ekterya.com

फलालैन शर्ट कैसे पहनें

फलालैन शर्ट एक कठिन काम कर लंबरजैक की छवि को याद दिलाने या इसके विपरीत, ग्रंज प्रशंसकों के अपने पसंदीदा बैंड का आनंद ले रहे हैं ये दो विपरीत दृश्यचित्रियां इस क्लासिक परिधान की बहुमुखी प्रतिभा के प्रमाण हैं जो आपकी अलमारी में गायब नहीं हो सकतीं। कुछ साधारण शैली धारणाओं के साथ, पुरुष और महिला दोनों ही किसी भी अवसर के लिए फलालैन शर्ट पहन सकते हैं। इस कपड़ों को पहनने की कोशिश करो और सभी के ध्यान और तारीफ प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाओ।

चरणों

विधि 1

यदि आप एक लड़का हो तो फलालैन शर्ट पहनें
इमेज शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट पहनाव शीर्षक 1
1
एक कार्यात्मक देखो रखें फलालैन शर्ट के फायदों में से एक यह है कि, ऊन के कारण, वे गर्म रहते हैं और अविश्वसनीय रूप से आरामदायक होते हैं। यह सुविधा उन्हें गिरने और सर्दी के दौरान ड्रेसिंग के लिए आदर्श बनाती है, जब आपको कपड़ों की ज़रूरत होती है जो आप गर्म रहते हैं। शैली के लिए अपनी फलालैन शर्ट पहनने के बजाय, अपनी कार्यक्षमता के लिए करें आप काम या मनोरंजन के क्षणों के दौरान गर्म रहने के लिए लंबी पैंट वाली शर्ट के साथ पहन सकते हैं। एक जैकेट के साथ अपने देखो पूरा करें
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फैनल टी शर्ट चरण 2
    2
    अपने देखो सरल रखें फलालैन शर्ट एक पारंपरिक चेकर पैटर्न है, जिससे उन्हें अकेले या अन्य कपड़ों के साथ संयोजन में आसान बना देता है। अपने पसंदीदा जीन्स और अपनी फलालैन शर्ट पर रखो और यही है! अपने सरल रूप को पूरा करने के लिए यह सब बटन दबाएं अधिक आरामदायक देखने के लिए, अपनी आस्तीन थोड़ा ऊपर रोल करें
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 3

    Video: कैसे पहनें करने के लिए एक फलालैन शर्ट: 4 अलग अलग तरीकों (पुरुषों के फैशन) | JAIRWOO

    3
    एक बहु स्तरीय आरामदायक देखो पोशाक एक महान नज़र प्राप्त करने के लिए जो कड़ी मेहनत के बिना क्लासिक हमेशा रहेगा, इसके बजाय शर्ट के नीचे अपनी फ्लेनल शर्ट पहनें। एक शर्ट चुनें या एक बटन के साथ जो आपको शर्ट पर डाल करने के लिए बहुत पसंद है। शर्ट की आस्तीन मोड़ो और अपने देखो को पूरा करने के लिए कॉलर को ठीक करें।
  • Video: पुरुषो के लिए बेहतररीन ऑफिस वियर शर्ट्स

    Video: Thrift Shopping In Australia (Op-Shopping!) Haul and an Announcement

    छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 4
    4
    एक औपचारिक बहु-स्तरीय नज़र डालें क्या आपको परिवार की मीटिंग या बड़ी बैठक में जाना पड़ता है और क्या आपको औपचारिक रूप से थोड़ा अधिक पोशाक की ज़रूरत है? एक स्वेटर या अपने फलालैन शर्ट पर एक निहित रखो जो कि सहज और एक ही समय में थोड़ी औपचारिक देखो इन अतिरिक्त वस्त्रों के साथ जो आपकी शर्ट को दिखाता है, आपको कुछ शैली दिखाते समय आराम महसूस होगा।
  • इमेज का शीर्षक, एक फलालैन टी शर्ट पहनें चरण 5
    5
    एक ग्रंज देखो पोशाक 90 के दशक के दौरान सिएटल की ग्रंज स्टाइल याद रखें: कई निर्वाण टी-शर्ट के साथ संयोजन में ब्लैक टोन और लंबे, चमकदार बालों के फलालैन शर्ट। यद्यपि इस समय से 20 वर्ष से अधिक समय बीत चुके हैं, आप इस नज़रने का और अधिक परिष्कृत संस्करण प्राप्त कर सकते हैं जो कभी भी गायब नहीं हो जाता है। अपने पसंदीदा बैंड की शर्ट को एक रंग के फ्लेनिनेल शर्ट के साथ पहनें, जो कि जोड़ती है। शर्ट खुला या बटन केवल नीचे छोड़ दें और आप कर रहे हैं!
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 6
    6
    याद रखें कि यह सर्दी है यह बहुत ठंड है या शायद यह बर्फ गिर रही है और आपको अपने कोट के नीचे पहनने के लिए एक महान संगठन की जरूरत है। पूर्ण रंग वाले बटन के साथ एक हल्का शर्ट या शर्ट चुनने के बजाय, एक रजाई बना हुआ बनियान के साथ एक फलालैन शर्ट को गठबंधन करना चुनें। गर्मी और आराम के इस संयोजन के साथ आप किसी भी आउटडोर साहसिक कार्य के लिए तैयार होंगे।
  • विधि 2

    यदि आप एक लड़की हैं तो फलालैन शर्ट पहनें
    इमेज का शीर्षक, एक फलालैन टी शर्ट पहनें चरण 7
    1
    एक सरल रूप से प्रारंभ करें फ्लैनेल शर्ट पहनने का सबसे बुनियादी तरीका सबसे क्लासिक भी है विवरण के साथ खुद को उलझाए रखने के बजाय, एक साधारण फलालैन शर्ट और अपने पसंदीदा पैंट पहनें। और अपनी शर्ट की `पर्वत` लहर के साथ, चमड़े की परत या एक दुपट्टा के साथ जूते की एक जोड़ी जोड़ें
  • इमेज शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट पहना है चरण 8
    2



    शीर्ष पर एक शर्ट रखो फलालैन शर्ट परतों में ड्रेसिंग के लिए एकदम सही हैं यदि आपके पास एक शर्ट है जो आपकी शर्ट के रंग से मेल खाता है, तो इसे अपनी शर्ट पर प्रयोग करने का प्रयास करें अपने देखो को पूरा करने के लिए, शर्ट की आस्तीन रोल करें और सुनिश्चित करें कि कॉलर साफ है
  • इमेज शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट पहनाव शीर्षक 9
    3
    एक ग्रंज देखो पोशाक 90 के दशक की यह प्रसिद्ध शैली न तो थी और न ही पुरुषों के लिए एक विशिष्ट फैशन थी। बैंड की शर्ट पर अपनी खुली फलालैन शर्ट को तैयार करें और संगीत और फैशन के लिए पिछले युग से अपना प्यार दिखाएं। क्लासिक नज़र के लिए गहरे रंग या अधिक परिष्कृत एक के लिए चमकदार रंग चुनें।
  • छवि शीर्षक वाला फ़ैलेंल टी शर्ट पहनें चरण 10
    4
    एक बहु-स्तरीय रूप पहनें Capes एक लड़की के सबसे अच्छे दोस्त हैं - वे रोल को छिपाने और विवरण जोड़ते हैं जो आपके पोशाक पर सकारात्मक ध्यान आकर्षित करते हैं सिर्फ अपनी शर्ट के ऊपर या नीचे शर्ट जोड़ने के लिए व्यवस्थित न करें - आगे बढ़ो। उन पर एक या दो कार्डिगन और एक स्कार्फ रखो उन सभी परतों के साथ आप ठंडा महीनों के दौरान गर्म रहेंगे और आपके पास एक आश्चर्यजनक और दिलचस्प संगठन होगा।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 11
    5
    अपने फलालैन शर्ट को औपचारिक परिधान में बदल दें। आप अच्छी तरह से पढ़ रहे हैं - यदि आप इसे अनुमति देने के लिए तैयार हैं, तो एक फलालैन शर्ट सुरुचिपूर्ण हो सकती है। रात में बाहर जाने के लिए ड्रेस या स्कर्ट के साथ अपनी पसंदीदा फलालैन शर्ट पहनें। एक पूर्ण रंगीन स्कर्ट या ड्रेस आपको और अधिक आरामदायक दिखेंगे, जबकि एक स्कर्ट या प्रिंट पोशाक आपको अधिक सुरुचिपूर्ण रूप दे देंगे।
  • इमेज शीर्षक वाला एक फलालैन टी शर्ट चरण 12
    6
    अपने चरवाहे फैशन में खुद को प्रेरित करें आपको यह स्वीकार करना नहीं है कि आपको देश के संगीत पसंद है या आपने पुआल की एक गठरी पैक किया है, लेकिन आप फलालैन शर्ट पहनने के लिए प्रेरणा के रूप में देश शैली का उपयोग कर सकते हैं। अपने शर्ट के नीचे अपने पसंदीदा जींस (उच्च कमर या सामान्य) के साथ एक बिना आस्तीन पूर्ण रंग शर्ट रखो। शर्ट खोलें और सामने से, नीचे की समाप्ति के साथ एक गाँठ बाँध लें आप सेकंड में टीमों में नृत्य करने के लिए तैयार होंगे!
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फ्लेननेल टी शर्ट चरण 13
    7

    Video: TEENS REACT TO THRIFT SHOP (Macklemore & Ryan Lewis)

    एक अत्याधुनिक देखो पोशाक एक फलालैन शर्ट? ¿आधुनिकतम? लेकिन, ज़ाहिर है! ऊंची कमर वाले जीन्स या पैंट पर रखो और अंदर की शर्ट डाल दीजिए। फिर, चमकीले रंग का चमड़े का पट्टा आईलीट्स के माध्यम से गुजरता है अपनी शर्ट बटन और शर्ट के कॉलर के नीचे तक पहुंचने वाले मोटी कॉलर के साथ अपना नज़र पूरा करें।
  • छवि का शीर्षक, एक फ्लेननेल टी शर्ट पहनें चरण 14
    8
    मिक्स और मैच करें एक फलालैन शर्ट अपने आप पर एक महान पैटर्न है, लेकिन यदि आप प्रयोग करने की तरह महसूस करते हैं, तो इसे अन्य पूरी तरह से अलग-अलग पैटर्नों के साथ संयोजन करने का प्रयास करें फ्लोरल्स, पोल्का डॉट्स और अन्य विविध प्रिंट्स एक हड़ताली फलालैन शर्ट के साथ संयोजन में एक महान संयोजन बनाते हैं। लेकिन सुनिश्चित करें कि रंग गठबंधन करें - एक जीवित होना चाहिए और दूसरा अंधेरा या स्पष्ट होना चाहिए ताकि आपके नज़रिए से बचें।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र फैनल टी शर्ट चरण 15
    9
    एक कार्यात्मक देखो रखें फलालैन शर्ट शरद ऋतु और सर्दी के ठंड के महीनों के दौरान बाहर जाने के लिए विशेष रूप से उपयोगी है। पहाड़ों में या बर्फ के साथ स्थानों पर लंबी पैदल यात्रा करते समय आपको गर्म रखने के लिए रजाई बना हुआ वेस्ट या मोटी जैकेट के साथ अपनी फलालैन शर्ट पहनें। आप इसका उपयोग भी कर सकते हैं, जब आप अपनी कार की तरफ चलते समय केवल माताओं प्रकृति का सामना करना नहीं चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    1. यदि आप अपनी फलालैन शर्ट के साथ कई परतों को पहनने जा रहे हैं, तो बाहरी या आंतरिक कपड़ों में एक रंग होना चाहिए और अपनी शर्ट के प्रिंट की टोन से मिलान करना चाहिए। इस तरह, आपका नज़र समान और परिभाषित होगा।
    2. फलालैन शर्ट एक तरफ नरम ऊन हो सकता है या दोनों। आपको गर्म रखने के लिए, एक शर्ट चुनें जो दोनों तरफ नरम है।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com