ekterya.com

सूखी कंडीशनर का उपयोग कैसे करें

शुष्क कंडीशनर आपके बालों को चमक और बनावट को जोड़ने में मदद करता है, खासकर यदि आपने इसे कुछ दिनों में नहीं धोया है इसके अलावा, यह एक शुष्क शैम्पू की तुलना में अधिक मॉइस्चराइजिंग हो सकता है एक का उपयोग करने के लिए, आपको पहले यह पुष्टि करनी होगी कि इस उत्पाद के लिए आपके बाल प्रकार उपयुक्त हैं। फिर आप अपने लिए सही सूखी कंडीशनर चुन सकते हैं और अपने बालों को चमकदार और हाइड्रेटेड दिखने के लिए ठीक से लागू कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

निर्धारित करें कि यदि सूखी कंडीशनर आपके बालों के प्रकार के लिए सही है
सूखी कंडीशनर चरण 1 का प्रयोग करें छवि शीर्षक

Video: बालों में कंडीशनर लगाने का सही तरीका

1
सूखी कंडीशनर का प्रयोग करें। आपके पास मध्यम से पतले बाल हैं सूखी कंडीशनर मध्यम पतले बाल प्रकार के लिए एक पतली के लिए एकदम सही है। यदि आपके पास पतले और प्रचुर मात्रा में बाल हैं, उत्पाद भी आपकी सेवा करेगा
  • यदि आपके बालों में बहुत पतली है, तो सूखी कंडीशनर इसे कोकिंग कर सकता है। यदि यह आपका मामला है, तो इसे कम से कम उपयोग करें या फिर केशिका के तेल की तलाश करें।
  • सूखी कंडीशनर चरण 2 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    2
    सूखी कंडीशनर से बचें अगर आपके पास मोटी या घुंघराले बाल हैं यदि आपके पास मोटी या घुंघराले बालों हैं, तो सूखी कंडीशनर स्पंजिंग या कैकिंग खत्म कर सकता है। इसके बजाय, आप एक सीरम या केशिका तेल का विकल्प चुन सकते हैं जो इस प्रकार के बालों को नमी कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास मोटी या घुंघराले बालों हैं और अब भी एक सूखी कंडीशनर का उपयोग करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो इसे नियंत्रित करें। बाल के एक भाग में थोड़ा सा उत्पाद के साथ शुरू करें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • सूखी कंडीशनर चरण 3 का प्रयोग करें छवि शीर्षक

    Video: झाडू जैसे रूखे सूखे बेजान बालों को सिल्की, शाइनी और कोमल बनाने का हेयर कंडीशनर

    3
    सूखे कंडीशनर के लिए ऑप्ट अगर आपके बाल सूख या कर्ल अपने बालों को सुखाने के या धोने नहीं की एक दिन के बाद कर्ल जाता है, तो सूखी कंडीशनर आप के लिए उत्पाद है, यह गंदा और सूखे बालों को नमी और बनावट जोड़ने में मदद करता है। इन उत्पादों में से बहुत से एक सुखद सुगंध भी है, जो गंदे बालों को बेहतर बनाता है
  • शुष्क कंडीशनर भी एक अच्छा विकल्प है यदि आप नियमित रूप से हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं और यदि आप अपने बालों को इकट्ठा करना पसंद करते हैं आप इस प्रकार के कंडीशनर के साथ घुमावदार और विद्युतीकृत बाल को नियंत्रित कर सकते हैं, खासकर यदि आपके बालों को थोड़ा गंदे दिखता है
  • भाग 2

    कंडीशनर सूखी खरीदें
    सूखी कंडीशनर चरण 4 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
    1
    अपना बजट निर्धारित करें शुष्क कंडीशनर की कीमत 10 से 20 डॉलर के बीच हो सकती है। उच्च श्रेणी के उन 25 से 35 डॉलर के बीच का हो सकता है निर्धारित करें कि आप हेयर उत्पाद और अपनी आय के लिए अपने बजट के आधार पर सूखी कंडीशनर पर कितना खर्च कर सकते हैं। अधिक महंगी सूखी कंडीशनर खरीदना जरूरी नहीं है कि यह आपके बालों के लिए बेहतर होगा।
    • ध्यान रखें कि शुष्क कंडीशनर के मुख्य तत्व एयरोसोल और तेल हैं। अगर उत्पाद में ये दो सामग्रियां हैं, तो शायद यह पूरी तरह से काम कर सकती है
  • ड्रै कंडिशनर का उपयोग करें



    2
    सूखे कंडीशनर ऑनलाइन या दुकानों में खरीदें आप ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं और दुकानों में कई अलग-अलग सूखी कंडीशनर पा सकते हैं। यदि आप ऑनलाइन खरीदारी करते हैं, तो खरीदने से पहले विभिन्न सूखी कंडीशनरों की समीक्षा पढ़ें। समीक्षकों की तलाश करें जिनके बाल प्रकार के समान हैं और ध्यान दें कि कुछ सूखी कंडीशनर के बारे में क्या कहना है
  • आप अपने स्थानीय सौंदर्य उत्पादों की दुकान पर सूखी कंडीशनर भी खरीद सकते हैं। इन दुकानों में से कई सूखे कंडीशनर बाल उत्पादों गलियारे में उपलब्ध होगा
  • इस्तेमाल की गई सूखी कंडीशनर चरण 6 का शीर्षक चित्र

    Video: बालों में कंडीशनर इस्तेमाल करने का यह है सही तरीका..

    3
    यदि संभव हो तो इसे खरीदने से पहले कंडिशनर का परीक्षण करें एक सूखी कंडीशनर को व्यक्ति में खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि आप इसे खरीदने से पहले उत्पाद की कोशिश कर सकते हैं। विक्रेता से पूछें कि क्या आप अपने बालों के छोटे से हिस्से पर सूखी कंडीशनर की कोशिश कर सकते हैं कि यह उत्पाद के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है।
  • एहसास अगर उत्पाद कम से कम आपके बाल केक या बनाता है यह बहुत भारी लग रही है यदि हां, तो यह सलाह दी जाती है कि आप एक अलग ब्रांड की कोशिश करें या सूखी कंडीशनर के अलावा किसी अन्य बाल उत्पाद का उपयोग करने पर विचार करें।
  • भाग 3

    कंडीशनर सूखी लागू करें
    सूखी कंडीशनर चरण 7 का उपयोग करें
    1
    अपने बालों से कंडीशनर सूखे छह इंच (छह इंच) स्प्रे करें सूखी कंडीशनर बोतल अपने बालों के मध्य से छह इंच (छह इंच) पकड़ो फिर, जब तक आप सुझावों तक नहीं पहुंचते तब तक मीडिया से एक से दो बार स्प्रे करें उसी तरह अपने सभी बालों में करो।
    • कंडीशनर सूखे के साथ जड़ों या अपनी खोपड़ी को छिड़कें, क्योंकि इससे एग्लॉमरेशन और टेंगल्स हो सकते हैं। केवल बाल के भाग पर ध्यान केंद्रित करें जो माध्यम से समाप्त होता है।
  • इस्तेमाल की गई सूखी कंडीशनर चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2

    Video: Hair Conditioner: Different Types and It's uses, अलग-अलग हेयर कंडीशनर और इनके इस्तेमाल | Boldsky

    कंडीशनर को वितरित करने के लिए अपनी उंगलियों या ब्रश का उपयोग करें कंडीशनर को सूखने के बाद, बाल के माध्यम से उत्पाद फैलाने के लिए स्वच्छ उंगलियों का उपयोग करें। कंडीशनर को युक्तियों में वितरित करने के लिए ब्रश का उपयोग भी कर सकते हैं
  • इस बिंदु पर आपको बाल के लिए विशेष ब्रशिंग करने की आवश्यकता नहीं है। प्रकाश और तेज ब्रशिंग को उत्पाद को अच्छी तरह से वितरित करना चाहिए और अपने बाल को हाइड्रेटेड छोड़ देना चाहिए और कोमलता की भावना के साथ।
  • यदि आपके बाल ठीक करने के लिए आपके पास अतिरिक्त समय है, तो आप कंडीशनर को शुष्क पर डालकर गर्मी लागू कर सकते हैं। आप इसे उत्पाद सेट में मदद करने और अधिक बनावट देने के लिए एक त्वरित सुखाने दे सकते हैं।
  • चित्र का प्रयोग करें सूखी कंडीशनर चरण 9
    3
    यदि आवश्यक हो तो सूखी कंडीशनर को फिर से लागू करें आप कुछ दिनों के लिए अपने बालों को धोने के लिए नहीं करना चाहते हैं, तो आप काम या स्कूल जाने से पहले सुबह में कंडीशनर सूखी पुन: लागू कर सकते हैं। अपने बालों के प्रकार के आधार पर आप कंडीशनर सूखे के आवेदन के साथ अपने बाल धोने तीन से पांच दिन से बच सकते हैं।
  • पूरे दिन बालों को बहुत ज्यादा छूने की कोशिश न करें, क्योंकि सूखी कंडीशनर द्वारा प्रदान किए गए बनावट और आर्द्रता को खराब कर सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com