ekterya.com

एक लड़के के लिए सेक्सी दिखने के लिए

जीवन के महान रहस्यों में से एक लड़कों के लिए सेक्सी लग सकता है, लेकिन यह होना जरूरी नहीं है। ऐसे कुछ कदम हैं जिनका आप पालन कर सकते हैं जो निश्चित रूप से आपकी कामुकता में सुधार करेगा। यह जानने के लिए जारी रखें कि वे क्या हैं।

चरणों

छवि सेक्सी के लिए देखो एक लड़का कदम 1

Video: सेक्सी फिगर के लिए इस लड़की ने किया कुछ ऐसा की सुनकर हौंस उड़ जाएंगे.......

1
साफ रहें दैनिक बारिश लें और अपने दांतों को ब्रश करें एक बाथ जेल खरीदें जो अच्छे से बदबू आती है और अपने शरीर को दो बार धोता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को बहुत अच्छी तरह धो लें, खासकर यदि यह लंबा है बालों की जड़ें चिकना होने पर यह अप्रिय होता है - कोई नहीं देखना चाहता है।
  • लुक सेक्सी फॉर अ गाय फॉर स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    जब चेहरे के बाल की बात आती है, तो यह आपके पर निर्भर होता है (बेशक, एक मूंछें हैं यह सेक्सी नहीं है।)
  • लुक सेक्सी फॉर अ गाय फेज 3
    3
    अपनी भौहें पर ध्यान दें जो करना चाहते हैं उसे करें: उन्हें मोम के साथ मिला लें, उन्हें चिमटी से छान लें, परन्तुउन्हें दाढ़ी मत करो! उन्हें नियंत्रण में रखें और तंग नहीं।
  • छवि सेक्सी के लिए देखो एक लड़का चरण 4
    4
    अपना चेहरा सुबह में उठो और सोने से पहले, व्यायाम करने के बाद या यदि आप चिकना महसूस करते हैं यदि आपके शरीर में मुँहासे की समस्या है, तो उसमें आपकी मदद करने के लिए एक स्नान जेल प्राप्त करें। मुँहासे से मुकाबला करने के लिए आपके चेहरे पर मुंह के लिए उपचार का प्रयोग करें
  • लुक सेक्सी फॉर अ गाय फेज 5



    5
    आकार में जाओ लड़कियों की तरह एक अच्छा पेशी शरीर और परिभाषित, और यह सच में सेक्सी लग रहा है जब आप उन्हें बचाने में सक्षम हैं। जब एक लड़की आपको काम कर रही है और आप सब पसीना आ रहे हैं, तो यह आपको कुछ और करने की याद दिलाता है।
  • छवि सेक्सी के लिए देखो एक लड़का चरण 6
    6
    अच्छा हो कुछ भी नहीं एक बुरे व्यक्तित्व की तुलना में एक व्यक्ति को कुटिलता है इसलिए, यदि आप इसे अनदेखा करते हैं या लगता है कि इसे अपने दोस्तों के सामने पकड़ना अच्छा लगता है, तो संभावना है कि आप इसे असुविधाजनक बना रहे हैं लड़कों की तरह लड़कियां जो उनके लिए अच्छे काम करती हैं, जैसे कि उन्हें कुछ पीने के लिए जा रही है - वैसे ही लड़कों को भी ऐसा करना है। बहुत cloying मत बनो, या वह तुम्हें एक दोस्त के रूप में देखना शुरू कर देंगे अक्सर इसे करो, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं - ऐसा नहीं होने वाला है कि आप ईमानदारी से प्रतीत नहीं होते हैं इसके बारे में ईमानदार रहें, उदाहरण के लिए, अगर यह असाधारण रूप से अच्छा लगता है, तो आप उसे बता सकते हैं कि आप वास्तव में उसके बालों, श्रृंगार, कपड़े आदि को पसंद करते हैं।
  • Video: लड़की को कैसे लड़के पसंद हैं ।। ladki Ko ye 6 gun wale ladke chahiye hote h ।। Part 2 ।।

    छवि सेक्सी के लिए देखो एक लड़का चरण 7
    7
    साफ कपड़े पहनें जो कि गठबंधन और क्या बचा है? एक झुर्रीदार ब्लाउज पहनें जो बहुत छोटा है गंदे और गंदे जूते न पहनें पीछे की जेब में बिना या बिना डिजाइन के अच्छे, साफ जूते और जींस पहनें। अपने नियमित ब्लाउज के तहत एक साफ सफेद शर्ट पहनें अपनी पैंट अच्छी तरह से लें लाल रंग की तरह, अपने सभी रंगों को एक ही रंग के रूप में खरीद लें, जिससे कि सब कुछ जोड़ती हो। एक टोपी प्राप्त करें जो आपके जूते से मेल खाता है, न कि एक तंग कैप यदि आपने कानों में छेद किया है, तो सभ्य झुमके लगाएं।
  • इमेज शीर्षक सेक्सी फॉर अ गाय फॉर स्टेप 8

    Video: अट्रेक्टिव दिखने के लिए लड़के ट्राई करे ये मेकअप टिप्स|BOYS makeup tips|top news

    8
    नौकरी लीजिए और स्वतंत्र, सुरक्षित और सफल हो
  • युक्तियाँ

    • टैटू सेक्सी हो सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आक्रामक नहीं हैं।
    • ड्रिलिंग बच्चों के लिए ठीक है, लेकिन अपने आप को एक जंकयार्ड के रूप में देखने की बात नहीं है। कुछ लोग होंठ की अंगूठी के साथ अच्छे लगते हैं किसी भी लड़के की जीभ पर बाली हो सकती है नाक और भौं रिंग केवल लड़कियों के लिए हैं

    चेतावनी

    • जब आप अपनी भौहें करते हैं, तो अपना चेहरा ठंडे पानी के साथ धो लें और उसके बाद आप अपने भौहों के आसपास छोटे लाल बाल पाएंगे जो छोटे मुंहों की तरह दिखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com