ekterya.com

सफलता प्राप्त करने के लिए आकर्षण के कानून का उपयोग कैसे करें

आकर्षण का कानून सार्वभौमिक कानूनों में से एक है जो हर समय हर किसी के लिए आपरेशन में है। आपको यह समझने की ज़रूरत नहीं है कि यह कैसे काम करता है, लेकिन आपको जानना होगा कि जीवन में सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए इसका उपयोग कैसे करना है। यह लेख वित्तीय सफलता पर केंद्रित है।

चरणों

छवि का शीर्षक, सफलता हासिल करने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें चरण 1
1
तुम्हें पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं एक शीट पर तीन कॉलम डालें और उन्हें शीर्षक दें: "मुझे क्या नहीं चाहिए", "मुझे क्या चाहिए" और "मैं इसे क्यों चाहता हूं"।
  • मैं क्या नहीं चाहता पहले कॉलम में, उस धन की एक सूची लिखिए जो आप पैसे के संबंध में नहीं चाहते हैं। उदाहरण के लिए: ऋण में होने, देय खातों के कारण पर बल दिया जा रहा है, पुरानी कपड़े लेकर, लंबे समय तक काम कर रहे हैं और परिवार के लिए समय नहीं है।
  • मैं क्या चाहता हूँ दूसरे कॉलम में, प्रत्येक आइटम के बगल में, जिसे आप पहले से ही लिखे हैं, अपनी सटीक विपरीत लिखें उदाहरण के लिए: "देय खातों के कारण पर बल दिया जा रहा है" लिखें "हर महीने बिलों का भुगतान करने के लिए पर्याप्त धन से अधिक है," या "पुरानी कपड़े हैं" के बगल में लिखें "गुणवत्ता वाले कपड़े खरीदें मुझे अपनी शैली के साथ जाने दो। "
  • मुझे यह क्यों चाहिए पिछले कॉलम में लिखें, आप कॉलम में प्रत्येक आइटम के आगे क्यों चाहते हैं "मुझे क्या चाहिए?" हर बार जब आप उत्तर देते हैं, तो फिर से पूछिए "मैं इसे क्यों चाहता हूं?" इसके साथ आप मौलिक भावनाओं तक पहुंचना चाहते हैं जो आप को प्रेरित करते हैं। प्रेरणा सामग्री वस्तुओं से परे हो जाती है और आपके लिए सार्थक लक्ष्य बनाने के लिए आवश्यक है इस स्तंभ को बहुत समय दें और जब आपको एक जवाब मिलता है जो `निश्चितता` या अजीब भावनाओं की लहर की भावना पैदा करता है, तो आपको पता चल जाएगा कि यह वह उत्तर है जिसे आपको लिखना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक, सफलता के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें चरण 2
    2
    कुछ समय दें अब आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं और क्यों आपने अपनी सफलता शुरू करने या शुरू करने के लिए आकर्षण के कानून को पहले ही सक्रिय कर दिया है। अब आपका मुख्य कार्य यह काम करना है
  • छवि का शीर्षक, सफलता के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें चरण 3

    Video: खुद तांत्रिक करते है इसे उपयोग । सड़क पर खड़े खड़े कर देगा वशीकरण । वशीकरण मंत्र । Ananta Videos

    3
    पुष्टिएं लिखें एक अन्य शीट पर, अपनी इच्छानुसार सूची बनाएं और संबंधित कारण बताएं। प्रत्येक आइटम को लिखें जैसे कि यह वर्तमान में एक वास्तविकता थी। उदाहरण के लिए: मुझे यह पसंद है कि मेरी अलमारी गुणवत्ता वाले आधुनिक कपड़े से भरे हुए हैं जो मेरी शैली के साथ जाती हैं क्योंकि जब मैं बैठकों में जाता हूं तो मैं लम्बे, अधिक शक्तिशाली और सम्मान महसूस करता हूं- अब मुझे बहुत अच्छा लगता है मैं निरंतर बढ़ती आय को देखता हूं जो कई स्रोतों से आता है, क्योंकि अब मैं अपने परिवार के साथ अधिक गुणवत्ता का समय बिता सकता हूं। जब आप जागते हैं और जब आप रात में सोते हैं और जितनी बार किसी अन्य समय में आप कर सकते हैं, इन पुष्टिों को दोहराएं।
  • छवि का शीर्षक, सफलता के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें चरण 4
    4



    नकारात्मक तत्वों के साथ डील करें अगर आपको संदेह या डर है, तो शुरुआत में उन्हें भावनात्मक मुक्ति तकनीकों के साथ मिलें, एक अन्य गतिविधि के साथ अपने आप को विचलित कर लें, जिसे आप अन्य लोगों के बारे में प्रेरित करने वाले या पढ़ना या सुनना पसंद करते हैं जो सफल हुए हैं
  • छवि का शीर्षक, सफलता के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें चरण 5

    Video: भाग्यशाली बने "Attract Luck" (subliminal)

    5
    यह काम करता है। अपने अंतिम लक्ष्यों के बारे में बहुत सचेत रहें और उन भावनाओं को महसूस करें जिनसे आप पैदा होते हैं, जब आप निर्णय लेते हैं जो आपको सफलता के करीब ला सकता है। केवल वही विकल्प चुनें जिन्हें `अच्छा लगता है` जब आप अपना लक्ष्य मानते हैं। कभी मौका खोने के बारे में चिंता मत करो आकर्षण का कानून आपको अवसर प्रदान करना जारी रखता है यदि आप अपने लक्ष्यों और उन भावनाओं पर अपना ध्यान केंद्रित करना जारी रखते हैं जो वे पैदा करते हैं। आप `कभी ट्रेन याद नहीं` या `एक अनूठा अवसर खो सकते हैं`
  • छवि का शीर्षक, सफलता के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें चरण 6

    Video: खुशबरियो का खजाना प्यार और पैसा दोनों में नसीब चमकेगा ऐसे दिन नहीं आएगे दोबारा

    6
    "कड़ी मेहनत" और "प्रेरणा से कार्य" के बीच अंतर को ध्यान में रखें मन में एक स्पष्ट लक्ष्य के बिना कड़ी मेहनत करना दौड़ में एक सीढ़ी पर चढ़ने जैसा है, बाद में पता चलता है कि वह गलत दीवार पर आराम कर रही है। दूसरी तरफ, आकर्षण के कानून का उपयोग करते हुए और फिर प्रेरणा (अभिनय पर और लक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए अभिनय) पर अभिनय करना चमत्कार पैदा कर सकता है
  • छवि का शीर्षक, सफलता के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें चरण 7
    7
    एक समय में एक कदम उठाइए। आपको अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए आवश्यक सभी कदमों को जानने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने उद्देश्यों की सफलता में विश्वास करना पड़ता है और आपको इसे आगे बढ़ाने में सक्षम होने के लिए अगला कदम देखना होगा।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पेन और पेपर या वर्ड प्रोसेसर और प्रिंटर
    • कल्पना
    • भावनात्मक मुक्ति तकनीकों के वीडियो देखने के लिए यूट्यूब को एक्सेस करने के लिए इंटरनेट का उपयोग
    • अच्छे संगीत या अच्छी किताबें या ऑडियोज़ आपको प्रेरणा देने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com