ekterya.com

कैसे सैन्य शैली जूते पहनने के लिए

ग्रुज युग (शुरुआती और मध्य 90 के दशक) के दौरान सैन्य शैली के जूते फैशनेबल थे, हालांकि इसका यह मतलब नहीं है कि अब वे उपयोग नहीं करते हैं। ये जूते "रफ" हैं, जो रोशनी और स्त्री पोशाक के साथ एक दिलचस्प विपरीत बनाने के लिए पर्याप्त हैं। वे भी सरल हैं, वे आकस्मिक कपड़े के साथ मिलते हैं। आप एक ग्रंज शैली बनाने के लिए सैन्य बूट का उपयोग कर सकते हैं जो वर्तमान फैशन के मानकों के अनुरूप है।

चरणों

विधि 1

अपनी स्त्री की नज़र में एक असभ्य स्पर्श दो
छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 1
1
झरझोर के साथ एक ब्लाउज रखो आप हल्का और स्त्री ब्लाउज के साथ बहुत बेहतर लगेगा आकर्षक मुद्रण से बचें इसके बजाय, एक परिधान चुनें जिसमें एक हल्का टोन होता है, जैसे कि सफेद या पेस्टल गुलाबी फीता, कर्ल या गहने जैसे स्त्री की जानकारी देखें एक ढीली ब्लाउज एक अधिक कठोर या संरचित ब्लाउज से बेहतर दिखता है, लेकिन अगर बाद में कई स्त्रैण विवरण हैं, तो यह बहुत अच्छी तरह से होगा।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 2
    2
    आप एक जैकेट पर डाल सकते हैं यदि आपके पास एक बहुत संरचित ब्लाउज है, तो आप एक "नाजुक" जैकेट पहनकर अपनी उपस्थिति को नरम कर सकते हैं। अन्य वस्त्र जो बहुत स्त्री लगते हैं और जो बहुत अच्छे दिखते हैं वे ब्लैज़र्स (खेल जैकेट) फीता हैं, लेकिन आपको उन लोगों से बचना चाहिए जो बहुत कठोर हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 3
    3
    एक स्कर्ट का उपयोग करें ढीले ब्लाउज के लिए, संगठन को संतुलित करने और अपने घटता दिखाने के लिए एक काली, ग्रे या ब्राउन ट्यूब स्कर्ट (पेंसिल) का उपयोग करें। हालांकि, अगर आपके पास अधिक संरचित ब्लाउज है, तो आप रफल्स के साथ स्कर्ट पर विचार कर सकते हैं। इस तरह या पट्टि के साथ एक स्कर्ट चमत्कार कर सकता है अपने घुटनों तक पहुंचने वाले स्कर्ट का चयन करके अपनी स्त्री के आकर्षण को अधिकतम करें (या शायद ही पहुंचता है)
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 4
    4
    आप जाँघिया या लेगिंग पहन सकते हैं यदि यह अभी भी थोड़ा ठंडा है, तो आप अपने पैरों को अपनी स्कर्ट के नीचे और अपने जूते के अंदर लेगिंग डालकर गर्म रख सकते हैं। काले या गहरे भूरे रंग के लेगिंग आपके पैरों को पतले और पतले दिखते हैं, इसके विपरीत आप मोटी सैन्य बूटों के इस्तेमाल से बड़ा हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। पेंटीहोस या थोड़ा चमकदार मोज़ा या फीता का भी इस्तेमाल किया जा सकता है, जब तक कि आपके कपड़े बहुत सरल होते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 5
    5
    मजबूत जूते पर रखो अपने कपड़े के साथ अधिक से मेल खाने वाले रंग के आधार पर, काले या भूरे रंग के जूते चुनें जूते अच्छी स्थिति में हो सकते हैं, लेकिन इसके विपरीत का अधिक फायदा उठाने के लिए, यदि वे थोड़ा पहना है तो अच्छा होगा।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 6
    6
    देखो समाप्त करने के लिए, सामान और श्रृंगार का उपयोग करें। अब आप अपने खुद के सुरुचिपूर्ण मेकअप रूटीन का उपयोग कर सकते हैं यदि आपके पास एक नहीं है, तो आप इसे एक स्त्री स्पर्श देने के लिए थोड़ा सा आँख या लिपस्टिक लागू कर सकते हैं। सावधानी से चुनें, लेकिन स्त्रैण सामान। इसके अलावा, मोती बालियां या चमकदार कंगन डालने का प्रयास करें।
  • विधि 2

    इसे आसान बनाते हुए
    छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 7
    1
    तंग जीन्स या पतली जींस पहनें सैन्य जूते का गहरा टोन सबसे फीका या अंधेरे जीन्स के साथ देखा जाता है आप अपने पैरों को फैलाने वाले और अधिक सुरुचिपूर्ण रंग बनाने के लिए काली जीन्स भी पहन सकते हैं - लेकिन एक आकस्मिक दिन के लिए, नीले रंग बेहतर दिखेंगे जब आप पैंट को बूट के अंदर डालते हैं तो एक तंग जीन्स सबसे अच्छा काम करती है दूसरी ओर, व्यापक जीन्स को व्यवस्थित करना पड़ता है, इसलिए यदि आप पैंट के बाहर जूते पहनते हैं तो आपका नज़र बेहतर काम करेगा।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 8
    2
    एक साधारण शर्ट या ब्लाउज रखो एक टी-शर्ट या टैंक टॉप आपको एक बहुत ही आरामदायक लगती है, जो शहर में एक सामान्य दिन के लिए उपयुक्त है। यदि आप कुछ और विशेष चाहते हैं, तो आप एक तंग ब्लाउज चुन सकते हैं, या एक बटन के साथ। पूरे रंग अच्छे काम करते हैं, हालांकि कठोर या हड़ताली भी बहुत फैशनेबल हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 9
    3
    खेल जैकेट के साथ अपना नज़र पूरा करें हालांकि यह शीर्ष पर किसी और चीज का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आप एक परिधान का चयन थोड़ा अधिक अनौपचारिक और इतनी सुरुचिपूर्ण नहीं कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक कार्डिगन (ऊन जैकेट) बहुत औपचारिक है, लेकिन एक आकस्मिक पोंचो या "कैपलेट" बहुत अच्छा लगेगा दूसरी ओर, hoodies भी आरामदायक हैं।



  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 10
    4
    अच्छी तरह से चल रहे सैन्य बूटों के लिए विकल्प चुनें। तैयार जूते बहुत आकस्मिक लगते हैं, हालांकि वास्तविकता में वे इस तरह के एक सरल संगठन के लिए बहुत आकस्मिक हो सकते हैं। उद्देश्य, इस मामले में, इसके विपरीत नहीं बना है, बल्कि एक समान रूप है। याद रखें कि सैन्य-शैली के बूट उच्च ऊँची एड़ी के जूते या स्नीकर्स के मुकाबले बहुत कम होते हैं तैयार जूते आपको एक मैला दिखेंगे।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 11
    5
    श्रृंगार और सरल उपसाधन पर रखो। यदि आप श्रृंगार का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो इसे प्रकाश बनाते हैं और दिन के सही समय के अनुसार उपसाधन के लिए, पूरे रंगों की तलाश करें, रेखाओं और सरल आकृतियों के साथ। आप एक कंगन, एक साधारण बैग और बड़े बालियां चुन सकते हैं।
  • विधि 3

    90 के दशक में श्रद्धांजलि
    छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 12

    Video: UFO Congress Czech - Podhrazska Ilona, Ivana - EBE OLie- CC.- Lecture

    1
    एक तंग काली शर्ट पहनें यह विचार 90 के दशक की ग्रंज स्टाइल को याद रखना है, जब सैन्य बूटों की महिमा का क्षण था फिर भी, इसके द्वारा दूर नहीं ले जाओ। ग्रुज युग के दौरान तंग शर्ट फैशनेबल नहीं थे, लेकिन इस घड़ी के लिए काला कालातीत और आवश्यक है। पूरे सेट के लिए एक काले और तंग शर्ट एक तटस्थ आधार होगा।
  • Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 13
    2
    प्लेड शर्ट पहनें जांच की गई शर्ट ग्रंज देखो में एक महत्वपूर्ण तत्व थे। श्रद्धांजलि अर्पित करने के इस प्रवृत्ति के लिए "अपग्रेड", करीब चुनते हैं और यह आंशिक या पूर्ण रूप से खुला हुआ शर्ट जाने, नीचे काला टी शर्ट दिखाने के लिए। आप क्लासिक रंग (लाल और काले) से चिपक कर सकते हैं, या नीले और काले, फ़िरोज़ा या सिर्फ काले रंग की तरह कुछ और आधुनिक चुन सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 14
    3
    कुछ पहना शॉर्ट्स रखो (चित्र में) पहना या फीका जीन्स की तुलना में अधिक कुछ ग्रंज नहीं है फंसे किनारों के साथ शॉर्ट्स पहनने पर आपका ध्यान आकर्षित होता है, लेकिन यदि आप इसे बहुत साहसी या नौसिखिया पाते हैं, तो आप घुटनों पर टूटने वाले बैग्गी जीन्स पहन सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 15
    4
    अपने जीन्स के नीचे मोजे पहनें वे वैकल्पिक हैं, लेकिन इस पुरानी देखो के लिए एक आधुनिक और सुरुचिपूर्ण स्पर्श जोड़ें। काले जाँघिया पर एक थोड़ा और अधिक सुरुचिपूर्ण शैली रखो जो काली शर्ट (सेट का आधार) से मेल खाता है। पहना शॉर्ट्स के साथ लंबे मोज़े पहनना सबसे अच्छा है, इसलिए उन्हें सराहा जा सकता है।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स स्टेप 16
    5
    जैसा कि पहले ही सुझाया गया है, अच्छी स्थिति में सैन्य शैली के जूते पहनते हैं। आप 90 के दशक की ग्रंज शैली के करीब पहुंचने के लिए अपने जूते पहना सकते हैं। लेकिन अगर आप मौजूदा मानकों को समायोजित करना चाहते हैं, तो अच्छी तरह से पॉलिश काले बूट की एक जोड़ी सबसे अच्छा विकल्प होगा।
  • छवि का शीर्षक पहना कॉम्बैट बूट्स चरण 17
    6
    आपका श्रृंगार और सामान न्यूनतम होना चाहिए। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले सौंदर्य प्रसाधन अपने रंग के रंग से मेल खाना चाहिए - हालांकि यह आपको स्त्री की नज़र नहीं बनाता है, इसलिए इसे ज़्यादा मत करना एक या दो बड़े और मोटे सामान आप एक ठाठ स्पर्श दे देंगे, लेकिन, कुछ भी भी, अलंकृत रंगीन या नाजुक नहीं पहनते हैं, क्योंकि यह ग्रंज से कोई संबंध नहीं है। एक कंधे बैग, हिप्स्टर शैली के काले लेंस, या स्कॉटिश प्रिंट की छोटी झुमके ले जाना संभव है।
  • युक्तियाँ

    • आप जैनस के साथ सैन्य जूते नहीं पहन सकते हैं जो नीचे विस्तृत हैं। बल्कि, सीधे शैली का उपयोग करें
    • जूते के ऊपर और एक स्त्री स्कर्ट के संयोजन के बजाय, आप उन्हें शाम को घुटने तक पहन सकते हैं। महिलाओं के कपड़ों और पुरुषों के जूते के बीच में अंतर समान है, लेकिन आप युवाओं की तुलना में अधिक परिपक्व देखेंगे।
    • जूते का उपयोग एक ब्लाउज के साथ परतों, लघु शॉर्ट्स और, यदि आप चाहते हैं, स्टॉकिंग्स के साथ।

    Video: The Great Gildersleeve: Selling the Drug Store / The Fortune Teller / Ten Best Dressed

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्लाउज और शर्ट
    • स्वेटर, खेल जैकेट और जैकेट
    • स्कर्ट, जीन्स या पहना हुआ शॉर्ट्स
    • लेगिंग्स या पेंटीहोस
    • मेकअप
    • सामान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com