ekterya.com

दर्द महसूस किए बिना उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने के लिए

उच्च ऊँची एड़ी के जूते कई औपचारिक स्थितियों में उपयुक्त हैं और अपने संगठन को शैली दें। हालांकि, वे असुविधाजनक या दर्दनाक हो सकते हैं यदि वे सही आकार के नहीं हैं, बहुत अधिक हैं या आपके पैर को चोट पहुंचाते हैं उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी का चयन करने के लिए कई तरीके हैं और जब आप उनका उपयोग करते हैं तब दर्द से बचें। इस अनुच्छेद में, आप यह कैसे करना सीखेंगे।

चरणों

विधि 1

सही ऊँची एड़ी के जूते खरीदें
बिना दर्द महसूस किए गए चरण के बिना पहनो हुए ऊँची ऊँची एड़ी के जूते का चित्र चरण 1
1
अपने पैरों को जूता स्टोर में मापा। जूता स्टोर में अपने पैरों की लंबाई और चौड़ाई को मापें और आपके लिए सही जूते का आकार खोजने के लिए एक स्टाफ सदस्य से पूछें।
  • सुनिश्चित करें कि आप दोनों पैरों को मापते हैं आम तौर पर, हमारे पास एक पैर दूसरे से थोड़ा बड़ा है आपको शायद विभिन्न आकारों के जूते पहनना चाहिए या सबसे बड़े पैर का आकार खरीदना चाहिए
  • याद रखें कि आपका आकार स्टोर और ब्रांड के अनुसार भिन्न होगा इसलिए, कई आकारों का प्रयास करें। इसके अलावा, जब आप इस प्रणाली का उपयोग करने वाले ब्रांड खरीदते हैं, तो अपने यूरोपीय आकार का पता लगाएं।
  • बिना दर्द महसूस किए चरण के ऊपरी एड़ी के ऊतकों का चित्र चरण 2
    2
    कई जूते पर कोशिश करो कई ऊँची एड़ी की कोशिश करो और सबसे उपयुक्त एक चुनने के लिए विभिन्न आकारों में एक ही मॉडल के कम से कम एक जोड़ी का प्रयास करें
  • बस अपनी ऊँची एड़ी के जूते पर मत डालो, उनके साथ चलना थोड़ी देर के लिए दुकान के चारों ओर चलो, यह जानने के लिए कि थोड़ी देर के लिए उनका उपयोग करते समय उन्हें कैसा लगता है।
  • सुनिश्चित करें कि एड़ी आपकी ऊँची एड़ी को चोट नहीं पहुंचाती है या अपने पैर की उंगलियों को बहुत ज्यादा कसने नहीं है यदि हां, तो शायद आपकी ऊँची एड़ी के जूते बहुत छोटी हैं हालांकि, यदि आपके पैरों की पीठ चलती है या जब आप चलते हैं, तो शायद यह संभव है क्योंकि एड़ी बहुत बड़ी है
  • बिना दर्द के दर्द के चरण पहनने वाले उच्च ऊँची एड़ी के जूते का शीर्षक चित्र 3
    3
    कम या अधिक आरामदायक मॉडल का उपयोग करने पर विचार करें अधिक स्थिर एड़ी चुनें, उदाहरण के लिए, प्लेटफॉर्म, पच्चर एड़ी या विस्तृत एड़ी के लिए आपको अधिक समर्थन देने और बेहतर वजन वितरित करें। ऊँची ऊँची एड़ी का उपयोग करने से बचें अगर आपके पास विस्तृत पैर या पैर हों इसके बजाय, एक गोल टिप के साथ एक जूता चुनें। आप उस क्षेत्र में अधिक सहायता देने के लिए टखनों पर जूते या ऊँची एड़ी के जूते के साथ भी खरीद सकते हैं।
  • एक कुर्सी पर नंगे पैर बैठो और एक पैर फैलाएं। फिर, पैर और टखने को आराम करो अपने अंगूठे की टिप और काल्पनिक रेखा के बीच की दूरी को मापें जो आपके एड़ी से बने होते हैं। यह रेखा आपकी एड़ी के लिए आदर्श ऊँचाई का पता लगाती है क्योंकि यह आपके पैरों के प्राकृतिक आकार के समान है
  • क्यू की स्थिति अच्छी लग रही से ज्यादा महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि क्यू अभी बहुत पीछे की एड़ी के ठीक नीचे है। यदि आप एक सुई प्लग का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो एक जोड़ी के लिए एक सीधी रेखा के बजाए शीर्ष पर मामूली वक्र बनाते हैं।
  • बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते छवि शीर्षक 4 चरण
    4
    उच्च गुणवत्ता की ऊँची एड़ी के जूते में निवेश करें आराम के लिए ब्रांड और अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री चुनें रबर तलवों, चमड़ा और अन्य सामग्री प्रतिरोधी और अच्छे तेजी के साथ ऊँची एड़ी के जूते की तलाश में भी उनकी सहनशक्ति का परीक्षण करने के जूते के कुछ भागों में खिंचाव कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अपनी ऊँची एड़ी के लिए टेम्पलेट्स जोड़ें
    बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते का चित्र चरण 5
    1
    अपने पैरों के फर्श के लिए एक टेम्पलेट खरीदें एक खरीदें कि आप पैरों के पूरे एकमात्र आराम के लिए अपनी एड़ी के अंदर रख सकते हैं। संभावित रूप से, जब आप टेम्प्लेट डालते हैं तो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे आपकी फिटियों को पहले या बाद में खरीदते हैं, उन्हें खरीदना चाहिए।



  • बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते का चित्र चरण 6
    2

    Video: Suspense: Blue Eyes / You'll Never See Me Again / Hunting Trip

    जूते आवेषण की मदद से अपनी समस्या क्षेत्रों को सुरक्षित रखें आप जेल इन्सोल खरीदने के लिए या इस तरह के पैर के पूर्वकाल तीसरे या एड़ी के पीछे चोट से बचने के लिए जैसे क्षेत्रों में फिट करने के लिए गद्देदार कर सकते हैं, पर्ची या बहुत कठिन इन क्षेत्रों को आगे बढ़ाने सकता है।
  • आप अपने जूते को भरने के लिए सूती कपड़े के किसी भी ब्रांड का उपयोग कर सकते हैं। इसका कारण यह है कि आप इसे किसी भी आकार या आकार में कट कर सकते हैं और यह पैर का और कुछ समस्याग्रस्त क्षेत्रों या छाले पर का पालन करता है।
  • सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा खरीदा गया टेम्पलेट में बहुत अधिक भरना नहीं है। अन्यथा, आपके जूते बहुत छोटे होंगे
  • बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते छवि शीर्षक 7
    3
    जगह में अपनी ऊँची एड़ी के जूते रखने के लिए buckles के साथ एड़ी या ब्रेसिज़ का उपयोग करें अपने जूते एक छोटे से बड़ा कर रहे हैं, एक उत्पाद है कि एड़ी या ऊँची एड़ी के जूते है कि इस क्षेत्र नंगा छोड़ दो और है कि buckles है जूता अपने ऊँची एड़ी के जूते चोट और बाहर निकलना जब तुम चलना रोकने का पालन करता है के लिए देखो।
  • विधि 3

    पहनो और ऊँची एड़ी के जूते के साथ चलना

    Video: The Great Gildersleeve: French Visitor / Dinner with Katherine / Dinner with the Thompsons

    बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते का चित्र चरण 8
    1
    नुकीला ऊँची एड़ी के जूते के साथ चलने का अभ्यास चलने की कोशिश करें जैसे कि आप फ्लैट जूते के साथ, एड़ी से टिप तक। पतली ऊँची एड़ी के साथ संतुलन बनाए रखने में कुछ समय लग सकता है छोटे कदम उठाओ और, यदि संभव हो तो, जैसा कि आप चलते हैं, आपके दर्पण में प्रतिबिंब को देखो
    • घर पर अपनी ऊँची एड़ी का उपयोग करने के लिए उन्हें इस्तेमाल करने के लिए और उनके साथ चलने के लिए उचित तरीके खोजने के लिए एक अच्छा विचार है।
  • बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते छवि शीर्षक 9
    2
    एक अच्छा आसन रखें अपने पेट की फर्म, अपने कंधे वापस और अपने सिर को ऊपर रखें याद रखें कि ऊँची एड़ी का उपयोग करते समय, आपकी आसन आपके शरीर में अधिक घटता बनायेगी। उदाहरण के लिए, आपकी पीठ थोड़ी-सी खड़ी होगी और आपके स्तन और श्रोणि आगे झुकाए जाएंगे। गुरुत्वाकर्षण के इस नए केंद्र के साथ चलने के लिए इस्तेमाल हो जाओ
  • बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते छवि शीर्षक 10
    3
    खोजें जब आप सीढ़ियों या असमान सतहों पर हैं, तो दुबला कहां रखें रेलिंग या दीवार को पकड़े जाने से आप अपने आप को सहायता कर सकते हैं और आपकी टांग को टपका या टहनी से मुहैया कर सकते हैं।
  • व्यापक ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग करें जब आप सड़क पर कर रहे हैं जमीन या घास के लिए चिपके हुए या आप पर्ची करने के लिए या आप टखने की चोट के कारण कारण को रोकने के लिए।
  • बिना दर्द महसूस किए बिना पहनें ऊँची ऊँची एड़ी के जूते छवि शीर्षक 11

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com