ekterya.com

स्नैपबैक कैप कैसे पहनें

स्नैपबैक कैप पहली बार 1 9 50 में दिखाई दिए, जब बेसबॉल खिलाड़ियों ने उन्हें अपनी वर्दी का हिस्सा बना दिया, लेकिन 1 99 0 में वे एक फैशन की प्रवृत्ति और पॉप संस्कृति का हिस्सा बन गए। इन टोपी बेसबॉल टोपी के समान दिखते हैं, अपवाद के साथ कि उनके पास एक समायोज्य प्लास्टिक "स्नैप" है जिस पर पहनने वाले को उनके आकार को समायोजित करने की अनुमति मिलती है और उनके पंख सपाट होते हैं। स्नैपबैक कैप का उपयोग अलग-अलग तरीकों से किया जा सकता है, जिस पर आप चाहते हैं शैली के आधार पर।

चरणों

भाग 1

एक विशिष्ट शैली है
छवि शीर्षक वाला एक चित्रपैकेज करें चरण 1
1
क्लासिक फॉर्म की स्नैपबैक कैप का उपयोग करें पंख आगे के साथ एक टोपी पहनना एक स्नैपबैक कैप का उपयोग करने का सबसे क्लासिक तरीका है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ऊब दिखना है। टोपियां आमतौर पर खेल के आयोजन में इस तरह से उपयोग की जाती हैं और सामने वाले टीमों के नाम, नंबर या लोगो हैं, लेकिन आप एक फैशन अभिव्यक्ति के रूप में इस तरह स्नैपबैक कैप का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • लड़कियों के मामले में, स्नैपबैक टोपियों के साथ वे क्लासिक शैली का उपयोग करते हैं, जो उनके पोषाहार में बालों को बाँधते हैं या एक ब्रैड बनाने के लिए है। यह शैली उन्हें एक सुंदर और स्पोर्टी देखो हासिल करने में मदद करता है जो उनके कपड़े पूरक करता है, लेकिन वे इसे अपने बालों से भी इस्तेमाल कर सकते हैं या किसी दूसरे तरीके से इसे ठीक कर सकते हैं।
  • ऐसे लड़कों के मामले में, जिनके लंबे बालों वाले हैं, वे इसे छोड़कर छोड़ सकते हैं या इसे एक टट्टू या धनुष में बाँध सकते हैं।
  • इस शैली के पूरक कपड़े हैं शर्ट, खेल शर्ट या संगठन जो बहुत आरामदायक दिखते हैं
  • 2
    एक शहरी शैली के साथ स्टाइलिश दिखता है अक्सर इस प्रकार की शैली में स्नैपबैक कैप लोकप्रिय विकल्प होते हैं, वे हिप हॉप की एक शहरी शैली बनाने में मदद करते हैं जो विश्वास और रवैया दिखाती है। कुछ लोग पंख पीठ के साथ स्नैपबैक टोपियां का उपयोग करते हैं, लेकिन दूसरों का मानना ​​है कि कुछ पुराना हो या ऐसा कुछ जो निश्चित रूप से नहीं किया जाना चाहिए। आप इसे एक क्लासिक स्नैपबैक कैप के समान उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह वह शैली है जिसके साथ आप इसे पूरक करते हैं जो आपको शहरी उपस्थिति देगा।
  • धूप का चश्मा और एक आरामदायक और फैशनेबल जैकेट पहनने की कोशिश करें। स्टाइल, जिसे आप इसके साथ हासिल करेंगे, एक आकस्मिक और लापरवाह है, जबकि अभी भी फैशनेबल है। सामान्य तौर पर, एक फ्लैट-ब्रमीड टोपी के लिए चुनना बेहतर होता है, क्योंकि यह आपको सबसे अच्छा शहरी उपस्थिति हासिल करने में मदद करेगा। एक शहरी उपस्थिति के लिए एक और कम सामान्य विकल्प, पंख आगे के साथ स्नैपबैक कैप का उपयोग करना है, लेकिन थोड़ा इच्छुक है।
  • लड़कियों के मामले में, शहरी उपस्थिति हासिल करने के लिए उनकी शैली और टोपी के प्रकार के साथ बहुत कुछ करना है। एक टोपी का चयन करें जो कुछ साहसी है, जिसमें एक पागल पैटर्न है, यह एक ज्वलंत रंग या गहने हैं, और अपने बाल एक ब्रैड में सीधा करें या उसे ढीले छोड़ दें।
  • लड़कों को एक टोपी भी चुननी चाहिए जो कि कुछ बोल्ड है और इसमें एक ब्रांड का लोगो है या उस पर रंग है। आप इसे सफेद शर्ट और कुछ दिखावटी गहने के साथ जोड़ सकते हैं या आप एक क्लासिक डेनिम जैकेट और काले लेंस के साथ अधिक आराम शैली का विकल्प चुन सकते हैं।
  • 3
    यह एक यूरोपीय उपस्थिति प्राप्त करता है। स्नैपबैक कैप यूरोपीय संस्कृतियों में लोकप्रिय हैं, जहां उनके पास बहुत सुंदर और सरल शैली है रंगीन रंग की एक टोपी चुनें और इसे आगे और ऊपर पंख के साथ का उपयोग करें, ताकि टोपी आपके सिर पर झुका हो। फिर इसे पतला जीन्स, एक आधुनिक बाल कटवाने और स्टाइलिश यूरोपीय शैली वाले स्नीकर्स के साथ संयोजन करें। यदि यह बहुत ठंडा है, तो स्कार्फ या स्वेटर का उपयोग करने पर विचार करें।
  • इस रूप को प्राप्त करने की चाबी बाल और कपड़ों है। यदि आप इस तरह से टोपी का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इसे शर्ट और शॉर्ट्स के साथ संयोजित करते हैं, तो लोगों को यह नहीं समझा जाएगा कि आप क्या शैली हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। यूरोपीय अक्सर थोड़ा डिजाइन के साथ सुस्त रंग का प्रयोग करते हैं और आमतौर पर अपने कपड़े को एक अच्छी जैकेट (चमड़े की जैकेट जैसी) और स्टाइलिश जूतों के साथ जोड़ते हैं। इसके अलावा, ज्यादातर फैशनेबल यूरोपीय पुरुषों में आधुनिक हेयरकट होते हैं, बाल के ऊपरी हिस्से के साथ लंबे समय तक होते हैं, और आमतौर पर जेल के साथ किनारे पर आते हैं, और छोटे पक्ष होते हैं यूरोपीय शैली के साथ संयोजन से आप अपने यूरोपीय प्रदर्शन को बेहतर बनाने में भी मदद करेंगे।
  • लड़कियों के समान शैली का उपयोग कर सकते हैं अपने बाल ढीले छोड़ दें और तंग जीन्स और एक जैकेट का उपयोग करें, आप फैशन के लिए कुछ गहने भी जोड़ सकते हैं।
  • भाग 2

    एक स्नैपबैक कैप चुनें
    1
    तय करें कि आप क्या शैली चाहते हैं। स्नैपबैक कैप कई अलग-अलग शैलियों में आते हैं, इसलिए इसे चुनने से पहले, आपको यह तय करना होगा कि आप क्या शैली चाहते हैं ये कैप्स का उपयोग स्पोर्ट्स टीमों का समर्थन करने के लिए किया जा सकता है, जैसे फैशन अभिव्यक्ति या किसी विशेष ब्रांड (जैसे वैन) का प्रतिनिधित्व करने के लिए। जो भी शैली आप चाहते हैं, एक स्नैपबैक कैप चुनना सुनिश्चित करें जो आपको प्रतिनिधित्व करता है
    • स्नैपबैक कैप फिर से प्रवृत्ति हो गए हैं क्योंकि वे हिप हॉप संस्कृति में दिखाई देते हैं और यही कारण है कि उनके पास एक निश्चित अवार्ड-गार्डे है। यह स्नैपबैक कैप के प्रकार को चुनते समय लचीलापन प्रदान करता है, अर्थात, स्नैपबैक कैप का उपयोग करते समय आपको खुद को कुछ सीमा तक नहीं बांटना पड़ता है यदि आपके कैपिटल कैप आपकी सामान्य स्टाइल आपको मारता है, तो इसे किसी भी तरह से खरीदें! स्नैपबैक कैप किसी व्यक्ति की व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करने में सहायता कर सकते हैं, इसलिए सावधानियों के बारे में भूल जाएं और उन रूढ़ात्मक नियमों को चुनौती दें।
  • 2
    रंग और शैली को देखें चूंकि स्नैपबैक कैप विभिन्न रंगों और शैलियों में आते हैं, इसलिए अलग-अलग संगठनों के साथ जाने वाले एक को चुनना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, इन टोपी के बारे में अच्छी बात यह है कि संगठन के पूरक क्या है कि आप उन्हें कैसे पहनते हैं और जरूरी नहीं कि रंग
  • यह सर्वोत्तम है कि आप स्नैपबैक कैप चुनते हैं जो आपके समग्र शैली से मेल खाती है। यदि आपकी सामान्य शैली अधिक स्पोर्टी होती है, तो अपनी पसंदीदा टीम का लोगो चुनें या यदि आप अधिक साहसपूर्वक या शहरी शैली के साथ ड्रेस करते हैं, तो उसमें से एक का चयन करें, जो कि सजावट है या यहां तक ​​कि एक उज्ज्वल और मज़ेदार रंग है



  • एक शीर्षक तस्वीर जो कि एक स्नैपबुक चरण 6
    3

    Video: 4 तरीके एक टोपी शैली के लिए | एक फ्लैट किनारा और वक्र सीमा क्या है | बांद्रा में सस्ते कैप्स खरीद (मुंबई)

    स्नैपबैक कैप पर प्रयास करें टोपी खरीदने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करना होगा कि यह आपके सिर में अच्छी तरह से है और आप इसे पसंद करते हैं। अधिकांश स्नैपबैक कैप एक आकार में आते हैं क्योंकि उनकी पीठ पर एक समायोज्य स्नैप है हालांकि, यह संभव है कि कुछ ब्रांड दूसरों से अलग होंगे, इसलिए एक स्नैपबैक कैप ढूंढें जो आरामदायक महसूस करती है और आपको अच्छी तरह फिट करती है।
  • 4
    कपड़ों पहनें जो स्नैपैक कैप का पूरक होता है में जैसा कि ऊपर उल्लेख "एक विशिष्ट शैली है," एक snapback टोपी के साथ एक अच्छा शैली होने के लिए महत्वपूर्ण एक संगठन है कि पूरक का उपयोग करें या एक snapback टोपी है कि आपके संगठन का पूरक उपयोग करने के लिए है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं, लेकिन ध्यान रखें कि शैली हमेशा लचीला होती है:
  • दोनों लड़कों और लड़कियों के मामले में, आप आरामदायक कपड़े के साथ स्नैपबैक कैप का उपयोग कर सकते हैं। चाहे आप एक शर्ट और जीन्स, एक स्पोर्ट्स शर्ट, प्लेड शर्ट या ट्रेंडी जैकेट पहनते हैं, तो स्नैपबैक कैप कई अलग-अलग कपड़ों के साथ जोड़ा जा सकता है ताकि संगठन को पूरा किया जा सके। यदि आप एक और शहरी शैली चाहते हैं, तो एक प्रिंट और एक स्नैपबैक कैप के साथ एक पोलो शर्ट का उपयोग करने पर विचार करें जिसका लोगो है
  • रंगों का समन्वय करने का प्रयास करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। संगठन बहुत अच्छा लगेगा यदि आपके पास एक टोपी है जो संगठन के रंग से मेल खाता है, लेकिन आप इसे बहुत ज्यादा गठबंधन नहीं करना चाहते हैं। संगठन के तटस्थ रंगों के पूरक के लिए एक रंगीन टोपी का उपयोग करें या अपने गहने, जूते या अन्य सहायक के रंग से मेल खाती कैप का उपयोग करें। कभी भी एक ही रंग का उपयोग न करें और टोपी को अपने संगठन की शैली के साथ संयोजित करने का प्रयास करें, जब आप अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम की शर्ट पहनते हैं, तो आप सुपर रंगीन और सजाए गए टोपी का उपयोग नहीं करना चाहेंगे।
  • विभिन्न केशविन्यास की कोशिश करो लड़कियों के मामले में, स्नैपबैक कैप का उपयोग करते समय उनके पास कई अलग-अलग विकल्प होते हैं, जैसे कि उनके बाल ढीले छोड़ना, इसे एक टट्टू में बांधना या चोटी बनाना छोटे बाल वाले लड़कों के मामले में, उनमें स्पष्ट रूप से कई विकल्प नहीं होते हैं, लेकिन लंबे बालों वाले एक लड़के अपने बाल ढीले छोड़ सकते हैं या एक रोटी बना सकते हैं (वर्तमान में लंबे बालों के लिए एक लोकप्रिय शैली) या एक चोटी
  • महान स्नीकर्स की एक जोड़ी का उपयोग करें फैशनेबल स्नीकर्स किसी भी स्नैपबैक कैप के साथ अच्छी तरह से चलते हैं, इसलिए एक रंगीन जोड़ी या एक नरम रंग का चयन करें और स्नैपबैक कैप के साथ अक्सर उनका उपयोग करें। बंद किए गए जूते इन कैप के साथ बेहतर दिखते हैं, इसलिए सैंडल या खुली एड़ी के जूते का उपयोग करने से बचें, वही शैली न बनाएं
  • भाग 3

    स्नैपबैक कैप के साथ अपने आप को बेवकूफ बनाने से बचें
    चित्र शीर्षक वाला एक स्नैपबुक चरण 8
    1
    अपनी उम्र को ध्यान में रखें दुर्भाग्य से, सभी फैशन एक्सेसरीज़ सभी उम्र के लिए नहीं हैं और स्नैपबैक कैप उनमें से एक है। कुछ जगहों पर, जैसे यूरोप में, युवा लोग और पुरुष अक्सर एक ही शैली का उपयोग करते हैं, लेकिन अमेरिका जैसी जगहों पर, यदि आप बड़े हो तो स्नैपबैक कैप पहनते हैं, ऐसा लग सकता है कि आप परिपक्व नहीं हैं या पता नहीं कैसे अच्छी तरह से तैयार करने के लिए तुम्हारी उम्र
    • यदि आप बड़े हो और आप निश्चित रूप से अभी भी टोपी का उपयोग कर सकते हैं, तो आप अब भी शांत दिख सकते हैं, लेकिन आमतौर पर स्नैपबैक कैप किशोरों और युवा वयस्कों में अधिक सामान्य है, इसलिए आप अपनी शैली को बेहतर ढंग से सीमित कर सकते हैं जो आपकी उम्र के साथ अच्छी तरह से चलें , की तरह दिखने के बजाय आप बहुत छोटी देखने की कोशिश कर रहे हैं
    • अगर आप वास्तव में एक स्नैपबैक कैप का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप निश्चित रूप से ऐसा कर सकते हैं। कुछ लोगों को उत्कृष्टता और समाज के नियमों के साथ फिट नहीं करना चाहते हैं, और इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है, बस याद रखना कि दूसरों को सबसे अच्छा शैली विकल्प नहीं माना जा सकता है।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र एक स्नैपबुक चरण 9

    Video: अपना चेहरा आकार के लिए एकदम सही टोपी लगाने के लिए कैसे

    2
    इस अवसर पर ध्यान दें। स्नैपबैक कैप एक शानदार फैशन सहायक है जो आपकी शैली को सुधार सकता है, लेकिन आपको उन्हें सही समय पर उपयोग करना चाहिए। यदि आप एक औपचारिक घटना या नौकरी की साक्षात्कार में जा रहे हैं, तो टोपी पहनने से बचें क्योंकि यह अक्सर बहुत आरामदायक हो सकता है अपनी शैली और व्यक्तित्व को दिखाने के अन्य तरीके भी हैं, इसलिए अपनी स्नैपबैक कैप लगाने से पहले, सोचें कि आप कहां जाएंगे और वहां के लोग कौन होंगे।
  • 3
    अपने आप को रहें और किसी और की नकल न करें स्नैपबैक कैप का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप इसका सही कारणों से उपयोग करते हैं आपको इसका उपयोग करने में सहज महसूस करना होगा और यह आपके व्यक्तित्व के पूरक होना चाहिए। यदि आप स्नैपबैक कैप के साथ असुरक्षित महसूस करेंगे या आप भ्रामक महसूस करेंगे, तो शायद बाद में उस शैली के बदलाव को छोड़ना या एक बेहतर स्नैपबैक कैप चुनें जो आपके लिए बेहतर है।
  • बात यह है कि आपको स्नैपबैक कैप का उपयोग करने के लिए विश्वास की आवश्यकता है और यदि आप इसे उपयोग करते समय आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो यह ध्यान देने की संभावना है। इसका प्रयोग करें क्योंकि यह आपको उपयुक्त है और न कि लोगों के समूह में फिट होने की कोशिश करने के कारण।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com