ekterya.com

एक एविएटर जैकेट कैसे पहनें

एक एविएटर जैकेट सबसे फैशनेबल आउटरवियर में से एक है जिसे आप इस सीजन में निवेश कर सकते हैं। यद्यपि यह पायलटों के लिए एक बाहरी वस्त्र के रूप में शुरू हुआ, अब यह कुछ पुरुष और महिला हस्तियां द्वारा पहना जाता है जो फैशन की गति का पालन करते हैं। सौभाग्य से, उनको इस्तेमाल करने के तरीके के रूप में कोई सीमा नहीं है। यदि आप एक एविएटर जैकेट खरीदने की सोच रहे हैं या यदि आपके पास पहले से ही एक है और कुछ मदद चाहते हैं, तो आप शैली की अनंत प्रेरणा ले सकते हैं, जिसे आप ध्यान में रख सकते हैं।

चरणों

भाग 1

एक एविएटर जैकेट चुनें
छवि शीर्षक वाला एक बोमर जैकेट पहनाओ चरण 1
1

Video: [विस्तृत] बॉम्बर जैकेट पद्धति ट्यूटोरियल | किम डेव

समायोजन पर विचार करें चूंकि वे एक टीम से जुड़ी हुई सेना के लिए एक उपयोगी टुकड़े के रूप में शुरूआत की थी, इसलिए वे स्वाभाविक रूप से बड़े आकार का था। हालांकि, डिजाइनर एविएटर जैकेट के डिजाइन के साथ खेलने के लिए डर नहीं रहे हैं। आप उन्हें एक बड़ा टुकड़ा के रूप में उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप उन्हें तंग-कट संस्करणों, लघु संस्करणों और इतने पर भी ढूंढ सकते हैं।
  • सही लग रही इस देखो को प्राप्त करने की कुंजी है एविएटर जैकेट खरीदने से पहले, यह कोशिश करना सबसे अच्छा है
  • छवि शीर्षक वाला एक बोमर जैकेट चरण 2 पहनें
    2
    एक रंग चुनें इंद्रधनुष के सभी रंगों का एक विमानवाहक जैकेट है। अगर आप एक एविएटर जैकेट में निवेश करने जा रहे हैं, तो तय करें कि आप इसे क्या चाहते हैं। आप एक तटस्थ रंग प्राप्त कर सकते हैं, जैसे कि काले, धूसर या हल्के हरे, जो कि आप रोजाना एक प्राथमिक वस्त्र के रूप में उपयोग कर सकते हैं। आप एक प्रतीकात्मक टुकड़े के रूप में उपयोग करने के लिए हड़ताली या नमूनों के रंग का एक विमानवाहक जैकेट भी खरीद सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक बोमर जैकेट वाला पहनावा चरण 3
    3
    सामग्री की तुलना करें रंगों के साथ, एविएटर जैकेट विभिन्न प्रकार की सामग्री और कपड़ों में भी आते हैं। पारंपरिक एविएटर जैकेट नायलॉन से बना है, लेकिन वास्तव में यह उस सामग्री तक सीमित नहीं है। यदि आप ठंडी मौसम में अपने एविएटर जैकेट पहनना चाहते हैं, तो आप एक चमड़े का चयन कर सकते हैं, गद्देदार या अछूता। यदि आप गर्मी की तुलना में शैली के बारे में अधिक चिंतित हैं, तो आप रेशम और खाकी जैसी सामग्री में विमानवाहक जैकेट पा सकते हैं। अपने सभी एविएटर जैकेट विकल्पों का अन्वेषण करें बहुत सारे हैं!
  • भाग 2

    एक आरामदायक शैली बनाए रखें
    छवि शीर्षक वाला शीर्षक वाला बॉम्बर जैकेट चरण 4
    1
    जीन्स और स्नीकर्स के साथ अपने एविएटर जैकेट का मिश्रण करें एक शर्ट और जीन्स सबसे बुनियादी संयोजन हो सकते हैं - हालांकि, आप शीर्ष पर एविएटर जैकेट डालकर इसे दूसरे स्तर तक ले सकते हैं। अपने पसंदीदा जूते की स्नीकर्स जोड़ें और आप प्रयास किए बिना स्टाइलिश देखेंगे। इस सेट का उपयोग करें जब आप काम करने के लिए जाते हैं या जब आप दोस्तों के साथ खाने के लिए जाते हैं एविएटर जैकेट सूट में एक हड़ताली टुकड़ा है जो अन्यथा सरल हो जाता है।
  • इमेज शीर्षक से एक बेपर जैकेट स्टाइल 5



    2
    यह एक छोटी शर्ट पर पहनें ये कटा हुआ शर्ट ऐसे टुकड़े हैं जो आज बहुत लोकप्रिय हैं। अगर मौसम केवल कटा हुआ शर्ट पहनने के लिए बहुत ठंडा है या यदि आप अपने आप को थोड़ा सा कवर करना चाहते हैं, तो एक एविएटर जैकेट पहनें एक जोड़ी की जोड़ी कमर की ऊंचाई या शॉर्ट्स में फिट होती है, जो एक ठाठ संगठन है जो सेक्सी त्वचा का एक सा दिखता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक बोमर जैकेट वाला पहनावा चरण 6
    3
    जिम कपड़े के शीर्ष पर एविएटर जैकेट लगाओ यदि आप जिम जा रहे हैं या छोड़ने जा रहे हैं, या यदि आपको "अःथायी" प्रवृत्ति (यह एक फैशन प्रवृत्ति है जिसमें व्यायाम और अन्य खेल गतिविधियों के लिए डिजाइन किए गए कपड़े अन्य वातावरण में उपयोग किए गए हैं) पसंद करते हैं, तो एक एविएटर जैकेट जोड़कर आपके पास बाहर जाने के लिए तैयार एक शैली है। अपने कसरत के कपड़े पर एक एविएटर जैकेट डालकर, आप अपने जिम के कपड़े समस्याओं के बावजूद वजन वाले कमरे (या सोफे) से बाहर की दुनिया में ले सकते हैं।
  • भाग 3

    एक एविएटर जैकेट सुंदर ढंग से पोशाक करें
    इमेज का शीर्षक पहनाओ एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 7

    Video: बॉम्बर जैकेट सिलाई ट्यूटोरियल | किम डेव

    1
    थोड़ा काली पोशाक जोड़ें एक छोटे काली पोशाक (या एक कॉकटेल पोशाक या फिट पर) पर एक एविएटर जैकेट पहने हुए पूरी तरह से उस उपस्थिति को बदल देती है। एविएटर जैकेट का वर्ग फिट इस सूट के लिए एक अनपेक्षित पहलू देता है जो अन्यथा "रात में बाहर निकल" करने के लिए निर्देशित होगा। यदि आपको ड्रेस पर पहनने के लिए जैकेट की जरूरत है या यदि आप पहले से ही पहना एक पोशाक के लिए एक अलग स्पिन देना चाहते हैं, तो एक एविएटर जैकेट सही समाधान होगा।
    • आप स्नीकर्स की एक जोड़ी और एक एविएटर जैकेट जोड़कर एक छोटी सी शाम पोशाक को एक दिन की पोशाक में परिवर्तित कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 8
    2

    Video: कैसे एक बॉम्बर जैकेट बनाने के लिए | WITHWENDY

    एक मोनोक्रोम सूट बनाएं और इसे एक एविएटर जैकेट के साथ मुकुट बनाएं। रंगीन सूट और स्टाइलिज्ड की तुलना में अधिक सुंदर नहीं है एक काले शर्ट के साथ काले पैंट और शीर्ष पर एक ब्लैक एविएटर जैकेट का संयोजन करें। न केवल यह अच्छा लगेगा, लेकिन आप इसे आसानी से उपयोग कर सकते हैं एक भारी घड़ी या एक धातु बेल्ट जोड़ें इसे थोड़ा रंग देने के लिए
  • इमेज का शीर्षक पहनाओ एक बॉम्बर जैकेट स्टेप 9
    3
    वह एक काम सूट पर एक सज्जन एवीएटर जैकेट पहनता है। यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है, लेकिन आप आसानी से काम के लिए अपनी अलमारी में एविएटर जैकेट डाल सकते हैं। यदि आप एक व्यावसायिक वातावरण में अपने एविएटर जैकेट पहनना चाहते हैं, तो एक पतली चुनना सुनिश्चित करें और अधिक फिट बैठता है। बड़े, भारी विमानवाहक जैकेट पहनने के लिए कठिन हैं, लेकिन आप आसानी से एक शर्ट और टाई या पोशाक पर एक फिट संस्करण प्राप्त कर सकते हैं।
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com