ekterya.com

कैसे एक सुंदर भावनाएं लड़की की तरह लग रहे

इमो स्टाइल एक शैली है जो संगीत और कविता के माध्यम से अपने आप को अभिव्यक्त करती है। इमो शैली बहुत ही नाटकीय है और यह 90 के गुंडा शैली और गॉथिक शैली से प्रेरित है। इमो फ़ॉन्चर इन प्रत्येक शैलियों से एक अनूठी लुक बनाने के लिए काम करता है। काले और लाल इस शैली में इस्तेमाल होने वाले बहुत आम रंग हैं और पुरानी वस्त्र किसी भी तरह से पहना जा सकता है। एक ईमो लड़की के रूप में, आपके संगठन को जीवन में लाने का एक हजार तरीके हैं।

चरणों

विधि 1

अपने बालों को स्टाइल करें और अपने श्रृंगार
एक प्यारा इमो गर्ल चरण 1 की तरह देखो चित्र
1
अपने बालों को पेंट करें डार्क बालों को इमो स्टाइल के साथ बहुत अच्छा लगा रंगीन रोशनी या रंगीन युक्तियों के साथ काले बाल नाटकीय रूप से अपने आप को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है ये रंग आपको एक ईएमओ स्पर्श देंगे और काले बालों के लिए एक अच्छा स्पर्श दे देंगे।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 2 की तरह दिखें चित्र
    2
    अपने बाल काटें कई कटौती जो कि भावनाएं शैली के साथ लोकप्रिय हैं 90 के दशक में गुंडा और रॉक कलाकारों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले अनियमित फ्रिंज, बहुत आम हैं। इसके अलावा अनियमित सुझावों के साथ कटौती बहुत लोकप्रिय है और आपकी शैली को चरित्र देने का एक शानदार तरीका है।
  • अपने बाल को और शैली देने के लिए जेल का उपयोग करें आप इसे अपने बाल में रंगीन विक्स दिखाने के लिए और अपने संगठन को बढ़ाना अनियमित तरीके से रोक सकते हैं।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 3 की तरह देखो
    3
    अंधेरे रंगों की एक नेल पॉलिश का उपयोग करें गहरे रंग की नेल पॉलिश भावनाएं शैली के साथ बहुत ही प्यारा लगती है। यह काला होना नहीं है, आप अपनी शैली को दिखाने के लिए एक गहरा बैंगनी या लाल पा सकते हैं।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 4 की तरह देखो छवि शीर्षक
    4
    काले और लाल रंगों के साथ खेलते हैं। आप अपने श्रृंगार के साथ मज़ा कर सकते हैं अपनी उपस्थिति को खत्म करने के लिए एक रंगीन लिपस्टिक को एक गहरे लाल रंग का उपयोग करें।
  • मेकअप में लाल और काले रंग के संयोजन के एक महान उदाहरण पाने के लिए जेरार्ड वे की तस्वीरें ढूंढें।
  • आप अपनी त्वचा के लिए एक पीला टोन के आधार का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह ईमो की तुलना में गॉथिक शैली का अधिक है।
  • विधि 2

    अपनी अलमारी स्टाइल करें
    एक प्यारा इमो गर्ल चरण 5 की तरह दिखें चित्र
    1

    Video: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

    दूसरे हाथ के कपड़ों का इस्तेमाल करें 90 के दशक की "ग्रंज" शैली के बारे में सोचो। क्रेवित स्टोर में ख़रीदना प्यारा कपड़ों को खोजने का एक शानदार तरीका है। यदि आपके पास यह है या नहीं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह किसी संगठन को जीवन देने का एक शानदार तरीका है। कुछ रॉक बैंड से एक पुरानी शर्ट खोजें और इसके साथ फिट ब्लाउज बनाएं या पीठ के टुकड़ों को काट लें।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 6 की तरह दिखें चित्र

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    2
    कुछ अच्छा पेगैडितोस जीन्स खोजें पेगाडितोस जीन्स आपकी अलमारी में एक मुख्य होना चाहिए। अपनी अलमारी सुंदर बनाने के लिए किसी अंधेरे टोन या एक बेहोशी स्वर में कुछ खोजें। कुछ बहुत अच्छे विकल्प हरे रंग के पैंट, भूरे या भूरे रंग के होते हैं।



  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 7 की तरह दिखें चित्र
    3
    एक ज़िप-अप sweatshirt खरीदें यह परिधान क्लासिक है और आपके संगठन को मसाला बनाने का एक शानदार तरीका है। आप इसे इसका उपयोग कर सकते हैं या इसे सुंदर बनाने के लिए बटन डाल सकते हैं
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 8 की तरह देखो छवि शीर्षक
    4
    इसे एक स्त्री स्पर्श दें यदि आप प्यारा भावनाएं बनना चाहते हैं, तो पेगैडितोस जीन्स का मानक संगठन और एक ब्लैक शर्ट पर्याप्त नहीं है। एक पोशाक या स्कर्ट ढूंढें और इसे एक हीटर की एक जोड़ी और टेनिस बातचीत के साथ प्रयोग करें। सुनिश्चित करें कि आपके इमो शैली से मिलान करने के लिए पोशाक पुरानी है या स्कर्ट के साथ कुछ रॉक बैंड से शर्ट पहनें
  • उज्ज्वल रंगों का उपयोग करके हीटरों को ध्यान का ध्यान रखें याद रखें, काली एक बहुत ही लोकप्रिय रंग है, लेकिन यह केवल एकमात्र रंग नहीं है। उदाहरण के लिए, इमो शैली में गॉथिक शैली की तुलना में कम काली वस्त्र शामिल है। अपने संगठन को जीवन देने और अपनी सुंदरता दिखाने के लिए उज्ज्वल रंग के वस्त्र पहनने में डरा मत हो।
  • विधि 3

    सामान जोड़ें
    एक प्यारा इमो गर्ल चरण 9 की तरह दिखें चित्र
    1
    कुछ छिद्रों को जोड़ें शरीर के छेदने और चेहरे का छेद आपके इमो स्टाइल के लिए अधिक आकर्षण देते हैं।
    • कानों का विस्तार अपने आप को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है आप अपने संगठन के लिए अधिक व्यक्तित्व देने के लिए और भावनाएं शैली को लेने के लिए रंगीन विस्तारक खरीद सकते हैं।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 10 की तरह दिखें चित्र
    2
    कुछ पैच खोजें कुछ पैच बिना बैग पूरा नहीं कर रहे हैं पैचेस यह व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है कि आप क्या प्रेरित करते हैं। आप जो पैच पसंद करते हैं, आपके विश्वासों या यहां तक ​​कि उन चीज़ों का प्रतिनिधित्व करते हैं जिन्हें आप उनसे नफरत करने के लिए नफरत करते हैं, नाटकीय रूप से पैच आपके सहायक उपकरण को निजीकृत करने और अपना इमो स्टाइल दिखाने का एक शानदार तरीका है
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 11 की तरह दिखें चित्र
    3
    मोटी पेस्ट चश्मा का उपयोग करें इनके पास नुस्खे नहीं है, आप उन्हें एक सहायक के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। मोटी काली चश्मा खोजें और उन्हें अपने घर छोड़ने से पहले रख दें।
  • एक प्यारा इमो गर्ल चरण 12 की तरह देखो
    4
    अपने बालों के लिए कई क्लिप का उपयोग करें अपने बालों में आपके पास जितने अधिक क्लिप और स्टाइल होंगे, उतना बेहतर होगा। चूंकि आपके अधिकांश संगठन कम हो जाएंगे, तारे, खोपड़ी या चमकीले रंग के दिलों को अपने बालों में जोड़ें। उज्ज्वल क्लिप आपके काले बालों में बाहर खड़े होंगे
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com