ekterya.com

कैसे एक WAG की तरह दिखते हैं

"वाग" "पत्नियों और प्रेमिकाओं" का वर्णन किया जाता एक संक्षिप्त खिलाड़ियों में से ( "पत्नी और गर्लफ्रेंड") है। कुछ लोग "वैग" को दुनिया में सबसे फैशनेबल और सुरुचिपूर्ण लोगों के रूप में देखते हैं। विक्टोरिया बेकहम, कोलेन रूनी और एलेक्स करेन के बारे में सोचो - अब आपके नए रोल मॉडल हैं!

चरणों

इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 1
1
याद रखें कि बहुत सारे बजट के बिना भी एक लड़की को "वैग" का नज़र मिल सकता है! यदि आपके पास समर्पण है, तो आप "WAG" की उपस्थिति देख सकते हैं बस इन सरल चरणों का पालन करें! एक "WAG" होने के नाते, हर समय आपके सर्वश्रेष्ठ आकार में होने के बारे में है। यहां तक ​​कि अगर आप एक महीने में एक बुरा मासिक धर्म चक्र है या एक ठंडा है, तो आप हमेशा सुंदरता और स्वास्थ्य का प्रतीक की तरह लग रहे करने के लिए है।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 2

    Video: PIE FACE BATTLE CHALLENGE!!! (Family Friendly Edition)

    2

    Video: DIY Room Decor! 10 DIY Room Decorating Ideas for Teenagers (DIY Wall Decor, Pillows, etc.)

    अपने आप को "वाग्ज" के रूप में देखने का पहला कदम विश्वास है, विश्वास करें कि आप खूबसूरत हैं और आप सभी समय पर आपके पास सभी आंखें हैं!
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 3
    3
    तो ध्यान रखना क्योंकि आप इसके लायक हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 4
    4
    अपने आप को एक उष्णकटिबंधीय तन बनाओ आप क्रीम कमाना आवेदन कर सकते हैं, कमाना बेड (जिम्मेदारी से) पर जाएं या एक गर्म स्थान पर उड़ान भरें। एक अच्छा तरीका अपने तन रखने के लिए, एक मॉइस्चराइजर है, क्योंकि यह bronzer का एक सा होता है और अपने सूर्य की रोशनी दौर रहता है। तन को रखने के लिए और आपकी त्वचा को ताजा और स्वस्थ दिखने के लिए एक्सबोलेशन महत्वपूर्ण है
  • ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 5 छवि का चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा सबसे अच्छे परिस्थितियों में बाल होते हैं खाड़ी में समाप्त होने के लिए प्रत्येक 6 से 8 सप्ताह की युक्तियाँ कट करें। "वेग" अपने लंबे और महंगे बालों के लिए मान्यता प्राप्त हैं, इसलिए यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो एक्सटेंशन प्राप्त करना सबसे अच्छा है आप पेशेवरों को ब्यूटी सैलून में एक्सटेंशन कर सकते हैं या उन एक्सटेंशनों में क्लिप एक्सटेंशन प्राप्त कर सकते हैं जहां वे सुंदरता और बाल देखभाल उत्पादों को बेचते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा बना रहे हैं जल्दी उठो यदि आपको करना है किसी को भी आपके मेकअप के बिना आपको नहीं देखना चाहिए, भले ही आप केवल 7:30 बजे कोने में जाएं। यह पूर्णता का भ्रम बर्बाद कर देगा एक सरल और ताजा श्रृंगार पहनें: नींव, छुपा और पाउडर। अपने गालियाँ पर हाईलाइटर की एक चुटकी, मस्करा की कुछ परतें और होंठ चमक का एक चमक जोड़ें। रात के लिए, आप गाल पर एक छोटे से ब्रॉन्जर के साथ धुएँ के रंग का आंखों का प्रभाव जोड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 7
    7
    कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कर रहे हैं, हमेशा प्रभावित करने के लिए पोशाक यह महत्वपूर्ण है कि आप इस अवसर के लिए तैयार हों। हालांकि, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप भीड़ से बाहर खड़े हैं, अगले कदम उठाएं उदाहरण के लिए, जब आप गंदा पजामा और पुराना चप्पल के बजाय, घर पर हैं तो आपको एक गोताखोर velor एक Sonten एक तंग टी शर्ट और बिना आस्तीन, उज्ज्वल घड़ी, झुमके और जूते एस्किमो को धक्का उपयोग कर सकते हैं। और ज़ाहिर है, आपका चेहरा चमकदार है और आपके बाल चिकनी और चिकनी हैं
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 8



    8
    आपको स्टाइल में देखने के लिए डिज़ाइनर अलमारी होने की आवश्यकता नहीं है। प्रतीकात्मक टुकड़ों में निवेश करें आपको बाहर जाने और एक पूरी नई अलमारी खरीदने की ज़रूरत नहीं है - आखिरकार रोम को एक दिन में बनाया नहीं गया था। "वैग" की शैली सरल और सुरुचिपूर्ण है, जिसमें एक हड़ताली मोड़ है। चुस्त जीन्स, एक सफेद टी-शर्ट और ऊँची एड़ी की एक जोड़ी आपको स्पिन सिर कभी नहीं दूँगी। रुझानों के बाद महत्वपूर्ण है, हमेशा पत्रिकाओं और मीडिया के बारे में पता करने की कोशिश करें, ताकि आप नए रुझानों को हासिल करने में सबसे पहले होंगे। एक बार फिर, आपको उड़ान भरने और सब कुछ खरीदने की ज़रूरत नहीं है। आप अपनी कोठरी के निचले हिस्से को खोजकर मूलभूत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। कुछ महत्वपूर्ण टुकड़े अपने देखो अद्यतन करेगा!
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 9
    9
    अपने कपड़े अच्छी स्थिति में रखने के लिए भी महत्वपूर्ण है इसे पहली बार धुलाई के बिना दो बार कुछ का उपयोग न करें, उस पर सॉफ्टनर डालें और इसे इस्त्री करें। यहां तक ​​कि आपके अंडरवियर भी नहीं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 10
    10
    उपसाधन पर रखो! यदि आप कर सकते हैं, तो डिजाइनर कपड़े में निवेश करें, जैसे घड़ियां, रूमाल, जूते, धूप का चश्मा या हैंडबैग। यदि आप अपने बजट को उतना नहीं बढ़ा सकते हैं, चिंता न करें सड़कों में आप सस्ती कीमतों पर कई विकल्प पा सकते हैं। कभी सामान के बिना घर छोड़ें - संगठन को पूरा करें और आपको खूबसूरत दिखें।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 11
    11
    एड़ी आवश्यक हैं तो, यदि आप एड़ी के साथ एक जोकर के रूप में सुंदर हैं, अभ्यास! उदाहरण के लिए, आप सिर पर किताब के पुराने अभ्यास का अभ्यास कर सकते हैं। सबसे पहले, एड़ी के बिना इसे मास्टर करें। फिर, एक बार जब आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो अपनी ऊँची एड़ी के जूते की कोशिश करो। हमेशा अपने सिर के साथ चलना उच्च आयोजित और इस तरह से इसे रखें
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 12
    12
    "WAG" होने के कारण कई रखरखाव की आवश्यकता होती है आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पैर हमेशा नरम होते हैं, आपके नाखून पेंट होते हैं, आपकी त्वचा moisturized होती है और आपके दांत साफ होते हैं आप आगे जाने की कोशिश कर सकते हैं और मैनीक्योर, चेहरे, मोम का सेवन और अपने दांतों को सफेद कर सकते हैं। एक "WAG" होने के नाते हमेशा आपका सर्वश्रेष्ठ ढूंढने के बारे में होता है
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक वाग्ग चरण 13
    13
    शुभकामनाएं! कौन जानता है, तुम भी एक फुटबॉल खिलाड़ी मिल सकता है
  • युक्तियाँ

    • स्वस्थ खाओ
    • अपने आप को प्रशिक्षित। यह आप को देखकर अच्छा लगेगा!
    • दिन के लिए सरल मेकअप का उपयोग करें और रात के लिए नाटकीय मेकअप का उपयोग करें

    चेतावनी

    • आपको सुपर पतली होने की ज़रूरत नहीं है आपको बस अपने शरीर के बारे में सुनिश्चित होना है
    • आपको एक के रूप में ड्रेस अप करने के लिए एक सच्चे "WAG" होना जरूरी नहीं है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: CREIAMOS que era solo una pequeña CASA ABANDONADA en el BOSQUE - MIRA lo que ENCONTRAMOS

    • ट्रस्ट एंड सिक्योरिटी
    • शैली
    • तन
    • गारमेंट्स जो "WAG" का प्रयोग करेंगे
    • बड़े धूप का चश्मा और बैग
    • मेकअप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com