ekterya.com

शुद्धता की अंगूठी कैसे पहननी है

शुद्धता की अंगूठी पहनना यह घोषणा है कि आप शादी तक सेक्स करने से दूर रहेंगे। एक पहनना चुनना एक बड़ी प्रतिबद्धता है और इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए इस लेख में हम आपको बताते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

छवि पहना एक शुद्धता की अंगूठी चरण 1
1
वास्तव में इस बारे में सोचने के लिए समय निकालें। सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त इंतजार करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं। यदि आप पहले से ही सेक्स करने के बारे में सोच रहे हैं और शुद्ध रहने की योजना नहीं है, तो आपको शुद्धता की अंगूठी पहनने की ज़रूरत नहीं है। एक ऐसा वादा मत करो जो आप जानते हैं कि आप पूरा नहीं करेंगे। दूसरी ओर, यदि आप वास्तव में सभी को यह बताने देना चाहते हैं कि आप शादी तक सेक्स करने का इंतजार कर रहे हैं, तो अगले चरण पर जाएं
  • छवि शीर्षक से एक शुद्धता की अंगूठी के चरण 2

    Video: सोना असली है या नकली इन 5 आसान तरीकों से घर पर करें पहचान

    2



    एक शुद्धता की अंगूठी चुनें यह जरूरी नहीं है कि शुद्धता के छल्ले बाइबल के उन अंशों पर उत्कीर्ण हैं - इन में बहुत सी भिन्न चीजें हैं। एक लोकप्रिय वाक्यांश जिसे आमतौर पर शुद्धता के छल्ले में दर्ज किया जाता है: "सच्चा प्यार इंतजार करता है।" यह सरल, निविदा और सरल है और यह सुनिश्चित करता है कि लिंग क्या होना चाहिए: प्यार वैकल्पिक रूप से, आप एक पुरानी अंगूठी प्राप्त कर सकते हैं और इसे अपनी अंगुली की अंगूठी पर उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह अंगूठी शादी की अंगूठी के समान नहीं है - आप नहीं चाहते कि लोग सोचें कि आप पहले से ही विवाहित हैं! यदि आप वाकई शुद्धता की अंगूठी के रूप में उपयोग करने के लिए एक अंगूठी चाहते हैं, तो क्रिश्चियन स्टोर्स में देखें, बेरेन जैसे, या ऑनलाइन खोज करें इन दुकानों में से चुनने के लिए कई रिंग हैं इसके अलावा, समूह और घटनाएं हैं, जैसे "ट्रू लव वेट्स" और "रजत रिंग थिंग", जिसे आप विचार कर सकते हैं।
  • Video: सोने की अंगूठी पहनने से होते हैं ये 4 चमत्कारी फायदे || Sone ki aguthi kaise pahnne || Gold ring

    छवि शीर्षक से एक शुद्धता रिंग चरण 3
    3
    गर्व के साथ अंगूठी का उपयोग करें जब लोग आपको पूछते हैं कि यह क्या है, तो बहादुरी से कहें: "यह एक शुद्धता की अंगूठी है, यह मेरी कौमार्यता का प्रतीक है और मैं शादी तक संयम का अभ्यास कर रहा हूं।" यदि आप बहुत शर्मीली हैं, या इतनी बहादुर नहीं बनना चाहते हैं, तो बस उन्हें बताएं कि यह क्या है।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि, किसी भी अन्य विकल्प की तरह, सेक्स करने से दूर रहने का आपका निर्णय कभी-कभी नकारात्मक तरीके से ध्यान आकर्षित करेगा। कुछ लोग आप की आलोचना कर सकते हैं, कह रहे हैं कि संयम गलत है या गलत है क्योंकि यह अपने स्वयं के विश्वासों के खिलाफ है। वे आपसे कह सकते हैं: "सेक्स करना सिर्फ सेक्स कर रहा है", या उस संयम से विवाह विफल हो जाएगा बस याद है कि संयम आपके खुद का निर्णय है और आप अपने दिल में जानते हैं कि आपके लिए क्या सही है- अन्य लोग यौन क्रियाकलापों में शामिल होने का चुनाव करेंगे, जैसे आप दूर रहने का फैसला किया था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com