ekterya.com

अपने आप को एक नर फिटनेस मॉडल के रूप में कैसे देखें

तो क्या आप उस बॉडी बिल्डर बॉडी के साथ पुरुष फिटनेस मॉडल के रूप में जाना चाहते हैं? आगे नहीं देखो, यह आपको बताएगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

विधि 1

तय करें कि आप इसे करना चाहते हैं
एक प्रकार की माली फिटनेस मॉडल चरण 1 के समान शीर्षक वाली छवि
1
बहुत से लोग आपको टेलिविज़न और पत्रिकाओं में फिटनेस मॉडल की तरह दिखना पसंद करेंगे। शुरू करने से पहले, आपको दो प्रश्नों का जवाब देना होगा।
  • क्या आप कीमत का भुगतान करने को तैयार हैं?
  • क्या आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं?
  • एक प्रकार की माली फिटनेस मॉडल का शीर्षक शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    पहले प्रश्न का उत्तर देने में आपकी मदद करने के लिए, हम ख़ुशी से निम्नलिखित दस्तावेजी के संदर्भ में "मैं खुद को उस व्यक्ति के रूप में देखना चाहता हूं" वृत्तचित्र के दौरान, आदमी एक मोटा आदमी से एक फिटनेस मॉडल को बदलता है। यह अर्थहीन उत्पादों के बिना एक फिल्म है यह दिखाता है कि यह एक नर फिटनेस मॉडल बनने के लिए क्या ज़रूरी है।
  • एक प्रकार की माली फिटनेस मॉडल की तरह दिखें चित्र चरण 3
    3
    दूसरे प्रश्न के लिए, आपको यह एहसास होना चाहिए कि बॉडी बिल्डर बॉडी वाले लोग जिन्हें आप टेलीविज़न और मैगज़ीन में देखते हैं, उन्हें उस समय एक निश्चित समय के लिए होना चाहिए। वहाँ कोई नहीं है जो एक लंबे समय के लिए एक "महान आकार" स्थिति बनाए रखने में सक्षम है। यह इस तथ्य के कारण है कि मांसपेशियों को चिह्नित करने, कड़ी मेहनत करने, अच्छी तरह से खाने और खुराक लेने के लिए आपको शरीर की वसा के प्रतिशत को खतरनाक तरीके से कम रखना होगा। कुछ ऐसा है जो इंसान अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए जारी नहीं रख सकता है
  • लेंस की तरह एक पुरुष फिटनेस मॉडल चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    एक बार जब आपने यह सच्चाई सीखा है कि मैंने इन मांसपेशियों को कैसे हासिल किया है और आप इसे करने के लिए तैयार हैं तो आप शुरू कर सकते हैं।
  • विधि 2

    वहां कैसे पहुंचे
    लेंस की तरह एक पुरुष फिटनेस मॉडल चरण 5 का शीर्षक चित्र



    1
    जैसे कि आप एक जानवर थे कसरत करना शुरू करें
  • एक प्रकार की माली फिटनेस मॉडल की तरह दिखें चित्र चरण 6
    2
    अपने भोजन से सभी जंक फूड, पेय पदार्थ और उच्च वसा वाले खाद्य पदार्थ निकालें अपनी खपत का ट्रैक रखने के लिए, आप प्रति दिन उपभोग करने वाली सभी कैलोरी रिकॉर्ड करें
  • लेंस की तरह एक पुरुष स्वास्थ्य मॉडल शीर्षक 7 शीर्षक चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि आप रोजाना पौष्टिक भोजन खाएं और पर्याप्त नींद लें सुनिश्चित करें कि आप पूर्व-पाक वाले खाद्य पदार्थों को खाने या काम पर या स्कूल में खाएं ताकि आप भोजन का ट्रैक रख सकें कुक खाद्य पदार्थ जो आपको स्वस्थ बनाते हैं, और सुपरमार्केट में जंक फूड नहीं खरीदते हैं।
  • एक प्रकार की माली फिटनेस मॉडल का शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    4

    Video: मनीष परिहार का सबसे नया और मस्त भजन ! New मारवाड़ी राजस्थानी देशी भजन (2017)

    काम करते रहें और हार न दें
  • एक प्रकार की माली फिटनेस मॉडल की तरह दिखने वाली छवि चरण 9

    Video: Excuses For Work? Are Excuses Holding You Back?

    5
    एहसास है कि एक बॉडी बिल्डर शरीर का निर्माण एक लंबी प्रक्रिया है। यह रातोंरात नहीं होता है आपको अपने वर्तमान जीवन शैली में बदलाव करना आवश्यक है, जैसे मित्रों और आदतों।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com