ekterya.com

लेस के साथ पैंट कैसे पहनें

वर्तमान में, फीता-पैंट बहुत फैशनेबल हैं फीते इन पैंट आमतौर पर टखने से कमर तक, दोनों पैरों के पक्ष सीवन में रखा जाता है और शैलियों तंग कर रहे हैं। वे बहुत खूबसूरत और साहसी हैं, खासकर क्योंकि त्वचा को लेस के माध्यम से उजागर किया जाता है कई शैलियों और कपड़े हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। आप एक औपचारिक या अनौपचारिक अवसर के लिए पैंट का उपयोग कर सकते हैं और आवश्यकतानुसार लासेस के विनम्रता को नियंत्रित कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

एक शैली चुनें
इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 1
1
कमर के प्रकार का चयन करें जो आपके शरीर के आकार के अनुसार सबसे उपयुक्त है। जब आप लेस के साथ कुछ पैंट खरीदते हैं, तो आप आमतौर पर कम, मध्यम या उच्च कमर के बीच चुन सकते हैं। उस शैली को चुनें, जो आपके शरीर के आकार में सबसे अच्छा फिट बैठता है और इससे आपको सहज महसूस होता है। उदाहरण के लिए, उच्च कमर वाले पैंट आम तौर पर अधिकांश शरीर के आकारों के साथ अच्छे लगते हैं। यदि आप अपने शरीर के निचले आधे आकार को कम करना चाहते हैं, तो औसत कमर चुनें। एथलेटिक बॉडी के लिए कम-कमर पैंट बेहतर हैं I
  • लेस वाले ज्यादातर पैंट काले होते हैं और तंग जींस की तरह लगते हैं। समायोजन को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए एक लोचदार सामग्री चुनें
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 2
    2
    एक बहुत फैशनेबल शैली के लिए काले चमड़े की पैंट चुनें लेस के साथ काली चमड़े की पैंट सबसे साहसी विकल्प हैं कई डिज़ाइन हैं, इसलिए आप उन्हें अपने व्यक्तिगत स्वाद के अनुसार, औपचारिक और अनौपचारिक अवसरों पर उपयोग कर सकते हैं। अधिकांश चमड़े की पैंट, साइड या सामने पैरों पर फीते है, तो आप ध्यान रखें कि आपकी त्वचा छेद के माध्यम से दिखेगा उसकी जांघों अप लेस में रखना चाहिए।
  • लंबे ब्लाउज पहनें यदि आप अपने जांघों के आसपास की त्वचा को इतना दिखाने के लिए नहीं चाहते हैं
  • अधिक बोल्ड लुक बनाने के लिए कम ब्लाउज या कमर पहनें
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 3

    Video: ६ अलग अंदाज़ लेहंगा दुपट्टा पहनने के

    3
    एक और आरामदायक शैली के लिए काले सजी जीन्स पहनें। ये पैंट अधिक सुलभ हैं, संयोजन करने में आसान और चमड़े की तुलना में अधिक आरामदायक। आमतौर पर, पैर की टहनी से कमर तक, पैरों के किनारे पर लेस होते हैं। इस कारण से, जींस अभी भी खुलासा कर रहे हैं, लेकिन आप किसी निश्चित तरीके से त्वचा को उजागर कर सकते हैं जो कि सामने आ जाएगी।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप बहुत सारी त्वचा दिखाना नहीं चाहते हैं, तो आप अपनी पैंट के नीचे आकर्षक स्टॉकिंग पहन सकते हैं। आप जांघ क्षेत्र में शेष स्थान को कम करने के लिए कूल्हों पर लेस कस कर सकते हैं।
  • शैली को और अधिक खुलासा करने के लिए, उन्हें पतली काली पेटी या अंडरवियर के बिना उपयोग करें।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 4
    4
    लेस के साथ काले लेगिंग के साथ एक स्पोर्टी संगठन बनाएं जिम जाने के बाद फीता-अप की चड्डी अक्सर अत्याधुनिक आरामदायक कपड़े के रूप में उपयोग की जाती है आम तौर पर, वे रेयान, नायलॉन और काले लाइक्रा के मिश्रण से बने होते हैं, इसलिए वे बहुत सहज होते हैं। वे आम तौर पर पक्षों पर लेस और एक लोचदार कमर होते हैं।
  • आप अपने व्यक्तिगत स्वाद के आधार पर अपने विवेक पर लेस को कस कर सकते हैं और त्वचा की मात्रा के अनुसार आप दिखाना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 5
    5
    आराम से शैली बनाने के लिए सामने वाले लेस के साथ चुस्त जींस चुनें। इस मामले में, लेस सामने होते हैं और पारंपरिक ज़िप और बटन के बजाय पैंट को बंद करने के लिए काम करते हैं। वे आकस्मिक, उपयोग में आसान और अभी भी फैशनेबल हैं। ब्लैक हाई-कमर जींस की एक जोड़ी चुनें, जो कि एक आराम से दिखती है। अधिक आराम के लिए, डेनिम या मखमली के लोचदार संस्करणों की तलाश करें
  • सामान्य तौर पर, लेस के साथ अन्य प्रकार की पैंट की तुलना में रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है, लेकिन अधिक चापलूसी और आधुनिक परिणामों के लिए, ब्लैक या अंधेरे टन का चयन करें।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 6
    6
    सही अवसरों पर लेस के साथ पैंट पहनें क्योंकि वे बहुत खुलासा करते हैं, उन्हें कहीं भी उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, आपको उन्हें स्कूल या काम पर कभी भी उपयोग नहीं करना चाहिए उन्हें सही अवसरों के लिए रखें, जैसे जब आप किसी पार्टी में जाते हैं, अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएं या शहर के चारों ओर चलें
  • संभवतः दिन के दौरान चमड़े की चमकदार पैंट सार्वजनिक उपयोग के लिए कम से कम उपयुक्त हैं।
  • अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करने के लिए, आप लेस को कस कर सकते हैं या अपनी पैंट के नीचे एक रंगीन मोजा पहन सकते हैं।
  • विधि 2

    कपड़े पहनें जो आपके पक्ष में हैं

    Video: साड़ी से, इलास्टिक बेल्ट वाली साड़ी कैसे तैयार करें ( झटपट पहनने वाली साड़ी)

    इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 7
    1
    कुछ काले और सुरुचिपूर्ण वस्त्रों के साथ चमड़े की पैंट का मिश्रण करें। फीता-अप चमड़े की पैंट के कॉयचर डिजाइन को अन्य कपड़ों के साथ जोड़ा जाना चाहिए जो समान शैली को दर्शाते हैं। इन पैंट को अन्य सुरुचिपूर्ण कपड़ों के साथ पहनें, जैसे कि एक काले वी-गर्दन का सूट या ब्लाउज जो आपकी आकृति में फिट बैठता है एक तटस्थ रंग पैलेट का उपयोग करें और काले या बहुत अंधेरे सामग्री चुनें।
    • एक थोड़ा और अधिक खुलासा बनाने के लिए, एक छोटा ब्लैक ब्लाउज़ या तंग काले टी-शर्ट चुनें



  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 8
    2
    लेस के साथ तंग जीन्स के साथ शर्ट नीचे एक सफेद बटन पहनें क्लासिक ब्लाउज या विद्यालय के साथ मिलकर तंग जीन्स की एक जोड़ी के साथ एक आकस्मिक संगठन पहनें, जैसे कॉलर, बटन और छोटी आस्तीन वाले सफेद शर्ट सुनिश्चित करें कि शर्ट की लंबाई उन क्षेत्रों को शामिल करती है, जिन्हें आप लेस के माध्यम से दिखाना नहीं चाहते हैं, जैसे जांघों या कूल्हों
  • आप अपनी शर्ट को उस पर रख सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि संगठन अधिक नाटकीय हो। एक आरामदायक, आराम से और फैशनेबल शैली बनाने के लिए अपनी शर्ट को आधे में चटकाओ।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 9
    3

    Video: बचे हुए कपडे से जैकेट बनाना - Beautiful & latest full size jacket cutting and stitching

    एक स्पोर्ट्स शर्ट या एथलेटिक ब्लाउज के साथ स्लेटेड चड्डी की एक जोड़ी पहनें। ये अधिक ऊर्जा संचारित करते हैं, ताकि आप उन्हें कुछ ब्लाउज के साथ संयोजित कर सकें, जिनके पास एक समान एथलेटिक कट है एक सफेद खेल शर्ट बुनियादी है, लेकिन यह चड्डी के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट होगा। यह उपलब्ध कराए गए आराम के अनुसार शर्ट की लंबाई चुनें।
  • एक लंबे, ढीले सफेद टी-शर्ट के साथ चड्डी को एक आरामदायक शैली दीजिए
  • जाने के लिए तैयार एक शैली तैयार करें, एक खेल ब्लाउज के साथ मेष को जोड़कर अपने आंकड़े के करीब।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट 10
    4
    पैंट को बिना आस्तीन वाली शर्ट या एक कॉन्सर्ट के साथ जोड़कर एक शांत और आकस्मिक संगठन बनाएं। जिस बैंड को आप पसंद करते हैं, उसके साथ एक कॉन्सर्ट की शर्ट चुनें - यह शैली आरामदायक और बहुत फैशनेबल है शर्ट पर लंबे आस्तीन के साथ एक फलालैन शर्ट डालें और एक बहुत आधुनिक ग्रंज शैली बनाने के लिए इसे अनबर्टन छोड़ दें। काले टखने के जूते की एक जोड़ी के साथ संगठन को पूरा करें।
  • आप कॉन्सर्ट शर्ट छोड़ सकते हैं और एक सफेद आस्तीन शर्ट पहन सकते हैं।
  • शर्ट पर लंबी बाजू वाले फलालैन पहनें या अपनी कमर या कंधे के आसपास एक स्वेटर लपेटें।
  • विधि 3

    सामान चुनें

    Video: लहंगे को घेरदार कैसे बनाये आसान तरीका (हिंदी में) how to attach can can in lehenga / inner skirt

    इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 11
    1
    काले ऊँची एड़ी के जूते के साथ लेस के साथ चमड़े की पैंट की विनम्रता के साथ खेलते हैं। सुरुचिपूर्ण काले एड़ी कामुक अपील जोड़ते हैं और फीता-अप चमड़े की पैंट और एक ब्लैक ब्लाउज की आधुनिक शैली को पूरा करते हैं। टखने पट्टियों के साथ ऊँची एड़ी के जूते चमड़े की पैंट के साथ बहुत ही बोल्ड कर सकते हैं। मोटी सिल्हूट के साथ काली ऊँची एड़ी वाले जूते भी बहुत अच्छे लगते हैं और संगठन के लिए रॉक का एक स्पर्श जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 12
    2
    फीता-अप चड्डी के साथ फैशनेबल स्नीकर्स पहनें फीता-अप चड्डी की स्पोर्टी शैली पूरी तरह से डिजाइनर चलने वाले जूते की एक जोड़ी के साथ मिलती है। उच्च और निम्न खेल के जूते बहुत अच्छे लगते हैं, इसलिए उन लोगों को चुनें जो आपके निजी शैली के अनुरूप हों आप अलग अलग रंग के साथ संगठन में विविधता लाने सकता है, लेकिन सफेद और सरल जूते एक अच्छा इसके विपरीत बना सकते हैं और minimalist शैली संगठन के पक्ष में कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट 13
    3
    लंबे काले कोट और धूप का चश्मा के साथ ग्लैमर का एक स्पर्श जोड़ें। सुनिश्चित करें कि बाकी का संगठन काला और सरल है, और फिर शीर्ष पर एक ग्लैमरस कोट पर रखें। आप हाट कॉउचर के सामान्य शैली को खोए बिना, एक हड़ताली कोट के साथ एक साहसिक संगठन को मॉडरेट कर सकते हैं। बिल्ली आँखों के आकार में धूप का चश्मा की एक जोड़ी के साथ Complétalo।
  • शैली को अधिक नाटकीय बनाने के लिए एक बागे या फर कोट की लंबाई से एक काला कोट चुनें।
  • इमेज का शीर्षक पहनें फीता अप पैंट चरण 14
    4
    कुछ सरल और सुरुचिपूर्ण सामान का उपयोग करें। लेस के साथ पैंट, संगठन का सबसे महत्वपूर्ण तत्व होना चाहिए। तटस्थ और गहरे रंग के कुछ सरल उपसाधन चुनें। उदाहरण के लिए, एक काले और साधारण हैंडबैग पहनें, जो कि काले धूप के चश्मे की एक मूल जोड़ी के साथ है। एक सरल आकस्मिक संगठन बनाने के लिए बैले रंग के चमड़े के कम जूते की एक जोड़ी पहनें।
  • इस शैली के साथ कई गहनों का उपयोग करने से बचें क्योंकि यह अतिभारित दिख सकता है
  • और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com