ekterya.com

डेनिम कपड़ों को काम करने के लिए कैसे पहनें

डेनिम एक खूबसूरत और अनौपचारिक कपड़े है जो कि बहुत से लोग हर दिन पहनना पसंद करते हैं। हालांकि, कार्यालय में बहुत ही आरामदायक लग रही है पर frowned किया जा सकता है। सौभाग्य से, कई डेनिम कपड़ों में आप पेशेवर दिखने के लिए गठजोड़ कर सकते हैं। अंधेरे और सबसे पेशेवर रंगों में डेनिम चुनें और फिर इसे सही सहायक सामान जैसे गठबंधन, जैसे कि औपचारिक जूते और जैकेट। डेनिम पहनने से पहले कार्यालय के ड्रेस कोड की जांच सुनिश्चित करें, जैसा कि कुछ कार्यालयों में है, इसे काम करने के लिए इसका उपयोग करने की अनुमति नहीं है।

चरणों

भाग 1

डेनिम का सही प्रकार चुनें
वर्क डीनिम टू वर्क चरण 1
1
डेनिम के गहरे रंगों को चुनें सामान्य तौर पर, यह गहरा है, यह काम करने के लिए अधिक उपयुक्त होगा। हल्के नीले रंगों के बजाय, काले या गहरे नीले, जैसे गहरे रंगों का चयन करें। अक्सर, गहरे रंग के कपड़े पैंट या सूट के माध्यम से जा सकते हैं, जिससे आप आरामदायक लेकिन पेशेवर दिखेंगे।
  • छवि डाइजेम के लिए पहने डेनिम स्टेप 2

    Video: आजतक jeans धोने के सही तरीके से अंजान होंगे आप, देखें क्या है सही तरीका

    2
    डेनिम संगठनों का चयन करें जो काम पर उपयोग के लिए उपयुक्त हैं डेनिम एक बहुत ही बहुमुखी कपड़े है और संगठन बहुत आरामदायक से लेकर बहुत ही पेशेवर हैं। डेनिम पोशाक का चयन करते समय, कार्यालय में स्थापित ड्रेस कोड को ध्यान में रखें। काम पर पहनने के लिए सही डेनिम कपड़े चुनें
  • आमतौर पर, सीधे कट पैंट एक अच्छा विकल्प है। कई डेनिम जीन्स को भड़क उठा है, इसलिए वे कार्यालय के वातावरण में पेशेवर नहीं दिखेंगे।
  • यदि आप डेनिम पोशाक की तरह कुछ पहनना चाहते हैं, तो सबसे अच्छा विकल्प आमतौर पर कपड़े पार कर जाते हैं, क्योंकि वे ज्यादातर स्थितियों में पेशेवर दिखते हैं।
  • छवि पहने हुए डेनिम टू वर्क चरण 3
    3

    Video: कपड़े भी बना और बिगाड़ सकते हैं आपकी किस्मत, जानिए कैसे???/ Vastu Tips/ Must Watch

    सप्ताहांत के दौरान जो कुछ भी आप पहनेंगे, उससे बचें याद रखें कि डेनिम एक बहुत बहुमुखी कपड़े है जिसका इस्तेमाल कई अलग-अलग संगठनों के लिए किया जाता है। डेनिम वस्त्रों के आपके संग्रह की समीक्षा करते समय, विश्लेषण करें कि सप्ताहांत के दौरान आप किस प्रकार के कपड़े पहनते हैं और उन दिनों कपड़े पहनने से बचते हैं उदाहरण के लिए, यह संभव है कि प्रकाश और फाड़ जीन्स काम पर पहनने का सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।
  • वर्क डीनीम टू वर्क चरण 4 नामक छवि
    4
    बहुमुखी डेनिम कपड़े चुनें डेनिम कपड़े आमतौर पर कई अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं, इसलिए यदि आप इसे काम पर पहनने का फैसला करते हैं, तो वेशभूषा चुनें जो पेशेवर और आकस्मिक दिखते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप जीन्स पहनते हैं, तो अंधेरे और लोचदार चुनिए वे पोशाक पैंट या यहां तक ​​कि सूट पैंट की तरह लग सकता है अगर सीईओ खुद को प्रस्तुत करता है, तो आप एक शर्ट पर जैकेट को बटन के साथ रख सकते हैं और डेनिम पहने हुए उसे नमस्कार करते हैं।
  • ऐसे कपड़ों का चयन करें जिन्हें आसानी से कुछ सामान के साथ जोड़ा जा सकता है। जो काम करने के लिए डेनिम उपयुक्त बनाता है उसका एक हिस्सा यह है कि आप इसे कुछ और पेशेवर सामानों के साथ जोड़ सकते हैं। कुछ डेनिम कपड़ों का चयन करें जो एक अधिक औपचारिक सूट के साथ गठबंधन करने के लिए थोड़ा आसान है।
  • भाग 2

    सही उपसाधन के साथ डेनिम का मिश्रण
    वर्क डीनिम टू वर्क चरण 5
    1
    एक जैकेट जोड़ें एक जैकेट किसी भी संगठन को उजागर कर सकता है जिसमें डेनिम भी शामिल है। उदाहरण के लिए, आप डेनिम ड्रेस पर एक पेशेवर जैकेट पहन सकते हैं आप एक ब्लाउज या शर्ट के साथ बटन और एक जैकेट के साथ जींस भी जोड़ सकते हैं।
    • सही जैकेट चुनें यदि आप डेनिम के साथ एक बहुत ही आरामदायक जैकेट को जोड़ते हैं, तो वह पेशेवर नहीं दिखेंगे
  • वर्ज़ डेनिम टू वर्क चरण 6
    2
    बटन और जीन्स या डेनिम स्कर्ट के साथ एक शर्ट पहनें। बटन के साथ एक शर्ट लगभग हमेशा पेशेवर दिखेंगे यदि आप इसे जींस या डेनिम स्कर्ट के साथ उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आपके पास एक पेशेवर उपस्थिति होगा।
  • सुनिश्चित करें कि शर्ट औपचारिक है तटस्थ रंग चुनें जो काम करने के लिए उपयुक्त हैं।
  • आप इसे अधिक पेशेवर दिखने के लिए शर्ट में एक टाई जोड़ सकते हैं
  • यदि आप बटनों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो काम के लिए उपयुक्त ब्लाउज भी काम कर सकता है
  • चित्रा 7 से काम करने वाले पहने डेनिम को चित्रित करें



    3
    कुछ पेशेवर जूते चुनें जब आप संगठन तैयार करते हैं तो अपने जूते की उपेक्षा न करें काले या डेनिम बूट्स डेनिम के साथ अच्छी तरह से संयोजित होते हैं, जैसे पारंपरिक ड्रेस जूते।
  • उच्च एड़ी के जूते एक पेशेवर पोशाक बनाने के लिए डेनिम पोशाक के साथ अच्छा लग सकते हैं।
  • छवि डायल करने के लिए पहने डेनिम चरण 8

    Video: लड़के वेलेंटाइन डे पर पहनें यह कपड़े, देखते ही खुश हो जाएगी लड़की

    4
    स्वेटर के साथ डेनिम को संयोजित करने का प्रयास करें एक अच्छा स्वेटर जीन्स या डेनिम स्कर्ट के साथ बहुत अच्छा लग सकता है एक कछुए स्वेटर बहुत पेशेवर दिखाई देगा, हालांकि डेनिम संगठन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
  • संगठन के अन्य तत्वों की तरह आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि स्वेटर पेशेवर दिखता है डेनिम के साथ गठबंधन करने के लिए स्वेटर चुनने पर कार्यालय ड्रेस कोड को ध्यान में रखें।
  • वर्क डीनिम टू वर्क चरण 9
    5
    एक कार्डिगन पहनें यदि आप एक ब्लाउज पहनते हैं या एक स्वेटर जोसस के साथ छेड़छाड़ करते हैं, तो आप एक कार्डिगन के साथ संगठन के लिए थोड़ा सा व्यावसायिकता जोड़ सकते हैं। आप आसानी से कई ब्लाउज और शर्ट के साथ एक सरल रंग कार्डिगन जोड़ सकते हैं ताकि डेनिम कपड़े काम के लिए अधिक उपयुक्त लगते हों।
  • हालांकि, यदि आप एक ब्लाउज पहनते हैं जो स्टाम्प नहीं किया जाता है, तो आप एक कार्डिगन का उपयोग कर सकते हैं जिसमें कुछ डिज़ाइन हैं। इस तरह से, आप संगठन के लिए थोड़ा अधिक भावनाएं देंगे और पेशेवर देखना जारी रखेंगे।
  • वर्क डेनिम टू वर्क चरण 10 के शीर्षक वाला इमेज
    6
    एक टाई का उपयोग करें यदि आप संबंधों का उपयोग करते हैं, तो आप आमतौर पर डेनिम के साथ उन्हें जोड़ सकते हैं एक डेनिम जैकेट एक टाई के साथ जोड़ा जा सकता है इसके अलावा, आप बटन और जीन्स के साथ एक शर्ट के साथ टाई गठजोड़ कर सकते हैं तथ्य यह है कि आप डेनिम पहनते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप टाई को छोड़ना होगा अगर यह आपके सामान्य काम पोशाक का हिस्सा है।
  • भाग 3

    असुविधाओं से बचें
    छवि पहने हुए डेनिम टू वर्क चरण 11
    1
    कार्यालय ड्रेस कोड की जांच करें डेनिम सभी कार्यालयों में उपयुक्त नहीं हो सकता है कुछ कार्यालयों में बहुत सख्त ड्रेस कोड हैं और काम पर उन्हें इस्तेमाल करने के लिए उचित नहीं मानते हैं। काम पर जाने के लिए एक डेनिम संगठन बनाने से पहले, चेक करें कि ड्रेस कोड उसे अनुमति देता है
  • छवि डायरेक्ट के लिए पहने डेनिम स्टेप 12
    2
    सुनिश्चित करें कि डेनिम वस्त्र पहना नहीं लगते हैं कुछ कपड़ों को बेच दिया जाता है या फीका पड़ता है। जब तक आप एक बहुत ही आरामदायक कार्यालय में काम नहीं करते हैं, यह पर्याप्त नहीं होगा काम पर जाने के लिए पहना या फाड़ जींस जैसी चीजों से बचें
  • हालांकि, इन कपड़ों को आकस्मिक शुक्रवार जैसे दिनों के लिए स्वीकार्य हो सकता है ऑफिस ड्रेस कोड की जांच करें अगर आपके पास फीका जीन्स की एक जोड़ी है जिसे आप आकस्मिक शुक्रवार को पहनना चाहते हैं।
  • चित्र पहने हुए डेनिम टू वर्क चरण 13
    3
    अपने डेनिम कपड़ों को अक्सर न धोएं इस तरह के कपड़े बहुत तेज़ी से फैड जाते हैं यदि आपके पास कुछ कपड़े हैं जो आप काम करने के लिए उपयोग करना चाहते हैं, तो उन्हें बहुत बार धो न लें जब संभव हो, उन्हें सूखी क्लीनर पर ले जाएं।
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com