा होता है।
  • यदि आप इस तरह के एक साहसी डिजाइन या कपड़े के लिए चुनते हैं, तो यह शीर्ष पर किसी चीज़ को सरल बनाने के लिए एक अच्छा विचार है एक जीत विकल्प स्कर्ट को एक शर्ट से जोड़ना है जो नाभि और डेनिम जैकेट या ब्लाउज को दिखाता है।
  • में एक कपड़े एंग्लिए ब्रोडेरी को बहुत रोमांटिक माना जाता है और एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट को मसाला देने का दूसरा तरीका है। दोबारा, क्योंकि यह अधिक भीड़ भरे कपड़े है, यह एक सरल ऊपरी भाग का चयन करना बेहतर होता है, जैसे कि एक तंग सफेद ब्लाउज और कोई तलना नहीं विपरीत भी लागू होता है यदि आप पूर्ण लंबाई वाली घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट पहनते हैं, तो आप एक बेटरर ऊपरी, ब्लाउज भी चुन सकते हैं एंग्लोव ब्रॉडीरी
  • भाग 2

    एक घुटने की लंबाई स्कर्ट पहना पोशाक
    छवि में शीर्षक पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 5
    1
    एक आकर्षक ब्लाउज पहनें जो एक दिलचस्प डिजाइन है यदि आप एक पूर्ण रंग स्कर्ट के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आप काफी परंपरागत दिखाई देंगे। इसलिए, यह स्कर्ट को और अधिक आधुनिक ब्लाउज के साथ संयोजित करने के लिए एक दिलचस्प विपरीत होगा।
    • एक स्पर्श के साथ ब्लाउज चुनें जो युवाओं को बताता है उदाहरण के लिए, आप आस्तीन पर कटे हुए आकृति के साथ एक फसल वाली टी-शर्ट या एक काले रंग की टी-शर्ट पहन सकते हैं। टी-शर्ट जो नाभि दिखाते हैं, यदि आप छोटे हैं तो यह एक महान विचार है। हस्तियां इस संगठन को हर समय पहनती हैं यदि आप एक बेल्ट पहनते हैं, तो आप शायद एक शर्ट या ब्लाउज पहनना चाहते हैं, जो कि बहुत कपड़े या बहुत भीड़ वाले पैटर्न नहीं है बेल्ट ही वह वस्त्र होगा जो ध्यान को आकर्षित करता है।
    • आप एक शर्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं जो कि युवा और शरारती है आप एक फलाल ब्लाउज या कीमती पत्थरों या पोल्का डॉट्स के साथ ब्लाउज पहन सकते हैं कुछ लोग पैटर्न के साथ घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट पहनते हैं, लेकिन कपड़े की मात्रा के कारण, आप पूरे रंग का चयन कर सकते हैं और ब्लाउज के पैटर्न को छोड़ सकते हैं
    • आप कपड़े में विरोधाभासों के साथ प्रयोग भी कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, या एक शर्ट के साथ डेनिम ब्लाउज के साथ स्कर्ट के संयोजन में। कुछ लोग स्कर्ट के साथ घुटने तक स्टेटशर्ट पहनते हैं फिर, विरोधाभासों के साथ प्रयोग करें
  • छवि में शीर्षक पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 6
    2



    ब्लाउज के समायोजन के साथ प्रयोग चूंकि घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट कुछ सर्किलों में पुराने-जमाने या पारंपरिक रूप से देख सकते हैं, इसलिए आपको शीर्ष पर मसाला देने की अधिक स्वतंत्रता है।
  • अंगूठे का एक अच्छा नियम हर जगह तंग कपड़े पहनना नहीं है। दूसरे शब्दों में, यदि आप एक तंग स्कर्ट पहनते हैं, तो किसी तंग शीर्ष या खुलासा शीर्ष का उपयोग न करें। विपरीत भी लागू होता है
  • इसलिए, क्योंकि घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट क्लासिक है, आप एक ब्लाउज पहन सकते हैं जो कि एक छोटे से नीले रंग का दिखाता है या यह थोड़ा और अधिक तंग है
  • एक लंबे स्वेटर पहनें एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट के साथ एक आम देखो एक बड़े, लंबे स्वेटर पहनना है। यह आपके पूरे स्वरूप को कूलर खिंचाव दे सकता है
  • पोशाक में घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 7 में पोशाक
    3
    इस अवसर पर गौर करें इस स्कर्ट का चयन आप इस अवसर की औपचारिकता पर निर्भर कर सकते हैं।
  • अधिक तत्वों के साथ स्कर्ट, जैसे परतें, झोंपड़ी या अन्य विवरण, रात में बाहर जाने के लिए सबसे अच्छा काम करेंगे और काम के लिए अधिक बेवकूफ लग सकते हैं।
  • एक साधारण ट्यूब स्कर्ट पर छड़ी या व्यापार अवसरों के लिए कट ए और, अधिक अनौपचारिक सेटिंग में, सरल भी बेहतर है
  • कपड़ा मामलों फीता, मखमल, ट्यूल और अन्य शानदार कपड़े, रात में बाहर जाने के लिए बेहतर काम करते हैं। ब्लाउज भी मायने रखता है आप नियमित स्कर्ट के साथ एक स्कर्ट कम सुरुचिपूर्ण बना सकते हैं या नाभि को दिखा सकते हैं और आप एक बटन वाले रेशम ब्लाउज या अन्य प्रकार के पेशेवर ब्लाउज के साथ इसे और अधिक सुंदर बना सकते हैं।
  • भाग 3

    घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट के साथ सही सामान पहनें
    छवि शीर्षक में पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 8
    1
    एक बेल्ट का उपयोग करें एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट बनाने का एक तरीका वास्तव में स्टाइलिश दिख रहा है एक बेल्ट पहनना यह हेम से ध्यान का विचलित कर देगा और इसे अपनी कमर पर वापस कर देगा।
    • कुछ लोग घुटने तक स्कर्ट के साथ एक विस्तृत बेल्ट पहनना पसंद करते हैं। आप एक दिलचस्प रंग की एक विस्तृत बेल्ट चुनने की कोशिश कर सकते हैं, जैसे सरसों।
    • अन्य लोग घुटने के लिए स्कर्ट के साथ पतली बेल्ट पहनना पसंद करते हैं लेकिन इन स्कर्टों में अधिक सामग्री होती है, इसलिए एक व्यापक बेल्ट इसे और अधिक दृश्यमान बनाने के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।
    • कुछ ट्यूब स्कर्टों के साथ, आपको एक बेल्ट का उपयोग थोडा अधिक करना चाहिए ताकि एक विंटेज देखो बनाया जा सके। याद रखें कि घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट पुरानी क्लासिक्स की याद दिलाए जाने वाले रेट्रो शैली का एक प्रकार है
  • छवि में शीर्षक पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 9
    2
    एक अच्छा बटुआ कैर्री याद रखें कि घुटने तक स्कर्ट काफी औपचारिक हो सकते हैं। यह इस तरह से होना जरूरी नहीं है (उदाहरण के लिए, यदि आप एक शर्ट पहनते हैं जो नाभि को दिखाती है), लेकिन अक्सर वे होते हैं।
  • एक औपचारिक रूप से ऑप्ट का चयन करें और विंटेज पोर्टफोलियो पहनें। स्कर्ट की भावना को हाइलाइट करें जो 40 के दशक और 50 के दशक का उदाहरण देता है। आपको इस संगठन के साथ बहुत बड़ा बैग नहीं लेना चाहिए क्योंकि फिर से, आप चाहते हैं कि स्कर्ट खुद एक बयान दें
  • आप एक रंग का एक पोर्टफोलियो ले जाने की कोशिश कर सकते हैं जो गठजोड़ नहीं करता है, लेकिन एक ही समय में स्कर्ट का रंग पूरक है। उदाहरण के लिए, यदि स्कर्ट काला है, तो आप एक रूबी या नींबू हरी बटुए पहन सकते हैं।
  • अन्य सामान सरल रखें। आप ब्लाउज पर ब्रोच का उपयोग कर सकते हैं (ब्लाउज के प्रकार के आधार पर) या साधारण हीरे की झुमके हालांकि, फिर से, आपको स्कर्ट को ध्यान आकर्षित करने दें। उंगलियों के बिना कंगन, हार, अंगूठियां, स्कार्फ, टोपी और दस्ताने का उपयोग करें
  • Video: इस रेस्टोरेंट में लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आएंगी उन्हें बिल में दिया जाएगा उतना ही डिस्काउंट

    चित्र शीर्षक में पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 10
    3
    जूते की कोशिश करो यह एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट के साथ जूते पहनने के लिए उल्टा लग सकता है क्योंकि यह आपके पैरों को ज्यादा नहीं दिखाएगा। जब तक आप उन्हें अपने पैर के कुछ इंच दिखाई देते हैं, यह अच्छा लगेगा
  • यह पहलू बहुत लोकप्रिय है, खासकर सर्दियों में, और बहुत अच्छी तरह से देखा जा सकता है वास्तव में, आप बहुत अलग स्कर्ट की लंबाई के साथ जूते पहन सकते हैं।
  • चमड़े या साबर जूते बहुत अच्छे लगते हैं। हालांकि, आपको शायद इन प्रकार के स्कर्ट के साथ घुटने के ऊंचे जूते पहनना नहीं चाहिए। जूते विशेष रूप से घुटने की लम्बाई वाले स्कर्ट के साथ अच्छे लगते हैं
  • हालांकि, लोगों ने घुटने की लम्बाई वाली स्कर्ट के साथ घुटने के लम्बे बूट पहनने का प्रयास किया है और वे सफल हुए हैं यदि आप कोशिश करते हैं, तो स्कर्ट के लिए एक अलग रंग के बूट चुनें। यदि आप स्कर्ट के रंग में समान हैं, तो आप घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट के साथ पहने हुए चड्डी का काम करते हैं। अन्यथा, आप अपने पैरों को एक वायुगतिकीय स्वरूप बनाने के लिए पर्याप्त नहीं दिखाएंगे।
  • छवि शीर्षक में पोशाक घुटने की लंबाई स्कर्ट चरण 11
    4
    महान जूते पहनें घुटने तक स्कर्ट के साथ पट्टियों के साथ एड़ी की कोशिश करें याद रखें कि स्कर्ट काफी औपचारिक और लगभग विंटेज है।
  • यदि आपके जूते कम या बहुत आसान है, सभी पोशाक उबाऊ हो सकता है पट्टियों के साथ उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहने हुए संगठन को मसाला बनाने का एक शानदार तरीका है। पट्टियों के साथ ऊँची एड़ी के जूते अपने पैर लंबा होगा।
  • आप कम एड़ी वाले जूते के साथ घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट भी जोड़ सकते हैं। आपको जूते पहनने से बचना चाहिए, जो भीड़ में हैं, बहुत फीता और अन्य सजावट के साथ। आप जूते स्कर्ट के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नहीं करना चाहते
  • कुछ लोग स्नीकर्स के साथ घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट भी जोड़ते हैं यदि आप फैशनेबल या युवा विकल्पों के साथ स्कर्ट को आकर्षित करते हैं, तो आप बहुत पुराने जमाने की तलाश से बचेंगे।
  • Video: भारत में 7 ऐसे स्थान जहाँ लड़कियां जींस और स्कर्ट पहन नहीं सकतीं

    युक्तियाँ

    • यदि आप एक घुटने के स्कर्ट के साथ एक ढीली ब्लाउज पहनते हैं, तो आप कपड़े में खो सकते हैं।
    • कभी-कभी, बहुत ज्यादा रोमांटिक नहीं दिखाना
    • उस वस्त्र का चयन करें जो आपको सबसे अच्छा सूट उदाहरण के लिए, एक ट्यूब स्कर्ट का कमर आपके प्राकृतिक कमर पर होना चाहिए।
    • घुटने तक स्कर्ट आमतौर पर घुटने की चोटी के ऊपर से थोड़े से ऊपर पहुंचने चाहिए।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com