ekterya.com

कैसे शानदार लग रही है और घटता काम करते हैं

यदि आपके पास शानदार घटता है या एक मॉडल की सीधे काया, तो यह आलेख आपको अपने आंकड़ों पर काम करने और सेक्सी दिखने में मदद करेगा।

चरणों

बहुत खूबसूरत देखो और अपने कर्ज़ चरण 1 देखें शीर्षक छवि
1

Video: Expectations of Modi By Dr. Swamy

सही अंडरवियर खोजें एक पूर्ण लंबाई दर्पण के सामने खड़े हो जाओ और देखें कि आपका अंडरवियर कैसा दिखता है। अपनी त्वचा को दबाएं? क्या आप स्तन टुकड़े छोड़ दिया, सही या ब्रा के नीचे? या क्या आपके पास ब्रेसिज़ है जो आपके कंधे से लगातार निकल जाते हैं? यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपका अंडरवियर आपका आकार फिट बैठता है, तो सुनिश्चित करें कि आप अगले चरण का पालन करें, क्योंकि आप कभी भी नहीं जानते! अब जब आप अपनी ब्रा या पैंट नहीं पहन रहे हैं, तो आईने में देखो। आपके पास किस तरह का आंकड़ा है? क्या आपके पास एक घंटे के चक्कर का कामुक चित्र है? या क्या आपके शरीर का आकार एक महिला की कूल्हों के साथ और एक ईर्ष्यायक तल के समान है? या एक सेब के रूप में, जो कि बड़े स्तनों, व्यापक कंधे और छोटे कूल्हों के साथ है? या हो सकता है कि आपके पास केला-जैसे शरीर, छोटे-छोटे कूलों और छोटे कंधे के साथ फ्लैट और नीचे हों? एक बार जब आप सत्यापित कर लें कि आपके शरीर का क्या प्रकार है, तो उन हिस्सों का चयन करें, जिन्हें आप उसके बारे में अधिक पसंद करते हैं। हो सकता है कि एक पिअर-आकार वाले शरीर के साथ एक लड़की को आपके शरीर के निचले हिस्से पहनना पसंद है। अपने विशेषताओं पर ध्यान दें
  • बहुत खूबसूरत देखो और आपका कर्ज़ चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र शीर्षक
    2
    नीचे पहनने के कपड़ा स्टोर पर जाएँ अपने ब्रा आकार को खोजने के लिए खुद को मापें और सुनिश्चित करें कि आप सही एक पहनते हैं यदि आप गलत आकार का प्रयोग करते हैं, तो आपके स्तनों को भुगतना पड़ेगा और उतना अच्छा नहीं लगेगा जितना वे देखेंगे यदि आप अपने आकार का एक इस्तेमाल करते हैं
  • Video: Kahan Gayab They 'Honey Singh' | Yo Yo Honey singh

    बहुत खूबसूरत देखो और अपने कर्ज़ काम चरण शीर्षक छवि 3
    3
    प्यारा अधोवस्त्र खरीदें यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, तो शायद आप उन लड़कियों में से एक हैं, जो शानदार घटता है, जो आपके शरीर के प्रकार से घृणा करते हैं, बोरिंग वाले पैंटी पहनते हैं और उन सफेद ब्रा पहनते हैं जिनका कोई समर्थन या आकार नहीं है। हाथीदांत, काले या गुलाबी जैसे विभिन्न रंगों के साथ कुछ खरीदें। जब आप अधोवस्त्र खरीदते हैं तो आनंद लें, यह एक घर का काम नहीं है! उनको चुनें जिन्हें आपको सेक्सी लग रहा है। ब्रा, विवरण, संबंधों और अन्य आराध्य चीजों के साथ प्रयास करें, लेकिन हमेशा अपने आकार के खरीदते रहें सुनिश्चित करें कि आप ब्रा खरीद लें जो आपकी बस्ट फिट बैठती है (हालांकि बालकोनेट सभी में महान दिखता है) - यदि आपके पास एक बड़ा बस्ट है, तो आपको बहुत समर्थन के साथ ब्रा की आवश्यकता होगी गहरी गर्दन के साथ वाले लोग महान लड़कियों को अच्छी तरह से दिखते हैं। यदि आपके पास एक छोटी सी बस्ट है, तो शायद आप को बढ़ाने या पैडिंग के साथ ब्रा चाहिए। अंत में, बस सुनिश्चित करें कि आपकी ब्रा अच्छी तरह से फिट बैठती है, अपने जाँघों के साथ संयोजन करें और आपको सेक्सी लग रहा है। याद रखें, यदि आप बड़े स्तनों वाली महिला हैं, तो यह ऐसा क्षेत्र होगा, जिसमें आपको पर्याप्त मात्रा में निवेश करना होगा।
  • बहुत खूबसूरत देखो और अपने कर्ज़ काम चरण शीर्षक छवि 4
    4
    आईने पर वापस जाओ! अपने नए अधोवस्त्र पर कोशिश करें एक नज़र डालें, देखो कि यह आपको कितना महान बनाता है और आपको लगता है, देखो कि आप कितने सेक्सी हैं अपने आप को प्यार करो परिभाषित करें कि आप में से किन भागों में सबसे ज्यादा पसंद है हो सकता है कि आपके पास एक स्वादिष्ट पेआउट है यदि ऐसा मामला है, तो आपको अपने दांतों को अच्छी स्थिति में रखने और एक पेशेवर के रूप में होंठ चमक का उपयोग करने के लिए थोड़ा और समय का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। अपने मुंह पर ध्यान लाओ और रंगों के साथ प्रयोग करने से डरो मत। या शायद आप महसूस कर सकते हैं कि आपके पास सबसे खूबसूरत आँखें हैं फिर, आपको अपनी आंखों को साफ करना चाहिए और उन्हें आंखों के साथ स्प्रे करना चाहिए, सुनिश्चित करें कि आप रात में सभी मेकअप हटा दें अपनी आंखों का लाभ उठाएं लंबे समय तक सोने के लिए मत भूलो, जब तक आप काले चक्र या लाल आँखें नहीं करना चाहते हैं अचानक आप अपने पलकों को रंगाने में निवेश करना चाहते हैं, यह आपके मस्करा को बचा सकता है और अपनी आँखें उजागर कर सकता है। यह भी सुनिश्चित करें कि आप अपने भौहों को अच्छी तरह से ब्रश रखते हैं और यदि आप चाहते हैं कि आप नेत्र मेकअप के साथ प्रयोग करना शुरू कर सकते हैं। एक तरल काले आइलिनर का प्रयोग करें और अपनी आंखों पर एक बिल्ली रेखा खींचना या आंखों की छाया का उपयोग करें। झूठी पलकें से बचें क्योंकि वे आपको बहुत असाधारण दिख सकते हैं या आप विश्वास को दूर कर सकते हैं क्योंकि ये अधिकांश भाग हैं, गलत हैं। एक बार जब आप अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं की पहचान कर लें, तो उन हिस्सों को हाइलाइट करने के लिए थोड़ा और समय लें, जो आपको पसंद हैं और अच्छे लगते हैं।
  • बहुत खूबसूरत देखो और अपने वक्र काम चरण शीर्षक छवि 5
    5



    वह बहुत समय एसीएकलैण्डोट खर्च करता है सुनिश्चित करें कि आप बाद में अच्छे लगते हैं आपकी त्वचा, अपने बालों का ख्याल रखना, जहां और कब आवश्यक होता है, लेकिन अगर आप बिकनी क्षेत्र को दाढ़े जा रहे हैं, तो पेशेवर ढूंढिए। सुगंधित शरीर लोशन में आमंत्रित करें, नियमित रूप से उजागर करें, रात में श्रृंगार को बंद करने के लिए मत भूलना, आपकी त्वचा को साफ और टोन करें अपने शरीर को प्रथम श्रेणी की स्थिति में रखें तथ्य यह है कि आप अपने आप को देखने के लिए अपना समय व्यतीत करते हैं, दूसरों को यह देखने में मदद करता है कि आपका समय सार्थक है, जब आप मजे से बाहर निकलते हैं या आप अपने लड़के को घर पर भ्रम करना चाहते हैं (आपके नए अधोवस्त्र में, जाहिर है)। यह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा, क्योंकि आपको इस बात पर गर्व होगा कि आप कितनी अच्छी तरह देखते हैं।
  • छवि का शीर्षक सुंदर दिखें और काम करें आपका कर्ज़ चरण 6
    6
    बाहर आओ और मज़े करो! अब तक, आपने अपने शरीर के प्रकार की पहचान की है और अपना अंडरवियर खरीदा है, इसलिए अब आपको अपने शरीर के आकार के अनुसार तैयार करना होगा। अन्य विकिपीडिया लेख खोजें या इंटरनेट पर खोज करें, आपको बहुत सारी जानकारी मिलेगी आप "नग्न होने के दौरान अच्छे दिखने के लिए" भी खोज सकते हैं, इससे आप अपने घटता काम कर सकते हैं। अपने कपड़ों के साथ खुद को कवर न करें, अपने शरीर के आकार को बढ़ाने के लिए ड्रेस करें।
  • छिपे हुए चित्र का शीर्षक सुंदर दिखाना
    7
    सीधे चलें और अपने सिर के साथ उच्च आयोजित अब जब आपने अपने गुणों को अच्छी तरह से काम किया है, तो आपने अपने सेक्सी अंडरवियर को लगाया है और आप को मारने के लिए तैयार हो गए हैं, बाहर निकलते हैं और अपने उस आंकड़े को अनुमान लगाते हैं। एड़ी पहनना मत भूलना
  • बहुत खूबसूरत देखो और अपने कर्ज़ काम चरण शीर्षक छवि 8
    8
    व्यायाम करें। आमतौर पर, व्यायाम व्यायाम को वजन कम करने और भूल जाते हैं कि यह शरीर को टोन करने और आकार में होने का एक तरीका भी है। आप अपना वजन कम नहीं करना चाह सकते, लेकिन एक आकर्षक आकृति बनाए रखने के लिए अपनी मांसपेशियों को टोन करना है।
  • Video: दुबले-पतले शरीर तेजी से को सुडौल और वजन बढ़ाने का आसान उपाय - Gain Weight Naturally | Body Treatment

    इमेज शीर्षक से भव्य देखो और आपका कर्व्स काम करें चरण 9
    9
    यदि आप बहुत भाग्यशाली हैं जो एक रेन-ग्लास आकार के होते हैं, तो पूंछ और स्तनों का काम करें।
  • युक्तियाँ

    Video: मारी लुगाई के पेट में रोटी नहीं खटती देखे कैसे राजस्थानी कॉमेडी 2018

    • अपनी त्वचा को अच्छी तरह से देखने के लिए बहुत सारे पानी पीना
    • आपसे प्यार करता हूँ!
    • अपने शरीर के प्रकार के अनुसार तैयार हो जाओ।
    • अपनी स्थिति का काम करें
    • Huméctate।
    • व्यायाम, स्वस्थ खाना - आप अच्छी तरह से नहीं देखेंगे यदि आप अपने शरीर को अच्छी तरह से इलाज नहीं करते हैं
    • अपने घटता दिखाने के लिए डरो मत
    • अपने शरीर का प्रकार प्यार
    • अपने ब्रा नियमित रूप से अपने ब्रा को फिट बैठता है देखने के लिए नियमित रूप से उपाय करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com