ekterya.com

स्कूल की वर्दी के साथ फैशन कैसे तैयार करें

एक स्कूल की वर्दी होने पर आपको गंभीर सीमाएं मिल सकती हैं जब वह खूबसूरत और मूल दिखने लगें। कुछ भाग्य के साथ, ये कदम आपको अपनी वर्दी की शैली को कैसे स्पर्श करें, इसके बारे में कुछ प्रेरणा देंगे। यह लेख लड़कियों के उद्देश्य से है

चरणों

एक स्कूल वर्दी चरण 1 में फैशनेबल पोशाक वाला चित्र
1
प्राकृतिक श्रृंगार पर रखो: गाल, माथे और एक प्राकृतिक दिखने चेहरा गर्मियों के लिए ठोड़ी पर bronzer का एक सा लागू करें, और अपने आइब्रो (चिमटी मदद) को ठीक। यदि आपके मुँहासे हैं, तो अपनी त्वचा को वसा मुक्त रखने की कोशिश करें, जैसा कि आप कर सकते हैं और मेकअप के साथ अपने आप को कवर नहीं कर सकते। आपको एक नकली तन उपयोग करना चाहते हैं, त्वचा के एक छोटे से हिस्से कि सुनिश्चित करें कि आप कोई एलर्जी की प्रतिक्रिया है, या आप नारंगी चालू नहीं कर सकता है कि बनाने के लिए दिखाई नहीं देता है पर उसकी जांच कर लें। हर जगह इसे लागू करने से पहले 2-3 दिन इंतजार करना बेहतर होता है
  • एक स्कूल यूनिफ़ॉर्म चरण 2 में फ़ैशनली पोशाक वाला चित्र
    2
    बनाओ अपने नाखून अच्छे हैं यदि आपके इस बारे में सख्त नियम हैं, तो फ्रांसीसी मैनीक्योर का उपयोग करें यह स्वाभाविक है लेकिन यह अच्छा लग रहा है! यदि आप उस मैनीक्योर पहन भी नहीं सकते, तो एक पारदर्शी नेल पॉलिश एक और विकल्प है। अपने नाखूनों काटना अच्छा नहीं है और उन्हें बर्बाद कर देगा। आप विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाया गया एक तरल खरीद सकते हैं, जिनके पास इस बुरी आदत है, जो वास्तव में कड़वा होता है जब आप उन्हें काटते हैं।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 3 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    3
    यह अच्छा खुशबू आ रही है शारीरिक गंध और बुरा सांस आप अपना आकर्षण खो देते हैं हमेशा टकसाल और दुर्गन्ध दूर करने के लिए, और हर दिन स्नान। आप ज्यादातर फार्मेसियों में पैरों के पाउडर भी पा सकते हैं
  • एक स्कूल यूनिफ़ॉर्म चरण 4 में फैशन का शीर्षक
    4
    कुछ गहना लगाओ एक हार या एक अंगूठी रखो जो ध्यान आकर्षित करती है अपनी निजी शैली को मज़ेदार, मूल और सही बनाएं आप गहने नहीं पहन सकते हैं या आप एक सीमा रखने के लिए, उदाहरण के लिए, आप केवल बालियां और एक घड़ी लेकिन कुछ भी नहीं तो पहन सकते हैं, सुनिश्चित करें कि आप क्या आप कोड में डाल दिया करते हैं। ध्यान रखें कि बहुत सारे गहने जब्त किए जा सकते हैं, इसलिए बहुत दूर मत जाओ एक अन्य पूरक जो अंतर बनाता है वह टखनों, जो बहुत अच्छे हैं जब आप दोनों पैरों पर तीन या चार डालते हैं। जब आप छुट्टी पर हों या बाजार में हों, तो अच्छा पायल खोजने के लिए एक नज़र डालें।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 5 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    5
    कुछ सुंदर जूते, जैसे बिल्ली का बच्चा ऊँची एड़ी के जूते या ballerinas पर रखो ध्यान रखें कि कई विद्यालयों के जूते पर सख्त नियम हैं (जैसे वे काले, चमड़े, बंद हों, लेस के साथ, आदि)। मारी जेन या मर्सिडिटास सामान्यतः, एक प्यारे और अजीब रूप से एक असफल-सुरक्षित विकल्प हैं। यदि आपके स्कूल के लिए आपको लेस के साथ जूते पहनने की आवश्यकता है, तो उन्हें बदसूरत दिखना शुरू करें ऐसे जूते न पहनें जो असुविधाजनक हैं क्योंकि आप वर्ग और कक्षा के बीच बहुत कुछ चलते हैं।



  • एक स्कूल यूनिफॉर्म चरण 6 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    6

    Video: सरकारी स्कूल के बच्चों को मिली नई ड्रेस

    आप जिस कक्षा में जाने के लिए उपयोग कर सकते हैं, उनमें से एक सबसे खूबसूरत सामान है बाल टाई एक रोटी के चारों ओर या एक चोटी के ऊपर टाई। हो सकता है कि ऐसा हो, यह एक आकर्षक लग रहा है ललित संबंधों को उज्ज्वल रंगों में बेहतर लगते हैं और मोटी वाले रंग किसी भी रंग में अच्छे लगते हैं। आप एक चैनल टाई भी पहन सकते हैं। ये बहुत सी शैली के साथ काले और सफेद हैं, लेकिन आपको पैकेजिंग का हिस्सा होने के कारण आपको चैनल उत्पाद खरीदना होगा। आप अपने बालों में रखे संबंधों के साथ रचनात्मक रहें, लेकिन किसी को कॉपी करने की कोशिश न करें
  • एक स्कूल यूनिफॉर्म चरण 7 में फ़ैशनली पोशाक वाला चित्र
    7
    अपने बालों का ख्याल रखना हर दिन एक हेअर ड्रायर या लोहे का उपयोग न करें और एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप हेयरपिन अक्सर नहीं पहनते हैं क्योंकि वे आपको सिरदर्द दे सकते हैं और अपने बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। बाल बैंड के लिए एक अच्छा विकल्प ट्विस्टबेंड हैं वे बहुत सुंदर हैं और बालों को पारंपरिक लीग के रूप में ज्यादा नुकसान नहीं करते हैं।
  • एक स्कूल वर्दी चरण 8 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र
    8
    एक पोलो शर्ट या ब्लाउज पहनें जो आपके आंकड़े को पूरक करता है तंग कपड़ों के बारे में नियमों पर ध्यान दें
  • Video: आखिर हम 'घडी' को बाये हाथ में ही क्यों पहनते है ?

    एक स्कूल वर्दी चरण 9 में फैशनेबल कपड़ों का शीर्षक चित्र

    Video: माँ काली से अगर सचमुच बात करना चाहते हैं या देखना चाहते है तो करना होगा ये.. How to please Maa Kali

    9
    अपने पसंदीदा रंग की मोजे रखो और, यदि आप एक जोड़ी पसंद करते हैं, तो घुटने के उच्च मोज़ा पहनें। यदि आप कर सकते हैं, उन्हें मज़ेदार प्रिंट या ठोस रंगों के साथ खरीदें। अपने आप को रहो, आप अद्वितीय हैं, है ना?
  • Video: खिलौना बच्ची गुड़िया। बच्चों के बच्चों की देखभाल का पूरा सेट। Baby Doll Nursery Ca & Cartoon Movies

    युक्तियाँ

    • अपनी शैली को हर हफ्ते अपडेट करें उदाहरण के लिए सप्ताह का हर दिन एक थीम रखें, सोमवार को आप नीले रंग में जाते हैं, इसलिए आप नीले ब्रेसलेट पहनते हैं।
    • अपने कपड़े समन्वय करें
    • बेल्ट / बैग / झुमके जो मैच करें
    • अपने आप को रहो!

    चेतावनी

    • सावधान रहें कुछ वर्दी गहने और जूते की पसंद पर प्रतिबंध लगाते हैं। इस मामले में, अपने लॉकर में फैशनेबल स्कूल सामग्री या सजावट के साथ अपनी शैली को व्यक्त करें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुनी गई रंग आपकी वर्दी के साथ गलत नहीं हैं और एक साथ अच्छे दिखें।
    • ड्रेस कोड प्रिंट करें वे हमेशा कई छेद हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com