ekterya.com

सर्दियों में कम जूते कैसे पहनें

सर्दियों में कम जूते पहनना एक सुरुचिपूर्ण और आरामदायक विकल्प हो सकता है, खासकर यदि आप अधिकतर दिन के लिए खड़े हो रहे हैं। हालांकि, आप चिंतित रह सकते हैं कि इस प्रकार के जूते से आपके पैर ठंडा हो जाएंगे, साथ ही सर्दियों के बर्फ पर फिसलकर या फिसल कर सकते हैं सर्दियों में उन्हें सफलतापूर्वक उपयोग करने के लिए, कुछ उच्च गुणवत्ता का चयन करें जो आपको सबसे खराब सर्दियों में आराम और आश्रय बनाए रखने में सहायता करता है। इसके अतिरिक्त, आप अपने पैर गर्म और साथ ही विभिन्न प्रकार के कम जूते रखने के लिए मोज़े या पैंट्होस पहनने का प्रयास भी कर सकते हैं ताकि आप सर्दियों के महीनों के दौरान आधुनिक और सुरुचिपूर्ण दिख सकें।

चरणों

विधि 1

सर्दियों के लिए उच्च गुणवत्ता वाला कम जूते चुनें
चित्र शीर्षक में पहनाव फ्लैट्स इन शीतकालीन चरण 1
1
कम चमड़े के जूते चुनें यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके कम जूते गीले और गीला सर्दियों के मौसम का सामना कर सकते हैं, चमड़े के लोगों का चयन करें कैनवास और कपास के जूते आसानी से गीला हो जाएंगे और अपने पैरों को शांत कर सकते हैं। चमड़े वाले अपने पैरों को ठंड से बचाएंगे और सर्दियों में बर्फ या आधा पिघलाए हुए क्षेत्रों में चलना आसान बनाते हैं।
  • कम चमड़े के जूते का एक अन्य लाभ यह है कि आप उन्हें साफ और बर्फ या गीली घास से मुक्त रखने के लिए उन्हें कपड़े से साफ कर सकते हैं। कैनवस और कपास के जूते साफ करने के लिए कठिन हैं और सर्दियों में धुंधला हो जाना या बर्बाद हो सकता है
  • आप लेस के साथ लेदर बालेरिनस, कम चमड़े के जूते या कम चमड़े के जूते पहन सकते हैं कम चमड़े के जूते सर्दियों के दौरान अपने पैरों को गर्म और संरक्षित रखने का एक अच्छा विकल्प भी हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में पहनाव फ्लैट्स इन शीतकालीन चरण 2
    2
    पट्टियों या एक बकसुआ के साथ कम जूते की तलाश करें कम जूते पर पट्टियाँ या बकसुआ होने से सर्दियों के दौरान वहां चलना या चलाने में आसान हो जाएगा। आप ऐसे खूबसूरत धनुष या पट्टियां चुन सकते हैं जो टखने के माध्यम से जाते हैं। या हो सकता है कि आप चलने से रखने के लिए टखने को पार करने वाली एक बकसुआ के साथ कम जूते खरीद सकें।
  • आप पट्टियाँ या बक्से के साथ कम जूते के लिए ऑनलाइन खोज कर सकते हैं आप जूता स्टोर में इस शैली में से कुछ भी देख सकते हैं
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि पट्टियाँ या बक्से आपकी त्वचा को परेशान न करें या अपने टखने को निचोड़ न लें, उन्हें खरीदने से पहले अपने जूते पर कोशिश करें।
  • वरीयता वाले फ्लैट में शतरंज चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सत्यापित करें कि कम जूते एक अच्छा नीचे पकड़ है शूज़ों को चालू करें और जांच करें कि उनके तलवों पर फर्म पकड़ लाइनों के साथ एक रबर का आधार है। जांचें कि तलवों को बाकी जूते से मजबूती से जुड़ा हुआ है और अच्छी पकड़ है जो समर्थन प्रदान करता है। जब आप कम जूते पहनते हैं तो यह आपके लिए सर्दी में पर्ची या पर्ची नहीं करना आसान बनाता है
  • आप जूते के साथ स्टोर में चारों ओर दौड़ने की कोशिश कर सकते हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उन्हें फिसलन वाली सतह पर एक अच्छा पकड़ है, जैसे कि मोम या टाइल वाले फर्श। सुनिश्चित करें कि जूते फर्म और स्थिर लगते हैं
  • विधि 2

    मोज़े या कम जूते के साथ pantyhose पहनें

    Video: बिना मोजे जूते पहनना पड़ सकता है सेहत पर भारी, जानें वजह

    चित्र शीर्षक में पहनाया फ्लैट्स शीतकालीन चरण 4
    1
    ऊन ऊन या ऊन पेंटीहोज पहनें कम जूते पहनते समय अपने पैरों और पैरों को गर्म रखने के लिए, ऊन पैन्थॉस या ऊन का चयन करें। उनका उपयोग करना यह सुनिश्चित कर सकता है कि सर्दी में कम जूते के साथ घूमने के लिए आप ठंडे नहीं हैं। आप इस प्रकार के जूते और पेंटीहोज के साथ आधुनिक और सुरुचिपूर्ण दिखेंगे।
    • आप ऑनलाइन और डिपार्टमेंट स्टोर्स में ऊन या ऊन पेंटीहोस पा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पहनावा फ्लैट्स इन शीतकालीन चरण 5



    2
    लंबे और स्टाइलिश मोजे चुनें एक अन्य विकल्प लंबे मोज़े पहनना है जो घुटने के ठीक नीचे पहुंचते हैं। आप अपने पैरों और एंकल गर्म रखने के लिए ऊन या ऊन का उपयोग कर सकते हैं। लंबे मोजे ऊनी स्कर्ट के साथ या लंबी पैंट के नीचे खूबसूरत दिख सकते हैं।
  • आप एक स्तरीय शैली पहनने के लिए पतली पेंटीहोस पर लंबी मोजे पहन सकते हैं। यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है यदि आपके पास एक बार अंदर मोज़े निकालने के लिए और कम जूते के साथ केवल पेंटीहोज का उपयोग करना है
  • यदि आप कम टखने के जूते पहनते हैं, तो आप अपनी पैंट या लंबी स्कर्ट के नीचे छिपे हुए मोज़े की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, अगर इस शैली के लिए बहुत ठंड बाहर है, तो लंबी मोजे सर्वश्रेष्ठ विकल्प हो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में पहनें फ्लैट्स शीतकालीन चरण 6
    3
    पेंटीहोस या मुद्रित मोज़े की कोशिश करें अपने कम शीतकालीन शैली के जूते में कुछ मजेदार विवरण जोड़ने के लिए पेंटीहोस या नमूनों की मोजे पहनें। तुम्हें पता है, सबसे सरल कम जूते के लिए एक छोटे से रंग जोड़ने के लिए लंबे समय से मुद्रित मोजे पहन सकते हैं के रूप में वे पूरी तरह से काले या भूरे रंग के होते हैं या आप भी थोड़ा और शैली के लिए मुहर लगी pantyhose agregarles पहन सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप नीली पट्टियों और भूरे रंग के कम जूते वाले काले रंग के कम जूते या सफेद मोज़े के साथ नौसेना और ग्रे प्रिंट पेंटी पहन सकते हैं
  • विधि 3

    सर्दियों में कम जूते के साथ स्टाइलिश देखो
    चित्र शीर्षक में पहने हुए फ्लैट्स शीतकालीन चरण 7
    1
    अपने बाकी के जूते के साथ अपने कम जूते का मिश्रण करें एक सुरुचिपूर्ण शैली हासिल करने के लिए, अपने बाकी के सामान में कम जूते शामिल करें हो सकता है कि आप एक रंगीन पोशाक के विपरीत काले पेंटीहोज के साथ काले रंग के कम जूते पहन सकते हैं। या हो सकता है कि आप कुछ भूरे रंग का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसमें एक गहरा स्वेटर गठबंधन के साथ जीन्स चुस्त हो। आप अपने संगठनों के साथ कम जूते के रंगों को कैसे जोड़ सकते हैं, इसके बारे में सोचें।
    • काले जूते के साथ काले पैंटाहोज़ की तरह, आप एक और अधिक सुरुचिपूर्ण शैली को प्राप्त करने के लिए कम जूते के रंग को जोड़ सकते हैं। या आप चीजों को बदल सकते हैं और अपने जूते के साथ एक विषम रंग pantyhose उपयोग कर सकते हैं, काले जूते या ग्रे जूते के साथ काले चड्डी के साथ Pantyhose गहरे नीले रंग का है।
    • चमकीले रंग का कम जूते पहनना सरल पोशाक में तैयार करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है, खासकर सर्दियों में जब आप कई काले रंग पहन सकते हैं। रंगीन या नमूनों वाले कम जूते की एक जोड़ी के साथ एक संगठन में रंग का एक स्पर्श जोड़ने से डरो मत।
  • Video: टॉप 10 टिप्स दौड़ने के लिए सही जूते चुनने के लिए - Onlymyhealth.com

    इमेज का शीर्षक, वेयर फ्लैट्स इन शीतकालीन चरण 8
    2
    कार्यालय के लिए सुरुचिपूर्ण कम जूते चुनें यदि आप सर्दियों के महीनों के दौरान कार्यालय में कम जूते पहनते हैं, तो आप उन लोगों को चुन सकते हैं जिनके पास विवरण शामिल हैं, जैसे कि स्फटिक, चमकदार या कढ़ाई। आप चमड़े की पट्टियाँ या मखमल बक्से वाले अधिक से अधिक शैली के लिए कुछ जूते चुन सकते हैं।
  • कम जूते जिनके पैटर्न हैं, जैसे पुष्प डिजाइन या बुना आभूषण, कार्यालय के लिए एक मजेदार विकल्प भी हो सकते हैं।
  • चित्र जिसका शीर्षक शीतकालीन चरण 9 में है
    3
    स्कूल के लिए या एक दिन के लिए आकस्मिक कम जूते पहनने का प्रयास करें आप स्कूल के लिए आरामदायक जूते पहन सकते हैं या दिन के दौरान काम कर सकते हैं। कामों के एक दिन के लिए स्कूल या मुद्रित जूते के लिए सरल चमड़े का बैलेरिन का उपयोग करें आप कम जूते चुन सकते हैं जो आसानी से लगाए जा सकते हैं और उन्हें मोज़े या पैन्थॉज़ के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • मोजे और जीन्स के साथ कम जूते पहने हुए भी एक आरामदायक और मजेदार दिन के लिए एक शैली हो सकती है। एक आरामदायक लेकिन सुरुचिपूर्ण रूप के लिए साधारण कम जूते और तंग जींस के साथ रंगीन मोजे चुनें
  • और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com