ekterya.com

कैसे नग्न जबकि sexy देखने के लिए

आपको गर्म, नग्न देखने के लिए तैयार हैं? यह हमेशा टोकरी में कपड़े फेंकने और नग्न के चारों ओर घूमने के रूप में सरल नहीं है। ऐसे कानून हैं जो आप पहले से ही जानते हैं - मनुष्य के कानून और प्रकृति के नियम। चाहे आप एक पुरुष या एक महिला हो, ये कुछ चीजें हैं जो आप महसूस कर सकते हैं और महान नंगा देख सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपना ख्याल रखना
लुक सेक्सी जब नेकड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आसन में सुधार करें यहां तक ​​कि अगर आपका शरीर सही नहीं है, तो एक अच्छा आसन आपको आत्मविश्वास महसूस करने और अपने आस-पास की जगह पर हावी करने में मदद कर सकता है, जिससे आपके नग्न शरीर को अधिक हड़ताली हो सकता है। पायलट्स करने की कोशिश करें, घर में व्यायाम करें या योग का अभ्यास करें।
  • लुक सेक्सी जब नंगे चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    कांस्य अपने आप को टेनिंग परहेज़ किए बिना पतली दिखने का एक शानदार तरीका है, और अन्य दोषों को छुपा सकता है, जैसे वैरिकाज़ नसों या खिंचाव के निशान। चाहे आप सूरज या नकली तन का उपयोग करें, यूवी किरणों के सीधे संपर्क को सीमित करने की कोशिश करें - जो कि आप कम उम्र में करते हैं उसे आप अधिक झुर्रियां देंगे।
  • स्प्रे-ऑन ब्रॉन्जर से बचें - वे आपको नारंगी लग सकते हैं
  • लुक सेक्सी जब नंगे कदम 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: बंद कमरे में पति पत्नी ने किया ऐसा काम के सभी ही हैरान !

    3
    छूटना। त्वचा सूख सकती है और विशेषकर सर्दी में परतें उन मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने से आपको और अधिक उज्ज्वल देखने में मदद मिलेगी।
  • लुक सेक्सी जब नंगे चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी त्वचा चमक को बनाओ तेल से मुक्त डाई के साथ एक मॉइस्चराइजर में मदद मिलेगी आपकी त्वचा टोन से मेल भी न केवल आपकी त्वचा के साथ आसानी से जोड़ती है, लेकिन यह भी प्रिज्म कि प्रकाश को प्रतिबिंबित और आप एक कामुक रूप देने में शामिल है।
  • लुक सेक्सी जब नंगे कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने आप को प्रशिक्षित। आपको नंगा होने से पहले ज़्यादा व्यायाम करने की ज़रूरत नहीं है, कुछ पुश-अप या स्क्वाट अग्रिम रूप से किए गए हैं, आपके शरीर को "फुर्तीला" और अधिक टोन देखेंगे।
  • लुक सेक्सी जब नंगे चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने बालों में सेक्सी बनाओ ख़राब बाल विशेष रूप से उपयुक्त होते हैं जब आप चमड़े में होते हैं, तो अपने बालों को गड़बड़ कर देते हैं, इसे अबाधित छोड़ दें और इसे कुछ मात्रा देने का प्रयास करें आप एक लड़की हैं, तो एक अच्छा तरीका है, यह स्वाभाविक रूप से लहरदार करने के लिए एक कुछ घंटे पहले recogiéndotelo जाता है और soltándotelo सिर्फ वास्तव में desnudarte- से पहले, तुम भी soltártelo सकता है "जबकि" आप नग्न और एक अधिक नाटकीय प्रभाव के लिए अपने साथी के सामने मिलाते हुए कर रहे हैं।
  • लुक सेक्सी जब नंगे कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने आप को एक मैनीक्योर / पेडीक्योर बनाएं मैनीक्योर / पेडीक्योर की तरह अपने आप को प्रसन्न करने के लिए एक सरल तरीका आपके प्राकृतिक विश्वास को बढ़ाता है और यह दिखाता है! एक बोल्ड रंग की कोशिश करने से डरो मत, जो आपको कामुक महसूस करने में भी मदद करेगी।
  • कुछ भी नहीं वासना के अपने पल है लंबे नाखून पैर और dirty- भले ही आप अपने नाखूनों के साथ कुछ स्मार्ट कर रही है, कम से कम सुनिश्चित करें कि वे स्वच्छ और छंटनी कर रहे हैं के बारे में चिंता नहीं किया जा सकता है कि में निराशाजनक हो जाएगा।
  • 8
    बाल नीचे ट्रिम कर दीजिए अपने आप को एक शरारती तरीके से तैनात करें - यदि आप प्राकृतिक होना पसंद करते हैं, तो कैंची के साथ त्वरित कट करें।
  • विधि 2

    सही वातावरण बनाएं
    लुक सेक्सी जब नंगे कदम 9 शीर्षक वाली छवि



    1
    कमरे का तापमान समायोजित करता है थोड़ा ठंडा तापमान आपके निपल्स फर्म को बनाए रखेगा, लेकिन थोड़ी सी गर्मी आपको प्राकृतिक चमक देगी। हालांकि, सोने के कर्ल की तरह, आप चाहते हैं कि यह ठीक हो जाए, इसलिए कमरे को इतनी ठंडी न बनाएं कि आप किसी अजीब तरीके से कांपते हैं या इतना गर्म होता है कि आप पसीना करते हैं
  • लुक सेक्सी जब नंगे कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने भोजन और तरल पदार्थ को पहले से सीमित करें यदि आप बहुत से खाने या कुछ चश्मा पानी या शराब पीने से पहले आप अपने घर का कपड़ा निकालते हैं, तो आप अपने आप को सूजन देखने का जोखिम चलाते हैं।
  • Video: II लड़कियों के साथ ब्लू फिल्म कैसे देखें II

    लुक सेक्सी जब नग्न कदम 11 शीर्षक वाला चित्र
    3
    सामान रखो जब आप नग्न हो जाते हैं तो मुस्कुराहट के अलावा आप अन्य चीजें भी इस्तेमाल कर सकते हैं। गहने का एक टुकड़ा या ऊँची एड़ी की एक जोड़ी का उपयोग करें, जो आपके पैरों को एक पतली दिखने देगा।
  • Video: Sexy Dance | लड़की और लड़के का गन्दा डांस बच्चे ईसे ना देखे

    लुक सेक्सी जब नंगे कदम 12 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सही प्रकाश का पता लगाएं, एक मंद प्रकाश आपके आंकड़े को पसंद कर सकता है मोमबत्तियां या अन्य समान प्रकाश व्यवस्था को भी शामिल करने का प्रयास करें
  • फ्लोरोसेंट रोशनी से बचें, कोई भी आप उन रोशनी के तहत सबसे अच्छा लग सकता है। यदि आपके पास फ्लोरोसेंट रोशनी बेहतर मोमबत्तियां रखती है, मोमबत्तियां किसी को भी अच्छी लगती हैं।
  • लुक सेक्सी जब नंगे कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    5
    विश्वास करो आत्मविश्वास से किसी व्यक्ति की तुलना में कुछ भी कामुक नहीं है यदि आप सेक्सी और शानदार महसूस करते हैं, तो आप देखेंगे!
  • विधि 3

    एक मुद्रा खोजें
    1
    यदि आप एक महिला हैं, तो अपनी स्त्रीत्व को आगे बढ़ाएं। उदाहरण के लिए, यदि आपकी कमर आपके कूल्हों की तुलना में छोटा है, तो इस स्थिति पर दबाव डालने के लिए अपनी तरफ झूठ लगाएं - यह आपके जांघों को कम करने का भी एक शानदार तरीका है। यदि आपके पैर लंबे होते हैं, तो अपनी पीठ पर दीवार या आपके ऊपर की किसी अन्य संरचना के साथ अपने पैरों पर झूठ बोलते हैं, यह गुरुत्वाकर्षण के कारण आपके पेट को समतल करने में भी मदद करेगा। यदि आपके स्तन एक महत्वपूर्ण संसाधन हैं, तो अपने पेट पर झूठ बोलें और अपने कोनों पर अपने धड़कते को अपने स्तनों को दिखाने के लिए समर्थन दें - यह आपके पेट को छिपाने का एक शानदार तरीका है। यदि आप अपनी वाइप्टीयुओसिटी को उजागर करना पसंद करते हैं, तो अपने पैरों पर अपने पैरों पर फिसलकर और आपके पैर की उंगलियों को इंगित करते हुए झूठ बोलें।
  • 2
    यदि आप एक आदमी हैं, तो अपनी मर्दानगी को तेज करें अपने कंधे की चौड़ाई को बढ़ाने के लिए, अपने हाथों को अपने सिर के पीछे रखो, जिससे आपके कोहनी फैली हुई है। अपने सीने और पेट दिखाने के लिए, एक पैर और तुला के साथ बैठते हैं, अपने घुटने मुड़े पर अपना हाथ रख दिया और एक दीवार या अन्य ऊर्ध्वाधर सतह के खिलाफ आराम करने के लिए डिग्री एक छोटे से 90 से ज्यादा अपने शरीर के ऊपर के बाद आराम कर रही है। अपने पूरे शरीर को दिखाने के लिए, अपने पैरों के कंधे-चौड़ा और अलग-अलग पैरों के साथ एक आरामदायक स्थिति में खड़े हो जाओ, यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपना पूरा विश्वास रखेंगे।
  • लुक सेक्सी जब नॉकड पहचान
    3
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक अंतरंग स्थिति में हैं, तो याद रखें कि केवल अपने साथी की नग्नता की सराहना करते हैं और न ही न्याय कीजिए, जैसे आप उसे आपके साथ ऐसा करने की उम्मीद करते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप बाहर हैं, तो सनस्क्रीन का उपयोग करें! शरीर के संवेदनशील हिस्सों को आमतौर पर सूर्य से उजागर नहीं किया जाता है, इसलिए वे सनबर्न के लिए विशेष रूप से प्रवण हैं। एक सनस्क्रीन लागू करें जो इन क्षेत्रों में "गायब हो"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com