ekterya.com

छोटी शैली के बाद बाल बढ़ते हुए अच्छे दिखते

क्या आपने अपने बालों को काटने का फैसला किया और अब आप इसे फिर से बढ़ने दें? चिंता मत करो! आप उस चरण में हैं, जिसमें आपके बाल कुछ अजीब लंबाई को गोद लेते हैं, लेकिन आप इसे कुछ सलाह के साथ ठीक कर सकते हैं थोड़ी धैर्य और कंजूस की समझदारी के साथ, आप छोटे बाल से लंबे बाल तक संक्रमण की सुविधा प्रदान कर सकते हैं। इस अनुच्छेद में, हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

विधि 1

जब आपके बाल बढ़ते हैं
एक लघु बाल कटवाने के चरण बढ़ने के दौरान अच्छा दिखने वाला इमेज शीर्षक 1
1
एक तस्वीर के साथ अपने विद्युतीकृत बाल सुरक्षित करें। यदि आपके पास बालों के किस्में हैं जो टाई करने के लिए बहुत कम हैं, लेकिन ढीले जाने के लिए बहुत लंबा है, उन्हें ब्रोच से सुरक्षित रखें हेयरपिन आपके महान सहयोगी दिन या महीनों के दौरान होंगे जिन्हें आपको अपने बाल बढ़ने की ज़रूरत है। यहां उन लोगों के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं जिनका उपयोग करने के लिए ज्यादा अभ्यास नहीं है:
  • अपने माथे के एक तरफ, अपने आँखों में से एक के ठीक ऊपर बालों के एक हिस्से को अलग करें फिर, इसे एक तरफ घुमा दें और कांटे के साथ इसे वापस सुरक्षित करें। अंत में, लाह का उपयोग करके अपने बाल ठीक करें।
  • अपने माथे के किनारे पर अपने बालों का हिस्सा लें। इसे एक बार या दो बार रोल करें और फिर कांटे का उपयोग करके इसे सुरक्षित करें। अपने बाल के सामने वाले हिस्से में मात्रा जोड़ने के लिए इसे ऊपर रोल करें
  • एक बार अपने बालों के ऊपर यह टाई करने के लिए पर्याप्त है, अपने आप को एक चोटी बनाना फिर, चोटी के बाल के छोटे वर्गों को सुरक्षित रखें।
  • Video: बालों को लंबा, काला, और घना बनाने के घरेलू उपाय | Home Remedies for black, long and thick hair

    एक लघु बाल कटवाने चरण 2 बढ़ते हुए बढ़िया लगने वाला चित्र शीर्षक

    Video: असमय सफेद होते बालों को काला घना और चमकदार बनाने का अचूक नुस्खा safed balo ko kala karne ke nuskhe

    2
    बालों के लिए जेल और फोम के सहयोगी बनें। जब ये विद्रोही दिखते हैं और विहीन हो जाते हैं तो ये उत्पाद आपके बालों की कंधे की मदद करते हैं। अपने पसंदीदा चुनने के लिए कुछ उत्पादों का प्रयास करें अगर आपके पास बहुत कम पैसा है, तो आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं कि वे किस उत्पाद का इस्तेमाल करते हैं और उनसे पूछने के लिए आपको थोड़ा उधार देने के लिए कहें। यदि आपके द्वारा उपयोग किए गए उत्पाद आपके स्वाद के लिए थोड़ा सा कठोर छोड़ देता है, तो आप इसे लागू करने से पहले थोड़ा पानी जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं।
  • एक मैट फिनिश के साथ एक शैली के लिए, मोम या एक मलम का उपयोग करें उत्पाद की एक बूंद का उपयोग करें और इसे अपने बालों से फैलकर जड़ से शुरू करें। कंघी जैसा आप चाहते हैं
  • एक चमकदार या गीली शैली के लिए, जेल का उपयोग करें। इसी तरह, जेल की सिर्फ एक बूंद का उपयोग करें और इसे अपने बालों के साथ लागू करें, जड़ से शुरू करें। यदि आपकी केश विन्यास इसकी अनुमति देता है, तो यह कंघी करें ताकि आपके बालों में जेल का कोई अवशेष न हो।
  • फोम का प्रयोग लहरों वाले लोगों के लिए उपयोगी हो सकता है या आपके बालों को मात्रा दे सकता है। अपनी लहरों के लिए, उस राशि का उपयोग करें जो आपके हाथ की हथेली का आकार है और इसे अपने बालों में लागू करें इसे अपने बालों के निचले 2/3 पर इस्तेमाल करें, अर्थात, इसे अपने खोपड़ी के करीब नहीं उपयोग करें। फिर, अपने सिर को बारी और तल के साथ ऐसा करते हैं अपने बालों को मात्रा देने के लिए, अपने हाथ में फोम की एक बूंद डालें और अपने बालों को लागू करने के लिए एक कंघी का उपयोग करें, जड़ से शुरू करें
  • एक लघु बाल कटवाने के चरण 3 में बढ़ते हुए अच्छा शीर्षक देखें
    3
    अपने बालों की बनावट बदलें अगर आपके पास हाथ से संकेत दिए गए उपकरण हैं, तो इसे ताकत देने के लिए अपने बाल को कर्ल करने का प्रयास करें अपने बालों को लहराते हुए बालों को छोटा करने के लिए एक उत्कृष्ट चाल है जो लंबे समय तक पर्याप्त नहीं है या काफी कम है। अन्यथा, यदि आपके बाल लहराती या लहराती हैं, तो इसे लंबा करने के लिए अपने बालों को सीधा करें और अपनी इच्छित शैली प्राप्त करें।
  • एक लघु बाल कटवाने के चरण बढ़ने के दौरान अच्छा दिखने वाला इमेज शीर्षक 4
    4
    एक उच्च रोटी का प्रयोग करें मोर्चे पर एक धनुष बनाओ और अपने बालों के पीछे और पीछे छोड़ दें यह उन लोगों के लिए एक सरल समाधान है, जो अपने चेहरे पर अपने बालों को निकालना चाहते हैं या जो फ्रिंज पसंद नहीं करते हैं। यदि आपके सिर के मोर्चे पर आपके बाल लंबे समय तक पर्याप्त नहीं हैं, चिंता न करें, आप छोटी छोटी चोंच का उपयोग कर सकते हैं
  • एक छोटे बाल कटवाने के चरण बढ़ने के दौरान अच्छा दिखने वाला इमेज शीर्षक
    5
    अपने आप को एक कैरेट कट करें यह कटौती उन लोगों के लिए एक सरल समाधान है जो जटिलताओं से बचने के लिए चाहते हैं, जबकि उनके बाल बढ़ते हैं। यह कटौती आपको बालों की असुविधाजनक परतों से छुटकारा पाती है जो बढ़ते समय दिखाई देती हैं। इसके अलावा, गाजर काटने उन लोगों के लिए उपयोगी है जो समान रूप से अपने बालों को बढ़ाना चाहते हैं क्योंकि यह लगभग समान लंबाई के सभी पक्ष रखता है।
  • छवि का शीर्षक है एक छोटे बाल कटवाने के बढ़ते हुए अच्छे दिखते चरण 6
    6
    जेल या तेलों के साथ अपने बाल कंबल विद्रोही विक्स बढ़ती अदालत की विशेषताओं में से एक है। अपने बालों को कंघी करने के लिए जेल का उपयोग करने का प्रयास करें जेल अवशेष से छुटकारा पाने के लिए एक कंघी का प्रयोग करें। अपने बालों की लंबाई के आधार पर, आप इसे कंधे से कंजूसी कर सकते हैं या इसे ढीले छोड़ सकते हैं।
  • विधि 2

    अपने कोर्ट का ध्यान हटाने
    छिपे हुए चित्र का शीर्षक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए अच्छे दिखते चरण 7
    1
    अपने श्रृंगार को हाइलाइट करें अपने चेहरे का ध्यान आकर्षित करके अपना चेहरे अधिक हड़ताली दिखते हैं अपनी आँखें धुएँ के रंग और बोल्ड रंगें इसके अलावा, आप एक चमकदार लिपस्टिक का उपयोग कर सकते हैं दो में से एक का उपयोग करना याद रखें - वह है, आपकी आंखों पर लिपस्टिक या बोल्ड मेकअप अन्यथा, यह बहुत अधिक होगा सुपर स्त्री मेक-अप पहनना आपकी बालों के बढ़ने के दौरान आपको सेक्सी और स्त्री महसूस करने में मदद करेगा।
  • एक लघु बाल कटवाने के चरण बढ़ने के दौरान देखो अच्छा शीर्षक



    2
    अपनी अलमारी में सुधार करें निस्संदेह, आपके पास हड़ताली और सुंदर कपड़े होते हैं, इसलिए अपने बालों के बढ़ते समय अपने कपड़े के साथ आराम करने की कोशिश करें। खरीदारी करते समय, बोल्ड रंग और उत्तेजक डिजाइनों की तलाश करें। आपके अदालत से ध्यान हटाने के लिए एक अच्छा संगठन के रूप में और अधिक उपयुक्त नहीं है।
  • आप ऐसे सामान का उपयोग कर सकते हैं जो बालों के लिए नहीं हैं। आप हार और बालियां पहन सकते हैं क्योंकि वे आपके सिर के पास हैं। ये सामान आपके अदालत से ध्यान हटाने के लिए उत्कृष्ट उपकरण हैं।
  • एक लघु बाल कटवाने के चरण 9 पर बढ़ते दिखते हुए छवि का शीर्षक
    3
    अपने बालों पर सहायक उपकरण का उपयोग करें यह आपके सिर, हुक, और किसी भी गौण को नवीनीकृत करने का समय है जो आपके बालों को सजाने में आपकी सहायता करेगा। इस समय को रचनात्मक बनाओ अपने बालों में कुछ फूल डालें या टोपी पहनें, हालांकि आपने कभी अपनी शैली का हिस्सा नहीं माना है।
  • एक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए अच्छे दिखने वाला इमेज शीर्षक 10
    4

    Video: दोबारा से बालों को उगाए, बालों को झड़ने से रोके, सफ़ेद बालों को काला करे प्याज़ का रस..!!

    अपने बालों को एक रंग में रखें , पर प्रकाश डाला या प्रतिबिंब के रूप में अपने बालों में रंग का मिश्रण है अपने बालों की ओर ध्यान आकर्षित करने और अपने कटौती अजीब दिखने लगता है। दुर्भाग्य से, अलग-अलग रंग अलग-अलग आकारों पर प्रकाश डालेंगे जिनके साथ बाल परत बढ़ने या विद्रोही फ़्यूज़ को और अधिक दृश्यमान बनाते हैं। इन खामियों को छिपाने के लिए एक रंग के बाल रखने का एक अच्छा विचार है
  • विधि 3

    अपने बाल स्वस्थ हो जाना
    एक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए बढ़िया दिखने वाला इमेज शीर्षक 11
    1
    अपने बालों को अक्सर काटें। यह आपके बाल काटने की सलाह देने के लिए असत्यवत हो सकता है, यदि आप वास्तव में चाहते हैं कि यह बढ़ने के लिए है, लेकिन यह आपको बढ़ते समय अच्छे दिखने में मदद करेगा। अपने स्टाइलिस्ट को हर छः या आठ हफ्तों पर जाएं और उनसे कहें कि उन सुझावों को स्वस्थ रखने के लिए आवश्यक हैं।
  • एक लघु बाल कटवाने के चरण 12 में बढ़ते हुए अच्छा शीर्षक देखें
    2
    गर्मी के नुकसान से बचें यदि संभव हो तो, ड्रायर के साथ अपने बालों को सुखाने से बचें, इसे चौरसाई या इसे कर्लिंग करें। यदि आप इन विकल्पों में से कुछ के साथ अपने बालों को कंघी करना चाहते हैं, तो गर्मी के खिलाफ एक अच्छा सुरक्षात्मक एजेंट खरीद लें। अपने स्टाइलिस्ट से कुछ ब्रांडों की सिफारिश करने के लिए कहें। इसी तरह, पानी के साथ अपने बालों को कुल्ला करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें, लेकिन आप को बर्फ के पानी का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपके बालों को शाम के बाद भी गीला है, तो कम से कम ब्रश करने या अपने बालों को ताने का प्रयास करें
  • एक लघु बाल कटवाने के चरण 13 को बढ़ाना
    3
    अपने बालों के विकास को निर्देशित करें सबसे बुद्धिमान विचार यह है कि पीठ के समय को देखते हुए आपके बाल आगे बढ़ने दें। आपको कुछ सुझाव देने के लिए अपने स्टाइलिस्ट से बात करें यदि आपके बाल लंबे समय से सामने होते हैं, तो आप विभिन्न शैलियों के बीच चुन सकते हैं। जब तक आप कंधे या बांह के स्तर पर अपने बाल नहीं करना चाहते, तब तक अधिक शैलियों का उपयोग करने के लिए पीछे की कटौती का विकल्प चुनें।
  • यदि आप प्रतीक्षा को बर्दाश्त नहीं करते हैं, तो एक्सटेंशन का उपयोग करने पर विचार करें अगर आप उन्हें भुगतान कर सकते हैं, तो उन्हें उन्हें डाल दें कई हस्तियों का इस्तेमाल उनके कुछ पेपर के लिए अपने बाल काटने के बाद किया जाता है।
  • एक लघु बाल कटवाने के बढ़ते हुए दिखने वाला इमेज शीर्षक 14
    4
    धीरज रखो दुर्भाग्य से, रातोंरात बाल बढ़ने का कोई तरीका नहीं है। काम को प्रगति के रूप में देखें और सोचें कि आप उन चीजों के बजाय अब क्या कर सकते हैं जो आप नहीं कर सकते।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने बालों को बढ़ने की प्रतीक्षा में ऊब जाते हैं, तो मिरर के सामने अपने बालों की एक दैनिक तस्वीर लेने की कोशिश करें, एक ही जगह पर रोक दें। देखें कि यह कैसे बढ़ता है, आप को प्रेरित कर सकते हैं
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com