ekterya.com

एक तिपतिया घास का उपयोग कैसे करें (स्टिलेटो)

निश्चित रूप से एक स्टिलिटो एड़ी आपके रोजाना जूता नहीं है, लेकिन यह सुरुचिपूर्ण दलों और अन्य औपचारिक कार्यक्रमों के लिए "जूता" है स्टाइलेटो में चलना शुरुआती के टखनों के लिए एक चुनौतीपूर्ण अनुभव हो सकता है, लेकिन डरना नहीं, यदि आप निर्धारित हैं, तो आपका अनुग्रह और आत्मविश्वास अनिवार्य रूप से उभरकर होगा। आप सभी की जरूरत है इस छोटे से निर्देश है! Stilettos में कैसे चलना सीखने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

छवि शीर्षक स्टेलीटोस चरण 1 में चलें
1
खरीदने के लिए सभ्य स्टाइलेटो की एक जोड़ी का चयन करें। सस्ते ऊँची एड़ी के जूते खरीदने से बचें क्योंकि वे आसानी से तोड़ते हैं, वे भी बहुत सुंदर नहीं लगते इसके अतिरिक्त, सस्ते ऊँची एड़ी के जूते अविश्वसनीय अविश्वसनीय हो सकते हैं, जो आखिरी चीज है जो आप चाहते हैं यदि आप उन्हें पूरे दिन चलना चाहते हैं। जब आप अपनी ऊँची एड़ी के जूते की कोशिश कर रहे हैं, तो यहां कुछ महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आपको दर्द कम करने के लिए समीक्षा करना चाहेंगी:
  • जांचें कि क्या यह आपके बड़े पैर की अंगुली को फिट करता है जूते चलने के दौरान किसी भी क्षेत्र में तंग या संपीड़ित महसूस नहीं करना चाहिए। यदि आपकी अंगुली जूता के खिलाफ तंग महसूस करती है, तो उस दबाव के कई घंटों के बाद भी इससे भी खराब महसूस होगा।
छवि शीर्षक स्टेलीट्टो चरण 1 बुलेट 1 में चलें
  • एड़ी की चौड़ाई की जांच करें यह बहुत संकीर्ण नहीं होना चाहिए - यदि यह है, तो एड़ी लाइनर जोड़ें। एड़ी को प्रबलित किया जाना चाहिए, लेकिन ध्यान रखें कि एक चिकनी चलने के लिए एक प्लास्टिक की एड़ी टिप को रबर से बदला जाना चाहिए।

    Video: कैसे लोरी होल्ट रजाई के लिए उसे क्लोवर स्टिलेटो उपयोग करता है - फैट क्वार्टर दुकान

    छवि शीर्षक स्टेलीट्टो चरण 1 बुलेट 2 में चलें
  • एड़ी का केंद्र और मेहराब की जगह की जांच करें आदर्श रूप में, जूता की एड़ी को अपनी ही एड़ी के तहत केंद्रित किया जाना चाहिए और अपने पैर की चाप पूरी तरह से एड़ी के द्वारा समर्थित होना चाहिए यदि बीच में अंतर है जहां मेहराब है, जूता ठीक से फिट नहीं है और यह आपको दर्द का कारण होगा।
    छवि शीर्षक स्टेलीट्टो चरण 1 बुलेट 3 में चलें
  • अपना उपयुक्त आकार खरीदें यह स्पष्ट है, लेकिन कभी-कभी कमजोरी का एक क्षण आपको लगता है कि जूता आधा आकार खरीदने से आप जितना आम तौर पर इस्तेमाल करते हैं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हालांकि, यह याद रखना कि यह कोई फर्क नहीं पड़ता!
    छवि शीर्षक स्टेलीटॉस चरण 1 बुलेट 4 में चलें
  • 2
    सावधानी के साथ आगे बढ़ें जब आप अपने चलने का अभ्यास करना शुरू करते हैं ऊँची एड़ी, कम स्थिर आप महसूस करेंगे और गिरावट की संभावना अधिक होगी। जब आप तिपतिया घास के पैरों में चलना सीख रहे हैं, तो शुरूआत में और अभ्यास को छोटे अंतराल में धीरे-धीरे ले जाएं, जिससे आप प्रयासों के बीच आराम कर सकते हैं।
  • यदि आप अभी भी उच्च ऊँची एड़ी के जूते में चलने से परिचित नहीं हैं, तो बेहतर है कि आप प्रत्येक ऊंचाई पर माहिर होने के बाद आधे इंच (1.27 सेंटीमीटर) की बढ़ोतरी कर रहे हैं।
    छवि शीर्षक स्टेलीटोस चरण 2 बुलेट 1 में चलें
  • छिलके ऊँची एड़ी के जूते का उपयोग करने से पहले खींचो इससे आपके पैरों को छींकने से पहले अपने पैर में मांसपेशियों को फैलाने और गर्म करने का मौका मिलता है
    छवि शीर्षक स्टेलीट्टो चरण 2 बुलेट 2 में चलें
  • 3
    स्टाइलटो पर खड़े होने से शुरू करो आप अपने पैरों पर ऊँची एड़ी के जूते लाने के लिए कैसे लगता है के लिए इस्तेमाल करते हैं। चूंकि सनसनी नए और थोड़ा अजीब होने की संभावना है, शुरुआत में कुछ ही मिनटों के लिए रुकें, धीरे-धीरे आप एक घंटे तक उनके साथ बिताने का समय बढ़ाते हैं। अगर यह अभ्यास करने के लिए बहुत समय लगता है, तो आपको पसंदीदा रखने के लिए अभ्यास करते समय अपनी पसंदीदा किताब ले या कुछ और करें
  • आप कभी-कभी बैठ सकते हैं, चूंकि सिद्धांत में आप अपने कार्यक्रम में "सभी" समय नहीं खड़े होंगे, लेकिन स्टिलेट्ज़ में चलने का अनुभव करने के लिए उपयोग करने के लिए पियर्स के रूप में खड़े होने की कोशिश करें।
    छवि शीर्षक स्टेलीटॉस चरण 3 बुलेट 1 में चलें
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप एक दर्पण के सामने खड़े हों ताकि आप अपने आसन का मूल्यांकन कर सकें और आवश्यकतानुसार इसे समायोजित कर सकें। आप संभवतया इशारों को ध्यान में रखेंगे कि आपका शरीर ऊंचाई से निपटने के लिए अपनाने की कोशिश कर रहा है और ऊँची एड़ी के जूते द्वारा बनाई गई धड़कन ये छोटी बातें सिर्फ एक स्थिति में खड़े होने के लिए ज़्यादा पैमाने पर जा रही हैं, इसलिए हर दो मिनट में अपनी मुद्रा को सुधारने का प्रयास करें।
    छवि शीर्षक स्टेलीटॉस चरण 3 बुलेट 2 में चलें
  • फॉल्स की सतह गिरने से रोकने के लिए फिसलन नहीं होना चाहिए, लेकिन बहुत लापरवाह नहीं है या आपकी एड़ी फंस सकती है।
    छवि शीर्षक स्टेलीटॉस चरण 3 बुलेट 3 में चलें
  • 4

    Video: क्लोवर पकड़ो यह प्रेसिजन स्टिलेटो




    कैसे उच्च ऊँची एड़ी के जूते में चलने का अभ्यास शुरू करें शुरुआत में, उसी क्षेत्र में रहें जहां से आप खड़े हो रहे हैं मिरर पर चलना और वापस देखने के लिए आप कैसे देखते हैं आवश्यकतानुसार अपने आप को समायोजित करें, और निम्नलिखित बातों को ध्यान में रखें।
  • पहले अपनी एड़ी के साथ चलना, बाद में पैर का एकमात्र और अंत में अंगुलियां। एड़ी उंगली संयंत्र, एली फिंगर प्लांट की एक ताल का पालन करें जब आप अपने वजन का अधिकतर पैर और उंगलियों पर वितरित करते हैं, एड़ी पर "नहीं" ऊँची एड़ी, आपके संतुलन का अधिकतर स्थानांतरित हो गया है, इसलिए आपकी पीठ और छाती आगे बढ़ेगी
    छवि शीर्षक स्टेलीटॉस चरण 4 बुलेट 1 में चलें
  • सीधे खड़े हो जाओ, भले ही यह आपको असंतुलित महसूस कर देता है। उच्च ऊँची एड़ी के जूते असंतुलित होने की भावना पैदा करते हैं, जिसके कारण आप क्षतिपूर्ति के लिए आगे झुकाते हैं। जब आप ठीक चलते हैं, तो आप पीछे नहीं गिरेंगे क्योंकि एड़ी आप पर लंगर डाले हुए हैं, इसलिए सीधे आत्मविश्वास से खड़े हो जाओ!
    छवि शीर्षक स्टेलीटॉस चरण 4 बुलेट 2 में चलें
  • दूसरे के सामने एक पैर रखें हमेशा उस व्यक्ति के साथ चलना जिस के साथ आप सबसे अधिक आरामदायक हैं और जिनके साथ आप स्वाभाविक रूप से पहले कदम रखने के लिए इच्छुक हैं। लंबी पैदल चलने के बजाय कम सावधानीपूर्वक कदम उठाएं जब आप चलते हैं और अपने सिर को झुकने या झुकने से बचते हैं, तो अपने पैरों को एक-दूसरे के करीब रखें।
    छवि शीर्षक स्टेलीटॉस चरण 4 बुलेट 3 में चलें
  • वॉक इन स्टिलेट्स चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सतहों में बदलाव जब भी आप शुरू कर देते हैं, तो आप आराम से चलने के बाद विभिन्न प्रकार की फर्श पर चलने का प्रयास करें (क्रॉकरी, मोटी कालीन, आदि) यह देखने के लिए कि यह आपके पैरों के नीचे सतहों में होने वाले बदलावों से कैसे निपटता है।
  • सतहों से दूर रहें जो कॉर्क जैसी छापें छोड़ते हैं, क्योंकि एड़ी उन अंकों को छोड़ देगी जो स्थायी हैं। आप अपने बैग को बैग, एक कप चाय, एक किताब आदि जैसी चीजों को लेकर थोड़ा सा चुनौती दे सकते हैं। घर के चारों ओर चलो और सिर्फ समय समय पर अपनी मुद्रा को सुधारने के दौरान, आप ऐसा करते समय आपको कैसा महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक स्टेलीट्टो चरण 6 में चलें
    6
    बाहर चले जाओ कैसे ठोस लगता है, बजरी और अन्य बाहरी सतहों के लिए इस्तेमाल हो जाओ आप पाएंगे कि आपकी एड़ी घास की तरह कुछ सतहों में फंस जाते हैं या दफन हो जाते हैं, इसलिए या तो उनसे पूरी तरह से बचें या उन्हें अपने पैरों का एकमात्र इस्तेमाल करके जल्दी से स्लाइड करना सीखें (जो कि एक मुश्किल काम है, इसलिए इसे सतह से बचने की अनुशंसा की जाती है सामान्य में नरम)
  • कुछ बाहरी सतहों में आपको सावधान रहना होगा जिनमें कोबल्स, स्टील ग्रिड, घास, गंदगी, कुओं, और लकड़ी के पैदल मार्ग शामिल हैं।
  • सीढ़ी विशेष प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है जब भी आप एक ही समय (एड़ी, पौधे और उंगलियों) पर हर कदम पर पूरे पैर लैंडिंग के साथ सीढ़ियों से नीचे जा रहे हैं, तो प्रत्येक चरण पर हमेशा एक बग़ल में आंदोलन के साथ जमीन लें। जब आप सीढ़ियों पर चढ़ते हैं, तो सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए जूता का एकमात्र / फ्लैट क्षेत्र का उपयोग करें
  • छवि शीर्षक स्टेलीटोस में कदम चरण 7
    7
    अपने स्टाइलटोस में पार्टी में जाएं और मज़े करें इस बिंदु पर जाने के लिए आपकी कड़ी मेहनत का भुगतान हो चुका है, और अब यह जश्न मनाने का समय है!
  • एक चाल जो ऊँची एड़ी पहनने की कला में एक नौसिखिया उपयोगी हो सकती है अगर ऊँची एड़ी के जूते आपको चोट लगी है, तो अतिरिक्त जूते की एक जोड़ी पहनना है। इस अवसर के अंत में बिना देखा बिना अपने जूते बदलें ताकि आप नृत्य कर सकें या आराम से घर जा सकें।
  • बुद्धिमानी से अपने जूते रखने के लिए एक छोटी सी बैग रखने के लिए एक बुद्धिमान पसंद है
  • युक्तियाँ

    • जूता के एकमात्र क्षेत्र के लिए पतले insoles हैं ये "कुशनिंग" प्रभाव प्रदान करते हैं और अपने पैर को आगे से फिसलने और चोट पहुंचाने, अपनी उंगलियों को कुचलने से रोकने में मदद करते हैं।
    • यदि प्रासंगिक हो तो लंबे कपड़े और ऊँची एड़ी के जूते में चलना सीखें लंबे कपड़े, जैसे शाम के कपड़े और पैंट सूट आपकी ऊँची एड़ी में फंस सकते हैं और दुर्घटनाओं या क्षति के कपड़े का कारण बन सकते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि कपड़े पहने हुए जब एड़ी पहनते हैं
    • हमेशा एक पार्टी में उन्हें इस्तेमाल करने की कोशिश करने से पहले नए जूते जारी करें, खासकर यदि आप घंटों के लिए नाचने और खड़े होने की योजना बनाते हैं।
    • बछड़ा को मजबूत बनाने के अभ्यास आपकी मदद कर सकते हैं यदि आप एड़ी को नियमित रूप से पहनना चाहते हैं
    • सफलतापूर्वक सफल होने के लिए अच्छी मुद्रा रखने के लिए बिल्कुल महत्वपूर्ण है - जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप सभी समय में अच्छी स्थिति बनाए रखते हैं
    • बहुत अभ्यास करें
    • मेडिकल विशेषज्ञों का सुझाव है कि आप एड़ी का उपयोग नहीं करते हैं जो 2.5 सेमी (3/4 इंच या एक इंच) से अधिक लंबा है, इससे आपको गिरने और चोट पहुंचाने के बिना सबसे अनुग्रह मिलेगा। हालांकि, ऊँची एड़ी के जूते 15 सेमी (छह इंच) से अधिक लंबा हो सकता है, इसलिए पता है कि ऊँची ऊँची एड़ी, कठिन चलना है
    • अगर आप घटना के अंत में पीड़ा में समाप्त हो जाते हैं, तो आप के साथ दर्द की गोलियां लें।
    • अपने पैरों और पैरों के एक सौहार्दपूर्ण उपचार के लिए पूरे दिन एड़ी की ऊंचाई को अलग करें। कॉकटेल पार्टी की तरह छोटे एपिसोड के लिए छिलके की ऊँची एड़ी छोड़ दो, और हमेशा आरक्षित फ्लॉवर के जूते पहनें। यह भी सिफारिश की जाती है कि आप समय के हील्स भाग का उपयोग करें।
    • कुछ समुदायों या जूता दुकानों में, उच्च ऊँची एड़ी के जूते में चलने की कक्षाओं की पेशकश की जाती है। ऑनलाइन अनुसंधान करें या आस-पास पूछें आप एक मित्र या कोई भी पूछ सकते हैं जो आपको सीखने में मदद करने के लिए जूते बेचता है।

    Video: CLOVER 7700 गर्म Hemmer, 7807 यह पकड़ो प्रेसिजन स्टिलेटो 201,804

    चेतावनी

    • कुछ लोग खुद को अच्छा महसूस करते हुए सुंदर महसूस करते हैं, जो कि अच्छा लग रहा है हमेशा अच्छा महसूस करने के बारे में नहीं है। एक महत्वपूर्ण घटना के लिए यह रवैया ठीक है, लेकिन यह चरम पर नहीं लेते और सभी मौकों के लिए नियम मानते हैं। उच्च ऊँची एड़ी के पैर, बछड़ों, कूल्हों और पीठ में दर्द पैदा कर सकता है
    • कभी भी स्टाइलेटो या किसी प्रकार की ऊँची एड़ी में ड्राइव न करें। आपके महंगे पर ड्राइव करने के लिए हमेशा सुरक्षित जूते की एक जोड़ी है और उन्हें संभालना है
    • यदि आप सावधान न हो तो उच्च ऊँची एड़ी आपके पैरों और पैरों को नुकसान पहुंचा सकती है। ऊँची ऊँची एड़ी के जूते पहनने के परिणाम के रूप में दर्द का अनुभव करते हुए अपने चिकित्सक को देखें समस्याओं कि हो सकता है गहरी शिरा घनास्त्रता, टूटी हुई हड्डियों और गिरने से भंग, दर्द एकमात्र (metataralgia), फटे त्वचा और न पहचाने दर्द में शामिल हैं।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते में चलाना अनुशंसित नहीं है। आप कोशिश कर सकते हैं लेकिन यह बहुत संभावना नहीं है कि यह अच्छी तरह से समाप्त होता है
    • हर कोई स्टिलेट्ज़ में नहीं चल सकता है यदि आपने कोशिश की है और अभी भी दर्द महसूस किया है या पूरी तरह से इस आश्वासन की कमी है कि यह आपके लिए काम करेगा, तनाव न करें। दुनिया में कई शानदार जूते विकल्प हैं जो आपको हमेशा की तरह सुंदर दिखेंगे और स्टाइलेटो बनना नहीं चाहते हैं उसे stilettos की अपनी जोड़ी देने के लिए एक दोस्त उनमें से अच्छा उपयोग करने में विफल रहा है और एक ऊंचाई जिसके साथ आप सहज या यहाँ तक कि ऊँची एड़ी के जूते के बिना लग रहा है की एक एड़ी के साथ फैशनेबल जूतों की एक जोड़ी खरीदने के जाने के लिए एक बहाने के रूप में इस का उपयोग करता है। यह उनके लिए जोर देने के लायक नहीं है, अगर एड़ी आपके लिए काम नहीं कर रही है, तो यह सिर्फ कोशिश करने के लायक नहीं है
    • सुबह में पहली बार नए जूते की कोशिश मत करो या पूरे दिन खड़े होने के बाद। इन चरणों में आपके पैर अपने सबसे खराब होने जा रहे हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्टाइलेटोस (स्टाइलेटोस)
    • अभ्यास करने के लिए एक सुरक्षित जगह
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com