ekterya.com

कैसे एक मजबूत आदमी को हराया

क्या आपको विद्यालय या विश्वविद्यालय में किसी प्रकार की समस्या है, जिसे आप हरा नहीं सकते हैं? यह आपको परेशान करता है, धक्का देता है और आपको अपमान करता है, लेकिन आप इसे सामना करने से डरते हैं। आप एक अकेली सड़क पर हैं और आपके सामने अपने सामने एक बड़ा लड़का है। आप क्या करेंगे? नीचे दिए गए चरणों पर ध्यान दें ताकि आपको पता चल जाएगा कि एक मजबूत आदमी को कैसे मारने के लिए प्रयास में खुद को चोट पहुंचाए।

चरणों

बीट ए स्ट्रॉन्ग मैन स्टेप 1 नामक छवि
1
आपको अपने कमजोर बिंदु की तलाश करना हमेशा शुरू करना चाहिए।
  • दुनिया में हर मजबूत आदमी के कमजोर बिंदु आँखें और अंडकोष हैं। यदि आप उनमें से एक को मार सकते हैं, तो यह कुछ ही सेकंड में गिर जाएगा। खुद का बचाव पहला और सबसे जरूरी है
  • Video: ताकतवर शरीर कैसे बनाए | शरीर को मजबूत बनाने के उपाय | शारीरिक ताकत बढ़ाने के उपाय

    बीट अ स्ट्रॉन्ग मैन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    गर्दन पर जाएं एक आदमी की दूसरी कमजोरी गर्दन है अपने आप को एक अच्छी स्थिति में रखकर उसकी गर्दन पर पहुंचने की कोशिश करें जब तुम हो, उसे वहां मारा यह आंखों और अन्य भागों सहित मानव शरीर का सबसे संवेदनशील हिस्सा है। अपने आप को इस प्रकार की स्थिति में बचाव करने के लिए, आपको अपने प्रतिद्वंदी की कमजोरी देखना चाहिए।
  • बीट अ स्ट्रॉन्ग मैन स्टेप 3 नामक छवि

    Video: केवल महीने में 5 बार पी लेना \ एक बोतल खून बढ़ा देगा \ हड्डिया मजबूत कर देगा




    3
    अपनी आँखों में कुछ, अपने अंगूठे, अपनी चाबियाँ या जो कुछ भी आपके हाथ में है, रखो। आंखों को मारने के बजाय, आप उन्हें दबा सकते हैं वह उसके सामने काली धब्बे देखना शुरू कर देंगे और वह बेहोश हो जाएगा।
  • महिलाओं को अपने बैग में खुद का बचाव करने के लिए कुछ उपकरण हो सकता है अब यह एक जवान औरत रात के बीच में सड़क पर चलते हुए एक आम बात है एक काली मिर्च हाथ में स्प्रे या बिजली के झटके बंदूक, जबकि घर चलने की है। इस तरह अगर कोई आपको चुरा लेता है या आपको चोट पहुंचाता है, तो आप खुद को लड़ सकते हैं और खुद को बचा सकते हैं।
  • बीट अ स्ट्रॉन्ग मैन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    हमेशा तैयार रहें अपनी आंखें खुली और सावधान रहें जेम्स बॉण्ड की शैली में, लेकिन बिना उसे पसंद किए बिना जो आप सुनते हैं और जो भी आप गंध करते हैं उसकी ओर ध्यान दें इन स्थितियों में वे बहुत सहायक हो सकते हैं कान संवेदनशील होते हैं। यदि आपके पास मौका इस क्षेत्र को जितना कठिन हो सके उतना ही मारा जा सकता है। शॉट प्रकार और किस्मों कुश्ती और डब्ल्यूडब्ल्यूएफ में बातें कर रहे हैं, लेकिन अगर आप इन शरीर के अंगों पर हमला असली दुनिया में क्षति के एक बहुत कुछ कर सकते हैं। इसलिए यदि आपको लगता है कि जब तक आप उसे मार नहीं लेते हैं, तब तक आप इस आंदोलन का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि इन कौशलों को किसी को मारना नहीं है, वे केवल उसे दूर करने या उसे बेहोश रखने की सेवा करते हैं। इसलिए चिंता न करें और जब ज़रूरत हो तो उनका उपयोग न करें।

    चेतावनी

    • अपने प्रतिद्वंद्वी को खड़े होने की प्रतीक्षा न करें एक बार गिर जाने पर, उस स्थान को छोड़ दें जैसा कि पहले कहा, जेम्स बॉन्ड की तरह लग रहा है, लेकिन एक नहीं हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com