ekterya.com

कैसे सेक्सी लग रहा है

क्या आपको कभी इनकार की भावना थी जब आपको पता चला कि ये लोग आपके बारे में बात नहीं कर रहे थे, लेकिन आपके सेक्सी दोस्त के बारे में? हर महिला ने इसका अनुभव किया है। उन दिनों के खत्म हो गए हैं यदि आप अपनी शैली में सुधार करने के लिए तैयार हैं आप को देखने के लिए सभी बारी जो भी आपके बालों का रंग, त्वचा का रंग, शरीर का आकार या आंखों का रंग, आप

आप आज भी अपने आप सेक्सी देख सकते हैं

चरणों

भाग 1

देखो जाओ
छवि शीर्षक 20800 1
1
तय करना कि आप किस तरह की कामुकता चाहते हैं दो प्रकार हैं: जेसिका खरगोश या माइकल फास्बेंडर की शैली में कामुकता और जो कि पृथ्वी पर अधिक पैर हैं। जैसा कि आप एक या दूसरे को अपनाते हैं, आप उन लोगों को आकर्षित करेंगे, जो अलग-अलग चीजों की तलाश कर रहे हैं। आप जो भी खोज रहे हैं उसे प्राप्त करने में सहायता करने के लिए इसका लाभ उठाएं।
  • जब आप अधिक अस्थायी जोड़ों को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं तो पारंपरिक कामुकता उत्कृष्ट होगी। इसका कारण यह है कि इस प्रकार की अधिक कामुकता एक ऐसा शो बनाना है जो आपके प्राकृतिक व्यक्तित्व और भौतिक उपस्थिति को छुपाता या दिखाता है (यह दर्शाता है कि यदि आप वास्तव में आप के लिए किसी को पसंद करते हैं तो आपको ज्यादा परवाह नहीं है)।
  • सबसे स्वाभाविक कामुकता आपके निहित व्यक्तित्व और शारीरिक उपस्थिति को बढ़ाती है इसका मतलब यह होगा कि आप वास्तव में कौन हैं और आप आम तौर पर लंबे समय तक किसी और चीज़ को तलाशने के लिए किसी से मिलने के लिए सेक्सी माना जाना चाहते हैं। इस प्रकार की कामुकता आपको एक युवा व्यक्ति के रूप में बहुत दूर नहीं ले जाती है, क्योंकि आम तौर पर कोई भी 16 साल की उम्र में शादी करने के लिए नहीं दिखता है, लेकिन वयस्कता में अच्छे और स्थिर लोगों को आकर्षित करने के लिए यह महत्वपूर्ण हो सकता है।
  • इमेज शीर्षक Show_Your_Style
    2
    विश्वास के साथ रहना ट्रस्ट सेक्सिव गुणवत्ता नंबर एक है यहां तक ​​कि जो भी शारीरिक रूप से सुंदर नहीं हैं वे कामुक लग सकते हैं यदि वे अन्य आकर्षक गुणों जैसे व्यक्तित्व, आकर्षण और हास्य के साथ आत्मविश्वास संतुलन रखते हैं।
  • अपने आत्मसम्मान को सुधारने, सच्चाई को खड़ा करने, अपने पक्ष में बोलने और उन लोगों के साथ चैट करने के लिए पहल करते हुए विश्वास करना जो आप नहीं जानते हैं
  • Get_Groomed शीर्षक वाला छवि
    3
    प्राकृतिक रहें 80 के दशकों में मुख्य रूप से बहुत सारे डाई, श्रृंगार और कंधे पैड का उपयोग करने पर ध्यान केंद्रित किया गया था, आजकल सेक्सी होने के नाते वह प्रकृति में अच्छी लग रही है। श्रृंगार कम होना चाहिए और प्राकृतिक रंगों के लिए जितना करीब हो सके। वही कपड़ों पर लागू होता है: पतली जीन्स या लेगिंग्स, जो पैरों के प्राकृतिक घटता को बाहर ले जाती हैं, उन्हें व्यापक मुंह पैंट से ज्यादा पसंद किया जाता है
  • जब आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता को चमकाने के लिए कर सकते हैं, तो अपनी श्रेष्ठ विशेषताओं को बढ़ाएं, उदाहरण के लिए, यदि आपकी सबसे अच्छी फीचर आपकी आंखें हैं, तो उन्हें चश्मे के साथ छिपाए न जाएं
  • Get_Clean शीर्षक वाला छवि
    4
    ध्यान रखना नियमित रूप से स्नान करके, अपने दांतों को ब्रश करके और स्वच्छ कपड़ों पर डालकर अच्छी स्वच्छता लें। एक मजबूत और स्वस्थ शरीर बनाने के लिए आपको पर्याप्त आहार का भी इस्तेमाल करना और खाएं। ये सब करना न केवल आपके शरीर को और अधिक आकर्षक बना देगा, लेकिन आप किसी के लिए भी प्यार और देखभाल करने वाले व्यक्ति साबित होंगे, जो बताएगा कि आप अपने जीवन का सम्मान करते हैं।
  • यदि आपको व्यायाम करने में मदद चाहिए, तो इस लेख को पढ़ें।
  • अगर आपको स्वस्थ खाने में मदद की ज़रूरत है, इस लेख को पढ़ें.
  • छवि शीर्षक 20800 5
    5
    आपको सबसे अच्छा गंध करना होगा यौन उत्तेजकता में गंध एक बड़ी भूमिका निभाता है, इसलिए आपको अच्छा लगता है जैसे आपको लगता है कि आपके पास यह है। क्या ऐक्स आपको विश्वास करता है के विपरीत, आपकी सबसे अच्छी गंध प्राकृतिक होगी, न कि शरीर स्प्रे बादल शरीर की गंध को कम करने के लिए नियमित रूप से स्नान करें जो हर किसी को डराता है और बदबूदार दुर्गन्ध दूर करने के लिए खराब गंध को वापस आने से रखता है यदि आप वास्तव में यह चाहते हैं, तो इसे एक कोलोन या सूक्ष्म इत्र के साथ मिलाएं (साइट्रस सबसे लोकप्रिय है), लेकिन आपको अपने प्राकृतिक फेरोमोन को अधिकतर काम करना चाहिए।
  • इसमें दंत स्वच्छता भी है, जिसमें ब्रशिंग, फ्लॉसिंग और माउथवैश भी शामिल है। हर सुबह जीभ क्लीनर या चम्मच के साथ अपनी जीभ को साफ करें ताकि आपके पास ताजा सांस हो। उन्हें आप का मूल्यांकन करें और अक्सर अपने दांतों को साफ करें
  • Wear_Make अप शीर्षक वाली छवि
    6
    थोड़ा श्रृंगार डाल दो, जो भी आपका लिंग श्रृंगार आपकी त्वचा को स्वस्थ दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो आपके लिंग का भी है। इससे कटौती, निशान, खामियों, मुँहासे, छिद्र और अन्य कारक हैं जो हमें बड़े लगते हैं या लोगों को हमारे सुंदर चेहरे को देखने से रोकते हैं। यह कौन नहीं चाहेगा?
  • पुरुष एक शिकन भराव को एक छोटे श्रृंगार आधार के साथ जोड़ सकते हैं ताकि उनकी त्वचा एक कैमरा दृष्टिकोण के लिए तैयार हो सके। यह इतना सूक्ष्म होगा कि महिलाएं भी गिनती नहीं करेंगी!
  • छवि शीर्षक 20800 7
    7
    अपने बाल काटें जिस तरह से आप दूसरों को देखते हैं, एक बाल कटवाने में काफी अंतर हो सकता है आम तौर पर, आपको कामुक दिखने के लिए एक अच्छी तरह से डिजाइन किया जाना चाहिए, लेकिन "प्राकृतिक" तरंगों और कर्ल प्रचलन में भी हैं। अकेले प्रयोग या एक पेशेवर स्टाइलिस्ट के साथ परामर्श करें जो शैली को ढूंढने के लिए सेक्सी लगती है और आपकी सभी बेहतरीन सुविधाओं को उजागर करती है।
  • छवि शीर्षक 20800 8
    8
    एक परिपक्व शैली के लिए ऑप्ट आपको सेक्सी दिखने के लिए आपको वयस्क छवि पेश करना चाहिए। सुंदर या युवा दिखने खुले तौर पर या आसानी से अधिकांश लोगों को हतोत्साहित करेंगे आपको एक वयस्क के रूप में और अधिक देखने के लिए अपनी अलमारी का अद्यतन करें (आसान नहीं, बस कार्टून टी-शर्ट और लेस के कपड़े छोड़ दें)। आपके लिंग के आधार पर आपको कुछ अन्य उपाय भी लेना चाहिए।
  • महिलाएं: कपड़े पहनते हैं जो आपके घटता दिखाते हैं आपको यह दिखाना होगा कि आपके पास कूल्हों और कम से कम थोड़ी सी बस्ट है अपने आप को एक अच्छा पुश-अप ब्रा खरीदें और अपने पैरों को चमकने के लिए पतला जींस जैसी कपड़ों पर डाल दें। आपको अपने मुंह को ठीक करने और अपने बट को उतारने के लिए एड़ी पर भी डाल देना चाहिए।
  • पुरुष: पैंट की एक जोड़ी और बटनों के साथ एक शर्ट बदलने के लिए उन विशाल जींस को बदल दें। अगर आपके पास नए कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, तो आप दूसरे हाथ के सामानों के स्टोर में कई सस्ते विकल्प पा सकते हैं। जूते भी महत्वपूर्ण होंगे, इसलिए कम से कम कुछ प्यारे जोड़े हैं।
  • छवि शीर्षक 20800 9
    9
    उस व्यक्ति के प्रकार को आकर्षित करने के लिए पोशाक जिसे आप ढूंढ रहे हैं अलग-अलग लोग अलग-अलग प्रकार के जोड़ों की तलाश करते हैं और उन्हें आकर्षित करने के लिए विशिष्ट तरीके तैयार होते हैं। सामान्य तौर पर, लोग उन गुणों से आकर्षित होते हैं, जिन्हें वे खुद को प्राथमिकता देते हैं, इसलिए किसी विशेष तरीके से ड्रेसिंग करके, आप स्पष्ट रूप से समझेंगे कि आप क्या पसंद करते हैं और आप किस प्रकार के व्यक्ति से बाहर जाना चाहते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी खेल के व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, तो एक चोटी लेने या किसी अन्य हाइकिंग या सॉकर जर्सी पर लगाओ।
  • यदि आप किसी को कुछ गीकी खोज रहे हैं, तो कुछ आश्चर्यजनक परिधान या अपने पसंदीदा धनुष टाई पर डालें।
  • यदि आप किसी को बहुत उत्साही लग रहे हैं, तो अधिक औपचारिक और सुंदर कपड़े पहनना पड़ता है।
  • छवि शीर्षक 20800 10
    10
    अपने आकार के बारे में चिंता मत करो चाहे आप अपनी ब्रा भरने के बारे में चिंतित हैं या अपने क्रॉच को अधिक भारी दिखते हैं: चिंता मत करो। मीडिया इस विचार को अतिशयोक्ति करता है कि महिलाओं को बड़े penises के साथ पुरुषों चाहते हैं और पुरुषों बड़े स्तनों के साथ महिलाओं को चाहते हैं, लेकिन वरीयताओं का वास्तविक स्पेक्ट्रम लगभग पूरी तरह से लगभग पूरी तरह से चलाता है। बड़े स्तनों और कई महिलाएं जैसे बहुत से पुरुषों को दर्द होता है जब बड़ी पेन्सिज़ की सोच
  • भाग 2

    शारीरिक पहलू से परे जाओ
    छवि शीर्षक 20800 11
    1
    एक प्रतिभा का विकास प्रतिभा पूरी तरह से सेक्सी देखने का सबसे आसान तरीकों में से एक है, भले ही आप पारंपरिक मानकों से आकर्षक नहीं हो। यह बिंदु सबसे रॉक सितारों में उदाहरण है, विशेष रूप से ऑटो ट्यून से पहले के दिनों में। आप पहले से ही एक प्रतिभा ले सकते हैं और इसे और अधिक प्रभावशाली बना सकते हैं या आप पूरी तरह से नया सीख सकते हैं आप wikiHow में कई कौशल पर बुनियादी कदम पा सकते हैं, आप कक्षाओं को ले सकते हैं या ऑनलाइन सामग्री के साथ स्वयं-सिखाया तरीके से भी सीख सकते हैं।
    • आप कुछ प्रतिभाओं की कोशिश कर सकते हैं: गिटार या पियानो बजाना, ड्राइंग, कारों या अन्य यांत्रिक उपकरणों, कंप्यूटर प्रौद्योगिकी कौशल या अन्य जो आपके बारे में बात करते हैं फिक्सिंग।
  • छवि शीर्षक 20800 12
    2
    थोड़ा महत्वाकांक्षा है किसी के चेहरे पर भावुक दृढ़ संकल्प के रूप में ऐसा कुछ भी इतना सेक्सी नहीं है जब आप वास्तव में किसी चीज़ की परवाह करते हैं और आप इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप दूसरों को बहुत प्रभावित करेंगे वे उसी गुणवत्ता की आशा करेंगे और उन्हें प्रेरित करने के लिए आपके साथ रहना चाहते हैं। यह हमारे लिए सहज महसूस करता है कि अगर हमारे साथ कुछ बुरा होता है तो एक संभावित भागीदार हमारे वजन को ले सकता है। एक व्यक्तिगत लक्ष्य की तलाश करें और इसे प्राप्त करने का प्रयास करें, यह एक भविष्य के पेशेवर कैरियर या एक महत्वपूर्ण कौशल है। यदि आपको दिशा की कमी है या आप जानना चाहते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं, तो सिर्फ ज़्यादा ज़िंदगी चाहते हैं और इसे कई बार हासिल करने का प्रयास करना पर्याप्त होगा



  • छवि शीर्षक 20800 13
    3
    एक पूर्ण व्यक्ति बनें लोगों को एक-आयामी व्यक्तित्व से मोहित नहीं किया जाता है, बल्कि वे उन लोगों को पसंद करते हैं, जिनके पास रंजक और दिलचस्प चीजें हैं। इसके बारे में सोचें: क्या जो श्मो आकर्षक वेट्रेस या आकर्षक वेट्रेस के साथ जाना पसंद करता है, जो नर्स बनने का भी सपना होता है? अनूठा गुण और सपने करके आप दूसरों को दिखाएंगे कि आप कोई और अधिक रोचक और सहभागी हैं। संक्षेप में, प्यार करने के लिए और अधिक हो जाएगा। अपनी रुचियों और भावनाओं को चमकना और नई चीजों की तलाश करें जो आपको एक व्यक्ति के रूप में विकसित करने में मदद करेंगे।
  • छवि शीर्षक 20800 14
    4
    अपने आप को रहो किसी और को होने की कोशिश करना बंद करो हम अक्सर सोचते हैं कि हमें सेक्सी (महिलाओं को किम कार्दशियन की नकल या पुरुष टॉम ब्रैडी की कोशिश करने के लिए) दूसरे व्यक्ति की तरह व्यवहार करना होगा हालांकि, उनके जैसा होना सेक्सी नहीं होगा क्योंकि यह स्पष्ट रूप से दिखाएगा कि वे बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं और उन्हें अपने स्वयं के योग्यता की कमी है। अपने आप को रहो, आनंद लें जो आप पसंद करते हैं और किसी से माफी नहीं देते इस तरह आप आत्मविश्वास दिखाएंगे, सबसे कामुक चीज़ों में से एक
  • छवि शीर्षक 20800 15
    5
    उन्हें हंसते हैं यदि आपके पास हास्य की महान भावना है, तो आपको कुछ और करने की ज़रूरत नहीं होगी। यहां तक ​​कि सबसे अजीब मजाकिया सभी लड़कियों को जीत, सही है? कॉमेडी शो देखकर और आपके आसपास क्या होता है, इस पर अधिक ध्यान देने के द्वारा हास्य की अपनी भावना विकसित करने का प्रयास करें। यह एक आदत है जिसे सीखा जा सकता है और अगर आप एक महिला हो तो सीमित न हों: एक अजीब महिला एक मजेदार आदमी के रूप में सेक्सी है। लोग सिर्फ हंसी करना पसंद करते हैं, क्योंकि इससे उन्हें कठिन समय का सामना करने में मदद मिलती है, यही वजह है कि यह एक गुणवत्ता है जो कि बहुत से लोग कुछ में दिखते हैं।
  • छवि शीर्षक 20800 16
    6
    अच्छे जोड़े होने के सभी लक्षण दो। प्रकृति से, लोगों को विकासवादी फायदे सेक्सी लगते हैं, भले ही वे किसी दीर्घकालिक साझेदार की तलाश न करें। बच्चों के साथ अच्छे रहें (भले ही आपको पसंद नहीं है या आप बच्चे नहीं चाहते हैं), दयालु हो और दूसरों की मदद करें यह जो भी आप जीतना चाहते हैं, उसके दिल को पिघल जाएगा।
  • भाग 3

    आपके पास जो कुछ है उसके साथ महान देखो
    छवि शीर्षक 20800 17
    1
    एक क्षण रुको थोड़ा रहस्य अच्छा है, है ना? हां, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने जीवन को आधुनिक कल्पना का एक भयानक उपन्यास के रूप में बढ़ाना होगा। आपको ऐसा व्यवहार नहीं करना पड़ेगा जैसा कि आपके पास एक दुखद अतीत होता है या आपकी आँखें लगातार अपने बालों से ढंके रहती हैं। इसके बजाय थोड़ा आरक्षित हो स्वचालित रूप से अपने जीवन के हर विवरण का खुलासा न करें इस रहस्य को बनाने के द्वारा, आप किसी को बेहतर जानते हुए और नीचे लिखे गए रहस्यों की खोज करने की चुनौती पर आप पर भरोसा करेंगे।
  • छवि शीर्षक से Touching_or_Licking_Your_Lips

    Video: Aishwarya Rai Hot | गर्म और सेक्सी लग रही है

    2
    अपनी आँखों का उपयोग करें आम तौर पर हम लोगों के साथ किसी शब्द का उपयोग किए बिना संवाद करते हैं और सार्वभौमिक सेक्सी भाषा वास्तव में आंखों की भाषा होगी। उस खास व्यक्ति को अपने चमचे के माध्यम से देखने का प्रयास करें, एक मुस्कुराहट के साथ और समय-समय पर दूसरी तरफ से उस पर बात करें।
  • अपनी जीभ को अपने होंठों पर डाल कर या थोड़ा सा काटने के लिए भी एक बहुत ही सामान्य सेक्सी लग रही हो।
  • आईने में अभ्यास करें ऐसा करना बहुत महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि आपको उन आंदोलनों को करने के लिए इस्तेमाल करना होगा और उन्हें अच्छी तरह समझना चाहिए कि वे कैसे काम करते हैं और अच्छे लगते हैं।
  • छवि शीर्षक 20800 19
    3
    अपने शरीर में आराम महसूस करें यह इससे परे जाता है कि आप अपने शरीर को पसंद करते हैं और एक उच्च आत्मसम्मान है, निश्चित रूप से आपको इसे भी करना होगा! आपके शरीर में आराम महसूस करना इसका अर्थ है कि इसे बढ़ाना अच्छा लगता है। अपना अनुग्रह सुधारने के लिए कार्य करें नृत्य करना सीखें इस तरह, आपके सभी आंदोलनों और अधिक प्राकृतिक, कम बेढ़ंगे हो जाएगा और आपके पास कामुकता का दूसरा पहलू होगा।
  • छवि शीर्षक 20800 20
    4
    अपनी आवाज़ के स्वर को अनुकूलित करने के लिए जानें एक सेक्सी आवाज करना सीखना मुश्किल है, क्योंकि यह ज्यादातर आपके पास प्राकृतिक आवाज पर निर्भर करता है। हालांकि, यह कम से कम कोशिश कर रहा होगा, क्योंकि समय-समय पर और सही परिस्थितियों में इसका उपयोग करके, आपके हाथों में एक अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली उपकरण होगा।
  • एक सामान्य नियम के रूप में, थोड़ा कम स्वर से बात करने के लिए, थोड़ी धीमी बोलें और सामान्य से थोड़ा कम बोलें
  • आप अपनी आवाज़ को रिकॉर्ड कर सकते हैं और अपने आप को सुन सकते हैं। जब तक आप उस टोन पर नहीं पहुंच पाते, जो आपको लगता है कि अच्छा लगता है।
  • छवि शीर्षक 20800 21
    5
    उन्हें अपने आकस्मिक पक्ष देखें कई लोगों के लिए, किसी को देखकर जो लगभग हमेशा अधिक आरामदायक तरीके से तैयार किया गया स्मार्ट बहुत सेक्सी हो सकता है। ऐसा करने से अंतरंगता की भावना पैदा होती है, जैसे कि आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो अपने सच्चे आत्म देख सकते हैं। आप अपने प्रेमी को अपने पजामा या सिर्फ अपनी शर्ट के साथ देख सकते हैं - आप अपने प्रेमिका को अपने बालों में बहुत जेल के बिना आपको देख सकते हैं (लड़कियों को बिस्तर से बाहर निकाल दिया गया है।)
  • छवि शीर्षक 20800 22
    6

    Video: 18+ सेक्सी हॉट सॉन्ग मार दे सटा के लोहा गरम बा sexy hot song Mar De Sata Ke Loha Garam 18 +

    नाटक से दूर रहें हास्यास्पद शो सेक्सी को सबसे अधिक हतोत्साहित करने का प्रयास करने के लिए। वास्तविक जीवन वास्तविकता शो के जीवन की तरह नहीं है ना ही आपको अपना जीवन नाटक से भरा होना चाहिए लगातार झगड़े और नकारात्मक वार्ता या गपशप बहुमत को हतोत्साहित करते हैं। जब आप इस तरह कार्य करते हैं, तो एक व्यक्ति सोचता है कि यदि वह आपके साथ छोड़ती है तो आप भी उससे बहुत बुरी बात करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • हर दिन बहुत पानी ले लो यह आपकी त्वचा, आपके आहार में मदद करेगा और आप बेहतर महसूस करेंगे।
    • वह मुस्कुराता है। यह बिल्कुल महत्वपूर्ण है कि आप मुस्कान - न केवल आपको बहुत आत्मविश्वास दिखाई देगा, लेकिन आप खुद को अधिक सस्ती भी मिलेंगे मुस्कान लोगों को आश्वासन देता है, जो आपको भी आश्वस्त करेगा (सुनिश्चित करें कि आपके दांत स्वच्छ और सफेद हैं)।
    • याद रखें कि सौंदर्य सुंदरता को आकर्षित करती है, विश्वास आत्मविश्वास को बढ़ाता है और परिपक्वता परिपक्वता को आकर्षित करती है यदि आप एक अच्छा खेल चाहते हैं, तो मुझे भी एक अच्छा मैच पता है। यदि आप अपनी खुशी पर ध्यान देते हैं, तो खुश लोग आपको ढूंढेंगे।
    • अपने आप को एक रानी या राजकुमारी की तरह व्यवहार करें ... किसी मनुष्य को ऐसा करने की उम्मीद मत करो। अपने आप को प्यार करो
    • कक्षा हो सेक्सी होने के नाते इसका अर्थ यह नहीं है कि छोटे, स्पष्ट रूप से कपड़े पहने या बर्ताव करना अपने खुद के शरीर में सेक्सी होने के नाते आराम से किया जा रहा है
    • प्रत्येक स्थिति के लिए उपयुक्त पोशाक श्रृंगार, कपड़े या सामान के साथ अतिरंजना मत करो
    • आसन में सेक्सी होने के साथ भी बहुत कुछ करना है यदि आपके पास आत्मविश्वास है और आप सही चलते हैं, तो बाकी सब आपको बेहतर देखेंगे अपने कंधों को वापस रखो और थोड़ी सी घूमने के साथ चलें।
    • नई शैली की कोशिश करने के लिए डरो मत सुनिश्चित करें कि आप जो उपयोग कर रहे हैं, उसके बारे में आप सहज महसूस करते हैं, लेकिन प्रयोग करने में डर नहींें। एक बार जब आप एक शैली मिल जाए, जो आपके साथ चलती है, तो आप आत्मविश्वास पछाड़ देंगे और भीड़ से बाहर खड़े होंगे।
    • कुछ भी अधिक, अपने आप को हो. आत्मविश्वास होने और अपने आप से सहज होने के नाते सेक्सी होने के नाते अपने आपको बताएं कि आप सेक्सी लग रहे हैं, इसलिए आपको ऐसा लगता है।
    • इत्र का उपयोग करें आपको हमेशा अच्छे गंध चाहिए सस्ते या भारी सार का उपयोग न करें एक अच्छा इत्र में निवेश करें और देखभाल के साथ इसका उपयोग करें उस इत्र की तलाश करें जो स्वाभाविक रूप से गंध आती है ऐसा न करें कि "हवा और चलने में स्प्रे करें" लेकिन केवल उत्पाद बर्बाद करें खरीदें और आपके साथ चलने वाले इत्र को लागू करें

    चेतावनी

    • एक तरह से बोलें जो खुफिया पता चलता है पेरिस हिल्टन की तरह आवाज की कोशिश करता है जो किसी के साथ बातचीत करने के लिए अच्छा नहीं है
    • गंदी या अनाड़ी न हो
    • अतिरंजित मत करो पलक, अपने बाल को छूने और इसे स्थिर रूप से देखने से केवल लड़के को असुविधाजनक महसूस होगा
    • दूसरों का न्याय न करें
    • कठोर, जोर से, परेशान या अपमानजनक मत बनो
    • याद रखें: आप अश्लील देखे बिना सेक्सी हो सकते हैं! सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं, लेकिन आप देखेंगे कि आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं। ऐसा महसूस न करें कि आपको ध्यान आकर्षित करने के लिए एक निश्चित तरीके से अपने आप को देखना चाहिए, विश्वास आप के अंदर की तरफ अच्छा लग रहा है और बाहर की तरफ अच्छा लग रहा है।
    • बहुत ज्यादा पीना या धूम्रपान न करें संयम में सब कुछ

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बहुत ज्यादा शिक्षण बिना सेक्सी कपड़े हैं
    • अपने बालों के प्रकार के लिए शैम्पू और कंडीशनर
    • केश विन्यास या हेयर स्टाइल जो आपको प्रतिनिधित्व करती है और आपको ट्रिम या कामुक दिखती है
    • मेकअप (यदि आप इसका उपयोग करना चाहते हैं)
    • प्यारा दांत
    • अच्छी त्वचा देखभाल
    • टेनिंग (इतना महत्वपूर्ण नहीं, सफेद या पीली त्वचा भी सेक्सी हो सकती है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com