ekterya.com

हाई-वाइस्ट जींस पहनने के लिए

उच्च कमर जींस के पास कुछ फैशन सर्कल में बुरी प्रतिष्ठा है, लेकिन जब सही तरीके से पहना जाता है, तो ये सबसे ज्यादा चापलूसी पैंट हो सकते हैं जो मौजूद हैं। अन्य कपड़ों के साथ तंग फिट के साथ ऊपरी-कमर वाले जीन्स की एक जोड़ी का मिश्रण करें, जो कि कमर को संकीर्ण और पैरों को लंबा लगते हैं।

चरणों

भाग 1

जीन्स चुनें
इमेज का शीर्षक पहनें उच्च वाइल्ड जीन्स चरण 1
1
कुछ जीन्स खरीदें जो आपके शरीर को अच्छी तरह से फिट करते हैं आपको लगता है कि इस बिंदु को बोलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इसका उल्लेख करना बहुत महत्वपूर्ण है। उच्च कमर जींस के लिए, यह जरूरी है कि जो जोड़ी आप उपयोग करते हैं वह सही आकार और सटीक हो - अन्यथा, आप कुछ भी नहीं कर सकते जो संगठन को ठीक कर सकते हैं।
  • यदि आप बैगी और बैगी उच्च कमर जीन्स पहनते हैं, तो आपको "माँ जीन्स" का भयानक रूप होगा अतिरिक्त सामग्री जो निचले पेट में लटका रहती है, क्रॉच और पीठ में होती है, अनिवार्य रूप से गिर जाएगी और आपकी तरफ नहीं करेगी।
  • दूसरी ओर, ऊंची कमर वाले जींस जो बहुत तंग हैं वे कमर के ऊपर अतिरिक्त वसा निकाल सकते हैं, जिससे पैंट से बाहर आने वाले "लॉन्टिटास या रोल" नामक फैशन की घटना का कारण होगा। उच्च कमर के तंग-योग्य जीन्स क्रॉच क्षेत्र पर अवांछित ध्यान आकर्षित करते हैं, जो कि "ऊंट के पैर की अंगुली" को कई कॉल करते हैं।
  • ऊपरी-कमर वाले जींस जो आपके शरीर को सही तरीके से फिट करते हैं, वह प्राकृतिक कमर के स्तर तक पहुंच जाएंगे और इसे हटाने के बजाय कम पेट से अधिक वसा छिपाएंगे। उन्हें आपको तल पर एक संरचना भी देनी होगी और अपने आंकड़े को सुधारना होगा।
  • वेयर हाई वाइस्ट जीन्स स्टेप 2 नाम वाली छवि
    2

    Video: स्प्रिंग 2018 Lookbook के लिए नवीनतम उच्च Waisted जींस संगठन विचार

    पैर की विभिन्न शैलियों का प्रयास करें अन्य प्रकार की जीन्स की तरह, उच्च कमर जींस विभिन्न लेग कटौती में उपलब्ध हैं। कमर की ऊँचाई का पैर कटौती पर ज्यादा प्रभाव नहीं होता है, इसलिए आमतौर पर लेग स्टाइल की तलाश करना सबसे अच्छा होता है जो आपके शरीर के आकार के पक्ष में है।
  • बूट कट जींस ज्यादातर शरीर प्रकारों में अच्छी तरह से फिट होते हैं, क्योंकि वे इस आंकड़े को संतुलित करते हैं। सीधे पैर एक और अच्छा विकल्प है, क्योंकि वे बहुत अधिक घटता कड़े बिना पैर के आकार का पालन करते हैं।
  • यदि आप घटता हाइलाइट करना चाहते हैं, तो पैरों के तंग जीन्स एक और अच्छा विकल्प है। ये जीन्स लगभग पैरों में कोई अतिरिक्त सामग्री नहीं है। उच्च कमर वाले जीन्स पहले से ही पैरों को लंबा कर देते हैं और चुस्त जींस का चयन करके कमर वाले लंबे और पतले पैरों के प्रभाव को अधिकतम कर सकते हैं।
  • चौड़े पैर जीन्स और प्रेमी शैली (विस्तृत और लुढ़का हुआ पैरों के साथ) चुनने पर सावधान रहें। दोनों कटौती पैरों में ढीले होते हैं, इसलिए जब उच्च कमर के साथ जुड़ जाते हैं तो आसानी से बीमार फिटिंग और ढीले दिख सकते हैं। हालांकि, अगर आपके पास गहरा जांघों या लंबी पैरों को स्वाभाविक रूप से है, तो आप उन्हें समस्या के बिना इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • वर्ट हाई वाइस्ट जीन्स स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3
    रंग को ध्यान में रखें डार्क वॉश किए गए जीन्स सबसे अधिक बहुमुखी हैं, क्योंकि वे आरामदायक और औपचारिक-आरामदायक पोशाक के साथ पहना जा सकते हैं, वे पैर की पतली और लंबे समय तक देखने के लिए उच्च कमर के बगल में भी हैं।
  • हल्के और मध्यम धोया जीन्स भी अच्छे दिखते हैं। वे अपने पैरों को अंधेरे धोया जींस की तरह नहीं फैलेंगे, लेकिन वे अब भी बहुत बहुमुखी हैं।
  • अन्य धोने और रंग भी काम कर सकते हैं, जब तक जीन्स अच्छी तरह से फिट होते हैं और आप जानते हैं कि उनके साथ एक संगठन कैसे बनाया जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, एसिड के साथ धोया गया उच्च-ऊपरी जींस 80 के दशक के अंत में उभरकर आता है, इसलिए वे "ग्रंज" शैली के साथ अच्छे लगते हैं, लेकिन वे अधिक परिष्कृत या अपडेट की गई शैलियों के साथ अच्छी तरह फिट नहीं हो सकते हैं।
  • काले जीन्स आधुनिक और उत्तम दर्जे देख सकते हैं, लेकिन यदि आप आकस्मिक और आकस्मिक दिखना चाहते हैं तो वे सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं।
  • अन्य अपरंपरागत रंगों के उच्च कमर जीन्स बहुत अच्छे लग सकते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ब्लाउज का रंग जींस के रंग से मेल खाता है
  • भाग 2

    सही ब्लाउज पहनें
    वर्ट हाई वाइस्ट जीन्स चरण 4
    1

    Video: 3 तरीके आपका उच्च कमर जींस शैली के लिए

    कुछ फसली ब्लाउज पहनें जीन्स के कमर को दिखाने के लिए ज्यादातर ब्लाउज और स्वेटर बहुत कम हैं छोटी ब्लाउज की लंबाई वास्तव में जीन्स की ऊंचाई को संतुलित करती है और इस प्रक्रिया में, पैरों को लंबे समय तक दिखता है और कमर, संकरा है।
    • यदि आप बोल्ड महसूस करते हैं, तो आप कमर के ऊपर पहुंचने वाली एक शर्ट या शर्ट पहन सकते हैं लगभग 5 से 8 सेमी (2 से 3 इंच) शर्ट के नीचे वाले और जीन्स के कमर के बीच दिखाए जा रहे हैं, लेकिन क्योंकि कमर के जीन्स के निचले पेट में अतिरिक्त वजन को समतल किया जाता है, पता चला कि पेट का हिस्सा काफी पतली दिखाई देगा। अन्य समान बोल्ड विकल्पों में ब्रेबेट और बांडी ब्लाउज शामिल हैं
    • हालांकि, अगर आप इस तरह अपने आप को उजागर करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप एक बकाया ब्लाउज या स्वेटर चुन सकते हैं जो प्राकृतिक कमर के नीचे पहुंच जाती है। त्वचा को उजागर नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन आप धड़ और पैर के बीच एक समान संतुलित रूप प्राप्त कर सकते हैं। उसी तरह, आप कमर पर फँस गए ब्लाउज का इस्तेमाल कर सकते हैं और उजागर हुए पेट को छिपाने के लिए फ्रिंज के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • वर्ट हाई वाइस्ट जीन्स चरण 5
    2
    एक छोटी सामने ब्लाउज और एक लंबे समय तक वापस ब्लाउज आज़माएं ये ब्लाउज में मोर्चे पर एक छोटी तल हैम और नीचे की तल पर एक मानक लंबाई है। इस विशेष शैली को बनाने के लिए, जब उच्च-ऊंचे जींस पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सामने की ओर प्राकृतिक कमर तक पहुंच जाती है और पिछली पीठ पीछे की ओर पहुंच जाती है।
  • उसके ब्लाउज के सामने बस में या प्राकृतिक कमर के नीचे आता है, तो आप कमर और उच्च waisted जींस की पूरी लंबाई को बेनकाब करेंगे। नतीजतन, आपके पैरों में अधिक लगेगा और आपका आंकड़ा संतुलित होगा
  • ब्लाउज के पीछे की पीठ के नीचे आने की अनुमति देकर, आप पीछे की तरफ कुछ को घटता है। जैसे, इस एक औरत है जो पीछे बहुत ध्यान बुला बिना कमर और कूल्हों की घटता दिखाना चाहता है के लिए सही विकल्प हो सकता है।
  • वर्ट हाई वाइस्ट जीन्स चरण 6
    3
    कुछ ढीले और ढीले ब्लाउज चुनें। आप उच्च कमर जीन्स के साथ पहनने वाले सभी ब्लाउज को कम और खुलासा नहीं करना चाहिए, बिल्कुल। यदि आप लंबे ब्लाउज का चयन करते हैं, तो शरीर से दूर जाने वाली ढीली शैली बेहतर दिखती हैं।
  • यह शैली अच्छी तरह से फिट बैठता है विशेषकर उच्च कमर जींस के साथ जो पैर समायोजित हो। पैरों की तंगी और धड़ की ढीली के बीच का अंतर संतुलन की एक आकर्षक भावना पैदा करता है।
  • कुछ विकल्पों पर विचार करने योग्य हैं जिनमें किसान ब्लाउज, ढीले स्वेटर, अंगरखा और साम्राज्य कमर ब्लाउज शामिल हैं। ढीला शर्ट भी अच्छा लग सकता है अगर आप कुछ आकस्मिक पसंद करते हैं।
  • ब्लाउज के बावजूद आप चुनते हैं, चाबी उन शैलियों की तलाश कर रहे हैं जो कंधों और बस्ट पर फिट होने के लिए होती हैं, जबकि शरीर के मध्य रेखा से दूर चलती हैं। ढीले और प्लस-आकार के ब्लाउज बहुत अच्छा नहीं लगेगा।
  • वरीय उच्च वाइल्ड जीन्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    4

    Video: 5 दिखता है: उच्च Waisted जीन्स

    कुछ ढीले शर्ट बाँधें यदि आप थोड़ा बड़ा आकार की शर्ट पहनना तय करते हैं, तो शर्ट के मोर्चे पर एक गाँठ के साथ नीचे की ऊंचाइयों पर विचार करें। ऐसा करने में, जींस के ऊपर सामने आ रहा है, एक बहुत ही आरामदायक और बहुत आराम में घटता बढ़ सकता है।
  • यह अभ्यास कुछ प्रकार के बटन-डाउन शर्ट, विशेषकर उन लोगों के साथ अच्छा लग सकता है जो अनियमित पदार्थों से बने होते हैं और प्रिंट, डेनिम, आदि की जांच करते हैं। वर्तमान में, कुछ कपड़े कंपनियां भी शर्ट बनाती हैं जो विशेष रूप से मोर्चे पर बांधने के लिए डिज़ाइन की जाती हैं।



  • वरीय उच्च वाइल्ड जींस पायदान 8 शीर्षक वाली छवि
    5
    ब्लाउज और बटन नीचे शर्ट पर रखो एक और अधिक परिष्कृत देखो बनाने के लिए, एक सुंदर ब्लाउज या बटन डाउन शर्ट पहनते हैं और उसकी जींस के कमरबंद में नीचे डाल दिया।
  • जब आप एक सुरुचिपूर्ण ब्लाउज से शुरू करते हैं, तो आप स्वचालित रूप से एक अधिक उत्तम और संरचित संगठन बनाते हैं।
  • जब आप जीन्स के ऊपरी हिस्से को डालते हैं, तो कमर पतली दिखती है, इसलिए आप प्राकृतिक स्त्री स्पर्श को नहीं खो देंगे जो उच्च कमर जीन्स आपकी आकृति प्रदान करते हैं।
  • वरीय उच्च वाइल्ड जींस पहने हुए छवि का चरण 9
    6
    तंग ब्लाउज पहनते समय अपनी सिल्हूट की जांच करें कुछ तंग ब्लाउज ऊंची कमर वाले जीन्स के साथ अच्छे लगते हैं, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए। यदि ब्लाउज बहुत तंग है, तो कमर की छोर और बेल्ट लूप फैब्रिक के नीचे से बदसूरत बाधा पैदा कर सकते हैं।
  • एक सामान्य नियम के रूप में, फिट ब्लाउज अच्छी तरह से फिट होते हैं, जब तक कि वे सीधे उस पर सीधे रहने की बजाय त्वचा से दूर जाते हैं
  • कोर्सेट प्रकार के ब्लाउज भी अच्छे दिखते हैं क्योंकि वे कमर को दिखाने से रोकने के लिए पेट के चारों ओर पर्याप्त संरचना देते हैं। इसके अलावा, कोर्सेट-स्टाइल ब्लाउज में रेट्रो और सुरुचिपूर्ण होने के अतिरिक्त लाभ हैं।
  • यदि आप किसी विशेष ब्लाउज की कोशिश करते हैं और आप देखते हैं कि कमर लाइन एक ही से कम है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप जीन्स के अंदर ब्लाउज के नीचे डाल सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक पहनें उच्च वाइल्ड जीन्स 10 स्टेप
    7
    परतों का उपयोग करके आयाम जोड़ें उच्च कमर जीन्स के साथ अच्छी तरह से संयोजित ब्लाउज की कई शैली गर्म मौसम के लिए विशिष्ट वस्त्र हैं, लेकिन आप उन्हें अपने संगठन में शामिल कर सकते हैं और कुछ प्रकार के जैकेट या बाहरी परत पर डाल सकते हैं।
  • जैकेट में स्वच्छ रेखाएं होती हैं और संगठन को अधिक संरचना दे सकती है। दूसरी ओर, एक खुली किमोनो जैकेट ढीली और ढीली हो जाएगा, जो एक संगठन को बोहेमियन शैली देगा।
  • कार्डिगन्स या जैकेट एक कपड़ा पहनते हैं और अधिक स्त्रीत्व करते हैं, जबकि कार्गो जैकेट और चमड़े की जैकेट इसे थोड़ा तीव्रता दे सकते हैं।
  • भाग 3

    जूते और सहायक उपकरण जोड़ें
    इमेज का शीर्षक पहने हुए उच्च वाइल्ड जीन्स चरण 11
    1
    ऊँची एड़ी के जूते के साथ अपने पैरों को बढ़ाएं हाई एलीड जूते हाई-कमर जीन्स के लिए सबसे प्राकृतिक विकल्प हैं उच्च एड़ी के जूते स्वाभाविक रूप से पैर लंबा होते हैं, इसलिए वे उच्च-कमर जीन्स के साथ अच्छी तरह से संयोजित होते हैं, जिनके समान गुण होते हैं जो लंबा होते हैं।
    • सही ऊँची एड़ी के जूते मौसम और सामान्य रूप में संगठन पर निर्भर करेगा। बूटियां गिरावट और सर्दियों में बहुत अच्छी लगती हैं, लेकिन गर्मियों के लिए वेज सैंडल बहुत बढ़िया हैं क्लासिक उच्च एड़ी के मंच एक उत्कृष्ट पसंद है जब एक संगठन सुरुचिपूर्ण देखो बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पट्टियों के साथ नोकदार एड़ी के जूते सबसे अच्छा अगर आप कुछ थोड़ा और चुलबुला चाहते हो सकता है।
    • अधिक लंबा पैर देने के लिए, उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने पर विचार करें जो कि काले या समान रंग के रूप में जींस हैं। कोई भी विकल्प आंख को निरंतर पैर और लंबे समय तक अनुभव करने के लिए बेवकूफी बना सकता है।
  • इयर शीर्षक वाला पहिया हाई वाइस्ट जीन्स स्टेप 12
    2
    सावधानी के साथ कम जूते का उपयोग करें उच्च कमर जींस पहनने पर पुष्ट जूते, सैंडल और कम जूते सीमा से बाहर नहीं हैं, लेकिन वे सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं। ये कम जूते उच्च कमर जींस के लम्बे प्रभाव का सामना करना पड़ते हैं और इससे भी बदतर होते हैं, वे अनुपात अलग कर सकते हैं और अपने पैर असंतुलित देख सकते हैं।
  • आम तौर पर, कम जूते ठीक हो जाते हैं जब आप ब्लाउज पहनते हैं जो जींस के कमर को कवर करता है। क्योंकि इन प्रकार के ब्लाउज लंबी कमर जींस की पेशकश के लंबे प्रभावों का लाभ नहीं लेते हैं, जूते को इस प्रभाव का लाभ लेने की जरूरत नहीं है।
  • वरीय उच्च वाइल्ड जीन्स 13 वें पायदान पर छवि
    3
    सही बेल्ट जोड़ें चूंकि उच्च-कमर जीन्स के कमर का अक्सर खुलासा होता है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप संगठन के लिए सही बेल्ट चुनते हैं। एक का उपयोग करने की कोई ज़रूरत नहीं है, तो जींस आप अच्छी तरह से फिट है, लेकिन जब एक बेल्ट का उपयोग कर, अपनी कमर का सबसे पतला हिस्सा है, जो को बढ़ावा देंगे और बेहतर घटता संतुलित करने के लिए ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • यदि आप एक बेल्ट पहनना चाहते हैं, लेकिन आप इसे स्पष्ट नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक सरल शैली चुन सकते हैं जो क्लिप और जीन्स के रंग से मेल खाती है।
  • कमर को यथासंभव पतला दिखाना, एक रंग चुनें जो जींस से अधिक गहरा होता है। दूसरी ओर, यदि आपके पास पहले से पतले कमर है, तो आप अधिक ध्यान पाने के लिए एक उज्ज्वल रंग चुनना चाह सकते हैं। आप एक और हड़ताली प्रभाव को प्राप्त करने के लिए क्लिप के माध्यम से एक रंगीन और घुमावदार स्कार्फ पहन सकते हैं।
  • वर्ट हाई वाइस्ट जीन्स स्टेप 14 नाम वाली छवि
    4
    सामान्य रूप में संगठन के आधार पर अन्य सामान चुनें। लगभग किसी भी सहायक को उच्च कमर जींस के साथ जोड़ा जा सकता है, जब तक कि यह समग्र पोशाक टोन फिट बैठता है। हालांकि, क्योंकि ये जीन्स अक्सर आंकड़े की सर्वोत्तम विशेषताओं को आकर्षित करने के लिए उपयोग किया जाता है, इसलिए सामानों के साथ अतिरंजना नहीं करना सबसे अच्छा है, क्योंकि वे अन्य रूपों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • ध्यान देने वाले हड़ताली सहायक उपकरण बेहतर होते हैं: हार, स्कार्फ, टोपी और झुमके इसे लोड किए बिना अपनी शैली को बढ़ाना प्रत्येक संगठन के लिए एक सहायक चुनने का प्रयास करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com