ekterya.com

अगर आपको मोटा होना है तो सेक्सी दिखाना

कुछ अवसरों पर, समाज और मीडिया ने महिलाओं को बताया कि उन्हें सुंदर होना पतली होना चाहिए। यह पूरी तरह से गलत है, क्योंकि वसायुक्त लड़कियों और महिलाएं भी कामुक हो सकती हैं जितना संभव हो उतना कामुक देखने के लिए, आपको अपने शरीर से प्यार करना चाहिए, अच्छी तरह से पोशाक करना और अपने आप में बहुत विश्वास होना चाहिए।

चरणों

विधि 1

एक कामुक शैली है
छवि सेक्सी अगर आप बिग चरण 1 का शीर्षक है
1
अपने घटता स्वीकार करें अपने पेट को छिपाने की कोशिश न करें या अपने शरीर को कपड़ों के समुद्र में डुबोएं। इसके बजाय, उन कपड़े का उपयोग करें जो आपके आंकड़े को फिट करते हैं। एक तंग पोशाक या टी-शर्ट को शरीर से चिपकाने के लिए डरने की ज़रूरत नहीं है। अपने घटता प्यार और अपने सबसे कामुक कपड़े की मदद से उन्हें बनाने के लिए रंगों और चेहरे और शरीर के आकार के शोध के लिए कुछ समय ले लो, ताकि आप शैलियों और रंग चुन सकें जो आपके प्राकृतिक सौंदर्य को उजागर करते हैं। हालांकि, एक तंग पोशाक के संयोजन और स्टड की एक जोड़ी के साथ flared हमेशा आप आकर्षक लग जाएगा
  • छवि सेक्सी अगर आप बड़े कदम 2 हैं
    2
    यह एक छोटी सी त्वचा दिखाता है प्लस आकार के कई मॉडल हाल ही में छोटे ब्लाउज पहने हुए हैं। इसलिए, थोड़े ब्लाउज का प्रयास करें जो त्वचा की एक परत को आपके पेट के ऊपर कुछ इंच और जींस की एक जोड़ी या कमर पर एक स्कर्ट के साथ दिखाता है। अपने शरीर के किसी भी भाग को दिखाने के लिए मत भूलना जिसे आप ज्यादा प्यार करते हैं, यह आपका पेट हो, अपने गधे या अपने पैर आप महसूस करेंगे और अधिक कामुक लग जाएंगे यदि आप उन जगहों में एक छोटी सी त्वचा दिखाते हैं जो आपको पसंद हैं।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 3 हैं
    3
    दशा आपके कपड़े यदि आपको कोई वस्त्र मिलता है जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन यह पूरी तरह से फिट नहीं है, तो इसे अपने शरीर के आकार में फिट करने के लिए एक दर्जी ले लें। आप $ 20 से कम के लिए अपने कुछ कपड़े की स्थिति कर सकते हैं कभी-कभी, कुछ ऐसे कपड़े खरीदने के लिए एक अच्छा विचार है जो बहुत अच्छी तरह से फिट नहीं होते हैं, बल्कि बहुत सारी वस्तुएं हैं जो बहुत अच्छी नहीं दिखती हैं।
  • यह आपकी गलती नहीं है कि वस्त्रों में "फिट" न हो - यह वही वस्त्र है जो आपको फिट होना चाहिए।
  • छवि सेक्सी अगर आप बड़े कदम 4 हैं
    4
    प्रचुर मेकअप का उपयोग करें अपनी आँखों में काली आंखें, काले छाया और मस्करा के साथ नाटकीय मेकअप की तलाश करें अपने आइब्रो भरें या उनको काले और मोटी लगने के लिए भरें। सिवाय इसके कि आपके लाल रंग के रंगों के साथ अपने होंठ पेंट करने से आपको कामुक महसूस हो रहा है, गुलाबी लिपस्टिक के निचले और सूक्ष्म टोन का चयन करें, जहां केवल निचला होंठ चित्रित किया गया है। आपके चेहरे को परिभाषित करने के लिए अपने गालियां से मंदिर में लाल को का उपयोग करें
  • लुक सेक्सी अगर आप बिग चरण 5 का शीर्षक चित्र है
    5
    एक सूक्ष्म तरीके से सामान का उपयोग करें सामानों के साथ अतिरंजित होने की आवश्यकता महसूस न करें। कुछ स्टाइलिस्ट एक हार के बजाय एक साहसी प्रिंट चुनने की सलाह देते हैं। सूक्ष्म बालियां या पतली छल्ले की एक जोड़ी का उपयोग करने की कोशिश करें। इसके अलावा, आप एक साधारण बाली का उपयोग कर सकते हैं यदि आप कम नीले रंग के साथ एक सरल ब्लाउज पहनेंगे
  • विधि 2

    अपने आप में भरोसा रखें
    छवि सेक्सी अगर आप बड़े कदम 6 हैं

    Video: हमेशा स्वस्थ रहने के लिए रोज खाली पेट खाएं ये चीज़। Benefits of Garlic And Honey | Desi Nuskhe

    1
    अच्छा आसन का उपयोग करें एक अच्छी मुद्रा आपको अपने बारे में और अधिक आत्मविश्वास देखने और देखने में मदद करेगी। अपने कंधों को वापस चकना, अपनी पीठ सीधा करें और आप पर गर्व महसूस कर रहे हैं कि आप कौन हैं। अच्छा आसन आपके टेस्टोस्टेरोन को बढ़ा सकता है, जिससे आप अधिक सुरक्षित महसूस कर सकते हैं। आप अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे और इस तरह से कार्य करेंगे।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 7 हैं
    2
    अपने सर्वोत्तम क्षणों के बारे में सोचो एक समय की कल्पना करें जब आप खुद का सबसे अच्छा संस्करण थे: मनोरम, सुरक्षित और कामुक इसके अलावा, गहराई से साँस लेने और इस क्षण की कल्पना करने के लिए कुछ मिनट लगें। इस बारे में सोचें कि भविष्य में कुछ ऐसी स्थितियां, जैसे कि पार्टी में शामिल होने की योजना है या जो नौकरी का इंटरव्यू आपको जल्द ही मिलेगा, इस संस्करण को आप में शामिल कर सकते हैं। इस तरह, आप महसूस करेंगे और अपने आप को और अधिक सुनिश्चित करेंगे।



  • इमेज शीर्षक सेक्सी सेक्सी अगर आप बिग चरण 8 हैं
    3
    एक दर्पण में देखो और उन चीज़ों की तलाश करें जो आप अपने बारे में प्यार करते हैं जब आप सुबह में दर्पण को देखते हैं, तो कुछ पहलुओं को देखो जो आप के बारे में प्यार करते हैं। फिर, उनके बारे में जानबूझकर सोचें इस तरह, आप शरीर के हिस्सों की तुलना में अपने आप के सुंदर हिस्सों पर अधिक ध्यान देंगे, जिनके साथ आप बहुत खुश नहीं हैं।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 9 हैं
    4
    नकारात्मकता के लिए कमरा न दें सामान्य तौर पर, समाज अनुचित कारणों से वसा महिलाओं की आलोचना करता है। दुनिया गलती से सोचती है कि बड़ी महिलाएं स्वस्थ या खुश नहीं हो सकती हैं और खूबसूरत नहीं दिखती हैं। समझें कि ये टिप्पणियां आक्रामक हैं, लेकिन सत्य नहीं हैं। सकारात्मक और पूर्ण विचारों के साथ इन नकारात्मक टिप्पणियों के लिए अपने जीवन में अन्य प्लस आकार के महिलाओं के समर्थन की तलाश करें।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 10 हैं

    Video: पतले कमजोर लिंग को मोटा और लंबा और सेक्स पावर को बढ़ाने का रामबाण नुस्खा HOW TO INCREASE PENIS SIZE

    5
    मीडिया में महिलाओं के अवास्तविक पोर्ट्रेट्स के आपके संपर्क को सीमित करें सामान्य तौर पर, ये हमें केवल मॉडल और हस्तियां दिखाते हैं जो पतली हैं याद रखें कि अधिकांश मॉडल स्वाभाविक नहीं हैं और आपकी तस्वीरों को पत्रिकाओं में छपने या इंटरनेट पर उन्हें अपलोड करने से पहले उन्हें बचाया जाएगा। अधिक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए और बड़े, सुंदर महिलाओं को खुद के बारे में अच्छा महसूस करने के लिए Instagram पर कुछ प्लस आकार फैशन विशेषज्ञों का पालन करें मानव शरीर के बारे में सकारात्मक अभियानों पर ध्यान दें, जैसे कि "अविश्वसनीय मशीनें" सेल्फ्रिजस का अभियान, या "स्व-सम्मान (आत्मसम्मान)" को कबूतर द्वारा प्रोजेक्ट किया गया।
  • विधि 3

    अपने शरीर की देखभाल करें
    छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी अगर आप बड़े कदम 11 हैं
    1
    स्वस्थ और स्वादिष्ट भोजन खाएं याद रखें कि आपको केवल काले और क्विनो पर नहीं रहना चाहिए, लेकिन आपको अपने शरीर को पोषण करना चाहिए। ऐसा करने के लिए, एक योजना बनाएं स्वस्थ खाने और इसका सम्मान करने का प्रयास करें। यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं कि आपके पास संतुलित आहार है:
    • उदाहरण के लिए, दुबला मांस, नट और बीन्स से आने वाले प्रोटीनों से आपकी एक तिहाई कैलोरी प्राप्त करें
    • प्रत्येक भोजन के साथ फलों और सब्जियों का उपभोग करें
    • खुद को हाइड्रेट करें संभव के रूप में ज्यादा पानी पीना
    • बहुत शराब पीने की कोशिश न करें
    • जो भी आप चाहते हैं, खाओ, लेकिन कम मात्रा में उदाहरण के लिए, आप आइसक्रीम खा सकते हैं, लेकिन अपेक्षाकृत छोटा हिस्सा बना सकते हैं।
  • छवि सेक्सी देखो अगर आप बड़े कदम 12 हैं
    2
    सप्ताह में तीन या चार बार व्यायाम करें यहां तक ​​कि अगर आप अपना वजन कम नहीं करना चाहते हैं, तो आप कामुक और स्वस्थ महसूस करेंगे, यदि आप सप्ताह में कुछ समय व्यायाम करेंगे। कसरत आपके शरीर को टोन करने का एक शानदार तरीका है। उदाहरण के लिए, आप योग, पायलट्स, मांसपेशियों को मजबूत बनाने, कताई वर्ग ले सकते हैं, जोग कर सकते हैं या यहां तक ​​कि एक तेज चलना भी ले सकते हैं। यदि आप एक समय में 20 या 30 मिनट के लिए व्यायाम कर सकते हैं, तो आप आकार के पतले व्यक्ति से बेहतर आकार में हैं। सिर्फ इसलिए कि आप बड़े हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप आकार में नहीं हो सकते। व्यायाम मज़ा बनाने के तरीके खोजें: अपने प्रियजनों के साथ चलना, अपने पिछवाड़े में खेल खेलते हैं, पूल में खेलते हैं और प्रकृति में चलते हैं।
  • छवि शीर्षक सेक्सी सेक्सी अगर आप बड़े कदम 13 हैं
    3
    नींद अच्छी तरह से एक अच्छी रात की नींद आपको अच्छी याददाश्त बनाए रखने, अपनी रचनात्मकता में वृद्धि, लंबे समय तक रहने, अवसाद को रोकने और स्वस्थ वजन बनाए रखने में मदद कर सकता है। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप हर रात अच्छी तरह से सोते हैं आपको बेहतर नींद में मदद करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं:
  • बिस्तर पर जाने से पहले मेलाटोनिन लें मेलाटोनिन की खुराक आप स्वाभाविक रूप से तेजी से सो जाते हैं।
  • बिस्तर पर जाने से एक घंटे पहले अपने सभी स्क्रीन (अपने सेल फोन सहित) को बंद करें।
  • नींद को छोड़कर कुछ भी मत करो और सेक्स करें। यदि आप टीवी देखेंगे या एक पहेली पहेली को हल करेंगे, तो अपने बिस्तर से दूर चले जाओ।
  • दोपहर में कैफीन का उपभोग न करें।
  • युक्तियाँ

    • एक मित्र के साथ खरीदारी करें, जो आपको चुनने वाले कपड़े के बारे में एक ईमानदार राय देंगे।
    • उन पहलुओं के बारे में मत सोचो जो आपको अपने बारे में पसंद नहीं हैं इसके विपरीत, उन चीजों के बारे में सोचें जो आप से प्यार करते हैं और यदि आप दिखाते हैं कि आप खुश हैं, कुछ और नहीं

    चेतावनी

    • याद रखें कि सच्ची सुंदरता और कामुकता भीतर से आती है और आपकी उपस्थिति से नहीं। बाहरी सुंदरता पर ज्यादा ध्यान न लगाने की कोशिश करें, क्योंकि आंतरिक सुंदरता अधिक महत्वपूर्ण है।
    • किसी प्रकार के व्यायाम कार्यक्रम को शुरू करने से पहले, अपने डॉक्टर से परामर्श करें। यदि आपको पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित है तो यह और भी अधिक उचित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com