ekterya.com

कैसे एक डेनिम बनियान पहनने के लिए

आप इसे अपने अलमारी के लिए कुछ डेनिम जोड़ने के लिए समय आ गया है तय कर लिया है, बल्कि अधिक जींस खरीदने की तुलना में, आप संगठनों को ब्याज देने के लिए के लिए ऊपरी एक कपड़ा खरीदने का फैसला किया गया है: एक बनियान। हालांकि, अगर आपको पता नहीं कि यह परिधान कैसे पहनना है और अपनी शैली को उजागर करना है तो डरो मत! बहुत ही कम समय में, आप इस परिधान पहनेंगे जो शैली से बाहर नहीं निकलता है

चरणों

भाग 1

सही बनियान चुनें
छवि का शीर्षक, पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 1
1
एक रंग चुनें एक डेनिम रंग चुनें जो आपके लिए सही है। निहित कई नीले रंग के रंगों में आते हैं, कई काले रंग के टन और यहां तक ​​कि कुछ सफेद। आमतौर पर, डेनिम इतने सारे प्रकार के व्यंजनों में उपलब्ध है कि विभिन्न प्रकार के रंग हैं एक चुनें जो आपके स्वाद और आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है।
  • Video: जानिये जींस पहनने से होने वाले फायदे | REVEALED: Lesser-Known Advantages Of Wearing Jeans

    छवि शीर्षक वाला एक डेनिम वेस्ट चरण 2 पहनें
    2
    एक शैली चुनें डेनिम vests की शैलियों की एक विस्तृत विविधता से चुनें क्या आप चाहते हैं कि कई जेब हैं? हो सकता है कि पहना डेनिम आपकी शैली को कुछ छेद और आँसू के साथ अधिक सूटता है। या हो सकता है कि आप बहुत सारे ज़िप और बटन के साथ डेनिम जैकेट चाहते हैं यह संभव है कि आपके लिए सही बनियान इन सभी विशेषताओं का एक संयोजन है डेनिम वास्ट लगभग हर शैली में प्रस्तुत की जाती है जिसे आप कल्पना कर सकते हैं - जब तक आप एक को पसंद नहीं करते, तब तक देखते रहें।
  • ध्यान रखें कि वर्ष के गर्म महीनों के दौरान डेनिम वास्ट अन्य कपड़ों पर पहनने के लिए महान हैं। दूसरे शब्दों में, निहित अक्सर अन्य कपड़ों के साथ उपयोग किया जाता है सावधान रहें कि जो कोई भी सुंदर कपड़ों के साथ पहनने के लिए पहना जाता है और इसके विपरीत नहीं खरीदते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहना एक डेनिम वेस्ट चरण 3
    3
    सेटिंग को चुनें फिट की पहचान करें जो आपके लिए सबसे अच्छा है डेनिम vests कमर तक या नाभि के ऊपर तक पहुंच सकते हैं। वे समायोजित होने के मामले में भी अलग-अलग हो सकते हैं, चाहे आप इसे थोड़ा ढीले और ढीली या तंग और सुरुचिपूर्ण बना रहे हों। एक को चुनने की कोशिश करें जो आपकी प्राकृतिक विशेषताओं या अन्य कपड़ों को आपकी अलमारी में डाला, चाहे वह शर्ट या खूबसूरत स्कर्ट हो।
  • एक तंग या छोटे डेनिम वेस्ट आपके कपड़े पहनने वाले कपड़े को उजागर करेंगे। क्या आपके पास पैंट की पसंदीदा जोड़ी है? एक छोटी सेटिंग चुनें बड़े और अधिक बैगी वास्ते गिरावट के दौरान एक प्रकाश जैकेट के रूप में एक संगठन को एकजुट करने के लिए काम करते हैं। यदि आप निश्चित नहीं हैं या यदि आप लगभग हर चीज के साथ अपना नया निहित पहनना चाहते हैं, तो मध्यवर्ती एक के लिए देखें
  • भाग 2

    डेनिम बनियान पहने हुए
    छवि शीर्षक वाला एक डेनिम वेस्ट चरण 4 पहनें
    1
    ध्यान रखें कि जब आप अपना नया निहित करेंगे आमतौर पर, गर्मियों के महीनों के दौरान गर्मियों के संगठनों को जीवन लाने के लिए डेनिम बनियान पहना जाता है। अपने पसंदीदा गर्मियों के संगठनों के साथ इसे गठबंधन करें ताकि आपकी शैली अधिक रोचक हो और आप फैशनेबल दिख सकें। डेनिम जैकेट आमतौर पर जींस के साथ अपने संबंधों की वजह से आकस्मिक वस्त्र माना जाता है, इसलिए, सबसे खूबसूरत स्थितियों में उन्हें इस्तेमाल करने के जब तक आप सुनिश्चित करें कि आप ठीक हो जाएगा बनाने की कोशिश नहीं करते।
    • यद्यपि ठंडा मौसम के दौरान डेनिम बनियान पहनना संभव है, मात्रा और कपड़े की कमी इस कपड़ों को एक फैशन सहायक से ज्यादा बनाती है। स्प्रिंग, ग्रीष्म और शुरुआती गिरने के दौरान डेनिम जैकेट को इस्तेमाल के लिए रखें।
  • छवि का शीर्षक, पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 5
    2
    कोठरी में अन्य कपड़ों के साथ बनियान का मिश्रण करें आपके पास कोठरी में कपड़े के साथ डेनिम जैकेट को मिलाएं। निहित अक्सर गर्मियों के कपड़े, शॉर्ट्स, एक लंबी स्कर्ट और ढीली पैंट के साथ जोड़ दिया जाता है। यदि आप इसे वसंत या शरद ऋतु के दौरान पहन लेंगे, तो आप इसे रंग का एक स्पर्श देने के लिए पूरी तरह से काला सूट के साथ जोड़ सकते हैं।
  • डेनिम जैकेट काले संगठनों, लघु ब्लाउज, पैंट और रंगीन धारीदार वस्त्र के साथ बेहतर गठबंधन उन्हें जीवन देने के लिए और रंग पहना बेअसर करने के लिए। आप अन्य डेनिम वस्त्रों के साथ डेनिम वास्ट का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन दोनों वस्त्रों में दो बहुत अलग रंगों का होना चाहिए।
  • Video: कैसे जूते के साथ || जूते के साथ जींस कैसे पहने जींस पहनने के लिए

    छवि का शीर्षक, पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 6



    3
    डेनिम वेस्ट को ठीक से कैसे धोने के बारे में जानें। डेनिम वेस्ट पहनने के बाद, आपको पता होना चाहिए कि इसे कैसे साफ रखना है डेनिम एक बहुत मजबूत सामग्री है, जिसका मूल रूप से एक कार्यकर्ता के कार्य दिवस का सामना करने का आविष्कार किया गया था, लेकिन धोने के प्रति बहुत संवेदनशील है। यदि आप इसे अत्यधिक धो लें, तो यह रंग खो सकता है।
  • टूथब्रश के साथ डेनिम बनियाल के केवल धब्बे और कपड़े धोने का डिटर्जेंट की न्यूनतम राशि साफ करें। इस तरह, आप आवश्यक रूप से केवल निहित को साफ करेंगे और सामान्य पहनने से बचें और वॉशिंग मशीन का उपयोग करते समय आंसू
  • सिरका और पानी में बनियान भिगोएँ अकेले ही पानी बन जाएगा बनियान अपने रंग खो, लेकिन सिरका इसे बनाए रखने में मदद मिलेगी सूखा करने के लिए इसे फांसी से पहले एक घंटे के लिए बनियान सोखो। आप वाशिंग मशीन के साथ उसी तकनीक का उपयोग हाथ धोने के विकल्प का उपयोग कर सकते हैं और डिटर्जेंट पर थोड़ा सा सिरका जोड़ सकते हैं।
  • भाग 3

    कुछ सामान के साथ डेनिम बनियान को मिलाएं
    छवि शीर्षक से एक पहनें डेनिम वेस्ट चरण 7
    1

    Video: क्या पैंट डेनिम जैकेट के साथ पहनें करने के लिए: पुरुषों की शैली और फैशन सलाह

    पता चलता है कि कौन सा धूप का चश्मा आपके बनियान के साथ अच्छी तरह से संयोजित है चूंकि डेनिम निहित वस्त्रा हैं जो आमतौर पर गर्मी के दौरान पहनाए जाते हैं, मिलान की धूप चश्मे की एक जोड़ी चुनें लेंस आप शैली से मेल खाना चाहिए चुनें आप को प्राप्त-यदि आप के लिए बनियान इस्तेमाल करेंगे एक काली पोशाक के लिए रंग का एक स्पर्श देने के लिए, कुछ धूप का चश्मा तटस्थ काले पहनती चाहते हैं। आप एक संगठन पहले से ही है कि काफी रोचक संगठन हित को बरकरार रखे हुए जब अतिरंजित एविएटर धूप का चश्मा के साथ संयुक्त बेअसर करने के लिए बनियान का उपयोग होगा।
    • उसी फैशन टिप्स का उपयोग करें जो आप डेनिम वेस्ट के साथ संयोजन करने के लिए एक संगठन का चयन करने के लिए उपयोग करेंगे। ब्लैक टोन, रंगीन टोन और तटस्थ ब्राउन कई डेनिम रंगों के साथ बहुत अच्छी तरह से संयोजित होते हैं। सुनिश्चित करें कि धूप का चश्मा भी गठबंधन करें
  • छवि का शीर्षक, पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 8
    2
    बनियान में कुछ बटन बैज जोड़ें एक डेनिम बनियान के सामान जोड़ने का एक शानदार तरीका कुछ बटन बैज के साथ है चाहे बटन डेनिम पर एक बैंड का लोगो, एक राजनीतिक नारा, एक फूल डिजाइन या एक अजीब कहावत है, शैली बैज बटन है की परवाह किए बिना कई दशकों के लिए फैशन का मुख्य विषय रहा है। वास्तव में शैली को देखने के लिए कई रंगों की खोज करें या खरीदें।
  • ध्यान रखें कि बटन किसी भी परिधान को नुकसान पहुंचा सकते हैं, यहां तक ​​कि डेनिम भी। यदि डेनिम वेस्ट अधिक सुरुचिपूर्ण है, तो आपको बटन जोड़ने से बचने की आवश्यकता हो सकती है। हालांकि, अगर यह अधिक देहाती और पहना जाता है, बटन व्यावहारिक रूप से आप इसे डाल करने के लिए कहता है।
  • छवि का शीर्षक, पहनें ए डेनिम वेस्ट चरण 9
    3
    कुछ पैच के साथ बनियान सजाने। बनियान को निजीकृत करने का असाधारण तरीका कुछ पैच जोड़ना है बटनों के समान नियमों का उपयोग करें और बैंड के लोगो और अजीब बातों के परे उद्यम करने से डरो मत। अद्वितीय कुछ जोड़ें पैच आपकी शैली और व्यक्तित्व व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है।
  • पैच कई मायनों में भी लोकप्रिय हो सकते हैं। फूल, दिल या जानवरों के आकार के साथ कुछ पैच खोजने के लिए अजीब नहीं है उस चित्र को चुनें जिसे आप सबसे अधिक पहचानते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक पहनावा दें डेनिम वेस्ट चरण 10
    4
    अपने आप पर एक कलात्मक तरीके से बनियान बनाएं यह मार्कर या रंगीन पेंट के साथ डेनिम को सजाने के लिए असामान्य नहीं है क्या आप एक कलाकार हैं और बनियान को रिक्त कैनवास के रूप में देखते हैं? क्या आप इसे आकार देने के लिए निहित के साथ क्या करना चाहते हैं, अगर आपको लगता है कि यह बहुत सरल है डेनिम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसे पहनने की बहुत बड़ी मात्रा है - इस तथ्य का लाभ उठाएं और अपना स्वयं का बनियान बनाएं!
  • युक्तियाँ

    • अपने बजट को ध्यान में रखें
    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे प्यार करते हैं यह आपकी सीमा को दिखाने के लिए सुरक्षा की एक बड़ी हद तक तय करेगा
    • कुछ सामान जोड़ें
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com